गैलेक्सी एस 4 के लिए iTunes से संगीत स्थानांतरण कैसे करें

आजकल, iTunes सबसे लोकप्रिय संगीत अनुप्रयोगों में से एक है। जिस सादगी से आप संगीत को व्यवस्थित कर सकते हैं या प्लेलिस्ट बना सकते हैं, यह संगीत को प्रबंधित करने के लिए आते समय हमारी पहली पसंद बनाता है। सभी एप्पल उपकरणों के विपरीत, सैमसंग गैलेक्सी एस 4 आईट्यून्स सिंक प्रक्रिया के साथ संगत नहीं है। ITunes पुस्तकालय की सामग्री के साथ अपने एस 4 को सिंक करने के लिए आपको डबल ट्विस्ट प्रोग्राम का उपयोग करना होगा। इस ट्यूटोरियल को पढ़ना जारी रखने के लिए कैसे?

कदम

ITunes से गैलेक्सी एस 4 चरण 1 के लिए स्थानांतरण संगीत शीर्षक वाली छवि
1
अपने कंप्यूटर पर `डबल ट्विस्ट` प्रोग्राम को डाउनलोड, इंस्टॉल और लॉन्च करें। आप इस पते पर स्थापना फ़ाइल डाउनलोड कर सकते हैं: `https://doubletwist.com/desktop `.
  • ITunes से गैलेक्सी एस 4 चरण 2 के लिए स्थानांतरण संगीत शीर्षक वाली छवि
    2
    आपूर्ति की गई USB केबल का उपयोग करके अपने S4 को कंप्यूटर से कनेक्ट करें। कनेक्शन केबल के माइक्रो-यूएसबी कनेक्टर को एस 4 पर संबंधित पोर्ट पर कनेक्ट करें, फिर अपने कंप्यूटर पर यूएसबी कनेक्टर को एक मुफ्त पोर्ट पर कनेक्ट करें।
  • ITunes से गैलेक्सी एस 4 चरण 3 के लिए संगीत स्थानांतरण शीर्षक वाली छवि



    3
    `डबल ट्विस्ट` प्रोग्राम का उपयोग करके अपने एस 4 तक पहुंचें गैलेक्सी एस 4 `डबल ट्विस्ट` इंटरफ़ेस के `डिवाइसेज़` अनुभाग में दिखाई देगा। इसे एक्सेस करने के लिए उपकरण का नाम चुनें
  • ITunes से गैलेक्सी एस 4 चरण 4 तक संगीत स्थानांतरण शीर्षक वाली छवि
    4
    एप्लिकेशन इंटरफ़ेस के शीर्ष पर `सामान्य` टैब का चयन करें।
  • ITunes से गैलेक्सी एस 4 चरण 5 तक संगीत स्थानांतरण शीर्षक वाली छवि
    5
    अपने संगीत को सिंक्रनाइज़ करें `सामान्य` टैब के भीतर, `संगीत` लेबल के आगे स्थित चेक बटन चुनें समाप्त होने पर, विंडो के निचले दाएं कोने में स्थित `सिंक` बटन दबाएं। इस तरह से आप अपने एस 4 को डेटा ट्रांसफर करना शुरू कर देंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com