रोमांटिक स्नान कैसे तैयार करें

रोमांटिक स्नान की तैयारी साथी के साथ अंतरंग और आराम के क्षणों को व्यतीत करने का एक अवसर है। आप अपने घर पर पहले से मौजूद वस्तुओं का उपयोग कर सकते हैं या बाथरूम में एक आकर्षक वातावरण बनाने के लिए एक छोटे, लक्षित व्यय बना सकते हैं। पर्यावरण, टैंक तैयार करने और अंतिम विवरण जोड़ने के लिए लेख की सलाह का पालन करें।

कदम

भाग 1

आरंभिक तैयारी
एक रोमांटिक स्नान चरण 1 सेट करें
1
बाथरूम को साफ करें गंदा वातावरण में रोमांटिक वातावरण बनाने में वास्तव में मुश्किल है यदि आप चाहते हैं कि नियुक्ति यथासंभव सुखद हो, तो आपको यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत है कि आपके आस-पास की कोई चीज़ गंदी या गंदा नहीं है। सफाई न केवल बाथटब की चिंता करना चाहिए, पूरे कमरे को सही स्थिति में होना चाहिए। स्वीप या साफ करें और टब और सभी सतहों को साफ करें, सिंक सहित।
  • यह पूरे दिन की सफाई करने के लिए आवश्यक नहीं है, लेकिन यह बहुत महत्वपूर्ण है कि बाथरूम साफ और प्रतीत होता है।
  • एक रोमांटिक स्नान चरण 2 सेट करें
    2
    सही समय चुनें आदर्श समय की अवधि है जिसमें आप जानते हैं कि कोई भी आपको बाधित नहीं करेगा। एक अप्रत्याशित मेहमान या कोई रुकावट रोमांटिक वातावरण को बर्बाद कर सकता है सुनिश्चित करें कि घर के अन्य निवासियों कहीं और हैं, ताकि आप और आपका साथी बाधित होने के डर के बिना आराम कर सकें। अगर आपके पास बच्चों या रूममेट्स हैं, तो आपको सही समय पर बाथरूम को व्यवस्थित करने की उनकी योजनाओं के बारे में आपको सूचित करने का एक अच्छा विचार है
  • अगर आप किसी मित्र के साथ रहते हैं, तो साथी के साथ एकांत में खर्च करने के लिए कुछ समय के बदले में आप उसे एक पक्ष (एहसास, हालांकि आपकी सफाई नहीं है, भले ही सफाई का ध्यान रखकर) करने की पेशकश कर सकते हैं।
  • एक रोमांटिक स्नान चरण 3 सेट करें
    3
    सब कुछ विस्तार से करें सुनिश्चित करें कि साथी दिन और निर्धारित समय पर उपलब्ध है। यह पता लगाना निराशाजनक होगा कि वह अचानक सगाई की वजह से व्यस्त है या वह अपेक्षा से अधिक देर से घर लौट जाएगा। उसे पहले से पूछिए कि वह अपनी प्रतिबद्धता के आधार पर खुद को नि: स्वार्थ रखने के लिए, अपने वचन का सम्मान करने के लिए भीख मांग रहा है। यदि आप चाहें, तो यह सुनिश्चित करने के लिए आप रोमांटिक हाथ लिखित निमंत्रण रख सकते हैं कि आप इसे नहीं भूल सकते। उदाहरण के लिए, आप लिख सकते हैं: "मैं आपको इस शाम को एक रोमांटिक फोम स्नान के लिए आमंत्रित करने के लिए आमंत्रित करता हूं"।
  • यदि आप चाहें तो यह आश्चर्यचकित रहना चाहते हैं, तो आप उसे बता सकते हैं कि आपको कुछ करने में आपकी मदद करने के लिए निर्धारित समय पर घर पर उसे चाहिए।
  • भाग 2

    बाथरूम को तैयार करें
    एक रोमांटिक स्नान चरण 4 को सेट करें
    1
    बाथटब के लिए कुछ विशेष घटक चुनें इसे ज़्यादा मत करो, अन्यथा जोखिम यह है कि पानी अत्यधिक सुगंधित हो या पर्यावरण बहुत अराजक हो। पानी में जोड़ने के लिए मदों की संख्या को सीमित करें, तीन या चार पर्याप्त होंगे आप उदाहरण के लिए गुलाब पंखुड़ियों, आवश्यक तेलों, स्नान लवण और बुलबुला स्नान के बीच चुन सकते हैं। क्या आप उपयोग करना चाहते हैं की एक सूची बनाओ, तो सुनिश्चित करें कि आप टब तैयार करने से पहले सब कुछ मिल गया है।
    • आप एक अच्छी तरह से रखे हुए सुपरमार्केट में अपनी ज़रूरत की सभी चीजें खरीद सकते हैं एक विशेष बुलबुला स्नान या विशेष आवश्यक तेलों के लिए, आप किसी विशेष स्टोर पर जा सकते हैं या कुछ ऑनलाइन शोध कर सकते हैं।
  • एक रोमांटिक स्नान सेट 5 सेट टॉप इमेज
    2
    टब भरें बहुत जल्दी शुरू न करें तो पानी शांत हो सकता है। नियुक्ति के दस मिनट पहले आपको इसे भरना शुरू करना चाहिए। यह थोड़ा अधिक गर्म तापमान पर पानी सेट करना सबसे अच्छा होगा, क्योंकि इससे पहले कि आप सोखने से पहले थोड़ा शांत हो जाएंगे। टैंक को एक स्तर तक भरें जो पर्याप्त है, लेकिन अत्यधिक नहीं।
  • एक रोमांटिक स्नान सेट चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    जल प्रवाह के दौरान बुलबुला स्नान डालो टब भरते समय इसे जोड़ना एक माहौल बनाने का एक शानदार तरीका है जो कामुक और रोमांटिक दोनों है। एक बच्चे के स्नान के लिए उपयुक्त एक साधारण बुलबुला स्नान का उपयोग करने के बजाय, वेनिला की तरह एक टेंटलाइजिंग और भावुक खुशबू चुनें। टैंक से निकलने वाले बुलबुले के जोखिम से बचने के लिए मात्रा को अधिक मत करना, लेकिन सुनिश्चित करें कि वे इसे पूरी तरह से भर देते हैं याद रखें कि दुर्भाग्य से फोम आप जितना तेज़ी से चाहते हैं उतना फीका नहीं होगा।
  • एक रोमांटिक स्नान सेट 7 नाम की छवि
    4
    स्नान लवण जोड़ें। आम तौर पर वे पानी को एक सुखद खुशबू और रंग का एक स्पर्श देते हैं - इसके अलावा, वे त्वचा नरम बनाने में मदद करते हैं। आप उन्हें पेर्फियमरीज में या दुकानों में खरीद सकते हैं जो व्यक्तिगत देखभाल उत्पादों में विशेषज्ञ हैं। हर्बल दवा में आप एपसॉन लवण भी पा सकते हैं, जिसे शरीर के उपचार प्रक्रियाओं को सक्रिय करने के लिए जाना जाता है।
  • एप्सोम लवण और मृत सागर लवण भी त्वचा पर एक शुद्ध और detoxifying कार्रवाई करते हैं।
  • एक रोमांटिक स्नान सेट चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    5



    आवश्यक तेल की कुछ बूंदें जोड़ें अरोमाथेरेपी के कई सकारात्मक प्रभावों से लाभ उठाने के लिए, पानी में आवश्यक तेल की कुछ बूंदों को छोड़ दें। उदाहरण के लिए लैवेंडर, चमेली या देवदार की लकड़ी की कोशिश करो एक सुखद खुशबू फैलाने के अलावा, आवश्यक तेल भी मूड को प्रभावित कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, वे आपकी मदद कर सकते हैं और अधिक आराम से या ताकतवर महसूस कर सकते हैं। बहुत अधिक बूँदें नहीं जोड़ना सावधान रहें, खासकर यदि आपने एक सुगंधित बुलबुला स्नान का इस्तेमाल किया हो।
  • लैवेंडर तेल एक आराम वातावरण बनाने के लिए एकदम सही है।
  • नींबू का तेल एक आविष्कारशील स्नान के लिए आदर्श है
  • एक रोमांटिक स्नान सेट 9 शीर्षक वाला चित्र
    6
    पानी की सतह पर कुछ गुलाब की पंखुड़ियों फ़्लोट करें प्रभाव उल्लेखनीय होगा, एक सुखद खुशबू फैल जाएगी और पर्यावरण को और रोमांटिक स्पर्श देगा। यदि आप चाहते हैं, तो आप स्नान के दौरान पानी में जोड़ने या त्वचा पर एक-दूसरे को मालिश करने के लिए एक प्यूरी बनाने के लिए थोड़ा-थोड़ा गर्म पानी के साथ एक या दो मुट्ठी भर में मिश्रण कर सकते हैं।
  • आप वातावरण को सजाने के लिए बाकी बाथरूम में कुछ गुलाब की पंखुड़ी छिड़क भी सकते हैं।
  • एक रोमांटिक स्नान सेट 10 नाम का चित्र चरण 10
    7
    स्पंज तैयार करें जब आप पानी में डूबे होते हैं तो बड़े और नरम का उपयोग करें। याद रखें कि जितना अधिक शोषक होगा, उतना ही अच्छा होगा क्योंकि इससे आप शरीर के भागों पर गर्म पानी स्प्रे कर सकते हैं जो डूबे हुए नहीं हैं। आप इसे अपनी त्वचा को एक-दूसरे को मालिश करने के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं
  • यदि आपने इसे अवसर के लिए नया नहीं खरीदा है, तो सुनिश्चित करें कि स्पंज पूरी तरह से इसे प्रयोग करने से पहले साफ है।
  • भाग 3

    अतिरिक्त स्पर्श
    एक रोमांटिक स्नान सेट 11 से ऊपर चित्र छवि
    1
    प्रकाश कुछ मोमबत्तियाँ यह आगे कुछ रोशनी मोमबत्तियों के साथ कमरे के वातावरण warms। आप उन्हें बाथरूम में अलग-अलग जगहों में और टब के किनारे पर रख सकते हैं, अगर उन्हें जगह रखने के लिए पर्याप्त है और उन्हें गलती से गिरने से रोकना है। वार्मिंग मोमबत्तियाँ परिपूर्ण हैं क्योंकि वे बड़े आर्थिक पैकेज में बिक रहे हैं। किसी भी मामले में, किसी भी प्रकार की मोमबत्ती ठीक हो जाएगी।
    • रोशनी को बंद करें ताकि कमरे को केवल मोमबत्ती की रोशनी से जलाया जा सके।
  • एक रोमांटिक स्नान कदम 12 सेट करें
    2
    एक संगीत प्लेलिस्ट बनाएं एक निरंतर पृष्ठभूमि संगीत के लिए इसे पहले से तैयार करें, संभवत: आपके सभी पसंदीदा रोमांटिक गीतों सहित। दोनों को अपील करने वाले गाने चुनने की कोशिश करें संगीत को खेलने के लिए उपकरण तैयार करें, यह सुनिश्चित करें कि खतरनाक दुर्घटनाओं से बचने के लिए पानी से काफी दूर है। आप एक सीडी प्लेयर का उपयोग कर सकते हैं या ब्लूटूथ स्पीकर को अपने स्मार्टफोन से कनेक्ट कर सकते हैं।
  • एक रोमांटिक स्नान सेट 13 शीर्षक वाला छवि
    3
    तंग करने के लिए कुछ खास तैयार करें। पानी में एक साथ आराम करते हुए कुछ शराब या शैंपेन और कुछ स्ट्रॉबेरी या अंगूर का एक गुच्छा खाने के लिए एक ट्रे पर एक चश्मे रखो। एक छोटी सी मेज पर ट्रे रखें, टब के आगे रखा ताकि यह आसान हो सके। बाथटब के किनारों को तय करने के लिए डिज़ाइन किए गए ट्रे भी हैं, इसलिए आपके पास अपने निपटान में आवश्यक सभी चीजें हैं।
  • यदि आपका पार्टनर एक टीटोलालर है, तो स्पार्कलिंग फूट कॉकटेल चुनें या अपने पसंदीदा पेय में से एक चुनें
  • एक रोमांटिक स्नान चरण 14 का शीर्षक चित्र
    4
    तौलिये तैयार करें बाथबॉज़ या नरम तौलिए जिसके साथ स्नान के बाद लपेटना बहुत ही सुखद होगा यदि आप चाहें, तो आप उन्हें ड्रायर में पहले से गरम करके या तौलिया गरम करके सब कुछ और अधिक परिपूर्ण बना सकते हैं। यदि आपके पास या तो एक या दूसरे नहीं है, तो आप उन्हें साफ बेकिंग शीट पर डालकर पन्नी में लपेटकर 65 डिग्री सेल्सियस पर ओवन में डाल सकते हैं। उन्हें गर्मी के लिए आवश्यक समय के लिए केवल ओवन में छोड़ दें
  • टिप्स

    • एक बोतल में संदेश डालें एक विचार या प्रेम पत्र लिखें, एक बोतल में शीट को बंद करें और इसे पानी पर फ्लोट करें। पार्टनर को स्नान के दौरान इसे पढ़ने के लिए कहो
    • टब में फैल जाने वाले कुछ प्लास्टिक की थैलियों में होंठ मलम या रोमांटिक कार्ड की तरह कुछ छोटे आश्चर्य दें।
    • एक रास्ता बनाओ जो साथी को बाथटब में ले जाता है, उदाहरण के लिए गुलाब की पंखुड़ियों और मोमबत्तियों का उपयोग करना

    चेतावनी

    • कुछ दुर्लभ मामलों में, बॉयलर को बाथरूम में रखा जा सकता है। बॉयलर के नीचे कभी भी मोमबत्ती या किसी अन्य नग्न ज्वाला न रखें क्योंकि यह विस्फोट हो सकता है
    • सुनिश्चित करें कि मोमबत्तियां तौलिये या किसी अन्य कपड़े या ज्वलनशील वस्तु के पास नहीं हैं, क्योंकि वे गिर सकती हैं और आग लगा सकती हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com