मुफ्त आईट्यून्स कोड कैसे प्राप्त करें

संगीत ख़रीदना महंगा हो सकता है, खासकर यदि आप एक प्रशंसक हो, लेकिन वह इसे अवैध रूप से डाउनलोड करने का औचित्य नहीं देता है, इसे आप जिस कलाकार से प्यार करते हैं, उससे चोरी करते हैं। कानूनी तौर पर और आसानी से iTunes पर निःशुल्क संगीत कैसे प्राप्त करने की युक्तियों के लिए इस आलेख को पढ़ें

कदम

निशुल्क आईट्यून्स कोड चरण 1 प्राप्त करने वाला छवि
1
एक iTunes उपहार कार्ड जीतने की कोशिश करें कई वेबसाइटें और अन्य कंपनियां एक iTunes उपहार कार्ड जीतने का मौका प्रदान करती हैं यदि आप न्यूज़लेटर के लिए साइन अप करते हैं, एक सर्वेक्षण लेते हैं, एक समीक्षा लिखते हैं, एक "अनुयायियों" सामाजिक नेटवर्क पर और इतने पर
  • ध्यान रखें कि इनमें से कुछ प्रस्ताव घोटाले हो सकते हैं और जीतने की संभावना बहुत दूरस्थ हो सकती है। इस प्रकार की पेशकश के लिए केवल ज्ञात और विश्वसनीय साइटें का उपयोग करें।
  • आपकी व्यक्तिगत जानकारी ऑनलाइन साझा करने के लिए सावधान रहें आपकी पहचान की रक्षा के लिए, अपनी जन्म तिथि, क्रेडिट कार्ड विवरण, घर का पता या ऑनलाइन सामाजिक सुरक्षा नंबर साझा करने से बचें।
  • निशुल्क आईट्यून्स कोड चरण 2 प्राप्त करने वाला छवि शीर्षक
    2
    दोस्तों या परिवार से एक iTunes उपहार कार्ड के लिए पूछें क्या कोई जन्मदिन या डिग्री है जो करघे? फिर आप अपने प्रियजनों को सुझाव दे सकते हैं कि आप संगीत का उपहार के रूप में चाहते हैं: यह पूरी तरह से स्वतंत्र है, पूरी तरह से कानूनी है और आप अपने आप को एक और बेकार उपहार प्राप्त करने का मौका बचा सकते हैं जिसे आप कभी भी उपयोग नहीं करेंगे।
  • एक iTunes उपहार कार्ड खरीदने के लिए, iTunes स्टोर खोलें और अपनी स्क्रीन पर त्वरित लिंक से खरीदें आइट्यून्स उपहार बटन चुनें।
  • बहुत से लोग वास्तव में किसी को खरीदने के लिए कहने को पसंद करते हैं, इसलिए शर्मीली मत बनो!
  • निशुल्क आईट्यून्स कोड चरण 3 प्राप्त करें
    3



    ITunes पर मासिक क्रेडिट सेट करें: साइट एक व्यक्ति (खरीदार) को आईट्यून पर खर्च करने के लिए किसी अन्य व्यक्ति (प्राप्तकर्ता) के लिए आवधिक निर्धारित राशि निर्धारित करने की अनुमति देता है दोनों खरीदार और प्राप्तकर्ता के पास एक एपल आईडी और एक मान्य ई-मेल पता होना चाहिए। यदि आपके माता-पिता संगीत के लिए भुगतान करने में आपकी सहायता करने के लिए तैयार हैं, तो आप उनसे आपके लिए मासिक क्रेडिट का प्रबंध करने के लिए कह सकते हैं: इस तरह आप अपने खर्च को नियंत्रित कर सकते हैं और एक ही समय में अपने सभी क्रेडिट का इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • एक निश्चित राशि सेट करने के लिए, iTunes स्टोर खोलें और स्क्रीन के दाईं ओर त्वरित लिंक अनुभाग से iTunes उपहार खरीदें खरीदें पर क्लिक करें। आपको अपना नाम, प्राप्तकर्ता का नाम और अपना ऐप्पल आईडी दर्ज करना होगा।
  • ITunes पर एक "पॉकेट मनी" बनाने के लिए आपके पास क्रेडिट कार्ड की जानकारी के साथ iTunes के साथ खाता होना चाहिए
  • एक निश्चित मासिक राशि सेट करने से पहले सुनिश्चित करें कि आपके पास iTunes का नवीनतम संस्करण है
  • निशुल्क आईट्यून्स कोड चरण 4 प्राप्त करें
    4
    स्टोर की जांच करें "आईट्यून्स पर मुफ्त"। ऊपर वर्णित विकल्पों के विकल्प के रूप में, आप गाने, टीवी शो, फिल्में और पॉडकास्ट खोज सकते हैं, जिसे iTunes को मुफ्त में प्रस्तुत करना है। इसे एक्सेस करने के लिए, iTunes स्टोर खोलें और बटन का चयन करें "आईट्यून्स पर मुफ्त" "त्वरित लिंक" मेनू के तहत
  • टिप्स

    • यदि आप कानूनी तौर पर मुफ्त में संगीत सुनने के लिए एक मार्ग की तलाश कर रहे हैं, तो आपको पांडोरा, ग्रोवेशर्क, साउंडक्लाउड और स्पॉटिफेट जैसी साइटों का उपयोग करना होगा जो आपको मुफ्त में स्ट्रीमिंग संगीत सुनने की इजाजत देता है।

    चेतावनी

    • यह मुफ्त iTunes उपहार कोड डाउनलोड करने के लिए गैरकानूनी है और संभवतः आप उनसे बहुत परेशानी में आ सकते हैं।
    • नि: शुल्क कोड देने का दावा करने वाली कई साइट स्कैमर्स हैं
    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com