कैसे पता चलेगा कि क्या आप अमीका से ज्यादा होना चाहते हैं

अभी सैकड़ों प्रश्न हैं जो आपके मन को भर देते हैं। क्या तुम मुझे पसंद करते हो? क्या वह पहले से ही लगेगा? यहां बताया गया है कि अगर वह आपके मित्र से अधिक होना चाहती है तो उसे कैसे पता चलेगा।

कदम

विधि 1

उसकी प्रतिक्रियाओं को देखें
छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह चाहती है कि वह दोस्तों से अधिक हो जाए तो चरण 1
1
दृश्य संपर्क क्या वह आपको अब तक देखता है, या जब आप ध्यान नहीं देते तो क्या वह आपको देखता है? यह आमतौर पर इंगित करता है कि यह आपके लिए आकर्षित है
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह चाहती है कि वह दोस्तों के मुकाबले अधिक हो जाए तो चरण 2
    2
    शारीरिक संपर्क यह छोटे इशारों से भिन्न हो सकता है जैसे कि आपके साथ संपर्क में एक हाथ छोड़कर, अधिक स्पष्ट इशारों जैसे तंग आलिंगन। किसी भी स्थिति में, शारीरिक संपर्क कुछ ऐसा होता है जो आमतौर पर तब नहीं होता है जब आप सिर्फ दोस्त होते हैं, और इसलिए एक विशिष्ट रुचि का एक अच्छा संकेतक है।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह चाहती है कि वह दोस्तों से अधिक हो जाए तो चरण 3
    3
    ईर्ष्या की प्रवृत्ति क्या आपको लगता है कि जब आप अन्य लड़कियों से मिलते हैं तो आप सावधान रहना चाहते हैं, और शायद आप दूसरों के साथ बातचीत कर रहे हैं? वह शायद दूसरे लोगों को ध्यान देने वाले ईर्ष्या से जलन हो रही है, और यह स्पष्ट रूप से इंगित करता है कि वह आपके मित्र से कहीं अधिक है।
  • विधि 2

    देखें कि आप कैसे व्यवहार करते हैं
    छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह चाहता है कि वह दोस्तों से अधिक हो जाए तो चरण 4
    1



    सामान्य व्यवहार सावधान रहें यदि आप अपने करीबी होने पर सामान्य से अलग व्यवहार करते हैं, या यदि आप महत्वपूर्ण स्थितियों में व्यवहार करने के बारे में सलाह मांगते हैं तो कुछ लोगों के लिए यह एक दोस्ती का संकेत है जो समेकित है, लेकिन यह एक संकेत हो सकता है कि आप किसी अन्य प्रकार के संबंध चाहते हैं।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह चाहती है कि दोस्तों के मुकाबले अधिक होना 5 कदम
    2
    उनकी उपलब्धता सावधान रहें यदि आप अपने संदेशों और कॉलों को निरंतर और तुरंत जवाब देते हैं, और यदि यह ऐसी घटनाओं को दिखाता है जो आप महत्वपूर्ण बताते हैं यदि वह हमेशा आपके लिए समय पाती है, तो शायद वह एक मित्र से ज्यादा होने में दिलचस्पी लेती है।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह चाहती है कि वह दोस्तों से ज्यादा 6 कदम
    3
    आम मित्रों से पूछें उनसे पूछें कि वे आपके प्रति अपने दृष्टिकोण के बारे में क्या सोचते हैं यदि हर कोई आपको बताता है कि वह आपको पसंद करती है, तो आप अपने बीच के रिश्ते के बारे में उससे बात करने के लिए प्रेरित महसूस कर सकते हैं। अगर हर कोई आपको कहता है कि वह आपको केवल एक दोस्त के रूप में देखता है, हो सकता है कि आपको वापस रखना चाहिए।
  • टिप्स

    • दोस्ती बनाएं इससे आपकी सफलता की संभावनाएं बढ़ेगी जब आप उन्हें एक साथ बाहर जाने के लिए कहेंगे।
    • जब आप उसे एक साथ बाहर जाने के लिए कहें, तो ऐसा करें क्योंकि आप ईमानदारी से यह चाहते हैं, न कि क्योंकि वह या अन्य मित्रों को उम्मीद है।
    • आप उनसे एक साथ पूछने के लिए 100% निश्चित नहीं होंगे, लेकिन अस्वीकार किए जाने के डर के बिना ऐसा करते हैं। "प्यार करना और अपने प्रियजनों को प्यार करना मुमकिन है"।
    • यदि वह कहती है कि कोई मतलब नहीं है, तो उसे समझाने की कोशिश मत करो कि आप उसके लिए सही व्यक्ति हैं। अपने जीवन के साथ आगे बढ़ो, और अगर चीजें बदल जाए तो आप उसे आसानी से मिल जाएंगे।

    चेतावनी

    • कुछ लड़कियों को सरल निजी संतुष्टि के लिए लड़कों की भावनाओं के साथ खेलना पसंद है। लड़कों के लिए कुछ ऐसा ही होता है सुनिश्चित करें कि आप वाकई अपने आप में रुचि रखते हैं, न कि आपका पैसा, आपके शरीर, या आपके मित्र।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com