कैसे तीसरा इंजेक्शन बनने से बचें

आपका सबसे अच्छा दोस्त अपनी नई कहानी के लिए सातवें स्वर्ग में है और आप उसके लिए खुश नहीं हो सकते आप अभी भी एक साथ समय बिताना चाहते हैं, लेकिन अपने पैरों के बीच खड़े बिना। तीसरा असुविधाजनक कैसे नहीं बनना है?

कदम

एक तीसरा पहिया चरण 1 से बचें छवि शीर्षक
1
अपने मित्र को कुछ स्थान दें यहां तक ​​कि अगर यह चोट लगी है, तो आपको स्थिति का मूल्यांकन करना चाहिए और समझना चाहिए कि आपको इसके साथ थोड़ी सी समय ज़रूरत है, खासकर शुरुआत में जब आपका मित्र अपने नए रिश्ते की गतिशीलता का मूल्यांकन करता है, तो आसान हो जाओ, लेकिन फिर से उसे देखने के लिए डर नहीं।
  • संदेश भेजने और फोन पर बात करने के लिए सामान्य कटौती दें वह अब ऐसा करने में सक्षम नहीं हो सकता है, बस उसके लिए जगह बनाने में सक्षम होने के लिए। नाराज मत बनो: यह प्राकृतिक है
  • उसे तुम्हें बुलाओ यहां तक ​​कि अगर आप उसे हमेशा कहीं भी आमंत्रित कर सकते हैं, तो उस दिशा में आगे बढ़ें, क्योंकि उसके रिश्ते विकसित होते हैं।
  • याद रखें कि उसे अभी भी आपकी ज़रूरत है यदि आपका मित्र और उसका प्रेमी आपको पूछता है, तो आपको उनसे जुड़ना चाहिए, जब आपको लगता है कि और निमंत्रण के बदले एक रिश्ते को दो लेन की सड़क है और आपका दोस्त अभी भी आपके सुनने की अपेक्षा करता है
  • एक तीसरा पहिया चरण 2 से बचें शीर्षक वाला चित्र
    2
    कहीं और देखो यहां तक ​​कि अगर आप अभी भी अपने दोस्त और उसके प्रेमी के साथ लटका कर सकते हैं, तो वह रोमांटिक सप्ताहांत के लिए बाहर रहने पर अकेले घर पर शनिवार की रात खर्च नहीं करने के लिए कुछ विकल्प रखने के लिए सबसे अच्छा है। यहां तक ​​कि अगर आप इसे याद करते हैं, अन्य गतिविधियों में व्यस्त रहते हैं या नए दोस्त बनाते हैं।
  • एक नया शौक विकसित करने के लिए इस मौके को लो। आप गेंदबाजी खेल सकते हैं या एक पुस्तक क्लब में शामिल हो सकते हैं जहां आपको कुछ नया सीखने में मज़ा आएगा
    एक तीसरा व्हील चरण 2 बुलेट 1 होने से बचें छवि शीर्षक
  • ऐसा कुछ करो जो आपके मित्र ने कभी आपके साथ नहीं किया होगा क्या आप ऊंचाई से डरते हैं, जबकि आप हमेशा दीवारों पर चढ़ना चाहते थे? क्या यह शाकाहारी है जब आप उस नए मछली के रेस्तरां को सड़क के नीचे देखना चाहते थे? यह नए हितों को खोजने का मौका हो सकता है
    एक तीसरा व्हील चरण 2 बुलेट 2 होने से बचें छवि शीर्षक
  • नए दोस्ती में पुराने परिचितों को मुड़ें क्या आप अपने अंग्रेजी वर्ग में लड़की को पसंद करते हैं, लेकिन क्या आपने कभी स्कूल के बाहर समय बिताया नहीं है, या आपने हाल ही में किसी से मिलना है जो सिर्फ पड़ोस में चला गया है? अब आपके पास नए लोगों के साथ बिताने का कुछ समय है, जो मित्र बन सकते हैं।
    एक तीसरा व्हील चरण 2 बुलेट 3 होने से बचें छवि शीर्षक
  • अकेले समय भी बहुत ही अनमोल है। यदि विकल्प के बावजूद आपके पास अभी भी बिताने के लिए बहुत समय लगता है कि आपका दोस्त व्यस्त है, तो इसका उपयोग अच्छे पुराने लोगों के लिए करें "अपने लिए प्यार" उस किताब को पढ़ें जिसे आपने कभी समाप्त नहीं किया है, एक पेडीक्योर या मैनीक्योर करें, उस शो पर नज़र डालें कि वह कभी देखना नहीं चाहती थी अपने बारे में दुखी मत बनो: इसे अपने सभी दूसरे हितों को विकसित करने का एक अवसर के रूप में देखें
    एक तीसरा व्हील चरण 2 बुलेट 4 होने से बचें छवि शीर्षक
  • एक तीसरा व्हील होने से बचें छवि शीर्षक 3 चरण
    3
    जब आप उसके साथ समय बिताते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप अकेले हैं यह महत्वपूर्ण है, भले ही जोड़े गोंद से जुड़ी हों यदि वह वहां नहीं है तो दोस्ती बनाए रखना आसान होगा।
  • आपकी सभी गतिविधियों के लिए रिज़र्व का समय, जो आपकी पसंदीदा क्लासिक फिल्मों को देखने के रूप में दिलचस्प नहीं हो। यह दो-बार क्षणों पर हमला करने के बजाय बेहतर विकल्प है
    एक तीसरा व्हील चरण 3 बुलेट 1 होने से बचें
  • अपने एजेंडे पर एक साप्ताहिक बैठक दर्ज करें अब एक नया दिनचर्या बनाने में सहायक हो सकता है कि आप उसके साथ इतना समय बिताते हैं। आप एक ऐसा खेल करने के लिए एक साप्ताहिक रात्रिभोज या एपीरिटिफ़ या समय सेट कर सकते हैं, जो दोनों को पसंद है - और यदि आपके दोस्त का सप्ताह कई बार भी पूरा हो, तो सुनिश्चित करें कि रविवार को मिलने के लिए कम से कम एक फोन कॉल हो।
    एक तीसरा व्हील चरण 3 बुलेट 2 होने से बचें छवि शीर्षक



  • एक तीसरा पहिया चरण 4 से बचें शीर्षक वाला चित्र
    4
    सब कुछ मुश्किल मत बनाओ आप स्पेयर टायर को थोड़ा अजीब महसूस कर सकते हैं, लेकिन स्पॉटलाइट को लक्षित करने से केवल यह बदतर होगा यदि आप उन्हें लगातार अपनी भावनाओं को याद दिलाते रहें, तो आपका दोस्त केवल शाम को खत्म करना चाहता है।
  • जब आप एक युगल से बाहर जाते हैं, तो आपको हमेशा यह नहीं कहना चाहिए कि आप हैं "तीसरे असुविधाजनक" या "एकल एक": इससे उन्हें असुविधाजनक महसूस होगा
  • यदि आप अकेले हैं, तो आप इसके बारे में मजाक कर सकते हैं, लेकिन अगर आप बार-बार टिप्पणी की तरह, "मुझे पता है कि मैं तुम्हारे जैसे सच्चा प्यार कभी नहीं पाता हूँ," जोड़े को दोषी महसूस होगा और आप के साथ बाहर जाने के लिए कम इच्छुक होंगे। यदि आप अपनी कंपनी का आनंद लेने में व्यस्त हैं, तो उन्हें महसूस होगा कि अकेले रहने के लिए बेहतर होगा।
  • याद रखें जब इस दंपति को ऊपर से ऊपर बहुत अधिक समाप्त होता है। यदि आप थोड़ा आगे बढ़ते हैं, तो उसके सामने मस्तिष्क में बहुत अधिक है, आपको उसे बताना चाहिए लेकिन अन्यथा चुप हो
  • एक तीसरा व्हील होने से बचें छवि शीर्षक चरण 5
    5
    उनके साथ बाहर निकलते हैं, अगर सही परिस्थितियां हैं यदि आप मज़े करना चाहते हैं, तो आपको उनके साथ जाने का चयन करना चाहिए, जब वे आपकी पसंद करें या आप किसी अजनबी की तरह महसूस करेंगे हर जगह के लिए एक स्थान और एक समय है, यहां तक ​​कि तीसरा असुविधाजनक भी।
  • चिल्लाती सब कुछ "रोमांस" इसे टाला जाना चाहिए - जिसका मतलब है कि एक फूल बगीचे में चलना या फ्रांसीसी रेस्तरां में कैंडललिट डिनर यहां तक ​​कि अगर आपका मित्र जोर देकर कहते हैं कि आपके फैसले का इस्तेमाल करें, तो यह तय करने का समय है कि क्या करना है।
  • समूह की गतिविधियां सर्वश्रेष्ठ हैं बीच वॉलीबॉल खेलना या पब क्विज़ में टीम का हिस्सा होना मजेदार हो सकता है क्योंकि हर कोई किसी तरह से योगदान कर सकता है।
  • केवल तभी निकालें जब आपका दोस्त वास्तव में चाहता है वह अपनी टोन को समझने के लिए समझता है कि क्या वह आपको दायित्व के लिए आमंत्रित कर रहा है या यदि वह आपको देखना चाहता है अगर वह इसे केवल दया से बाहर कर रहा है तो कोई भी मज़ेदार नहीं होगा।
  • एक तीसरा पहिया चरण 6 से बचें छवि शीर्षक
    6
    अपने लाभ के लिए अपने मित्र के नए प्रेमी का उपयोग करें यहां तक ​​कि अगर नए रिश्ते को आपके लिए शुरुआत में निराशा हो, तो इसे अपनी रोमांटिक स्थिति में सुधार के अवसर के रूप में देखें। चाहे आप एक नए प्रेमी (या लड़की) की तलाश कर रहे हों, आपके मित्र का नया प्यार इस में उपयोगी हो सकता है।
  • यदि आप एक लड़की की तलाश में हैं, तो हो सकता है कि आपका मित्र आपको किसी के साथ परिचय कर सकता है जो अकेले हो या आप बाहर निकल जाने पर आपको बदल दें।
  • यदि आप अपने दोस्त के नए प्रेमी का सम्मान करते हैं, लेकिन आप खुद एक के लिए देख रहे हैं, तो आप उसे अपनी राय के लिए पूछ सकते हैं।
  • आपके मित्र की नई कहानी आपके लिए आखिरी सहानुभूति पूछने का अवसर हो सकती है, चार में बाहर जाने के लिए, लेकिन प्रतिबद्धता के बिना। यदि आप पूछने के लिए शर्मीले हैं, तो एक बहाना के रूप में दंपती का उपयोग करें आप कह सकते हैं कि आपके दोस्तों के चार या चार सिनेमा टिकटों के लिए डिनर के लिए वाउचर है और देखें कि क्या वह स्वीकार करता है।
  • एक तीसरा पहिया चरण 7 से बचें छवि शीर्षक
    7
    इसे दोस्ती का एक परीक्षण के रूप में सोचो याद रखें कि यदि आपका मित्र वास्तव में आपका सबसे अच्छा दोस्त है, तो वह हमेशा आपके लिए होगा। कोई संबंध इस तरह के गहन कनेक्शन को कमजोर नहीं करना चाहिए।
  • धीरज रखो, लेकिन हमेशा के लिए नहीं। यहां तक ​​कि अगर थोड़ी देर के लिए `लड़के-केंद्रित` होना ठीक है, तो अगर आपकी पहली तारीख के बाद आपका मित्र आपको अकेला छोड़ देता है, तो शायद वह करीबी दोस्त नहीं थी।
  • यदि हर बार आप किसी को फिर से रुचि रखते हैं, तो यह एक संकेत हो सकता है कि आप अपने जीवन में बस एक स्टॉपगेप हैं।
  • टिप्स

    • बहुत ज्यादा मत सोचो संभावना है कि आप अतिरिक्त टायर नहीं बनते हैं वास्तव में उच्च हैं यदि आपका मित्र और वह हमेशा आपको उनके साथ जाने के लिए आमंत्रित करते हैं, तो इसका मतलब है कि वे आपकी कंपनी की सराहना करते हैं।
    • यह संकेत करने के लिए कि वे साइन पास कर रहे हैं, उनके साथ उपयोग करने के लिए एक संकेत पर प्रक्रिया करें

    चेतावनी

    • एक रिश्ते लोगों को बदलता है अगर आपको यह पसंद नहीं है कि आपका मित्र उसके साथ कैसे व्यवहार करता है, तो आपको उससे बात करनी चाहिए अगर वह हर समय जब आप वहां भी होते हैं, तब भी आप एक स्मेलीटो तरीके से उससे बात कर रख सकते हैं, आप हमेशा छोड़ सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com