कैसे एक infidel रिश्ते को खत्म करने के लिए

हो सकता है कि आप अपने नास्तिक रिश्ते को खत्म करने के लिए तैयार हों क्योंकि आप अपने साथी को चोट पहुंचाने के बारे में चिंतित हैं, या आप प्रेमी की भूमिका निभाने के थक गए हैं। एक विश्वासघाती संबंध होने के साथ यह एक बहुत ही मजबूत सामाजिक कलंक लाता है, लेकिन यह अभी भी एक लिंक है और इसे से छुटकारा पाने के किसी अन्य प्रकार के रिश्ते को खत्म करने के रूप में दर्दनाक हो सकता है। यह आलेख आपको इसे सबसे ज्यादा करने के लिए सुझाव देगा "दर्दरहित" संभव।

कदम

विधि 1

इसके बारे में अच्छी तरह से सोचो
इमेज का शीर्षक अंत में एक चक्कर चरण 1
1
अकेले समय व्यतीत करें यदि आप अपने पार्टनर के साथ संबंध का भंडार लेने की कोशिश करते थे, जब आप किसी पार्टी में दोस्तों से घिरे हुए थे, शायद ऐसा ही मामला है कि आप अपने बारे में सोचने के लिए समय निकालते हैं।
  • तुच्छ कुछ करो जो केवल खुद के साथ करना है सवारी के लिए जाएं, बार में कॉफी लें या ड्राइव के लिए जाएं। उन जगहों से बचें जहां आप आमतौर पर अपने प्रेमी से मिलते हैं और अगर आप एक साथ रहें तो घर के अंदर न रहें।
  • अपनी सच्ची भावनाओं को सतह पर आने की अनुमति दें आप रिश्ते को खत्म क्यों कर रहे हैं? आपको क्यों लगता है कि यह सबसे अच्छा विकल्प है? अपने आप को एक स्पष्ट जवाब दें और जब आप सच्चाई के क्षण में आते हैं तो आपके पास अधिक ताकत और प्रेरणा होगी।
  • इमेज का शीर्षक अंत में एक चक्कर चरण 2
    2
    एक कार्य योजना तैयार करें निर्णय लें कि आप चीजें कैसे होने चाहिए रिश्ते की प्रकृति के आधार पर आप अपने प्रेमी के साथ अनुभव कर रहे हैं, यह काफी जटिल हो सकता है। निम्नलिखित कारकों पर विचार करें:
  • क्या आप इस व्यक्ति के साथ एक बहुत करीबी रिश्ते जी रहे हैं? यदि आपने केवल एक दूसरे को एक-दूसरे को देखा है, तो आप एक साधारण फोन कॉल को बंद करने का फैसला भी कर सकते हैं। यदि यह एक व्यक्ति है जो आपने वर्षों से देखा है, तो आपको व्यक्तिगत रूप से एक बैठक पर विचार करना चाहिए। यदि हां, तो ध्यान दें - प्रश्न में व्यक्ति को देखकर आप अपने इरादों के बारे में अपना मन बदल सकते हैं
  • यदि आप अपने साथ काम करने वाले व्यक्ति के साथ संबंध समाप्त कर रहे हैं, तो यह बैठक अनिवार्य हो जाएगी। एक योजना तैयार करें ताकि लिंक कम से कम नाटकीय तरीके से समाप्त हो सके।
  • यदि आप व्यक्ति में संबंध समाप्त करना चाहते हैं, तो एक तटस्थ स्थान चुनें। एक पार्क, उदाहरण के लिए, या एक अन्य सार्वजनिक स्थान जहां यह एक ज्ञात व्यक्ति से मिलने की संभावना नहीं है, बल्कि अपने प्रेमी के हाथों में भी पड़ता है।
  • इमेज का शीर्षक एक चक्कर चरण 3
    3
    एक तिथि सेट करें दिन और समय पर ठीक से तय करें जब आप उसे बताना चाहते हैं सुनिश्चित करें कि अन्य व्यक्ति उपलब्ध है और उसे बताएं कि आप उससे बात करने जा रहे हैं (व्यक्ति में या फोन पर)
  • विधि 2

    रिश्ते को बंद करें
    इमेज का शीर्षक अंत चक्कर चरण 4
    1
    ईमानदारी से बोला जिस व्यक्ति को आप रिपोर्ट कर रहे हैं उसे बताएं क्योंकि आपने इसे खत्म करने का फैसला किया है। याद रखें कि यह आपके बीच अंतिम अंतरंग बातचीत हो सकता है उसे बताएं कि आपको क्या पता होना चाहिए, और दूसरी पार्टी को उसकी राय व्यक्त करने की अनुमति दें
    • बहुत लंबे समय तक बातचीत न करें इस तरह की परिस्थितियों में, हम जितना अधिक चलते हैं और चीजों को और अधिक भ्रमित और दर्द से किया जाता है।
    • सुनिश्चित करें कि अन्य व्यक्ति यह समझता है कि आप उसके साथ अब तक कोई संपर्क नहीं करना चाहते हैं, जब तक कि आप एक साथ काम न करें (इसलिए व्यावसायिक कारणों के लिए बातचीत आवश्यक हो)।
  • इमेज का शीर्षक अंत में एक चक्कर चरण 5
    2



    सबसे विविध प्रतिक्रियाओं के लिए तैयार करें यदि आप भाग्यशाली हैं, तो आपका प्रेमी इसे बुरी तरह से नहीं ले जाएगा, लेकिन आपको अत्यधिक क्रोध या उदासी की प्रतिक्रिया के लिए भी तैयार रहना चाहिए। यदि आप इसे जरूरी मानते हैं, तो फंसे-रहने के मामले में मत आना और स्थिति खराब होने से पहले दूर चले जाएं।
  • इमेज का शीर्षक अंत में एक चक्कर चरण 6
    3
    अपने कदमों को वापस लेने के लिए प्रलोभन से बचें यह उदास महसूस करना सामान्य है, और यह संभावना है कि आपको ब्रेक के बाद व्यक्ति के साथ संपर्क करने की आवश्यकता महसूस होगी- हालांकि, याद रखें कि अगर आप फिर से उससे बात करने का निर्णय लेते हैं तो उसी गलती में पड़ने का खतरा होता है।
  • किसी भी सोशल मीडिया पर व्यक्ति का ई-मेल पता और सभी संपर्क हटाएं इसके अलावा फोनबुक से इसे हटा दें
  • यदि आप काम पर इस व्यक्ति को देखने के लिए बाध्य हैं, तो एक पूरी तरह व्यावसायिक संबंध रखें। आमने-सामने बातचीत से बचें और अकेले दोपहर के भोजन के लिए मत जाओ
  • विधि 3

    परिणाम
    इमेज का शीर्षक अंत में एक चक्कर चरण 7
    1
    अपने साथी के बारे में सोचो यदि आपका साथी आपके संबंधों के बारे में जानता था और आपको इसे छोड़ने के लिए प्रोत्साहित किया है, तो उसे बताएं कि यह खत्म हो गया है। आपको क्षतिपूर्ति की मरम्मत के लिए एक महान प्रयास करना होगा। आपका साथी नाराज होगा और आप बहुत लंबे समय तक दोषी महसूस कर सकते हैं। ईमानदार और सही काम करने का निर्णय लेने के लिए दृढ़ रहें और गर्व महसूस करें।
    • यदि आपका साथी आपकी बेवफाई के बारे में नहीं जानता था, तो उसे बताएं। इसमें जोखिम हैं, लेकिन अगर आप अपनी प्रेम कहानी को सर्वोत्तम तरीके से जारी रखना चाहते हैं, तो काम करने के लिए ईमानदारी के महत्व पर विचार करें।
    • एक और कारण है कि आप अपने साथी को यह बताने के लिए कह सकते हैं कि उसे किसी और से सुनने से रोकना अगर आपका प्रेमी बहुत निराश हो, तो वह आपके साथी के साथ संपर्क में आने का प्रयास कर सकता है।
  • इमेज का शीर्षक अंत में एक चक्कर चरण 8
    2
    थोड़ी देर के लिए खुद को बीमार होने की अनुमति दें भावनात्मक आँसू हमेशा पचाने में मुश्किल होती है, जो भी अंतर्निहित स्थिति होती है आप अपने विश्वास को उस व्यक्ति को देने के लिए देते हैं जो आपको जरूरी है, और अब आपके जीवन में अंतर है अपना ख्याल रखना
  • इमेज का शीर्षक एक चक्कर चरण 9
    3
    आगे बढ़ो अपराध की भावना स्वस्थ होती है जब आपको लगता है कि आपने कुछ बुरा किया है, लेकिन यदि यह बहुत अधिक रहता है तो यह आपकी सहायता नहीं करेगा। हम सभी बेहतर लोगों की कोशिश करते हैं, और हम सभी समय-समय पर गलती करते हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि हम आगे बढ़ें और भविष्य में अधिक ईमानदार और सही होने की कोशिश करें। इसे फिर से होने से रोकने के लिए, भविष्य में अपनी भावनाओं से अधिक जागरूक होने की कोशिश करें - विशेष रूप से, समझदार लोगों को जो सही मानते हैं और जिन्हें आपको अलग रखना चाहिए
  • चेतावनी

    • यदि आप मानते हैं कि जिस व्यक्ति के साथ आप समाप्त हो रहे हैं, तो खबरों पर हिंसक प्रतिक्रिया हो सकती है, उसे बताने के लिए उसे व्यक्ति में न देखें। शायद आपको शुरुआत से पूरी तरह पुल काटने पर विचार करना चाहिए विश्वास के व्यक्ति को तुरंत बताएं कि क्या हो रहा है। सक्षम अधिकारियों से मदद के लिए पूछें अगर वे आपको आगे बढ़ाने या धमकी देना शुरू करते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com