मज़ेदार कैसे हो अगर आप घर अकेले हो

जब आप घर पर अकेले होते हैं, तो उबाऊ हो सकता है अगर आपको नहीं पता कि क्या करना है, तो आपके पास अपने निपटान में कई विकल्प हैं आप एक फिल्म देखकर मस्ती कर सकते हैं, संगीत सुनने और टेलीविज़न देख सकते हैं। वैकल्पिक रूप से, एक कलात्मक परियोजना में शामिल होने से अपनी रचनात्मकता को प्रोत्साहित करने का प्रयास करें। आप खाना बना सकते हैं, खासकर यदि आप भूखे हैं यदि आप वास्तव में ऊब रहे हैं, तो मज़बूत तरीके से अपने आप को कुछ और उत्पादक बनाने के लिए समर्पित कर लें।

कदम

भाग 1

मनोरंजन
छवि का शीर्षक है हां फ़न अगर आप`re Home Alone Step 1
1
एक फिल्म देखें पता लगाएँ कि क्या विभिन्न चैनलों के माध्यम से टीवी पर एक फिल्म है आप इंटरनेट ब्राउज़ कर सकते हैं और देख सकते हैं कि क्या आप Netflix पर फिल्में पा सकते हैं या भुगतान ऑनलाइन सेवा के माध्यम से एक फिल्म किराए पर कर सकते हैं।
  • बोरियत से राहत देने के लिए, एक रोमांचक शैली चुनें। एक निंदनीय कार्रवाई या हॉरर फिल्म देखें जो आपका पूरा ध्यान कैप्चर करता है।
  • छवि का शीर्षक है हां फ़न अगर आप`re Home Alone Step 2
    2
    एक पुराने शौक फिर से शुरू करें क्या आपको कोई जुनून है कि आप अब खेती नहीं करते? इस बारे में सोचें कि आपने अपने खाली समय में अतीत में क्या किया था। निश्चित रूप से आपको कुछ मिल जाएगा, जैसे बुनाई या पेंटिंग, जिसे आप अभ्यास का आनंद लेते थे, लेकिन जो आपने पीछे छोड़ दिया है यदि आप घर पर ऊब रहे हैं, तो आपके द्वारा छिपी हुई किसी शौक पर वापस जाने का मौका लें।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप बुनना, पुराने गेंदों को पुनः प्राप्त करें और एक प्रोजेक्ट शुरू करें।
  • छवि का शीर्षक है हां फ़न अगर आप`re Home Alone Step 3
    3
    एक पुस्तक पढ़ें अपने बुकशेल्फ की अलमारियों के माध्यम से भुनाएं और एक किताब ढूंढें। सम्मोहक कुछ चुनें उदाहरण के लिए, एक लंबी और भारी साजिश के साथ एक उपन्यास आपको स्टोरीबुक की तुलना में आपको भ्रम करने के लिए कठिन बना देगा जिससे आपको इतिहास में तेजी से प्रवेश करने की अनुमति मिलेगी।
  • यदि आपको घर पर सुखद पढ़ाई नहीं मिल रही है, तो एक इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस जैसे किंडल या आईपैड का उपयोग करें। पता लगाएँ कि क्या आप ऑनलाइन पुस्तक खरीद सकते हैं
  • छवि का शीर्षक है हां फ़न अगर आप`re Home Alone Step 4
    4
    इंटरनेट पर एक तर्क खेल खोजें लिखना "तर्क खेल" खोज इंजन में और कुछ पता चलता है जो आपको मानसिक रूप से व्यस्त रखता है पहेलियाँ, पहेली पहेली, सुडोकू, और ऑप्टिकल भ्रम खेल समय मारने के लिए मजेदार तरीके हैं।
  • यदि आप अखबार खरीदते हैं, तो पहेली खेल के पृष्ठ पर जाएं।
  • छवि का शीर्षक है हां फ़न अगर आप`re Home Alone Step 5
    5
    वीडियो गेम चलाएं यदि आपके पास कंसोल है, तो इसका उपयोग करें। जब आप अकेले घर पर रहते हैं तो यह समय बिताने का एक शानदार तरीका हो सकता है एक रोमांचक और एक्शन-पैक गेम चुनें
  • यदि कंसोल आपको इंटरनेट से कनेक्ट करने की अनुमति देता है, तो आप अन्य खिलाड़ियों को ऑनलाइन चुनौती दे सकते हैं। इस तरह आप अकेलेपन के ऊब को कम कर सकते हैं
  • छवि का शीर्षक है हां फ़न अगर आप`re Home Alone Step 6
    6
    कुछ संगीत सुनें आईट्यून्स या पेंडोरा का उपयोग करके एक प्लेलिस्ट बनाएं उदाहरण के लिए, इसे शीर्षक "ऊब के क्षणों के लिए प्लेलिस्ट" और गाने जो हंसमुख, भारी और जीवंत हैं डालें आप उत्साहित और ऊर्जा से भरा महसूस करेंगे, शायद बोरियत से भी राहत मिलेगी
  • लिविंग रूम में नृत्य करने में संकोच न करें सब के बाद, आप अकेले घर पर हैं कोई भी आप को देखने में सक्षम नहीं होगा यदि आप एक भालू की तरह चलते हैं
  • छवि का शीर्षक है हां फ़न अगर आप`re Home Alone Step 7
    7
    अजीब वीडियो देखें यूट्यूब या किसी अन्य वीडियो साझाकरण साइट को खोलें। लिखना "अजीब वीडियो" खोज इंजन में आप उन पात्रों का चयन कर सकते हैं जो यूट्यूब पर मशहूर हो गए हैं, उनकी कॉमेडी जैसे द जैक, या चुटकुले और कैबरे क्लिप्स देखें हज़ारों मज़ेदार वीडियो ऑनलाइन हैं जो आपको ऊब होने पर मज़ेदार हैं।
  • अपने दोस्तों से परामर्श करें एक सोशल नेटवर्क के जरिए किसी मित्र से संपर्क करें, उसे लिखें: "मैं घर पर अकेला ऊब रहा हूँ मुझे कुछ अजीब वीडियो भेजें!"। आप अन्य सुझावों के लिए भी पूछ सकते हैं
  • भाग 2

    अपनी रचनात्मकता को वेंट दें
    छवि का शीर्षक है हां फ़न अगर आप`re Home Alone Step 8
    1
    अपने दोस्तों के लिए वीडियो बनाएं वर्षों में डाउनलोड फिल्में और पुरानी छवियों के लिए अपने कंप्यूटर पर अपनी व्यक्तिगत फ़ाइलों की जांच करें। वीडियो निर्माण कार्यक्रम का उपयोग करना, उनके साथ जुड़ें और पृष्ठभूमि संगीत के रूप में एक मजेदार गीत जोड़ें
    • जब आप नौकरी समाप्त कर लेते हैं, तो उसे किसी दोस्त को ई-मेल करें या उसे डीवीडी पर जला दें।
    • ऑनलाइन वीडियो अपलोड करते समय सावधान रहें ऐसा केवल तभी करें यदि आप पूरी तरह से आश्वस्त हैं कि सामग्री एक चयनित ऑडियंस के लिए दृश्यमान होगी। इसके अलावा, आपको यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत है कि यदि आप कोई गीत का उपयोग करते हैं तो आप कॉपीराइट कानून का उल्लंघन नहीं करते हैं। यह देखने के लिए कि क्या यह कॉपीराइट द्वारा सुरक्षित है, खोज इंजन में कोई गीत लिखें। अगर यह अच्छी तरह से ज्ञात है, तो यह सुनिश्चित हो जाएगा।
  • छवि का शीर्षक है हां फ़न अगर आप`re Home Alone Step 9
    2
    दीवार पर फोटो कोलाज बनाएं अपने कमरे में रमलिस्ट पुराने फोटो की तलाश में है अखबारों को ब्राउज़ करें और सबसे दिलचस्प छवियों को काट लें, जिसमें असाधारण विज्ञापन या खूबसूरत चित्र शामिल हैं। एक बार जब आप अजीब छवियों का कोलाज बनाते हैं, तो दीवार पर सब कुछ छोडो।
  • चित्रों का उपयोग करने के अलावा, शब्दों का उपयोग करें एक अखबार से उत्तेजक शब्दों को बाहर निकालना, जैसे "सपना"। सर्फ इंटरनेट एक कविता या एक उद्धरण की तलाश में है कि आप की तरह, यह प्रिंट और दीवार पर यह सब लटका
  • छवि का शीर्षक है हां फ़न अगर आप`re Home Alone Step 10



    3
    कुछ तस्वीरें ले लो अगर आपके पास कैमरा है (कैमरा फोन पर्याप्त है), तो कुछ अजीब तस्वीरें लेने के लिए इसका इस्तेमाल करें घर के चारों ओर एक सवारी ले लो और दिलचस्प वस्तुओं या अपने पालतू पशु अमरत्व। यदि आप बाहर जा सकते हैं, तो बगीचे के कुछ विवरण या आस-पड़ोस, जहां आप रहते हैं, तस्वीरें लें।
  • आप कुछ और असाधारण फ़ोटो भी ले सकते हैं उदाहरण के लिए, अजीब और अजीब स्थिति में व्यक्तिगत चित्रों का एक एल्बम बनाने के लिए अपने कंप्यूटर कैमरे का उपयोग करें और इसे शीर्षक पर फेसबुक पर पोस्ट करें "घरेलू ऊब"।
  • छवि का शीर्षक है हां फ़न अगर आप`re Home Alone Step 11
    4
    ड्रा और रंग घर पर कुछ पुराने स्केचबुक देखें यहां तक ​​कि अगर आप इस तरह से विचलित करने के लिए बहुत बड़ा महसूस करते हैं, तो यह समय बिताने का एक शानदार तरीका हो सकता है एक ड्राइंग और रंग बनाने या रंगीन चित्रों के साथ एक नोटपैड या स्कूल सामग्री लेने वालों को भी बनाने की कोशिश करें।
  • वयस्कों के लिए पुस्तकों को रंगीन कर रहे हैं, जो तनाव को दूर करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। यदि आप एक प्राप्त कर सकते हैं देखें
  • भाग 3

    खाना पकाने
    छवि का शीर्षक है हां फ़न अगर आप`re Home Alone Step 12
    1
    स्वादिष्ट कुछ तैयार करें यदि आप खाना पकाने में अच्छा कर रहे हैं, तो खाने के लिए कुछ अच्छा तैयार करें पता लगाएँ कि आपके पास कौन सी अवयव हैं और कुछ डिश के बारे में सोचें जो आप कर सकते हैं यह रसोई घर में नए व्यंजनों के साथ प्रयोग करने में मजेदार हो सकता है।
    • अगर आपको नहीं पता कि क्या करना है, तो कई वेबसाइटें हैं जहां आप अपने निपटान में सामग्री लिख सकते हैं और सुझाव प्राप्त कर सकते हैं। परामर्श करना Infrigo या ChiCucina.it.
  • छवि का शीर्षक है हां फ़न अगर आप`re Home Alone Step 13
    2
    एक गर्म चॉकलेट तैयार करें. यह एक शानदार विचार है यदि आप खराब मौसम के कारण घर के भीतर हैं और आप ऊब रहे हैं आपको इंटरनेट पर एक हॉट चॉकलेट-आधारित नुस्खा मिल सकता है: दूध और कोको पाउडर, चॉकलेट चिप्स या डार्क चॉकलेट आमतौर पर पर्याप्त होते हैं। यदि आपके पास सही सामग्री है, तो गर्म चॉकलेट का एक अच्छा कप तैयार करने का प्रयास करें
  • छवि का शीर्षक है हां फ़न अगर आप`re Home Alone Step 14
    3
    कुक कुछ पके हुए. आप केक बना सकते हैं यदि आपके पास एक केक बनाने की सामग्री है, जैसे चीनी और आटे यहां तक ​​कि कुछ सरल, चीनी कुकीज़ जैसे, एक मजेदार विचार हो सकता है जब आप घर पर अकेले होते हैं देखें कि आपके पास कौन सी अवयव हैं और कुछ स्वादिष्ट खाने के लिए।
  • यदि आपके पास एक रसोई मैनुअल है, तो इसके साथ परामर्श करें। आप इंटरनेट पर कुछ व्यंजन भी पा सकते हैं।
  • भाग 4

    उपयोगी कुछ में संलग्न
    छवि का शीर्षक है हां फ़न अगर आप`re Home Alone Step 15
    1
    व्यवस्थित करता है। हालांकि यह एक मजेदार गतिविधि की तरह नहीं लगता है, घर लाने के लिए थोड़ा आपको ऊब के क्षणों में विचलित कर सकता है अगर आपको नहीं पता कि क्या करना है, तो व्यवस्थित करने के लिए कुछ खोजें। आप अपने घर के दराज, आपके स्कूल की आपूर्ति, अपनी डेस्क या अपनी अलमारी की व्यवस्था कर सकते हैं।
    • अधिक मजेदार होने के लिए, अपनी रचनात्मकता का उपयोग करें उदाहरण के लिए, वह विभिन्न दराजों और अलमारी बक्से के लिए मजाकिया और सजावटी लेबल बनाता है
  • छवि का शीर्षक है हां फ़न अगर आप`re Home Alone Step 16
    2
    वापस कार्य ठीक करें यदि आप ऊब जाते हैं, उत्पादक कुछ करें कभी-कभी, एक और अधिक गंभीर प्रतिबद्धता आपको मृत समय में अपने आप को विचलित करने की अनुमति देती है। यदि आप अध्ययन के साथ पीछे रह गए हैं, तो ठीक होने का प्रयास करें। एक बार जब आप पूरा कर लेंगे, तो आप कुछ घंटे अकेले बिताने के लिए उत्सुक महसूस करेंगे और कुछ नहीं करेंगे
  • छवि का शीर्षक है हां फ़न अगर आप`re Home Alone Step 17
    3
    अपने कमरे को नवीनीकृत करें इस बारे में सोचें कि आप अपने कमरे को कैसे बदलना चाहते हैं। शायद आप रंग या फर्नीचर से थक गए हो फर्नीचर लेआउट का पुनर्गठन, सजावट और अन्य वस्तुओं को बदलते समय व्यतीत करें। यदि आप सजाने को प्यार करते हैं, तो यह एक मजेदार और बहुत फायदेमंद गतिविधि हो सकती है।
  • अपने कमरे को सुशोभित करने के लिए कुछ विचारों के लिए इंटरनेट पर खोजें।
  • छवि का शीर्षक है हां फ़न अगर आप`re Home Alone Step 18
    4
    साफ। यदि विकार है, तो साफ करने में संकोच न करें यद्यपि व्यंजन धोने के लिए सुखद नहीं है, कुछ संगीत सुनना, यह रसोई घर को साफ करने के लिए मजेदार हो सकता है तुम भी एक खेल में सफाई बारी सकता है उदाहरण के लिए, देखो कि कितना कपड़े धोने आप 10 मिनट में मोड़ सकते हैं और फिर अपने रिकॉर्ड को हरा करने का प्रयास करें।
  • चेतावनी

    • अजनबियों को दरवाजा न खोलें।
    • अगर आप अपने माता-पिता घर पर रहते हैं, तो कुछ भी मत करो, जैसे एक बड़ी पार्टी का आयोजन करना, आग से खेलना और इसी तरह।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com