कैसे एक आइसक्रीम की दुकान शुरू करने के लिए

आइसक्रीम की दुकान से ज्यादा संतोषजनक नहीं है! गर्मियों के बीच में आइसक्रीम से बेहतर क्या है? आइस-क्रीम बहुत लोकप्रिय हैं और लोग वहां हैं पूजा. इस लेख में दिए गए चरणों के बाद, आप सफलतापूर्वक एक आइसक्रीम की दुकान शुरू कर सकते हैं।

कदम

1
निर्धारित करें कि क्या मताधिकार स्टोर या खुद का एक स्टोर शुरू करना है।
  • हमें फ्रैंचाइज़ी के लाभों को जानने की जरूरत है आपके मार्गदर्शन के लिए और स्टोर शुरू करने के लिए लोग आपके साथ काम कर रहे होंगे। वे आपको दुकान को सजाने, उत्पादों की तैयारी के लिए सामग्रियों और सामग्री का चयन करने और कर्मचारियों को प्रशिक्षित करने में मदद करेंगे। हालांकि, आपको ऋण के लिए आवेदन करने की आवश्यकता हो सकती है
  • 2
    आपके पास अपने व्यवसाय का सटीक विचार होना चाहिए और यह कैसा दिखेगा। आइसक्रीम और आईसीड मिठाई की दुकानों को देखकर करो। उदाहरण के लिए, एक आइसक्रीम और जमे हुए दही की दुकान चॉकलेट, स्ट्रॉबेरी और वेनिला स्वादों के विशेषज्ञ हो सकती है। आप चाहते हैं कि आपकी स्टोर सफल हो, है ना?
  • 3
    बाजार अनुसंधान करो इंटरनेट पर अनुसंधान करें, आइस्क्रीम सेलर्स की नेशनल एसोसिएशन के साथ शुरू करने के लिए एक अच्छी साइट है।



  • 4
    पता करें कि आपको आइसक्रीम की दुकान शुरू करने की आवश्यकता है। यह एक लाइसेंस ले सकता है मधुमक्खी जैसे कीड़ों की उपस्थिति को रोकने के लिए आपको आइस क्रीम और उपकरण बनाने के लिए उपकरणों की आवश्यकता होगी आपके पास हमेशा अपनी उंगलियों पर सब कुछ होना चाहिए
  • 5
    फैसला लें कि और क्या (आइसक्रीम को छोड़कर) उत्पादित करें, जो आपके ग्राहक पसंद कर सकते हैं इसमें आइसक्रीम शंकु, आइसक्रीम (जैसे क्रीम और वफ़ल) के शीर्ष पर डाल करने के लिए सजावट शामिल हो सकते हैं। आपको जो कुछ भी ज़रूरत है उसके बाद, एक सूची बनाएं
  • 6
    अपने व्यवसाय का स्थान निर्धारित करें। एक शॉपिंग सेंटर के पास, पार्किंग में, केंद्र में या रेस्तरां और बार जैसे अन्य स्थानों के पास। हमेशा ग्राहकों और परिवहन शर्तों की सुविधा को ध्यान में रखें आपको यह भी सुनिश्चित करने की ज़रूरत है कि आपके पास अपने ग्राहकों के लिए सभी आइस क्रीम का उत्पादन होगा।
  • 7
    अपने व्यवसाय के लिए एक योजना की योजना बनाएं अनुसंधान, स्थान, ग्राहकों को आकर्षित करने के तरीके और राजस्व कैसे बढ़ाना बैंक के कर्मचारियों और व्यापारियों को क्या लिखा जाता है यह दिखाने का ध्यान रखें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com