कैसे एक लड़के को तुम जानते हो

अगर आपके सपने का लड़का अचानक आपकी हकीकत का हिस्सा बनने के लिए अचानक हो, तो आपकी इच्छा यह है कि उसे पता चले कि आप उसे मृत्यु के लिए डरा नहीं चाहते हैं। निम्नलिखित तकनीकों को ध्यान में रखें कि अगली बार जब आप श्री मेरविग्लिया को दिखाना चाहते हैं कि आप उन्हें अधिक बार आसपास देखने में रुचि रखते हैं

कदम

भाग 1

सही बातें कह रही
आइज़ आइ गिड गाइ फॉर यू`re Interested Step 1
1
उसके साथ बात करें यह एक स्पष्ट मार्ग की तरह लग सकता है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि यह उल्लेख के लायक नहीं है। आप क्योंकि आप अपने आप को कहने के लिए क्या और कैसे व्यवहार करने के बारे में आतंक से अभिभूत हो जाने पूरी शाम बिताना ध्यान से पुरुष अपनी रुचि से परहेज करते हैं, तो वह शायद उदासीनता का एक संकेत के रूप में अपनी दूरी खेलेंगे।
  • आइज़ आइ गिड गाइ फॉर यू`re Interested Step 2
    2
    अपने जीवन के बारे में बात करें एक बार बातचीत शुरू होने के बाद, यह अपने बारे में बताना शुरू कर देता है आपकी रुचियां, आपके मित्र, आपकी नौकरी और आपके परिवार के सभी वैध तर्क हैं, लेकिन आपको अपने पूर्व प्रेमी या बुरा संबंधों के बारे में अभी बात करने से बचने चाहिए।
  • यदि आपकी बातचीत "सुरक्षित" विषयों पर केंद्रित होती है, जैसे कि मौसम या पार्टी, तो आप अपने कवच पर पकड़ रहे हैं, और इससे एक ऐसे लड़के के बारे में सोचा जा सकता है, जो अपने अंतिम प्रगति के सामने आपके लिए खुला नहीं लग रहा है। उसे अपने बारे में थोड़ा जानने के द्वारा, आप उसे बता सकते हैं कि आप उसे अपने व्यक्तिगत स्थान और अपने जीवन में आमंत्रित करने में रुचि रखते हैं।
  • आइज़ आइ गिड गाइ फॉर यू`re Interested Step 3
    3
    उसे अपने जीवन के बारे में पूछिए यद्यपि खुद के बारे में बात करना महत्वपूर्ण है, लड़के को अपने बारे में पूछना जरूरी है। यह इशारा स्पष्ट रूप से उसे बताता है कि आप उसके बारे में अधिक जानना चाहेंगे, जो उसे समझने में तब्दील हो जाता है कि आप उसमें रुचि रखते हैं।
  • जब आप अपने जीवन के बारे में बताते हैं कि आप वास्तव में ध्यान दे रहे हैं और आपको उसके बारे में सब कुछ जानने में गंभीरता से रुचि है, तो आपको जवाब भी देना चाहिए।
  • आइज़ आइ गिड गाइ फॉर यू`re Interested Step 4
    4
    अपने चुटकुले पर हँसते हैं जबरिया हंसी सलाह कभी नहीं है, लेकिन अगर आपको कुछ ऐसा लगता है जो कुछ हल्का ढंग से विनोदी कहता है, तो आपको उसे यह बताना चाहिए कि आप हंसी के साथ हास्य की भावना की सराहना करते हैं। यहां तक ​​कि एक छोटी सी चुड़ैल उसमें आपकी रुचि के बारे में बहुत कुछ बता सकता है।
  • जबरन हंसी आमतौर पर काफी स्पष्ट है और आपको हंसी करने से आप इस गरीब लड़के के लिए खेद महसूस कर सकते हैं, अपनी प्रशंसा व्यक्त न करें इसके अलावा, अगर आपको अपने चुटकुले पर हंसी लगाने के लिए मजबूर होना है, तो आपको खुद से पूछना चाहिए कि क्या आप वास्तव में पहले इस व्यक्ति में रुचि रखते हैं।
  • आइज़ आइ गिड गाइ फॉर यू`re Interested Step 5
    5
    इसे अपमानित किए बिना इसे चारों ओर ले जाओ एक हल्का विनिमय प्रभावी हो सकता है, लेकिन इस गरीब लड़के के अहंकार को पूरी तरह से कुचलने से बचा जाता है। समकालीन शब्दों में, व्यंग्य या सूखी हास्य का स्पर्श बहुत ही आकर्षक हो सकता है, लेकिन यह एक शरीर भाषा के साथ होना चाहिए जो आपके हित में संचार करता है, जिससे कि लड़के को यह समझने के लिए कि आप विडंबना की कोशिश कर रहे हैं, गंभीर नहीं है
  • चिढ़ा प्रकृति द्वारा एक मजाक होना चाहिए उदाहरण के लिए, यदि उनकी टाई चली गई है और वह जल्दी से इसे सीधा करने की कोशिश करता है, तो आप हंसते हैं और उससे पूछ सकते हैं कि कुटिल नेकटाई अब फैशन में हैं। अगर आपका मजाक आपको उसी स्वर में जवाब देने के लिए धक्का देता है या कम से कम वह मुस्कुराता है, तो इसका मतलब है कि उसने अपना प्रयास समझा है।
  • दूसरी ओर, आप जो भी मजाक करते हैं, आपको अत्यधिक आलोचना नहीं करना चाहिए और आपको इसे नाखुश नहीं करना चाहिए। उदाहरण के लिए, यदि आप घबराते हुए महसूस करते हैं कि यह आपके साथ है और आपकी पोशाक पर गलती से अपने पेय को फैलता है, तो आपको यह कहकर तंग नहीं करना चाहिए कि उसने अपने पसंदीदा कपड़े में से एक को बर्बाद कर दिया है या यह कपड़े का एक टुकड़ा है जो परिवार की विरासत है क्योंकि यह केवल उसे अपनी गलती के बारे में बुरा महसूस करने के लिए प्रेरित करेगा
  • आइज़ आइ गिड गाइ फॉर यू`re Interested Step 6
    6
    Elogialo। हर कोई एक अच्छी तारीफ पसंद कर सकता है, बशर्ते आप असली लगते हैं अपनी उपस्थिति के लिए एक लड़के को तारीफ बनाना समझने का सबसे आसान और सबसे सीधा तरीका है कि आप रुचि रखते हैं। आप वैसे भी उनके व्यक्तित्व के बारे में एक प्रशंसा या दो कह सकते हैं, खासकर कुछ समय के लिए उससे बात करने के बाद।
  • उनकी उपस्थिति की तारीफ खुद या उसके कपड़े से संबंधित हो सकती है। उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं, "आपकी आंखें अविश्वसनीय रूप से अभिव्यंजक हैं", लेकिन आप यह भी कह सकते हैं "आपकी शर्ट शानदार है इसकी नीली वास्तव में आपकी आंखों को बाहर लाती है "
  • आइज़ आइ गिड गाइ फॉर यू`re Interested Step 7
    7
    उसे बताओ कि आप उससे फिर से बात करना चाहते हैं। वास्तव में, सबसे आसान तरीका है एक तरीका है कि हमें पुरुष आप उसे वापस देखने के लिए अच्छा लगेगा पता है में एक बातचीत समाप्त करने के लिए प्रत्यक्ष हो सकता है और जैसे "मैं तुम्हारे साथ आज रात एक महान समय था कहने के लिए कुछ है। मुझे वाकई उम्मीद है कि हम इसे भविष्य में फिर से कर सकते हैं "।
  • कुछ गैर-मौखिक सुराग पर कार्य करना आपकी बात को सुदृढ़ करने का दूसरा तरीका हो सकता है। पिछले चरण में उद्धृत वाक्यांश कहने की कोशिश करें जैसे आप धीरे से अपने हाथ को स्पर्श करें
  • थोड़ी किस्मत के साथ, आदमी इस बिंदु पर आपके फोन नंबर की मांग करेगा। अगर यह आपको स्पष्ट है कि वह आपकी दिलचस्पी रखते हैं, लेकिन उसका मोह इतनी ताकतवर है कि वह भ्रम महसूस करता है और आपसे संख्या नहीं पूछ सकता (हो सकता है कि वह आपकी इनकार से डरता है), तो आप हमेशा उसे आपको देने या अपना प्रस्ताव देने के लिए कह सकते हैं।
  • भाग 2

    शरीर की भाषा के साथ बात करें
    आइज़ आइ गिड गाइ फॉर यू`re Interested Step 8
    1
    नेत्र संपर्क सेट करें, लेकिन इसे तय करने की आवश्यकता नहीं है। आंखें आत्मा की खिड़की हैं, इसलिए एक लड़के को समझने के लिए आँख से संपर्क एक महत्वपूर्ण तत्व है कि आप उससे रूचि रखते हैं। उस ने कहा, आप इसे हर समय घूरना नहीं करना चाहेंगे। एक बेहतर कदम आंखों में देखने के लिए होगा, लेकिन फिर उन्हें मंजिल को देखने के लिए कम करें और धीरे धीरे अपनी तरफ देखने के लिए उसे अपनी तरफ देखने के लिए उठाएं।
    • सिद्धांत रूप में, प्रारंभिक आंख के संपर्क के बाद नीचे देखकर और धीरे-धीरे आँखें ऊपर की तरफ खींचते हुए, आप एक संकेत भेज रहे हैं जो कहता है कि आप उस व्यक्ति को आकर्षित कर रहे हैं जिसे आपने देखा है और इसके बारे में अपनी आंतरिक भावनाओं को संसाधित कर रहे हैं । ब्रेक के बाद आंखों के संपर्क को लौटाना, उस आदमी को बताएं कि, आपकी जानकारी को संसाधित करने के बाद, उसके लिए संभावनाएं अच्छी हैं
    • हमेशा लड़के पर घूरते हुए अक्सर सुझाव दिया जाता है कि आप उसके द्वारा प्रभावित नहीं हैं
  • आइज़ आइ गिड गाइ फॉर यू`re Interested Step 9
    2
    आप मुस्कान। हर कोई, या लगभग सभी, एक दोस्ताना मुस्कुराहट की प्रशंसा करता है, भले ही इसके साथ छेड़खानी या रोमांस के साथ कुछ भी नहीं हो। मुस्कुराहट, सौहार्यता और खुलेपन का अर्थ है और, इससे पहले कि आप एक लड़के को यह जान सकें कि आप रोमांटिक रूप से उसमें दिलचस्पी रखते हैं, आपको इस साधारण अभिव्यक्ति का उपयोग करना चाहिए ताकि वह आपके लिए पर्याप्त रूप से आमंत्रित हो सके।
  • किसी भी मामले में, आपको केवल मुस्कुराव करना चाहिए, यदि यह आपके लिए स्वाभाविक रूप से आता है। यदि आप घबराते हैं या अन्यथा नहीं करना चाहते हैं, तो मुस्कुराहट आपको मजबूर या अजीब हो सकता है इससे लड़के को दूर जाने के लिए कारण होगा।
  • आइज़ आइ गिड गाइ फॉर यू`re Interested Step 10
    3
    उसे दृष्टिकोण कभी शारीरिक संपर्क की शक्ति को कम मत समझना बातचीत के दौरान अपने हाथ पर अपना हाथ रगड़ना एक पुल बनाने और आपके बीच की दूरी को कम करने का एक शानदार तरीका है और सुझाव देता है कि आप उस व्यक्ति के साथ शारीरिक अंतरंगता चाहते हैं जिसे आप स्पर्श कर रहे हैं
  • याद रखें कि कुछ प्रकार के छूने से अन्य की तुलना में अंतरंगता के लिए आपकी इच्छा का सुझाव है उदाहरण के लिए, एक लड़के के हाथ को छूने के लिए चंचल है और इश्कबाज़ी करने के लिए कार्य करता है, बल्कि "जाति" एक लड़के की जांघ पर अपना हाथ आराम करते हुए, इसका अर्थ यह है कि आप उसके साथ बिस्तर पर जाना चाहते हैं, और जल्द ही
  • आइज़ आइ गिड गाइ फॉर यू`re Interested Step 11
    4



    अपनी बाहों को ध्यान से पार कर यह इशारा आप इसे कैसे करते हैं, इसके आधार पर रुचि या व्यर्थता को संवाद कर सकते हैं। यदि आप अपनी बाहों को पार करते हैं और बाकी के शरीर को उसके सामने उतना ही बंद कर देते हैं, तो आप एक स्पष्ट संदेश भेजेंगे: आप चाहते हैं कि इस लड़के को आप से दूर जाना पड़े। यदि आपके बाकी हिस्सों को खोलने का अर्थ है, तो अपने बाहों को पार करने से वास्तव में लड़के को एक अच्छा संदेश भेज सकते हैं।
  • यदि सही तरीके से किया जाता है, तो यह आपके स्तनों पर ध्यान आकर्षित करने और एक प्रकार के आदिम आकर्षण को जन्म देने का एक सूक्ष्म तरीका हो सकता है।
  • इसे सही तरीके से करने के लिए, आपको एक स्वतंत्र और अभिव्यंजक हाथ रखना चाहिए, जबकि दूसरे को हल्के ढंग से और बेतरतीब ढंग से विपरीत हाथ पर लेना चाहिए
  • आइज़ आइ गिड गाइ फॉर यू`re Interested Step 12
    5
    उसके प्रति झुकाव जैसा कि आप पहुंचते हैं, आप उस संदेश को संचारित करते हैं, जिसे आप इस व्यक्ति के साथ अधिक अंतरंग करना चाहते हैं, इसलिए आप अपने दम पर अपनी ओर रुख करें। यदि आप विपरीत दिशा में झुकते हैं या दूर जाते हैं, तो आप मूल रूप से यह कह रहे होंगे कि आप और आपके साथ बातचीत कर रहे व्यक्ति के बीच एक बड़ी दूरी बनाना चाहते हैं।
  • उसके प्रति स्वाभाविक रूप से और ईमानदारी से झुकना ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका है जब आप पहले से ही इस आदमी के साथ बातचीत कर रहे हैं। उसके प्रति झुकाव आपका ध्यान सुझाता है, जैसे कि उसके होंठ से लटक रहे हैं, जो स्पष्ट ब्याज का संकेत है
  • आइज़ आइ गिड गाइ फॉर यू`re Interested Step 13
    6
    क्रॉस करें और फिर अपने पैरों को नीचे खींचें। ये इशारों एक निश्चित (अच्छा) घबराहट, जो लड़के को यह जानने के लिए कि वह वास्तव में आप के भीतर एक अंतरंग स्तर पर अपना रास्ता काम कर रहे हैं नेतृत्व कर सकते हैं संवाद कर सकते हैं समय-समय पर उसे करने के लिए अपने आकर्षण का प्रसारण करने के लिए, लेकिन यह अति से बचा जाता है, अन्यथा वह अनुभव हो सकता है कि एक नकारात्मक तरीके में डालता है या आप पर बहुत ज्यादा शक्ति है असहज महसूस करते हैं।
  • आप बोल्ड और डायरेक्ट ब्याज को व्यक्त करने के लिए अपने पक्ष में पैरों के ओवरलैप का उपयोग भी कर सकते हैं। यदि आपके शरीर की बाकी भाषा आपके आत्मविश्वास को प्रदर्शित करती है और अपने पैर को दिखाने के लिए पार करती है, तो यह क्रिया आकर्षक के रूप में व्याख्या की जा सकती है। यदि आप ऊपरी हिस्से को जानबूझकर उसके प्रति इंगित करते हैं, तो इसे एक स्पष्ट आकर्षण संकेत भी माना जा सकता है।
  • आइज़ आइ गिड गाइ फॉर यू`re Interested Step 14
    7
    अपने बालों के साथ खेलते हैं यहां तक ​​कि उंगलियों के बीच बाल की युक्तियों को कर्लिंग भी घबराहट (यहां तक ​​कि इस मामले में भी अच्छा) कर सकते हैं और इसे एक ऐसे व्यक्ति को स्पष्ट कर सकते हैं जिसने आपको मारा है और जो आपके विचारों का नायक बन रहा है जैसे कि हथियारों के पार और पैरों को पार करने के साथ, हालांकि, सीमाएं हैं अपने बालों से खेलना कष्टप्रद हो सकता है यदि आप अपने शरीर के बाकी हिस्सों को खुला नहीं रख सकते।
  • अपने कंधों के पीछे अपने बालों को लाना एक और सेक्सी इशारा हो सकता है लंबे बाल एक स्त्री की गुणवत्ता का प्रतिनिधित्व करते हैं और अपने बाल पर ध्यान आकर्षित करने से आपकी स्त्रीत्व की ओर ध्यान आकर्षित होता है। ऐसा करने से एक आदमी को पता चलता है कि आप वास्तव में एक महिला के रूप में अपने आकर्षण को ध्यान में रखना चाहते हैं।
  • आइज़ आइ गिड गाइ फॉर यू`re Interested Step 15
    8
    अपने होठों को मिलाएं यह इशारा तुरंत एक लड़के में आपकी रुचि का दावा करता है। जब आप एक आकर्षण महसूस करते हैं, तो आपका मुंह और होंठ सूखना शुरू हो जाते हैं, इसलिए आप उनको हाइड्रेट करने के प्रयास में आवेगहीन तरीके से गीला कर देते हैं।
  • अपने होंठों को मिलाकर भी पता चलता है कि आप अपने अवचेतन दिमाग में हैं या इसे चूमने की संभावना के बारे में जागरूक सोच रहे हैं।
  • भाग 3

    पतले (और नहीं-तो-पतला-पतला) सिग्नल फेंकना
    आइज़ आइ गिड गाइ फॉर यू`re Interested Step 16
    1
    फ़्लर्ट उसके साथ और केवल उसके साथ यदि आप किसी व्यक्ति को यह पता करने की कोशिश कर रहे हैं कि आपके पास क्रश है, तो आपका सभी ध्यान उस पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए। कई लोगों के बीच आपका ध्यान विभाजित और विभिन्न के साथ छेड़खानी छाप आप एक व्यक्तित्व स्वाभाविक रूप से चुलबुला है, इस प्रकार एक पुरुष कम स्पष्ट खिलाफ अपने कमजोर बनाने दे सकता है।
  • आइज़ आइ गिड गाइ फॉर यू`re Interested Step 17
    2
    तैयार हो जाओ यदि आप कुछ समय के लिए घर से पहले ही एक आदमी से मिलते हैं, तो अलमारी बदलने में बहुत देर हो सकती है, लेकिन जब भी आप कर सकते हैं, तो पहले से अपने संगठन की योजना बनाने की कोशिश करें। ऐसे कपड़ों को पहनें जो आपके आंकड़े को बढ़ाते हैं और आपके बेहतरीन गुण दिखाते हैं।
  • हालांकि याद रखें, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको उत्तेजित करने के लिए पोशाक करना चाहिए तंग कपड़े कि आपके दरार, अपने पैरों, अपनी पीठ और अपने ट्रंक के मध्य भाग नंगा करना पहने हुए हताश लग सकता है, जो, धक्का सकता है के लिए एक पुरुष को लगता है कि, आपके मन में, किसी भी आदमी को जीत सकते हैं संधि है कि आप उससे सब कुछ प्राप्त करना चाहते हैं
  • शरीर के एक क्षेत्र पर फोकस करने के लिए जोर दिया जाएगा। यदि एक स्वेटर सचमुच अनग्लुटेड है, तो इसे एक स्कर्ट के साथ संयोजन से बचें जो बहुत अधिक पैर दिखाता है।
  • आइज़ आइ गिड गाइ फॉर यू`re Interested Step 18
    3
    अकेले बाहर जाओ बड़े समूहों या मिश्रित लोगों के समूह के साथ बाहर मत जाओ इन दो परिदृश्यों में से प्रत्येक में, एक ऐसा व्यक्ति जिसे आप नहीं जानते हैं, शायद आपके करीब होने के लिए मुश्किल हो।
  • आपको जरूरी नहीं कि पूरी तरह से अकेले रहना पड़े, लेकिन आपको निश्चित रूप से छोटे समूहों के लिए चुनना चाहिए, न कि बड़ी संख्या में।
  • यदि आप लड़कियों के बड़े समूह में हैं, तो एक व्यक्ति आपको समझा सकता है कि अगर वह एक पूरे समूह का मनोरंजन नहीं करना चाहता है और सिर्फ आप पर ध्यान देना चाहता है।
  • लड़कों को शामिल करने वाला कोई भी समूह इस संदेश को भेजता है: हो सकता है कि आप उपलब्ध न हों, इसलिए कोई भी व्यक्ति आपके द्वारा भेजे जाने वाले संकेतों को पूरी तरह से खो सकता है, क्योंकि अब उसने इसे ध्यान में रखा है
  • आइज़ आइ गिड गाइ फॉर यू`re Interested Step 19
    4
    शोर क्षेत्रों से बचें जब आप अपने आस-पास के गतिविधियों से ब्रेक लेने का निर्णय लेते हैं, तो खड़े हो जाओ या काफी शांत स्थान पर बैठें। जब वह आपको अराजकता के बीच में देख लेता है और सोचता है कि उसे शोर के ऊपर चिल्लाना होगा, तो आपसे लड़ने के लिए अधिक इच्छुक होंगे ताकि आप इसे सुन सकें।
  • बाहरी इलाकों में उन घरों के लिए बेहतर होना पड़ता है, क्योंकि लोगों को और शोर से भरा कमरे की तुलना में शांत स्थान पर जाना और आसानी से जाना आसान है।
  • आइज़ आइ गिड गाइ फॉर यू`re Interested Step 20
    5
    उसे पहला कदम बनाने का मौका दें कभी भी पर्दे को बहुत जल्दी छोड़ दें आप सोच सकते हैं कि आप केवल अपने सिग्नल पर भरोसा कर सकते हैं और 30 मिनट में एक आदमी को अपने पास ला सकते हैं, लेकिन कुछ पुरुषों शर्मीली हो सकती हैं, जब वे उन महिलाओं के साथ पहला कदम उठाने की बात करते हैं जिन्हें वे नहीं जानते हैं। यदि आप मानते हैं कि प्रश्न में लड़का आपके अंदर दिलचस्पी ले सकता है और अपना ध्यान वापस कर सकता है, तो सुनिश्चित करें कि उसे देने से पहले आपके पास करीब आने के लिए पर्याप्त समय है।
  • अगर आप एक बार, एक पार्टी या रिसेप्शन में हैं, तो याद रखें कि जिस लड़के की आपकी आँखें हैं, आपको लगता है कि आपको एक प्यारी लड़की से संपर्क करने से पहले कुछ गिलास "तरल साहस" की आवश्यकता हो सकती है, जिसे दिखने में दिलचस्पी है उसे करने के लिए उसे अपने घबराहट को नियंत्रित करने का मौका दें
  • आइज़ आइ गिड गाइ फॉर यू`re Interested Step 21
    6
    उसे दृष्टिकोण यदि आपके सभी सिग्नल पर्याप्त रूप से आपकी रूचियों को संप्रेषित नहीं करते हैं, तो यह पूरी तरह से स्वीकार्य है कि आप उस लड़के से संपर्क करें जिसमें आप रुचि रखते हैं। यह भी एक अच्छा कदम हो सकता है यदि प्रश्न में व्यक्ति ने आपको सुराग दिया है जो आप में रुचि दिखाते हैं, लेकिन जाहिरा तौर पर पहले कार्य करने में बहुत शर्मीली है
  • पहला कदम बनाने से वह आत्मविश्वासवान व्यक्ति बनने की छाप देता है, और आत्मसम्मान बेहद रोचक गुणवत्ता है। पहला कदम उठाते हुए, आप क्रिस्टलीय तरीके से उसमें आपकी रुचि की घोषणा भी करते हैं।
  • चेतावनी

    • जब आप किसी ऐसे व्यक्ति को यह स्पष्ट करने के लिए सिग्नल भेजते हैं जिसे आप परवाह करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में इसे पसंद करें। एक लड़के के मन के साथ खेलना सिर्फ इसलिए कि आप एक आकर्षक गुणवत्ता नहीं कर सकते हैं और सवाल में व्यक्ति के लिए सही नहीं है। इसके अलावा, आप आवश्यक नाटक से बहुत दूर रह सकते हैं और लंबे समय में अपने लिए कठिन चीजें कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com