एक दोस्त के रूप में केवल एक लड़के के साथ बाहर निकलना कैसे

कई लड़कियां एक हैं मित्र

किसी तरह का! कहने के लिए एक दोस्त को बुलाओ चलो एक फिल्म देखें यह आपकी एक पूछने के रूप में आसान नहीं है मित्र. उसका एक हिस्सा सोच सकता है, वह सिर्फ एक के लिए मुझसे पूछा नियुक्ति?. एक रेखा है पतला एक के बीच नियुक्ति और मित्रों के बीच एक एक्जिट - मुझे उम्मीद है कि यह आलेख आपको अपने आउटपुट को सख्ती से प्लेटोनीक बनाए रखने में मदद करेगा ... दूसरे शब्दों में, दोस्तों के बीच एक एक्जिट!

कदम

छवि आउट शीर्षक के साथ एक लड़का बस एक मित्र चरण 1
1
किसी भी परेशानी या तनाव को हटा दें सबसे पहले, आपको यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत है कि आप इस आदमी के साथ बहुत अनुकूल हैं ताकि आप एक नियुक्ति की तरह न हों। यदि आप उसे कुछ हफ़्ते में जानते हैं, तो वह शायद विश्वास करेगा कि वह है। लेकिन, यदि आप दो सालों से मित्र रहे हैं, तो यह समस्या नहीं होनी चाहिए। यदि आपका मित्र एकल नहीं है (या आप नहीं हैं) तो आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आपकी प्रेमिका या प्रेमी को यह पता होना चाहिए कि यह कुछ प्लेटोनीक है
  • छवि आउट शीर्षक के साथ एक लड़का बस एक मित्र चरण 2
    2
    कुछ व्यवस्थित करें आखिरी मिनट में अपने दोस्त को फोन न करें, उसे एक घंटे बाद छोड़ने के लिए कहो। इसे बुलाओ जब आप जानते हों कि आप इसे घर पर पा सकते हैं या आप फोन का जवाब कम से कम दो दिन पहले कर सकते हैं। यदि आप क्या आप जानते हैं जो आपके साथ नहीं आ सकता है, तो मत पूछो! जब आप कॉल करते हैं, तो आपको यह पता चलना चाहिए कि आप क्या करना चाहते हैं उसके बिना सब कुछ व्यवस्थित न करें, हालांकि, समय, स्थान और इसी तरह के विवरणों पर सहमत होते हैं।
  • गोए आउट विद ए गाइज़ बस एक फ्रेंड स्टेप 3 नामक छवि
    3
    कार्यक्रमों का सम्मान कैसे करें एक लड़के के साथ कार्यक्रमों का सम्मान करना कभी-कभी मुश्किल होता है, लेकिन आपको लचीला होना पड़ता है एक या दो रिजर्व योजना तैयार करने की कोशिश करें, आप कभी भी नहीं जानते और याद रखो कि यह नहीं यह एक नियुक्ति है, इसलिए यदि यह आपको छेद देता है तो इसे बहुत ज्यादा मत लो! इस विचार के लिए खुला रहें कि अन्य लोग शामिल हो सकते हैं एक डबल तिथि निर्धारित न करें और आउटपुट को संतुलित करने की कोशिश न करें। अगर आपके दो दोस्त आते हैं और आप एकमात्र लड़की हैं, तो नाटक बनाओ आप दोस्त हैं और कॉल करने की आवश्यकता के बिना आपको उनके साथ आराम करना चाहिए सुदृढीकरण.
  • छवि आउट शीर्षक के साथ जाओ एक लड़का बस एक मित्र चरण 4
    4
    अपने हिस्से का भुगतान करने के लिए याद रखना, या पहले कौन सहमत है यह नियुक्ति नहीं है, इसलिए उसे सबकुछ भुगतान करने की उम्मीद मत करो! यहां तक ​​कि अगर यह मामला था, तो आपने उसे छोड़ने के लिए कहा। नियुक्तियों में, जो लोग बाहर जाने के लिए पूछते हैं सब कुछ भुगतान करते हैं, इसलिए उन्हें ऐसा करने की उम्मीद किसी भी मामले में सही नहीं होगी। हालांकि, चूंकि यह नियुक्ति नहीं है, इसलिए सभी को स्वयं के लिए भुगतान करना चाहिए, जब तक कि कोई पूर्व अनुबंध न हो।



  • छवि आउट शीर्षक के साथ जाओ एक लड़का बस एक मित्र चरण 5
    5
    समझाएं कि आपने उसे छोड़ने के लिए क्यों कहा था: आपका दोस्त व्यस्त था और वह केवल एक ही उपलब्ध था - क्या आपने कुछ समय तक नहीं देखा था? क्या आपके पास कोई निकास है? सुनिश्चित करें कि वह जानता है कि यह नियुक्ति नहीं है
  • छवि आउट शीर्षक के साथ जाओ एक लड़का बस एक मित्र चरण 6
    6
    उसे जान लें कि आपका जीवन है मुझे यकीन है कि आप एक जीवन है, लेकिन सुनिश्चित करें कि वह यह भी जानता है! कठोर मत बनो, लेकिन यह एक नियुक्ति नहीं है, इसलिए आपको उसे धन्यवाद देने के लिए कहने की ज़रूरत नहीं है। आपको उसे एक ईमेल भेजने की ज़रूरत नहीं है! अगली बार जब आप खुद को देखते हैं तो यह कहने के लिए पर्याप्त होगा, हां, धन्यवाद, मैंने इसे बहुत आनंद लिया या कोई अन्य चीज लेकिन मत कहो, हमें इसे फिर से करना होगा!, वह सोच सकता है कि आप कोशिश कर रहे हैं हां, आप दोस्त हैं और आप शायद फिर से बाहर जाएंगे, लेकिन आपको यह कहना नहीं है - संगठित हो जाओ!
  • छवि आउट शीर्षक के साथ एक लड़का बस एक मित्र चरण 7
    7
    अपने प्लेटोनिक रिश्ते को बनाए रखने के लिए कैसे करें एक रिश्ता होना जरूरी नहीं है यौन, भावुक, या रोमानी. उसके साथ बहुत ज्यादा समय व्यतीत मत करो, और अक्सर बाहर मत जाओ अपने दूसरे दोस्तों के साथ समय बिताने की कोशिश करो! बहुत करीबी संपर्क से बचें आपको इसे कॉल करने, टेक्स्ट संदेश भेजने, ईमेल या निजी मीडिया को सोशल मीडिया पर भी अक्सर नहीं करना पड़ता है। शायद वह आपके साथ बात नहीं करना चाहता है इतना अक्सर! सभी चीजें सुंदर हैं यदि संपालन में किया ...
  • टिप्स

    • सुनिश्चित करें, अगर आप में एक या दोनों के पास एक कहानी है, तो आपके पार्टनर जानते हैं कि आप सिर्फ दोस्त हैं और आपका कोई नियुक्ति नहीं है!
    • चीजों की अपेक्षा मत करो परिवर्तन किसी तरह, उसके साथ बाहर निकलो क्योंकि आप केवल दोस्त हैं, न कि एक नियुक्ति प्राप्त करें या उससे बाहर जाने के लिए कहें। मेरे साथ दोहराएं ... पीएलए-टू-एनआई-सीओ प्लेटो।
    • बहुत से लोगों को बताने से बचें कि आप किसी दोस्त के साथ बाहर जाते हैं लोग कर सकते हैं और बात करेंगे, इसलिए यदि आप कम प्रोफ़ाइल रखें तो आपको प्रबंधन की बहुत सारी समस्याएं नहीं होगी। क्या इसे से ज्यादा बड़ा सवाल मत बनाओ चाहिए हो!
    • इसे अपने दोस्तों में से एक का नाटक करें, लेकिन इसे किसी लड़की की तरह न मानें या विश्वास करें कि आपको लगता है कि यह समलैंगिक है (बच्चों को अजीब है)। उसके साथ मज़े करो, लेकिन अगर आपके पास एक लड़का है तो बहुत मज़ेदार होने की कोशिश न करें।
    • माँ और पिताजी को बताएं कि बच्चे भी अच्छे दोस्त हो सकते हैं! अगर वे लौरा या क्रिस्टीना आपके साथ सिनेमा में आते हैं, तो उन्हें कोई आपत्ति नहीं है, तो आप मार्को के साथ जाने पर उन्हें ऐसा क्यों करना चाहिए?
    • मज़ा लो ... लेकिन बहुत ज्यादा नहीं!

    चेतावनी

    • अत्यधिक शारीरिक संपर्क से बचें छेड़खानी प्राकृतिक और मजेदार है, लेकिन फिर - याद है यह इतनी चिढ़ाने, धक्का, हाथ पकड़ने, गले लगाने या कुछ ऐसा स्थान नहीं है, जैसा पूरी तरह से बाहर है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com