अगर आप एक अच्छा Kissman हैं पता करने के लिए कैसे

क्या आपने कभी सोचा है कि आपके चुंबन संतोषजनक हैं? बुरे चुंबक होने के कारण कभी-कभी तोड़फोड़ के कारण हो सकते हैं यदि आप अपने चुंबन कौशल पर शक है, तो आप इस लेख की सराहना कर सकते हैं।

सामग्री

कदम

छवि शीर्षक है अगर आप`re a Good Kisser Step 1
1
अपने साथी से पूछें यदि आपके साथी को आपके चुंबन से संतुष्ट नहीं लगता है, तो उसे ईमानदारी से पूछें उनका जवाब सिर्फ ईमानदार ही होगा
  • छवि शीर्षक है अगर आप`re a Good Kisser Step 2
    2
    यदि आपके पास साथी नहीं है, तो अपने तकिया को चूमने का प्रयास करें। कुशन नरम और चिकनी होते हैं, और यदि आवश्यक हो तो किसी पार्टनर की मौजूदगी को बदल सकता है। इसके अलावा, पार्टनर द्वारा एक तकिया को निराश करना हमेशा बेहतर होता है
  • छवि शीर्षक है अगर आप`re a Good Kisser Step 3
    3



    उस व्यक्ति के पोस्टर को चूमते हैं जिसके लिए आप क्रश करते हैं। या अपने साथी की तस्वीर का उपयोग करें अभ्यास करने का यह हमेशा एक अच्छा तरीका है!
  • छवि शीर्षक है अगर आप`re a Good Kisser Step 4
    4
    इस पर एक खोज करें आपको पता चल जायेगा कि किसी को कैसे चूमने का सही तरीका है, या एक रचनात्मक चुंबक कैसे बनें। आप प्रभावी तकनीक सीखेंगे और अपने कौशल को सुधारने के तरीके को समझेंगे।
  • छवि शीर्षक है अगर आप`re a Good Kisser Step 5
    5
    लार पर ध्यान दें! यदि आप अपने साथी के चेहरे को चाटना चाहते हैं, तो पहले से सुनिश्चित करें कि उसके खिलाफ कुछ भी नहीं है। जब आप अपने संपूर्ण चुंबन का अभ्यास करने के लिए सही व्यक्ति पाते हैं, तो भाग्यशाली महसूस करें और एक दीर्घकालिक संबंध स्थापित करने पर विचार करें।
  • चेतावनी

    • अपने साथी को अपने चुंबन कौशल का मूल्यांकन करने में लगातार मत रहें, यदि वे अच्छे हैं तो वे आपको बताना होगा।
    • यदि आपका साथी आपके चुंबन के बारे में नकारात्मक आलोचनाओं को व्यक्त करता है, तो दुखी मत बनो। आराम करो और दूसरे खेल को आगे बढ़ाने की कोशिश करें, जबकि आप बस प्रवाह का अनुसरण कर रहे हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com