कैसे अपने सबसे अच्छे दोस्त को एक उपहार बनाने के लिए जिसे भूल नहीं किया जाएगा

सही उपहार ढूँढना कभी आसान नहीं होता है, खासकर अगर प्राप्तकर्ता वह व्यक्ति है जिसे आप परवाह करते हैं, जैसे आपके सबसे अच्छे दोस्त जब एक विशेष अवसर आ जाता है, तो आपको उसे एक अनोखा उपहार देना चाहिए कि वह हमेशा याद रखेगी और उसे बताएगी कि आप उसके बारे में कितना परवाह करते हैं एक अविस्मरणीय उपहार बनाने की जरूरत है हर समय लो।

कदम

विधि 1

अपने मित्र के लिए एक अनुभव बनाएं
यादगार वर्तमान चरण 1 में अपने सबसे अच्छे मित्र को दोहराने वाली छवि
1
एक साथ निकास को व्यवस्थित करें उसे दोपहर या शाम के लिए निशुल्क रहने के लिए कहो और उसे साहसिक कार्य के आसपास ले जाएं। लोग आमतौर पर वस्तुओं के लिए अनुभव, जैसे कि उपहारों को पसंद करते हैं इस प्रकार के उपहार यादगार हैं, क्योंकि वे आपको एक साथ समय व्यतीत करने की अनुमति देते हैं। आप केवल एक अद्भुत उपहार नहीं देंगे, लेकिन आप साझा करने के लिए विशेष यादें भी बनाएंगे।
  • एक साथ यात्रा के बारे में सोचो पैदल चलने या वृद्धि के लिए जाएं, या चिड़ियाघर में या एक मनोरंजन पार्क के लिए यात्रा करें उस स्थान का पता लगाने के लिए इस मौके का उपयोग करें, जो आपने पहले कभी नहीं किया था।
  • इमेज शीर्षक से यादगार वर्तमान चरण 2 के लिए आपका सर्वश्रेष्ठ मित्र दें
    2
    एक उपहार चुनें जिसे आप पसंद करते हुए उस दिन आनंद ले सकते हैं। एक सुंदरता केंद्र या कॉन्सर्ट टिकटों के इलाज की तरह, अपना सर्वश्रेष्ठ दोस्त, जिसे वह भविष्य में आनंद ले सकता है, दे। इस तरह से उनके पास कुछ ऐसा होगा जो वह ऐसा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता जब उनका जन्मदिन पारित हो।
  • मालिश और मैनीक्योर अपने खुद के लिए अपने दोस्त की गुणवत्ता का समय देने के लिए शानदार तरीके हैं। ये वे दोष हैं जिनके लिए वे आम तौर पर खर्च नहीं करेंगे। आप उन अनुभवों के लिए आभारी होंगे
  • एक डीवीडी या प्यार के साथ चुने गए पुस्तक एक विचारशील उपहार है जो आपके मित्र को एक सुखद अनुभव देगी जो उसके हितों के लिए प्रासंगिक है
  • एक कॉन्सर्ट या सिनेमा का एक साथ उपयोग करने के लिए टिकटों के कुछ जोड़े आपके सबसे अच्छे दोस्त को दिखा सकते हैं कि आप उसके साथ समय बिताना पसंद करते हैं। यह अनुभवों को एक साथ साझा करना जारी रखने की आपकी इच्छा का प्रतिनिधित्व करता है।
  • यादगार वर्तमान चरण 3 में आपका सर्वश्रेष्ठ मित्र दें शीर्षक वाला चित्र
    3
    उसके लिए रसोई घर से बने भोजन के लिए समय और ध्यान लगता है, और आपके मित्र के लिए आपकी प्रशंसा भी दर्शाता है। यह आपको एक साथ समय बिताने और एक सुंदर स्मृति बनाने की अनुमति देगा
  • डेसर्ट एक विचारशील उपहार हैं उन्हें एक अच्छा जार में लपेटें या एक रंगीन टिन में कर सकते हैं उसे समझने के लिए अपने पसंदीदा डेसर्ट तैयार करें कि आप उसे स्वाद जानते हैं
  • विधि 2

    एक घर का उपहार तैयार करें
    यादगार वर्तमान चरण 4 में अपना सर्वश्रेष्ठ मित्र दें शीर्षक वाला चित्र
    1
    फ़ोटो के साथ एक उपहार बनाएं आप पुरानी तस्वीरों की कोलाज़ तैयार कर सकते हैं या एक निजीकृत कैलेंडर को उन फ़ोटो के साथ ऑर्डर कर सकते हैं जो आपको एक साथ चित्रित करते हैं। ये विशेष और उदासीन उपहार हैं, जो आपको एक साथ बिताए गए क्षणों पर प्रतिबिंबित करने का अवसर देगा।
    • पुरानी तस्वीरों के साथ एक स्क्रैपबुक बनाएं और इसे टिकट स्टब, पत्रिकाओं और ऑब्जेक्ट्स के साथ सजाने के लिए जो आपकी दोस्ती को याद करते हैं आप भविष्य में बनाए जाने वाली यादों को सम्मिलित करने के लिए नोटबुक में खाली पन्नों को छोड़ सकते हैं।
    • आप दो की एक विशेष तस्वीर फ़्रेम करें। फ्रेम को सजाने के लिए और आपके पास एक अद्वितीय उपहार होगा जो आपको हमेशा याद दिलाता रहेगा
    • आप दोनों के साथ एक तस्वीर के साथ अपने दोस्त के लिए एक टी-शर्ट, कप या आईफोन केस का आदेश दें। ये उपयोगी आइटम हर बार जब आप उनका उपयोग करते हैं तो आपकी दोस्ती की याद दिलाएंगे।
  • यादगार वर्तमान चरण 5 पर अपना सर्वश्रेष्ठ मित्र दें शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने मित्र के लिए एक वीडियो बनाएं। अपने सभी दोस्तों को एक साथ मिलें और वीडियो संदेशों की एक श्रृंखला बनाएं। पृष्ठभूमि में अपने पसंदीदा संगीत के साथ वीडियो माउंट करें और कुछ ऐसा बनाएं जो आपके दिल को हमेशा के लिए गर्म करे।
  • यादगार वर्तमान चरण 6 में अपना सर्वश्रेष्ठ मित्र दें शीर्षक वाला चित्र



    3
    व्यक्तिगत उपहार पैकेज बनाएं एक बॉक्स में अपने पसंदीदा भोजन और सौंदर्य उत्पादों को इकट्ठा करें, फिर बाहरी को सजाने के लिए इसमें दो और छोटी वस्तुओं की फ़्रेम किए गए फ़ोटो शामिल करें जो आपको उसके बारे में सोचते हैं।
  • यादगार वर्तमान चरण 7 में अपना सर्वश्रेष्ठ मित्र दें शीर्षक वाला चित्र
    4
    उसे विशेष रूप से उसके लिए एक संकलन दे दो उन कलाकारों और गीतों को खोजें, जिन्हें आप सर्वश्रेष्ठ पसंद करते हैं और उन्हें सीडी या यूएसबी फ्लैश ड्राइव पर कॉपी करते हैं।
  • विभिन्न भावनाओं और मूड पर आधारित प्लेलिस्ट की श्रृंखला बनाने पर विचार करें प्रत्येक सीडी को इसमें संगीत के प्रकार के अनुसार सजाने के लिए।
  • यदि आप एक उपकरण खेल सकते हैं, तो आप अपने पसंदीदा गीतों में से एक गाते या गाएंगे, तो एक वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं। यह एक अमूल्य उपहार है जिसे बहुत समय और प्रयास की आवश्यकता होती है, यह निश्चित रूप से अद्वितीय होगा यूट्यूब पर वीडियो अपलोड करें या उसे एक उपहार के रूप में देने के लिए इसे यूएसबी फ्लैश ड्राइव पर कॉपी करें, ताकि जब भी आप चाहें इसे देख सकें।
  • विधि 3

    एक निजी उपहार खरीदें
    यादगार वर्तमान चरण 8 में अपना सर्वश्रेष्ठ मित्र दें शीर्षक वाला चित्र
    1
    अपने व्यक्तित्व और आपके स्वाद पर गौर करें अपने दोस्त की जीवन शैली के लिए एक उपयुक्त उपहार चुनना सुनिश्चित करें खुद को अपने जूते में रखो कुछ चीज़ें ढूंढें जो आपको खरीद सकें और न केवल उन चीज़ों को खोजें, जो आपको दिलचस्प खोजते हैं
    • यदि आप शारीरिक गतिविधि पसंद करते हैं, ताजा कार्बनिक रस या प्रशिक्षण कपड़े खरीदते हैं।
    • यदि आप फिल्में पसंद करते हैं, तो थीम वाले उपहार पैक बनाएं, पॉपकॉर्न के साथ अपने पसंदीदा डीवीडी और एक आरामदायक कंबल के संयोजन करें।
    • यदि आप अपने स्वाद के लिए विशिष्ट मद के चुनाव के लिए समय समर्पित करते हैं और आप एक सामान्य उपहार से संतुष्ट नहीं होंगे, तो आप अपने मित्र को यह समझेंगे कि आपके लिए क्या सच है।
  • यादगार वर्तमान चरण 9 में अपना सर्वश्रेष्ठ मित्र दें शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने संदेशों और आपके द्वारा किए गए ईमेल की समीक्षा करें आपके पास बातचीत की एक पूरी डिजिटल लाइब्रेरी है, जिसका उपयोग आप अपनी इच्छाओं के बारे में सुराग ढूंढने के लिए कर सकते हैं। आप उसे उस चीज़ के बारे में आश्चर्यचकित कर सकते हैं जो उसने पहले महीने की बातचीत में उल्लिखित किया था!
  • इमेज शीर्षक से यादगार वर्तमान चरण 10 को अपना सर्वश्रेष्ठ मित्र दें
    3
    अपने शौक और रुचियों को अनुसंधान करें अपने जुनून के लिए प्रासंगिक कुछ ले लो यदि आप क्रोकेट या खेल का अभ्यास करते हैं, तो एक विशेष आइटम खरीदें जिसे आप उपयोग कर सकते हैं
  • यदि आप अपने दोस्त के शौक को अच्छी तरह से नहीं जानते हैं, तो सबसे अच्छा उपहारों की खोज करना सुनिश्चित करें
  • टिप्स

    • उपहार पर बहुत पैसा खर्च करने की कोई ज़रूरत नहीं है एक उपहार के मौद्रिक मूल्य के साथ कुछ नहीं करना है, इसकी सराहना की जाएगी। सबसे विचारशील उपहार हमेशा सबसे महंगे नहीं होते हैं
    • उसे एक हस्तलिखित नोट दें आप और आपके मित्र शायद डिजिटल रूप से संवाद करने में बहुत समय बिताते हैं उन्हें लिखने के लिए समय व्यतीत करना आपकी दोस्ती का मूल्य दिखाने का एक अंतरिम तरीका है।
    • आत्मविश्वास और मुस्कान के साथ उपहार दो। टैग पर कीमत के साथ दोस्ती का मूल्य दिखाने की कोशिश मत करो!
    और देखें ... (12)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com