कैसे एक लड़के को चुंबन करने के लिए सुझाव

यदि आप एक व्यक्ति को आप को चुंबन देना चाहते हैं, तो आपको उसे बताना होगा! शायद उसे आपकी रुचि दिखाने या उसे आगे जाने के लिए प्रतीक्षा करें। उसे यह बताने के लिए कि आप इसे पसंद करते हैं, शरीर की भाषा का उपयोग करें, उदाहरण के लिए, उसकी आंखों की तलाश में और शारीरिक संपर्क स्थापित करना बहुत आक्रामक मत बनो और हताश इशारों को मत बनो, अन्यथा आप अपने उत्साह को बुझाने का जोखिम उठाते हैं। आपको सिर्फ स्वयं होना चाहिए और यह सही समय होने पर स्थिति को स्वाभाविक रूप से विकसित करना चाहिए।

कदम

भाग 1

पतली सिग्नल का उपयोग करें
इमेज शीर्षक से एक चुंबन के लिए एक लड़का चरण 1
1
दृश्य संपर्क स्थापित करें. यदि आप हमेशा नीचे दिखे, तो आप सोच सकते हैं कि आपको परवाह नहीं है। आंख में उसे देखो, खासकर जब आप बात करते हैं करने में संकोच न करें मुस्कान और हंसी उसे चुम्बन करने के लिए उसे समझने के लिए कि आप उसकी कंपनी की सराहना करते हैं
  • इमेज शीर्षक से एक चुंबन के लिए एक लड़का चरण 2
    2
    मोहक रहो. लड़कों को अक्सर अस्वीकृति का सामना करना पड़ता है या नहीं पता है कि क्या उनके पास कोई व्यक्ति है जिसे चूमा जाना चाहता है। इसलिए, किसी भी प्रकार की शर्मिंदगी को कमजोर करने की कोशिश करें फ़्लर्ट उसके साथ और उसे कुछ देना प्रशंसा. यदि आप उसे आसानी से डालते हैं और उसे पता है कि आप रुचि रखते हैं, तो आपको उसे चुम्बन करने का साहस मिलेगा।
  • उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं: "मैं आपके बैंड के साथ आयोजित अंतिम कॉन्सर्ट में था तुम एक शानदार ड्रमर हो! आप कब खेलना शुरू किया?"।
  • वैकल्पिक रूप से, इसके साथ प्रयास करें: "क्या आप नए स्टीफन किंग फिल्म देखना चाहेंगे? मैंने सुना कि यह भयानक था क्या आप सबसे डरावनी दृश्यों के दौरान अपना हाथ पकड़ रहे हैं?"।
  • इमेज शीर्षक से एक चुंबन के लिए एक लड़का चरण 3
    3
    शारीरिक संपर्क स्थापित करें. यदि आपने अभी तक संपर्क नहीं किया है, तो अब प्रतीक्षा न करें। पहल लो! जब आप बात कर रहे हों, हाथ या कंधे पर हल्के ढंग से स्पर्श करें बहुत सारी समस्याएं पैदा किए बिना इसे मासूम रूप से स्पर्श करें भी हाथ पकड़ो इस बाधा को दूर करने के लिए यह एक शानदार तरीका है। अपने आप को छूने का सरल तथ्य अंतरंगता को मजबूत कर सकता है
  • इमेज शीर्षक से एक चुंबन के लिए एक लड़का चरण 4
    4
    उसके होंठ को देखो जब आप एक आदमी के साथ अकेले होते हैं और आप चुंबन करना चाहते हैं, तो उसे आंखों में देखें और फिर अपने होंठ पर थोड़ी देर के लिए अपनी तरफ आकर्षित करें। फिर इसे अपनी आँखों को फिर से पार करने के लिए उठाएं और आप मुस्कान डरते-डरते। आपको इसे स्पष्ट रूप से करने की ज़रूरत नहीं है: होंठ पर क्षणभंगुर नज़र कुछ सेकंड के लिए उन्हें ठीक करने से बेहतर है।
  • आप एक बार या दो बार बोलें आपको परेशान होना चाहिए, परेशान नहीं करना चाहिए!
  • इमेज शीर्षक से एक चुंबन के लिए एक लड़का चरण 5
    5
    जब आप नमस्ते कहते हैं, यदि यह नियुक्ति के बाद घर पर आपको एक ब्रेक देता है, तो एक पल के लिए रुको। यदि आप कार में हैं, तो तुरंत बाहर मत जाओ बल्कि, उसके पास बैठी रहो और कुछ सेकंड प्रतीक्षा करें। सीट बेल्ट खोलें और इसे बेसब्री से इंतजार कर देखें अगर वह आपको दरवाजे पर ले जाता है, तो आप कुंजी के साथ समय बर्बाद कर देते हैं आप उसे बता देंगे कि आप चुंबन चाहते हैं इसे एक बार या दो बार देखो इसे करीब पाने का मौका देने के लिए।
  • इमेज शीर्षक से एक चुंबन के लिए एक लड़का कदम 6
    6
    ठंड महसूस करने का बहाना दम घुटने और अपने हाथों को अपने हाथों पर रगड़ें या कम तापमान पर टिप्पणी करें। शायद आप के करीब आने का मौका ले लेंगे। यदि वह आपको गले लगाता है या आपको अपनी जैकेट देता है, तो बंद रहें उसे आंखों में देखो और उसे धन्यवाद। मुस्कान और आप को चुम्बन।
  • इमेज शीर्षक से एक चुंबन के लिए एक लड़का कदम 7
    7
    अपने होंठों पर ध्यान दें धीरे से अपने मुंह पर अपनी उंगलियों पास आप अपने निचले होंठ काट कर सकते हैं या धीरे-धीरे अपने होंठ को अपनी जीभ के साथ गीला कर सकते हैं।
  • यदि संपालन में लॉन्च किया गया है, तो ये संकेत आपको सूचित करेंगे कि आप चुंबन चाहते हैं हालांकि, यदि आप अतिरंजना कर रहे हैं, तो आप बहुत स्वाभाविक नहीं होंगे और आप वातावरण को बर्बाद करने का जोखिम उठा लेंगे।
  • लिप ग्लोस या लिपस्टिक के बजाय उसे आकर्षित करने की कोशिश करें।
  • भाग 2

    अधिक प्रत्यक्ष रहें


    इमेज शीर्षक से एक चुंबन के लिए एक लड़का चरण 8
    1
    करीब आते हैं। आप के लिए करीब होना चाहिए चुंबन, इसलिए जितना कम होगा उतना दूरी वह होगी जो कि प्रयास करना आसान होगा। इसलिए, उनसे संपर्क करें जब क्षण उचित लगता है, अपना चेहरा उसके करीब रखें और घबराहट के साथ इसे देखें अगर आप बहादुर हैं, तो उसे चूमने का प्रयास करें जैसे कि आप उसे चुम्बन करना चाहते हैं।
    • उदाहरण के लिए, उसे एक लंबा और अंतरंग गले लगाओ फिर, अपने हथियार और शरीर को दूर करने से पहले, अपने सिर को पीछे की ओर झुकाएं इस स्थिति से आपको पास और चुंबन पाने का अवसर मिलेगा।
  • इमेज का शीर्षक एक लड़के से एक चुंबन चरण 9
    2
    इसके बारे में बात करें। अगर यह आपके इनपुट को कैप्चर नहीं करता है, तो इसे बोलने के साथ लाएं। यदि आप कोई फिल्म देख रहे हैं और आपको एक सीन दिखाई देता है जहां दो अभिनेता चुंबन कर रहे हैं, तो यह रेखांकित करता है कि यह रोमांटिक है। वैकल्पिक रूप से, अपने पहले चुंबन के बारे में उससे बात करें या एक बुरी तरह से समाप्त हुए चुम्बन के बारे में एक मजेदार किरदार बताएं। फिर उसने उल्लेख किया कि आपने समय के साथ कितना सुधार किया है। ये वार्ताएं हैं जो उन्हें इस कदम को लेने के लिए प्रोत्साहित कर सकती हैं।
  • इमेज शीर्षक से एक चुंबन के लिए एक लड़का चरण 10
    3
    उसे आपसे चुंबन करने के लिए कहो जैसे बच्चों को जब साथी खुद के बारे में निश्चित होता है और वह जानता है कि वह क्या चाहती है यदि आप पहल लेने से डरते हैं, तो सीधे रहें उसे पूछने की कोशिश करें: "क्या आप मुझे चुम्बन करना चाहते हैं?"। आप उसे पूछ सकते हैं कि क्या वह एक चुंबन चाहता है: "क्या मैं तुम्हें चूम सकता हूँ?" या "मैं तुम्हें चुम्बन करना चाहता हूँ क्या आप चाहते हैं?"।
  • अगर वह नहीं कहता, तो नाराज़ मत हो शांत रहें, उसे बताएं कि सबकुछ ठीक है और विषय बदलता है अस्वीकृति हर किसी के जीवन में हो सकती है, इसलिए इसे बुरी तरह न लें!
  • इमेज शीर्षक से एक चुंबन के लिए एक लड़का कदम 11
    4
    उसे चुंबन. यदि आप वास्तव में इसे चुम्बन करना चाहते हैं और आप जानते हैं कि आप इसे पसंद करते हैं, तो बिना किसी झिझक के आगे बढ़ो! आप दोनों को पहला कदम बनाने का अधिकार है। शर्मिंदा महसूस न करें और स्थिति के बारे में चिंता न करें। बस इसे चूमो और पल का आनंद लें
  • अगर आपको यह निश्चित नहीं है कि यह आपकी रूचि या चुंबन के लिए तैयार है, तो आप शायद तब तक इंतजार करना चाहेंगे जब तक कि आप निश्चित न हों।
  • भाग 3

    चुंबन के लिए तैयार
    इमेज शीर्षक से एक चुंबन के लिए एक लड़का कदम 12
    1
    अपनी सांस ताज़ा रखो अपने दांतों को ब्रश करें या अपनी सांस को ताज़ा करने के लिए मुंह का धुआं उपयोग करें। यदि आप घर से दूर हैं, तो अपने मुंह में एक पुदीना डाल दें या विशेष स्प्रे का उपयोग करें। आखिरी चीज आपको चिंता करने की ज़रूरत है, बुरा सांस है!
  • इमेज शीर्षक से एक चुंबन के लिए एक लड़का कदम 13
    2
    सुनिश्चित करें कि आपके पास नरम होंठ हैं उस व्यक्ति के साथ बाहर जाने से पहले लिपस्टिक लागू करें चमकीले रंग की लिपस्टिक या चिपचि हो या चमकदार होंठ चमक का उपयोग करने से बचें। निश्चित रूप से आप अपने मुंह पर अपने श्रृंगार का निशान नहीं रखना चाहते हैं, इसलिए यह प्रतिउत्पादक हो सकता है
  • हंट फॉर ए किस्क फॉर अ गाय फॉर चरण 14
    3
    रुको जब तक आप अकेले नहीं हैं यहां तक ​​कि अगर आप अपनी पसंदीदा टीम के गेम को देखते हुए चूमा जाने के लिए मर रहे हों, तो संभवतः यह सबसे उपयुक्त पल नहीं है उससे अधिक अंतरंग संदर्भ में आपको देखने के लिए कहें, उदाहरण के लिए सैर करें या मूवी को एक साथ देखें। यदि आप अकेले हैं, तो आप अधिक चुंबन चाहते हैं
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com