कैसे जानने के लिए अगर आप एक लड़के की तरह

आपके पास एक लड़के पर क्रश है लेकिन क्या आप भुगतान नहीं करते हैं? या आप यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि क्या वह व्यक्ति आपके दिशा में दिख रहा है, वह आप पर या आपके पीछे का पोस्टर देख रहा है? जो भी कारण आपको पता लगाने की ओर जाता है, पता है कि अगर आपको एक आदमी पसंद है तो समझने के कुछ निश्चित तरीके हैं!

कदम

छवि शीर्षक से पता चलता है कि कोई लड़का आपको पसंद करता है चरण 1
1
शरीर की भाषा को पढ़ना सीखें यह वास्तव में जरूरी है जब आप समझने की कोशिश करते हैं कि क्या आप किसी व्यक्ति को एक नियुक्ति के बारे में पूछने के लिए मजबूर करते हैं। विशेषज्ञों की सलाह है जबकि महिलाओं के बारे में 52 शारीरिक भाव है एक लड़के में उनकी रुचि व्यक्त करने के लिए है, लेकिन पुरुषों केवल 10 है तो आप इस सिद्धांत का पालन करना चाहते हैं, तो एक शिक्षित अनुमान बनाने के लिए अपने प्रयास मैं एक छोटे से कर रहा हूँ ` सरल होते हैं। एक ही समय में, हालांकि, आप भी देखने के लिए क्या जानते हैं और सुनिश्चित करें कि आप प्यार की एक घोषणा के लिए एक मासूम इशारा भ्रमित न करें, जैसा कि आप एक शर्मनाक स्थिति में ritroveresti करना चाहिए। यहाँ देखने के लिए कुछ संकेत दिए गए हैं:
  • वह आपको बहुत कुछ देखता है अपने भौहें उठाएं जब वह आप पर झुकाता है (एक दूसरे के अंश के लिए भी) आप यह भी महसूस नहीं कर सकते हैं कि आप कितना समय खर्च करते हैं
  • मूल्यांकन करें कि आप विज़ुअल संपर्क के लिए आपके चेहरे को कितनी देर देखते हैं
  • यह आपके प्रति बहुत कुछ लेना चाहता है निजी स्थान पर आक्रमण महान ब्याज का संकेत है
  • देखो कि किस दिशा में आपके हाथ, पैर, पैर, और इतने मोड़ पर यदि आप अक्सर आप की ओर बढ़ते हैं, तो आप अनजाने में संवाद कर रहे हैं कि आप रुचि रखते हैं।
  • वह अपनी उपस्थिति की देखभाल करने लगे जब वह आपको देखता है तो आप टाई या पसीने की व्यवस्था करते हैं शायद आप अपने हाथों को साफ करने के लिए या एक जूता टाई करने के लिए झुकने के प्रयास में अपने हाथ डाल दिया। अगर वह बार-बार ऐसा व्यवहार करता है, तो वह एक पुरुष स्पैरो की तरह कार्य करता है जो अपने पंखों को दिखाए।
  • यह कैसे बैठता है की जाँच करें यदि आप क्लासिक इशारों को ध्यान में रखते हैं, जैसे अपने पैरों से अलग बैठकर या अपने कूल्हों पर हाथ डाल कर, तो इसका मतलब है कि आप खुद को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं
  • यदि वह आपको पसंद करता है, तो आप देखेंगे कि वह शायद ही आप पर अपना मुड़ता है इसके बजाय, यह आपके प्रति झुकाव और आप पर बहुत कुछ देखने की प्रवृत्ति होगी। यदि आप अपने कंधों को आगे ले जाते हैं, तो जब आप उसके करीब होते हैं, तो इसका मतलब है कि वह रोमांटिक होना चाहता है और वह आपके हित में क्या कहता है। जब आप बैठते हैं, यदि आप अपने कंधों और अपने श्रोणि को अपने दिशा में इंगित कर रहे हैं, तो आप वास्तव में आप के प्रति कुछ महसूस करते हैं।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़का आपको पसंद करता है चरण 2
    2
    अगर अक्सर आप विज़ुअल संपर्क की तलाश करते हैं तो मूल्यांकन करें। जैसा कि पहले बताया गया है, एक लड़का जो आपकी दिलचस्पी रखता है, वह आप पर बहुत कुछ दिखता है, भले ही चुपके से भी हो। वह आपके टकटकी को पार करने की कोशिश कर सकता है या यदि वह शर्म आ रही है, तो वह अचानक उसके सिर को कम कर सकता है जैसे ही वह "ढूँढता है" उसे आप पर घूरता है। अपनी रुचि का आकलन करने के लिए, उसे कुछ सेकंड के लिए चेहरे पर देखें और फिर कहीं और देखें (इसे ज़्यादा मत करो या यह शर्मनाक हो जाएगा)। फिर उसे देखने के लिए वापस लौटें, अगर वह आँख से संपर्क रखता है या बढ़ता है, तो वह आपको पसंद करता है यदि आप अपने मुंह को देखते हैं, तो यह वास्तव में बहुत दिलचस्पी है आप धारणा है कि आप दूसरे लंबे समय तक वे आमतौर पर करते हैं, या जल्दी के रूप में आप चेहरे में उसे देखो, तो उसका ध्यान कहीं और जैसे ही बदल जाता है की तुलना में एक विभाजन के लिए तुम्हारी आँखों में पूरी तरह तैयार हैं है, तो "यह बिल्ली अंडे सेने है।" दूसरी ओर, यदि आप नेत्र संपर्क को रोकते हैं और कमरे के चारों ओर देखना शुरू करते हैं, तो संभवत: आपको कोई दिलचस्पी नहीं है।
  • यदि वह बाईं तरफ झुकाता है, तो वह आपके चेहरे पर चमकता है और फिर उसकी आंखों को दायीं ओर ले जाता है, फिर वह आपको संदेह के बिना पसंद करता है
  • सावधान रहें कि एक शर्मीली लड़के को भ्रमित न करें जो स्पष्ट उदासीनता की निशानी है। यदि आपका रोमियो थोड़ी ही अजीब है, तो पता है कि वह आपको चुपके से भी देखना जारी रखेगा। धीरज रखो!
  • यदि वह आपको पसंद नहीं करता है, तो यह आँख से संपर्क रखने के लिए थोड़ा सा शर्मनाक हो सकता है - इसे जल्दी से तोड़ो और चारों ओर देखिए या किसी अन्य व्यक्ति पर ध्यान केंद्रित करें।
  • जब आप आस-पास होते हैं और वह कुछ अजीब बात करता है या कहता है जो हर किसी को हँसता है, तो ध्यान दें, अगर उसकी आँखें आप पर हंसते हैं या नहीं, तो आप पर हंसते हैं। इसका मतलब यह है कि वह एक अच्छा प्रभाव बनाने की कोशिश कर रहा है।
  • वह तुम्हें पसंद करता है, उसके विद्यार्थियों फ़ैल जाती हैं, लेकिन यह अनुभव करने के लिए एक मुश्किल विस्तार है और एक अजीब महिला नजदीक से अन्य लोगों की आँखों फिक्सिंग की तरह लग करने के लिए नहीं चाहता! यदि आप उसके साथ बहुत समय बिताते हैं, तो यह देखने के लिए अधिक अवसर होंगे कि ऐसा होता है।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि कोई लड़का आपको पसंद करता है चरण 3
    3
    सुनो उसे क्या कहना है यदि वह आपको पसंद करता है और नर्वस है या आपके पास होने के लिए उत्सुक है, तो वह शायद खुद के बारे में बात करना शुरू कर देगा ज्यादातर समय लोगों को दिखाने की जरूरत है, खासकर यदि आप कंपनी से दूसरे व्यक्ति से बात कर रहे हैं।
  • क्या आपकी दिलचस्पी का मूल्यांकन करें आप आपको कहना होगा वास्तव में, यह बहुत महत्वपूर्ण नहीं है कि आप क्या कहते हैं लेकिन कैसे आप कहते हैं, इससे आपको बहुत रुचि दिखाई जाएगी, लड़के को आपके लिए लगता है। उदाहरण के लिए, आप उस पर झुकने की कोशिश कर सकते हैं और धीरे-धीरे एक कसम से निकल सकते हैं जबकि आपके कंधों ने उसे छूने की कोशिश की है। इस रवैये के प्रभाव को मजबूत करने के लिए, एक हाथ के साथ उसकी पीठ पर दुबला (थोड़ी दूर "स्ट्रॉसशर्टी" की दूरदर्शिता)। यदि आप अपने सिर को अपने करीब रहने के लिए ले जाते हैं, अपनी पीठ को छूते हैं या अपनी आंखों में देखते हैं, तो अपने लिए कुछ प्रयास करें यदि वह कोई दिलचस्पी नहीं है, तो वह शायद पीछे हट जाएंगे या प्रतिक्रिया नहीं देंगे एक लड़का जो आपके प्रति कोई आकर्षण महसूस नहीं करता है, वह भी आपको अपने रहने की जगह से दूर कर सकता है!
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि कोई लड़का आपको पसंद करता है चरण 4
    4
    जांचें कि क्या आप अपने साथ शारीरिक संपर्क की तलाश कर रहे हैं। किसी रिश्ते के विकास में टच एक महत्वपूर्ण संकेत है और आप उसकी रुचि के बारे में कैसे देख सकते हैं, और उसकी प्रतिक्रियाओं के अनुसार उसकी रुचि का फैसला कर सकते हैं। आप के लिए, आप पर हाथ डाल सकता है चाहते हैं जब वह हंसते हुए कहते हैं, धीरे खिलाफ अपने तो नहीं ले जाया जा सकता है उसके पैर रगड़ या यहाँ तक कि छोटे बातों के लिए गले लगाना, उदाहरण नमस्कार कहना या वह धारणा है कि सिर्फ इसलिए कि के लिए हो सकता है कि टटोला "आपको गले लगाने की ज़रूरत है"। आप पहल करने और उसकी प्रतिक्रियाओं को देखने में सक्षम होने के बारे में भी सोच सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप गर्दन पर दुर्घटनाग्रस्त दुःख के साथ कोशिश कर सकते हैं, किसी हाथ से हाथ पकड़ कर या किसी कारण के मजाक के बाद अपनी उंगलियों को अपने हाथ के पीछे स्लाइड कर सकते हैं। अगर वह आपको पसंद करता है, तो वह बिना किसी वापसी के आपके छूटे का जवाब देगा, वह अपने हाथों को अपने हाथ या पैर पर रखेगा। लेकिन अगर आपको लगता है कि यह कठोर हो या चलता है, तो यह स्पष्ट है कि यह आपके खिलाफ कुछ भी साबित नहीं करता है
  • पता है कि अगर आपको एक शर्मीली लड़के का सामना करना पड़ता है, तो वह कूद सकता है क्योंकि वह उसे छूने के लिए तैयार नहीं है। इसका मतलब यह नहीं है कि आप उन्हें पसंद नहीं करते हैं, इसलिए यह आपके बाद के कार्यों का भी मूल्यांकन करता है
  • जाहिर है प्लेबॉय (बुरे लोग) इस पर बहुत अच्छा है और आप के साथ एक शारीरिक संपर्क करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। बहुत सावधान रहें और सुनिश्चित करें कि लड़के की दिलचस्पी जीत की घंटी बजने से परे अच्छी तरह से हो रही है, और देखें कि वह समूह की अन्य महिलाओं के साथ कैसे व्यवहार करता है।
  • जांचें कि क्या वह जगह में सभी "ट्रिक्स" डालता है इस अनुच्छेद और मूल्यांकन करें कि क्या आप उन्हें अपने साथ किसी और से ज्यादा इस्तेमाल करते हैं।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि कोई लड़का आपको पसंद करता है चरण 5
    5
    अपने कार्यों का मूल्यांकन करने के लिए यह निर्धारित करें कि क्या वे अन्य कंपनी से भिन्न तरीके से आपके साथ व्यवहार करते हैं यदि आप वास्तव में उसे बहुत पसंद करते हैं, तो आप एक सुरक्षात्मक दृष्टिकोण ले सकते हैं या "सज्जन" आप के लिए (या इस सीमा पर सज्जनों की उनकी व्याख्या को लागू करेगा) अगर वह आपकी ओर अपनी कुर्सी को ले जाने की कोशिश करता है, तो अगर वह अपनी जैकेट अपनी पीठ पर रखता है आपके कुर्सी या यदि आप इसे ठंडा होने से रोकने के लिए अपने कंधे पर डालते हैं
  • याद रखें कि कुछ लोग कंपनी के अन्य सदस्यों के साथ इश्कबाज हैं, सिर्फ आपका ध्यान प्राप्त करने के लिए। इससे उन्हें अपनी प्रतिक्रिया को देखने के लिए, यदि आप भी वास्तव में एक तर्क एक छोटे से `जटिल रुचि रखते हैं (, वहाँ जोखिम है कि आप अपमान या में रुचि खोने की बात करने के आप भ्रमित जाएगा विशेष रूप से देखने का अवसर देता है लड़का)। हालांकि एक को पहचानना इतना मुश्किल नहीं है "ईर्ष्या से इश्कबाज", यह देखते हुए कि एक लड़की के साथ कैस्केमोर्तो होने के बावजूद, युवा आपकी प्रतिक्रियाओं का आकलन करने के लिए आप पर ध्यान नहीं दे रहा है आप "छुपा" अवलोकन बिंदु के लिए बाथरूम में जाने का भी प्रयास कर सकते हैं इस तरह आप देख सकते हैं कि आप फ्लर्टिंग को रोकते हैं, क्योंकि आप वहां नहीं हैं। यदि हां, तो इसका मतलब है कि आप अपनी रुचि का उद्देश्य हैं और दूसरी लड़की नहीं। वैकल्पिक रूप से, एक भरोसेमंद दोस्त से यह पूछने के लिए कहें कि आप वहां नहीं हैं।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि कोई लड़का आपको पसंद करता है चरण 6
    6
    जांचें कि क्या आपको पसंद है और आप क्या करते हैं, इसमें अचानक रुचि दिखाई देती है। उदाहरण के लिए, आप एक निश्चित प्रकार के संगीत की बात सुनते हैं जिससे वह बहुत अच्छी तरह से नहीं जानता और आपसे कुछ कलाकार को सुनने के लिए सुझाव दे सकते हैं। या, आप अपने पसंदीदा बैंड का पता लगाने के लिए अपने रास्ते से बाहर निकल सकते हैं और सप्ताहांत में कहां बजाते हैं, बस इसका उल्लेख करने के लिए। इस मामले में, वह आपसे जाने या उसके साथ महसूस करने के लिए कह सकते हैं, यह आपको आमंत्रित करने के लिए उनके साहस पर निर्भर करता है। यदि आप एक टीवी कार्यक्रम के बारे में उससे बात करते हैं तो उसे नहीं पता है और अचानक यह उसका पसंदीदा शो बन जाता है, तो संभवत: यह ब्याज का संकेत हो सकता है, खासकर यदि वह आपसे चर्चा करना चाहता है कि कैसे साजिश का विकास होगा।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि कोई लड़का आपको पसंद करता है चरण 7
    7
    नोट अगर यह घबराहट के लक्षण दिखाता है हंसते हुए पागलों जैसे, उसके हाथ पसीने से तर कर रहे हैं, वह हाँफना, लगातार सरगर्मी, या दूर लग रहा है जब आपको लगता है कि आप उसे देख रहे हैं, जानते हैं कि सभी संकेत हो सकता है कि यह आप के लिए आकर्षित किया है। आप परेशान लग रहे हैं, क्योंकि वह आप के साथ एक अच्छा प्रभाव बनाना चाहता है, तो इसका मतलब है कि यह वास्तव में "पकाया" है और शायद पहला कदम के लिए तैयार है।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि कोई लड़का आपको पसंद करता है चरण 8
    8
    अपने दोस्तों पर ध्यान दें यदि वे जानते हैं कि वह आपको पसंद करता है, तो वे जब आप चारों ओर हैं, तो इसे आसानी से तंग कर सकते हैं, और उनकी रुचि का उल्लेख कर सकते हैं और शायद यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या वह आपको पसंद भी करता है क्या आप अपनी उपस्थिति में अपनी प्रतिक्रियाओं का अध्ययन करते हैं, मुस्कुराते हैं? क्या वे अपने दोस्त का मज़ाक उड़ाते हैं? क्या वे मुस्कुराते हैं जब वे कहते हैं कि मुझे कुछ पता है जो आपको नहीं पता है?
  • बहुत सावधान रहें यदि कोई मित्र आपको बताता है कि लड़का आपके अंदर दिलचस्पी लेता है, लेकिन अन्य सभी लक्षण विपरीत दिखते हैं कभी-कभी लोग दूसरों के दूसरे रिश्तों को खत्म करने के लिए बहुत लंबा समय तक जाते हैं, जब तक कि आप हास्यास्पद बनाने के लिए खुद को धक्का नहीं देते।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़के ने आपको पसंद किया था चरण 9



    9
    देखें कि क्या वह आपकी नकल करता है किसी अन्य व्यक्ति के कार्यों में अपने आप को प्रतिबिंबित करना आपसी हित का संकेत है, अक्सर बेहोश यदि आप किसी को अपने इशारों को अक्सर नकल की सूचना देते हैं, तो एक अच्छा मौका है कि किसी के पास आप पर क्रश है आप कोशिश कर सकते हैं और अपने व्यवहार की नकल करने की कोशिश कर सकते हैं, जैसे कि अपने बाल को छूने के लिए, उसके चेहरे को उसी तरह से बैठकर, उसी तरह बैठकर और इसी तरह। अवचेतन संकेतों को यूआरएल होगा: "मुझे पसंद है!"
  • आप जिस तथ्य का पालन करते हैं, उसे ब्याज की अभिव्यक्ति के रूप में भी व्याख्या किया जा सकता है। उदाहरण के लिए, दोपहर के भोजन के बाद यदि आप एक मेज पर बैठते हैं और वह अगले एक या यहां तक ​​कि आपका स्थान ले लेता है, तो वह आपके लिए करीब रहने के लिए सब कुछ कर रहा है लेकिन इस क्रिया को साधारण तथ्य से भ्रमित करने की कोशिश न करें कि बैठने का कोई अन्य स्थान नहीं है!
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि कोई लड़का आपको पसंद करता है 10 कदम
    10
    देखें कि क्या वह आपको एक तरह से और दोस्ताना तरीके से छेड़ता है। यदि कोई लड़का आपको मजाक में मजाक करता है, तो इसका मतलब यह हो सकता है कि उसे कुछ महसूस होता है, खासकर यदि वह छोटा है सुनिश्चित करें कि यह लड़कियों के साथ बातचीत करने के लिए आपका सामान्य दृष्टिकोण नहीं है, इसलिए आप सुनिश्चित हैं कि आप उसका ध्यान का उद्देश्य हैं और वह इस अजीब तरीके से आपको आकर्षित करने की कोशिश कर रहे हैं ताकि उनके सच्चे इरादों को छिपाने के लिए हास्य की भावना का उपयोग किया जा सके। जाहिर है, यदि आप कुछ अप्रिय या अप्रिय कहते हैं, तो माफ करने के लिए और कुछ भी नाटक करने के लिए मजबूर महसूस नहीं करते। इसे तुरंत स्पष्ट कर दें कि उसने आपको नाराज़ किया है - यह बेहतर है कि आप तुरंत जानते हैं कि आप इसे बाद में खोजने की बजाय बकवास स्वीकार नहीं करते हैं।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि कोई लड़का आपको पसंद करता है चरण 11
    11
    यदि वह आपको एक शानदार तरीके से "हिट" करता है या वह अपना हाथ टप करता है, तो इसका अर्थ हो सकता है कि वह आपको पसंद करता है एक लड़का इस तरह से व्यवहार कर सकता है "दोस्ताना" अपनी सच्ची भावनाओं को बहुत ही तेजस्वी बनाने के लिए नहीं। यदि आप ध्यान दिलाते हैं कि आप शारीरिक संपर्क से नहीं बचते हैं, तो आप को छूने के लिए दयालु कार्यों के साथ आगे बढ़ने का साहस मिल सकता है। जाहिर है इसका मतलब यह नहीं है कि आपको मौन में पीड़ित होना पड़ता है, अगर मौके के द्वारा, यह आपको परेशान करता है आपको दृढ़ होना चाहिए और उसे पता होना चाहिए कि उसने आपको चोट पहुंचाई है! आप उसे बता कर अपने गर्व को बचा सकते हैं कि आप को आप को छूने का कोई उपाय नहीं है, लेकिन यह आपकी हड्डियों के लिए सम्मान के साथ करते हैं! यदि आप उस लड़की की तरह हैं जो लड़ने का ढोंग करने के लिए मज़ेदार लगता है, तो आप उसकी पीठ पर कोमल मुट्ठी का भी जवाब दे सकते हैं।
  • लड़ाई बजाना सिग्नल का एक मिश्रण भेजता है इसका अर्थ हो सकता है: "मैं आपको अपने दोस्तों में से एक के रूप में मानता हूँ" और इसलिए आप के साथ उनके संबंध सीमित मित्रों तक ही सीमित हैं। जांचें कि वह कंपनी में अन्य लड़कियों के साथ कैसे व्यवहार करता है। इसके अलावा अगर आप सोचते हैं कि खेलना हिट आपके साथ बाहर जाने का एक मजेदार तरीका है, तो आपको उस व्यक्ति से निपटना पड़ सकता है जो कभी बड़ा नहीं हुआ और जो स्नेह दिखाने का कोई अन्य तरीका नहीं जानता। इसे अनिश्चित काल तक जारी न करें।
  • अगर आपको यह व्यवहार पसंद नहीं है, तो इसे अब और स्पष्ट रूप से बताएं आपको किसी से पूछने का पूरा अधिकार है कि आपको चोट न दें, भले ही आपका इशारा जानबूझकर नहीं हो।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि कोई लड़का आपको पसंद करता है चरण 12
    12
    वह आपको बताए गए तारीफ को पहचानें यदि आपने मेक-अप डाल दिया है या सामान्य से अलग तरीके से डूबा है और उसे पता है, तो आप लगभग इसे पसंद कर सकते हैं। बहुत से लोगों को इन विवरणों का एहसास नहीं होता है और यदि वे करते हैं, तो वे आपको कहने में परेशान नहीं करते हैं, जब तक कि आपके पास क्रश नहीं होता। जैसे कोई वाक्यांश: "आज आप कितने अच्छे हैं", "मुझे आपकी शर्ट पसंद है" या यहां तक ​​कि "क्या आप आज अलग-थलग हैं? तुम ठीक हो" वे सभी संकेतक हैं जो लड़का रुचि रखते हैं।
  • ध्यान दें: यदि यह आपका अच्छा दोस्त भी है, तो प्रशंसा जरूरी नहीं कि कुचलने का संकेत मिलता है। यह सिर्फ एक सच्चा दोस्त है जो आपके लिए परवाह करता है।
  • सभी लोग इतना स्पष्ट और प्रशंसा के साथ प्रत्यक्ष नहीं हैं, इसलिए चिंता न करें कि आपका रोमियो असंतुलित नहीं है।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि कोई लड़का आपको पसंद करता है 13 चरण
    13
    जांचें कि क्या आप मर्दाना तत्वों पर ध्यान देते हैं जो आप पहनते हैं या आपके साथ रहते हैं उदाहरण के लिए, आज सुबह आपका पिता अपने चेहरे पर थोड़ा सा अपने आफ़्टरशेव पास कर सकता था जब आपने उसे गले लगाया था लड़का आपको बता सकता है "क्या आपने आफ़्टरशेव रखा है?"। तथ्य यह है कि आप इन विवरणों का ध्यान रख सकते हैं कि वे ईर्ष्या कर रहे हैं और यह आशंका है कि खुशबू एक और लड़के से है, न कि आपके पिता से। यह तब भी लागू होता है जब आप खुद को लेते हैं, पहनते हैं या पहनते हैं जो किसी अन्य व्यक्ति का हो सकता है
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि कोई लड़का आपको पसंद करता है चरण 14
    14
    यदि आप अक्सर सोशल नेटवर्क पर आपके साथ चैट करते हैं, तो आप सोच सकते हैं कि आप इसे पसंद करते हैं। सब के बाद, इंटरनेट पर कई चीजें हैं जो उसे विचलित कर सकती हैं, जैसे गेम, मित्रों या विभिन्न साइट्स, बजाय वह आपके साथ बात करने का चुनाव करता है बेशक, वह बस एक भाषणपूर्ण व्यक्ति, दोस्ताना या ऊब हो सकता है, इसलिए मान लें कि उसके पास सिर्फ इसलिए कि आप चैट करते हैं। आपको इस व्यवहार का केवल एक अतिरिक्त संकेतक के रूप में मूल्यांकन करना चाहिए, जिसे अन्य मजबूत संकेतों द्वारा पुष्टि की जानी चाहिए।
  • यदि आप प्रत्येक वाक्य को `x` के साथ लिखते हैं, तो इसका मतलब यह नहीं है कि आप इसे पसंद करते हैं। उदाहरण के लिए, आप अपने आप को एक अच्छे दोस्त मान सकते हैं या यह बस आपके संदेश को समाप्त करने का तरीका है।
  • यदि आप वाक्यांशों को पसंद करते हैं: "मुझे कुछ पता है जो आपको नहीं पता है", तो यह उसकी रूचि का संकेत हो सकता है और वह आपके साथ पहेली खेल रहा है। या इसका मतलब यह हो सकता है कि यह सोशल मीडिया का उपयोग करता है जैसे हर कोई करता है: मस्ती के लिए समाचार प्रसारित करना, जैसे कि एक नए ग्रह की खोज या कैंसर का इलाज करना, और इसी तरह। स्थिति के संदर्भ का मूल्यांकन करें और सामान्य ज्ञान का उपयोग करें।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि कोई लड़का आपको पसंद करता है चरण 15
    15
    जांचें कि क्या आप उन जगहों पर अचानक "दिखने" की आदत विकसित करते हैं, जिन्हें आप आम तौर पर उपस्थित करते हैं। यदि आप उन स्थानों पर अक्सर मिलने की छाप है जहां आप आमतौर पर उनसे मिलने की उम्मीद नहीं करते हैं, तो आप यह मान सकते हैं कि वह जानबूझकर आपसे याद दिलाने के लिए मिलते-जुलते हैं। यदि यह सीमित अवधि में एक निश्चित आवृत्ति के साथ होता है, तो यह संभावना नहीं है कि यह संयोग है, लेकिन इसके भाग के लिए एक सचेत प्रयास।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि कोई लड़का आपको पसंद करता है चरण 16
    16
    उन संकेतों को ग्रहण करने की कोशिश करें जो इसे आपको भेजता है यदि यह आपके में एक वास्तविक रुचिकर दिखाता है (उदाहरण के लिए, वह आपको हर बार जब आप से मिलता है या अपने रास्ते से भटकता है तो हैलो कहने के लिए), मैत्रीपूर्ण और मैत्रीपूर्ण बनने की कोशिश करें। यदि आपने पहले ही फैसला किया है कि आप उसके साथ बाहर जाना चाहते हैं, तो उसे पहले कदम बनाने का अवसर देने से पहले स्थिति को न खींचें। लेकिन अगर, दूसरी ओर, वह आपका प्रकार नहीं है या आपने अपना मन बदल दिया है, ईमानदारी से और उसे पता है कि आप खुश हैं लेकिन बाहर जाने के लिए तैयार नहीं हैं।
  • टिप्स

    • अनन्त नजरिए पर ध्यान दें। उदाहरण के लिए, आप अपने दोस्तों के साथ स्कूल गलियारे के माध्यम से चल रहे हैं और आप अपने दोस्तों के साथ दूसरे पक्ष में प्रश्न पूछ सकते हैं। अचानक वह उनसे बात करना बंद कर देता है या बस ऐसा करने का दिखावा करता है जब वह वास्तव में आप पर हर समय घूर रहा है! यदि आप पीछे देखो, तो आप कह सकते हैं कि यह है "चिंगारी" क्योंकि समय अभी भी खड़ा है और आपकी आँखें फंस गई हैं। लेकिन कुछ में दुर्घटनाग्रस्त होने के लिए सावधान रहें!
    • तुलना करें कि जब आप अपने दोस्तों के साथ मिलते हैं, तब कैसे व्यवहार करता है क्या आप अंतर देख रहे हैं?
    • यदि आप अक्सर अपने साथ एक चंचल तरीके से लड़ने का बहाना करते हैं, तो यह आपके हित में एक संकेत हो सकता है लेकिन यह अपरिपक्वता का भी एक प्रदर्शन है।

    चेतावनी

    • अपने सिग्नल को गलत तरीके से समझने के लिए सावधान रहें, क्योंकि आप वास्तव में इसे पसंद करते हैं। उदाहरण के लिए, एक प्रेमी मजाक सामान्य तौर पर लड़कियों के साथ बातचीत करने का उनका तरीका हो सकता है। शायद वह यह भी एहसास नहीं करती कि वह आपको हर बार उत्तेजना में भेजती है, जब वह आपको शांतिपूर्वक उत्तेजित करती है!
    • उन लोगों के साथ सावधान रहें जो बहुत स्पष्ट नहीं हैं। अगर आपने कुछ कहा जो एक नियुक्ति की तरह दिखता है लेकिन आप वास्तव में निश्चित नहीं हैं, तो स्वीकार करने से पहले चीजें स्पष्ट करने का प्रयास करें वहाँ एक बहुत ही अप्रिय स्थिति हो सकता है जब एक सोचता है कि वह एक बहादुर बैठक स्वीकार कर लिया है, जबकि अन्य भी गौर नहीं किया था कि यह प्रस्ताव रखा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com