यदि आप फेसबुक पर एक लड़का पसंद करते हैं तो समझें कैसे

क्या फेसबुक पर यह लड़का है जो आपको भ्रमित संदेश भेज रहा है? क्या आप जानना चाहते हैं कि क्या वह अनमोल कर रहा है या वह कुछ छुपा रहा है? सौभाग्य से, आपको यह सरल और उपयोगी सुझाव मिलते हैं कि यह समझने के लिए कि उस व्यक्ति के लिए जिस पर आपके पास वेब पर क्रश है, वह गंभीर है या नहीं।

सामग्री

कदम

1
तस्वीरें पर टिप्पणी पढ़ें कई बार, एक अच्छी टिप्पणी आपको समझ सकती है कि वह आपको पसंद करती है और आपको अदालत की कोशिश कर रही है। यदि आप "चे बेला!" जैसे वाक्यांश लिखते हैं, तो आप जानते हैं कि यह आपको आकर्षक बनाता है यदि बजाय वह "आपकी यह तस्वीर सुंदर है" शैली पर और अधिक टिप्पणियां लिखते हैं और अपने लिंक और स्थितियों की सराहना करते हैं, तो आप संभवत: उन्हें अपने प्रकटन के लिए पसंद नहीं करते हैं
  • 2
    उससे अक्सर और स्वेच्छा से बात करें यदि वह आपको कई मुस्कुराई इमोटिकॉन्स भेजता है, तो इसका आम तौर पर मतलब है कि वह आपको पसंद करता है एक और अच्छा संकेत है कि जब आप तारीफ करते हैं तो आपको नोटिस कर सकते हैं और फिर यह स्पष्ट है कि उन्हें शर्म महसूस होता है।
  • 3



    अपनी सूचनाओं की जांच करें यदि आप अक्सर अपने राज्यों पर टिप्पणी करते हैं, तो आप शायद आपसे बात करना चाहें और चाहते हैं कि आप इसे जानना चाहते हैं। उस पर टिप्पणी करें जिसे आप अपने बुलेटिन बोर्ड पर प्रकाशित करते हैं ताकि उसे समझ सकें कि आप परवाह करते हैं, तो देखें कि यह कैसे आयता है और यह कैसे प्रतिक्रिया करता है।
  • 4
    रिश्ते को खिलाओ यदि आप उनसे बात करते हैं, उनकी तस्वीरों पर टिप्पणी करते हैं और इसी तरह, आप उसे बेहतर जानते होंगे और वह अपने क्रश को कबूल भी कर सकते हैं।
  • 5
    फेसबुक से बाहर उसके साथ बात करें जब आप इसे व्यक्ति में देखते हैं तो यह अधिक डरपोक लग सकता है, अगर आप पहले से मित्र नहीं थे - हालांकि, वेब से परे संबंध विकसित करके, रिश्ते बेहतर और स्वस्थ होंगे
  • टिप्स

    • यह पता लगाने का एक तरीका है कि यह आपके ऊपर निर्भर है। उसे बताओ कि आप दुखी महसूस करते हैं। यदि वह आपको बेहतर महसूस करने के लिए आग्रह करता है, तो आप उसे पसंद कर सकते हैं। यदि आप इसके बदले एक लंबी और मजेदार संदेश लिखते हैं, यह जानते हुए कि यह मुस्कुराहट करेगा, तो यह निश्चित है कि आप वास्तव में परवाह करते हैं।
    • यदि आप परेशान हैं, तो आपको सुरक्षित महसूस न करने पर फेसबुक पर रिश्ते होने के कारण खतरनाक हो सकता है। यदि आप इसे अच्छी तरह से जानते हैं और आप उससे व्यक्तिगत रूप से मिलते हैं, तो इसे अधिक बार लाइव करने में भाग लेने की कोशिश करें असली दुनिया में एक रिश्ते को जीना बेहतर है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com