एक रिपोर्ट में सब कुछ का विश्लेषण कैसे रोकें

कभी-कभी हम लाए जाते हैं "बहुत ज्यादा सोचें" और परिस्थितियों के हाइपर-विश्लेषण जैसे-जैसे आप फोन से इंतजार करते हैं, मिनट बन जाते हैं, और आप खुद पूछते हैं कि आपका साथी क्या कर रहा है, वह किससे बात कर रहा है, अगर वह किसी और को आकर्षित होता है, आदि। सभी नकारात्मक विचार आपके अंदर डूब जाते हैं, वे बढ़ते हैं और आप रिश्ते टूटने तक खपत करें आप ऐसा नहीं करना चाहते, लेकिन फिर यह फिर से होता है, और फिर, और फिर। चीजों का विश्लेषण करना रिश्ते में नकारात्मकता का परिचय देता है, लेकिन यहां आपको इस समस्या का हल मिल जाएगा।

कदम

रिश्ते में सोचने के लिए बंद करो
1
जानबूझकर बंद करो जब आप अपने विचारों को नियंत्रण के बिना यात्रा करते हैं, और सोचने लगते हैं, उदाहरण के लिए, उस पल में आपका साथी दूसरे व्यक्ति, STOP के साथ हो सकता है। चिल्लाओ या थप्पड़ मारो, लेकिन रुको। यह बहुत प्रयास कर सकता है, लेकिन पहला कदम हमेशा सबसे महत्वपूर्ण होता है यहाँ कुछ लक्षण हैं जब आप चीजों से लड़ने लगते हैं-
  • आप उदास और उदास महसूस करते हैं आप जैसी चीजों के बारे में सोचते हैं "हमारे रिश्ते कब तक खत्म होंगे?" और "मुझे लगता है कि वह मुझे छोड़ना चाहता है"
  • जब आप अपने आप को फोन से चिपके रहते हैं, तो प्रिय के लिए इंतजार कर अपने संदेश का जवाब देना और सोचें "तुमने अभी तक मुझे जवाब क्यों नहीं दिया? यह पहले से ही दो मिनट रहा है !!!"
  • आपका व्यक्तिगत ब्लॉग आपके संबंधों के लिए नकारात्मक विचारों और विषयों से भरा है
  • एक रिश्ते में सोचने की कोशिश करो
    2



    अपने आप से पूछें कि आपको ऐसा क्यों लगता है क्या अन्य व्यक्ति आपको कोई कारण बताते हैं? क्या आपके साथी ने भूतकाल में धोखा दिया है और अब अचानक अलग तरीके से व्यवहार करता है? बातें निष्पक्ष रूप से देखने की कोशिश करो अगर दूसरे व्यक्ति ने आपको ऐसा करने का कोई कारण नहीं दिया है, तो चीजों के बारे में सारी चिन्ता और सोच बहुत ज्यादा है और आपको इसे कूड़ा में डालना होगा। सब कुछ का विश्लेषण करना बंद करो और अपना दृष्टिकोण बदलें।
  • रिश्ते में सोचने के लिए बंद करो
    3
    एक विचलन खोजें सबसे अच्छी बात जब आप किसी चीज़ के बारे में बहुत ज्यादा सोचते हैं, तो विचलन प्राप्त करना है। चुप स्थानों में जाने की कोशिश न करें और अकेले मत रहें। दोस्तों के साथ बाहर जाओ, सिनेमा जाना, या जिम के लिए साइन अप करें दोस्तों के साथ डिनर लेने या वीडियो गेम खेलने के लिए दोस्तों को आमंत्रित करने के लिए एक केक तैयार करें।
  • रिश्ते में सोचने की कोशिश करो
    4
    अपने साथी से बात करें अपने साथी को भाग लेने के लिए यह आपके लिए अच्छा होगा, साथ ही अत्यंत उपयोगी है क्योंकि वह आपके विचारों का कारण है। अगर आपको लगता है कि वह आप पर धोखा दे रहा है, तो उसे सीधे प्रश्न पूछें इसे नागरिक रूप से करो, आपको उस पर फंसाने की ज़रूरत नहीं है और फिर पता चले कि वह जिस व्यक्ति से डेटिंग कर रहा था वह एक चाची थी जो उसने लंबे समय तक नहीं देखी थी। संचार हर चीज की कुंजी है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com