एक टूटी हुई रिपोर्ट को कैसे पुन: स्थापित करें

जब आप किसी के साथ एक महत्वपूर्ण संबंध रखते हैं तो एक दूसरे को चोट लगाना अनिवार्य है कुछ रिश्तों, दुर्भाग्य से, अंतिम करने के लिए नहीं बनाया जाता है यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं जो आपके रिश्ते को बचाने में आपकी मदद करेंगे यदि यह संकट में है या पहले से ही चल रहा है

कदम

एक टूटी हुई रिश्ते में मिलाया गया इमेज जिसका शीर्षक है चरण 1
1
समझने की कोशिश करें कि दूसरे व्यक्ति भी चीजों को ठीक करना चाहता है। यदि आप केवल एक ही है जो सफल होने का प्रयास करता है तो यह संबंध को बचाने की कोशिश करने का कोई मतलब नहीं है। यदि यह मामला होना चाहिए, तो सबसे अच्छी बात यह है कि आगे बढ़ें।
  • एक टूटी हुई रिलेशनशिप में प्रयुक्त इमेज शीर्षक 2
    2
    उस व्यक्ति से बात करें जिसके साथ आपका संबंध है अक्सर, रिश्ते टूट जाते हैं या संकट में पड़ जाते हैं क्योंकि प्रश्न में पार्टियां एक-दूसरे के साथ प्रभावी ढंग से संवाद नहीं कर सकती हैं। एक तरह से चर्चा करना याद रखें निर्मल, हालांकि। अगर वातावरण अधिकता से कहता है, अगर आप इसके बारे में फिर से बात करते हैं और छोड़ देते हैं, तो उसे बेहतर बताएं
  • एक टूटी हुई रिश्ते में मिलाया जाने वाला इमेज



    3
    इसे कुछ समय दें यदि आप इसके बारे में अभी तक बात करना पसंद नहीं करते हैं सिर्फ इसलिए कि आप चर्चा करने के लिए तैयार महसूस करते हैं इसका यह अर्थ नहीं है कि वह भी है।
  • एक टूटी हुई रिश्ते में मिलाया गया इमेज जिसका शीर्षक है चरण 4
    4
    एक दूसरे को माफ कर दो यदि आप पारस्परिक के बारे में सुनाते हैं और आप चिंतित हैं तो आप इस समस्या को दूर नहीं कर पाएंगे। अपने आप को तत्काल माफ़ कर दो और इसे हर दिन करो लेकिन आपको यह समझना चाहिए कि आप अपनी गलतियों को कब तक माफ करने के लिए तैयार हैं और यदि आपके पास क्या हुआ, उसे भूलने की क्षमता है।
  • टिप्स

    • कोशिश करने और चीजों को हल करने के लिए बहुत लंबा इंतजार न करें। समय सभी घावों का ख्याल रखता है, लेकिन एक निशान के पीछे छोड़ देता है

    चेतावनी

    • यदि कोई अन्य व्यक्ति आपके बीच चीजों को ठीक करना नहीं चाहता है, तो उसे परेशान मत करो या उसे बोरो मत। अपने जीवन के साथ आगे बढ़ो और इसे भूल जाओ।
    • याद कि एक रिश्तों के पुनर्निर्माण के लिए बहुत प्रयास की आवश्यकता है यदि आप इस चरण के माध्यम से जाना चाहते हैं, तो आप पर अपने दोनों प्रयासों को रखना होगा, लेकिन अगर आप खुद से प्यार करते हैं और इसे गंभीरता से करने के लिए तैयार हैं, तो आप इसे अंत तक पूरा करने में सक्षम होंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com