किसी के साथ व्यवहार करने के लिए जो बुरी तरह से चुंबन करता है

आपका नया एक लड़का

या नया लड़की यह सिर्फ सही है एकमात्र समस्या यह है कि वह चुंबन बेकार है! से लड़का कि प्रत्येक में खून बेकार है चुंबन एक लड़की जो उस अजीब आवाज का उत्पादन करता है जब आपके होंठ छड़ी करते हैं, बुरे चुंबन हर जगह होते हैं हम में से बहुत से, चुंबन संबंध का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है और दुर्भाग्य से, एक को देने की अक्षमता भावुक चुंबन (या बदतर, एक देना चुंबन घृणित) एक वास्तविक निवारक हो सकता है। सौभाग्य से, यदि आपके पास थोड़ा सा है तो सबसे खराब चुंबक सुधार सकते हैं धैर्य, ई स्पर्श करें साहस.

कदम

भाग 1

समस्या को समझना
1
आप जिस चीज़ को पसंद नहीं करते उसके बारे में सोचें एक को प्रोत्साहित करने से पहले अच्छा चुंबन आपको समझने की आवश्यकता होगी कि यह आपके लिए क्या उपयुक्त है। यह कठिन हो सकता है, क्योंकि आप आमतौर पर अलग-अलग समय पर अलग-अलग चुंबन की सराहना करते हैं। यदि आपको एक अच्छा चुंबन को परिभाषित करने में परेशानी होती है, तो संभवत: यह निर्धारित करें कि क्या "नहीं" आप अपने साथी की तरह जटिल नहीं होगा। यदि आप उससे बात करना चाहते हैं, तो उसे सीधे न बताएं "घृणित से चुम्बन!" आपको रचनात्मक इनपुट प्रदान करना होगा
  • 2
    अपने बारे में सबसे खराब स्थिति के बारे में सोचें आपके साथी की तुलना में आपके अलग-अलग स्वाद और शैलियों हो सकती हैं और यह मुश्किल नहीं होना चाहिए "यह संबोधित"। तुरंत सोचो कि उसे नहीं पता कि वह क्या कर रहा है
  • 3
    तुम्हारा वापस सोचो "ऐतिहासिक" कुछ चुंबन क्या आपका साथी सचमुच खराब है या क्या आप कुछ और करते हैं? जब आप किसी दीर्घकालिक रिश्ते को छोड़ते हैं, तो आप जिस तरह से अपने पूर्व प्रेमिका को चूमा, उसके आदी हो सकते हैं। सिर्फ इसलिए कि किसी ने अपनी पुरानी लौ के रूप में बिल्कुल चुंबन नहीं किया, इसका मतलब यह नहीं है कि वह उस पर अच्छा नहीं है। इसके बारे में खुले दिमाग का प्रयास करें और इसे कुछ समय दें आप जिस तरह से अब चुंबन कर रहे हैं उसके लिए आप सराहना भी कर सकते हैं।
  • 4
    निर्धारित करें कि आप उसके द्वारा कितने आकर्षित हुए हैं क्या आपको यह पसंद है? यदि आप जुनून महसूस नहीं करते हैं, तो जो कुछ भी व्यक्ति गलत लग सकता है अगर आप अभी भी अपने पूर्व के साथ जुड़ा हो लड़का या तुम्हारा पूर्व प्रेमिका, या यदि आप वर्तमान से पूरी तरह से नहीं ले गए हैं, तो समस्या अधिक गंभीर है
  • भाग 2

    समस्या ठीक करें
    1
    पता लगाएं कि पार्टनर क्या पसंद करता है आप समस्या का हिस्सा हो सकते हैं उदाहरण के लिए, यदि आप अन्य व्यक्ति की तुलना में अधिक निष्क्रिय हैं, तो आपको सुझाव के रूप में अधिक आक्रामक रूप से चूमा जा सकता है।
  • 2
    सुझाव दें कि आप क्या पसंद करते हैं आपका साथी आपको खुश नहीं कर सकता यदि आपको नहीं पता कि आप क्या चाहते हैं। सही समय पर, उन्हें बताना उसे बताने का प्रयास करें प्यार तथ्य यह है कि आप चुंबन और चाहते हैं इसे बताएं भले ही वह ठीक वही न करे जो आप पसंद करते हैं। उस व्यक्ति के बारे में बताते हुए जिसे आप पसंद करते हैं, उसके मन में अवधारणा को सुदृढ़ किया जाएगा।
  • 3
    एक अच्छा उदाहरण दें के लिए खोजें चुंबन जिस व्यक्ति को आप चूमा जाना चाहते हैं चुंबन एक इंटरैक्टिव अनुभव है और प्रत्येक को दूसरे का पालन करने की कोशिश करनी चाहिए। जब आप निर्देशन कर रहे हैं, तो आप खुद को थोप सकते हैं यह एक विशेष रूप से उपयोगी तकनीक हो सकती है, अगर आपके साथी के पास बहुत अधिक अनुभव नहीं है या यदि यह अच्छी तरह से करना निश्चित नहीं है।
  • 4
    बातें शांति से करो चुंबन की खुशी का आनंद लें, कुछ समय पहले रहें। शांत, अपने मुंह के साथ चुंबन पर वापस लौटें। धीरे-धीरे, सुरक्षा ज़ोन पर जाएं और देखें कि कोई बदलाव है या नहीं।



  • 5
    एक साथ प्रयोग करें नई चीजों की कोशिश करें चुंबन को अधिक रोचक बनाता है यदि आप किसी फिल्म में एक महान चुंबन देखते हैं, तो समझाएं कि आप इसे कोशिश करना चाहते हैं यथासंभव अधिक विशिष्ट रहें यह संभावना है कि आप दोनों बहुत आक्रामक हैं या आपकी रूटीन में जड़ें हैं। इसे आज़माएं और आप दोनों कुछ नया ढूंढ सकते हैं जो आपको पसंद हैं।
  • 6
    पार्टनर को संकेत दें जब वह आपको एक तरह से चुंबन देता है जिसे आप पसंद नहीं करते हैं, तो भागने के लिए डरो मत। शरीर की भाषा का उपयोग करें और उम्मीद करता है कि वह संदर्भ उठाएगा। इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है, जब साथी आपको कुछ पसंद करता है, तो उन्हें बताएं Gemi धीरे, इसे निचोड़ अधिक, उसकी गले में पिघल। सबसे अवांछित चुंबन एक-दूसरे के समान हैं, इसलिए आपको कुछ अच्छी तरह से इनाम देने का अवसर जब्त करना चाहिए। जो आप पसंद करते हैं उसे पुरस्कृत करें और जो आपको पसंद नहीं है को हतोत्साहित करें, और अपने गरीब चुंबक को बिना किसी शब्द को बोलने के योग्य सिद्ध हो सकते हैं।
  • 7
    धीरज रखो कभी-कभी पार्टनर को अभ्यास करने की जरूरत होती है यदि आप जो चाहें ईमानदार और ईमानदार रहें, तब तक आप कोशिश कर सकते हैं जब तक आप दोनों बेहतर न हो जाए
  • भाग 3

    समस्या को समाप्त करें
    1
    भूलने का निर्णय पका हुआ है। यदि आपके पास एक है तो आपको साथी छोड़ने की ज़रूरत नहीं है संबंध या आप इसे होने के इरादे से भाग लेते हैं हालांकि, यदि आप कुछ भी गंभीर नहीं लग रहे हैं और बार में आपको मिले लड़के या लड़की ने आपको एक बहुत ही चुंबन दिया, उसे इलाज न करें / या इसके बिना। इस बहाने का उपयोग करें कि आप थके हुए हैं / एक और आपको कुछ के साथ बाहर जाना है मित्र. आप हमेशा कह सकते हैं "छी," लेकिन मुझे नहीं लगता कि आप किसी को अपमानित या शर्मिंदा करना चाहते हैं
    • वैकल्पिक रूप से, आप चुंबन से वापस ले सकते हैं व्यक्ति को आंखों में देखो और ऐसा कुछ कहें: "यहाँ मैं कैसे चुंबन पसंद है"। तो चुंबन उस व्यक्ति के रूप में आप उसे पसंद करेंगे आप उसे अपमान कर सकते हैं, यही कारण है कि आपको कुछ करना होगा धैर्य, खासकर यदि आपके पास पहले से ही एक है इतिहास. हालांकि, यह आप के लिए क्या देख रहे हैं या हमें कटौती देने का एक तरीका हो सकता है
  • 2
    इसके बारे में बात करें। जब सुझाव बहरे कानों पर पड़ता है, तो यह सब कुछ खुले में लाने का समय है। एक बुरा तर्क पैदा हो सकता है, लेकिन यह रिश्ते के हितों में संबोधित किया जाना चाहिए। किसी भी कहानी के लिए संचार आवश्यक है, इसलिए व्यक्ति को यह बताने में डरना मत करें कि आपको कैसा महसूस होता है चतुर और सकारात्मक चीजों के लिए साथी की प्रशंसा करें। सामान्य बयान मत बनें इसके बजाय, विशिष्ट समस्याओं के बारे में बात करें, ताकि भागीदार जानता है कि आप केवल दुर्भावनापूर्ण नहीं हैं और सुधार करने का प्रयास कर सकते हैं।
  • 3
    चरम विकल्प देखें सबसे खराब स्थिति में आपके पास दो विकल्प हैं: अपने मानकों को कम करें या पास उस व्यक्ति के साथ जो बुरी तरह से चुंबन करता है यदि यह अन्य सभी मामलों में शानदार है और चुंबन आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण नहीं है, तो आप इसे सहन कर सकते हैं। अगर आपको इस मामले में भी सही व्यक्ति की जरूरत है, तो आपको अपने रिश्ते को खत्म करना होगा। अगर आप अपनी आवश्यकताओं को तुरंत संप्रेषित करने की कोशिश करते हैं और व्यक्ति अनुकूल नहीं होता है, शायद यह संबंध के अन्य भागों में नहीं करेगा और इससे आपके लिए वह गलत साझेदार बना देगा। किसी के साथ तोड़ना मुश्किल है, लेकिन याद रखिए कि इसके बिना आप बेहतर होंगे और संभवत: वह व्यक्ति भविष्य में किसी और के लिए बेहतर भागीदार बनकर सुझाव लेगा।
  • टिप्स

    • पहला चुंबन यह मौलिक है और कुछ लोग भी कोशिश करने और एक पाने के लिए तैयार नहीं हैं एक रिश्ते उन लोगों के साथ जो चुंबन नहीं कर सकते यदि आप इस तरह के व्यक्ति हैं, तो याद रखें कि बुरी तरह से चुंबन के लिए एक अनन्त चिंता होना जरूरी नहीं है, खासकर यदि आप अपने साथी की मदद करने के लिए तैयार हैं। यदि आप एक असंतोषजनक चुंबन के लिए किसी व्यक्ति को अस्वीकार करते हैं, तो आपको एक ऐसा रिश्ता खोने का जोखिम होता है जो शानदार हो। उसने कहा, कभी-कभी जो वास्तविकता में चुंबन को नहीं जानता है, वह थोड़ा ग्रहणशील और ध्यान देने योग्य साथी है, और यह अन्य महत्वपूर्ण चीजों में बहुत बुरा भी हो सकता है। इस व्यक्ति को चुंबन के क्षेत्र में कितना अनुभव है, इस पर विचार करने का प्रयास करें यदि आप अनुभवहीनता में बुरे परिणाम का श्रेय दे रहे हैं, तो शायद आशा है, लेकिन अगर उस व्यक्ति की बहुत सारी कहानियां हों, तो शायद आप एक मृत अंत में हो।
    • सक्रिय रहें. चुंबन समस्या पर चर्चा करने के लिए महीनों या वर्षों का इंतजार न करें। जितना अधिक आप प्रतीक्षा करते हैं, उतना ही कठिन होगा कि आप प्रश्न को दूसरे बदलाव के रूप में बढ़ाएं।
    • दरवाजा खोलने का एक अच्छा तरीका संचार यह पूछ रहा है कि क्या ऐसा कुछ नहीं है जो आप बेहतर कर सकते हैं या वह कोशिश कर सकता है आप कुछ सीख सकते हैं आमतौर पर लोग अधिक ग्रहणशील होते हैं जब आप उच्च स्तर पर नहीं पहुंचते इसके साथ प्रयास करें:" मैं प्यार करता हूँ जब आप ऐसा करते हैं ... लेकिन मैं नहीं जानता कि मुझे कैसे महसूस होगा अगर ..."
    • अन्य की सहायता करें आपको बुरे चुंबक होने के बारे में पता नहीं है, लेकिन आप निश्चित रूप से इसे जनता में नहीं जानना चाहते हैं
    • अगली बार जब आप अपने साथी के साथ पीसी के सामने होते हैं, तो उसे विकी हव पर कुछ लेख बेतरतीब ढंग से दिखाएं। चुंबन पर विभिन्न लेखों को देखें, उदाहरण के लिए चुंबन कैसे करें या कैसे फ्रेंच चुंबन करने के लिए. अनावरण मत करो कि आप ये लेख क्यों पढ़ना चाहते हैं और मज़े करना, मजाक करना और चुंबन करना। आपकी पसंद की चीजों का उल्लेख करने का यह एक शानदार अवसर है और जिन लोगों को आप पसंद नहीं करते हैं हालांकि इस लेख से बचें!
    • चुंबन की गुणवत्ता उस स्थिति के आधार पर भिन्न हो सकती है जिसमें आप हैं यदि आपका साथी सार्वजनिक रूप से शर्मीली है, तो हर किसी के सामने चुंबन निजी के रूप में एक संतोषजनक नहीं हो सकता है अन्य चीजें (सेक्स सहित) चुंबन से ध्यान भंग कर सकते हैं और इस तरह इसकी गुणवत्ता को बदल सकते हैं। जो कुछ भी है, वह तय करें कि क्या महत्वपूर्ण है और उस पहलू को सुधारने पर ध्यान केंद्रित करें
    • खेलने के लिए एक अतिशयोक्तिपूर्ण चुंबन देते हुए पार्टनर को समझ में आ सकता है कि क्या गलत है और आपको दोनों को हँसने के कारण प्रदान कर सकते हैं। यह अंतरंगता के एक क्षण के रूप में कार्य कर सकता है, एक सुंदर स्मृति बन सकता है या तनाव से राहत पाने के साधन के रूप में।

    चेतावनी

    • हमेशा बुद्धिमत्ता का उपयोग करें और दयालु रहें जब आप दूसरे व्यक्ति को बताएं कि क्या चल रहा है और किस तरह से उसके चुंबन के तरीके में गलत है। यह एक संवेदनशील विषय हो सकता है और आपका साथी चिंतित हो सकता है या चोट लगने पर खतरा महसूस कर सकता है, कभी-कभी आपके साथ तोड़ने की इच्छा के मुद्दे पर।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com