कैसे एक हॉरर फिल्म जीवित रहने के लिए

कुछ लोगों के लिए, हॉरर पसंदीदा मूवी शैली है। दूसरी ओर, हम में से अधिकांश, दुनिया में सबसे उबाऊ पढ़ने का सामना करना पड़ता है, जो खून-खरा, अलग-अलग निकायों और महिलाओं की दो घंटे तक रोता है। अगर आप प्रक्षेपण के माध्यम से कमरे में आधे रास्ते छोड़ने के बिना अपने दोस्तों की कंपनी में एक हॉरर फिल्म देखने में सक्षम होना चाहते हैं, तो इस अनुभव के निचले हिस्से में पहुंचने के तरीके हैं और शायद इसकी सराहना करने में सक्षम भी हो।

कदम

विधि 1

एक सेरेब्रल दृष्टिकोण को अपनाना
एक हेलोर मूवी चरण 1 से बचने वाली छवि
1
ट्रेलर को देखो, ताकि आपको पता होना चाहिए कि क्या उम्मीद है। यदि आप जानते हैं कि आप किस फिल्म को देखने जा रहे हैं, तो शुरू से खत्म करने के लिए ट्रेलर ऑनलाइन देखें। वे आम तौर पर 3-4 मिनट से अधिक समय तक नहीं रहते हैं, और कुछ फिल्मों के हाइलाइट्स की सुविधा देते हैं। यदि आप पूरे ट्रेलर को देख सकते हैं, तो आपको साजिश, पात्रों और सेटिंग के साथ थोड़ी `परिचितता मिलेगी, और फिल्म देखने के दौरान आपको कम आश्चर्य मिलेगी। हॉरर के मामले में, आश्चर्य कम है, बेहतर है
  • एक हेलोर मूवी चरण 2 से बचने वाली छवि
    2
    साजिश का सारांश पढ़ें। इस मामले में, खराब करने वाले एक अच्छी बात है! साजिश मोड़ के बारे में सब कुछ पढ़ें, तो आपको फिल्म देखने के दौरान उन्हें उम्मीद नहीं करनी पड़ती है। जब आप पहले से ही एक फिल्म का अंत जानते हैं, तो इसका जादू का हिस्सा और इसकी ताकत फ्रेड हो जाती है पता करें कि कौन मरता है, हत्यारा कौन है और कौन सी भयानक ट्विस्ट हैं जिनके लिए आपको तंग पर पकड़ना चाहिए।
  • एक हेलोर मूवी चरण 3 से बचने वाली छवि
    3
    कलाकारों पर प्रलेखित आपको पता चल जाएगा कि हॉरर सितारों में अन्य फिल्मों ने क्या तारांकित किया है यदि अभिनेता जो मनोचिकित्सक हत्यारे के भाग में भूमिका निभाता है तो दूसरी फिल्म में एक पिता के रूप में काम किया है, इस आखिरी फिल्म के कुछ टुकड़ों को देखो। फिल्म में अन्य अभिनेताओं के साथ ऐसा ही करें जब हॉरर फिल्म देखने के लिए समय आता है, तो आप उन्हें याद करेंगे क्योंकि वे अपनी सबसे प्यारी भूमिकाओं में थे और आप उन्हें इतना डरावना नहीं मिलेगा।
  • एक हेलोर मूवी चरण 4 से बचने वाली छवि
    4
    फिल्म के पादरी देखिए। यदि हॉरर फिल्म आप देख रहे हैं एक क्लासिक है, तो यह संभावना है कि कई पैरोडी बनाई गई हैं। कुछ टेलीविज़न प्रोग्राम के स्केच को खोजने की कोशिश करें जो मूवी को चारों ओर बना देता है, या यूट्यूब पर खोज करता है अगर कोई हास्य समूह ने कभी विडंबना दी है जब आप फिल्म देखते हैं, तो यह आपके लिए वापस आ जाएगा, जो परिणामस्वरूप, आपके लिए हास्यास्पद लग जाएगा।
  • एक हेलोर मूवी चरण 5 से बचने वाली छवि
    5
    विशेष प्रभावों और हॉरर फिल्मों के मेकअप के बारे में जानें इस प्रकार की फिल्म देखने के लिए एक ऐसा तत्व जो अप्रिय बनाता है, उसे रक्त और हिंसा दिखाई दे रही है। आपको याद रखना चाहिए कि यह नकली है: नकली हड्डियां, नकली त्वचा, नकली रस्सी, नकली खून ... इन फिल्मों को बनाने के लिए वे यथार्थवादी दिखते हैं, इसमें बहुत ही कुशलता होती है। जब आपको पता चलता है कि मेक-अप और विशेष प्रभाव पैदा किए गए हैं, तो फिल्म हॉरर की बजाए आपको एक निश्चित आकर्षण प्रदान करेगी।
  • एक हेलोर मूवी चरण 6 से बचने वाली छवि
    6
    जानें कि आतंक के सिनेमा के क्लासिक कविताएं क्या हैं ऐसे संघर्ष और परिस्थितियां हैं, जो हॉरर फिल्मों में होती हैं, इसलिए अक्सर ऐसा होता है कि वे काफी अनुमान लगाते हैं। जानने के लिए कि वे क्या कर रहे हैं रहस्य को गायब करने में मदद कर सकते हैं और फिल्म को और अधिक देखने योग्य बनाते हैं। आतंक के सिनेमा के क्लासिक क्लर्क के कुछ उदाहरण यहां दिए गए हैं:
  • एक दाई बच्चों की जांच करने के लिए सीढ़ियां चढ़ती है, केवल यह पता लगाने के लिए कि उसके लिए एक हत्यारा इंतज़ार कर रहा है।
  • ग्रीष्मकालीन शिविर में स्वतंत्रता में एक हत्यारा
  • एक पुराना छोड़ दिया घर भुला हुआ हो जाता है।
  • एक डरावना दिखने वाला बच्चा भूत बन जाता है।
  • विधि 2

    हॉरर का सामना करें
    एक हेलोर मूवी चरण 7 से बचने वाली छवि
    1
    फिल्मों को रोशनी के साथ देखने का प्रयास करें। मंद प्रकाश में, यह कल्पना करना आसान है कि चेनसाल से लैस राक्षस आपके पीछे हो सकता है और आपको आश्चर्यचकित कर सकता है रोशनी के साथ, हालांकि, आप फिल्म से एक ब्रेक ले सकते हैं और एक कालीन के बिखरे को देख सकते हैं या देख सकते हैं कि बिल्ली खरोंचिंग पोस्ट पर अपने नाखूनों को तेज करती है। अपने दोस्तों को समझाओ कि आप फिल्म को कुछ प्रकाश के साथ देखना चाहते हैं।
  • एक हेलोर मूवी चरण 8 से बचने वाली छवि
    2



    प्रत्येक दृश्य के पीछे चालक दल की कल्पना करो इस छोटी सी चीज को सिनेमा और घर पर दोनों ही किया जा सकता है, और तुरंत सिनेमा की ताकत को फेंक दिया जाता है। क्या आप एक घृणित रूप से भयावह दृश्य देखते हैं, जिसमें एक राक्षसी जोकर एक सीढ़ी पर एक छोटी सी लड़की का पीछा करते हैं? उन लोगों के एक समूह की कल्पना करें, जो कैमरे के साथ सब कुछ लेते हैं यह इतना डरावना नहीं है, अगर आप समझते हैं कि हर एक दृश्य के पीछे एक पूरी फिल्म क्रू है: ऑपरेटर्स, बिजली, अन्य कलाकार ... निर्देशक की कल्पना करो कि अभिनेता क्या करें: "दो कदम उठाओ, तुम्हारे पीछे देखो, चिल्लाओ और भागो। अधिक लग रहा है, इस बार"। इस तरह, आप दृश्यों को अपनी शक्ति खो देंगे।
  • एक हेलोर मूवी चरण 9 से बचने वाली छवि
    3
    डरावनी दृश्यों के दौरान फिल्म पर टिप्पणी करें। स्क्रीन की दिशा में चिल्लाओ जब स्थिति बहुत डरावनी हो जाती है यदि आपने कभी सिनेमा में एक हॉरर फिल्म देखी है, तो आप शायद अन्य लोगों को इस तरह से बर्ताव करते हुए देखा है। "वह दरवाजा खोल रहा है यह आ रहा है! नहीं! प्रवेश न करें!" ऐसा लगता है कि एक समझौता समझौता है, जिसके अनुसार उसे हॉरर फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान बोलने की इजाजत है। यदि आप बदहाली उत्साही कंपनी के घर के वातावरण में हैं, तो आप परेशान हो सकते हैं, लेकिन, आखिरकार, वे आपको डरावनी फिल्म देखने के लिए भुगतान करना चाहिए।
  • एक हेलोर मूवी चरण 10 से बचने वाली छवि
    4
    डरावनी दृश्यों के दौरान, हंसी कई हॉरर फिल्में निश्चित रूप से प्रफुल्लित करने वाली हैं एलियंस लोगों के पेट से बाहर कूदते हैं, भयानक ट्रॉल जो एक-दूसरे से लड़ते हैं, अपने शिकार को मारने की बजाय ... और इसी तरह। हास्य क्षणों की पहचान करें, जो अक्सर सबसे खराब होते हैं, और एक अच्छा हँसते हैं। सब के बाद, एक फिल्म मजेदार के लिए देखा जाता है
  • विधि 3

    फिल्मों का सामना करना जो वास्तव में आपको डराता है
    एक हेलोर मूवी चरण 11 से बचने वाली छवि
    1
    सुनिश्चित करें कि आपके मित्र कमरे को नहीं छोड़ते हैं आप अपने आप को अकेले ही एक हॉरर फिल्म देख नहीं पा रहे हैं। यहां तक ​​कि अगर, तार्किक रूप से, आप जानते हैं कि यह कुछ वास्तविक नहीं है, यह अभी भी आपको गहरा कर सकता है अगर आपका मन भी शामिल हो जाता है अगर हॉरर फिल्में आपको डराती हैं, तो उन्हें दोस्तों के साथ देखें नहीं उन्हें उस तरह के दोस्तों के साथ देखें, जो आपके द्वारों से बाहर कूदकर और पीछे से हथियाने से आपके भय का इस्तेमाल करते हैं
  • एक हेलोर मूवी चरण 12 से बचने वाली छवि
    2
    जब आवश्यक हो, तुम्हारी आंखों और कानों को कवर करें जो आपको नहीं दिख रहा है और आपको महसूस नहीं करता है वह आपको चोट नहीं पहुंचा सकता जब आप स्क्रीन पर जो भी खड़ा नहीं कर सकते, अपनी आँखें बंद करें, अपने सिर को अपने घुटनों के बीच छिपा दें और अपने कानों पर अपने हाथ दबाएं।
  • एक हेलोर मूवी चरण 13 से बचने वाली छवि
    3
    एक दोस्त के साथ एक दोस्त की स्थापना "सुरक्षा संकेत"। यदि आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि अपनी आँखें बहुत जल्द न खोलें, तो एक मित्र से पॅट लें, जब आप पूरी सुरक्षा में देखने के लिए वापस जा सकते हैं। यहां तक ​​कि इस मामले में, उन दोस्तों पर भरोसा मत करो जो चालें बजाते हैं, जो उद्देश्य पर, आपको हिंसक छेड़छाड़ के दौरान देखने के लिए संकेत देगा।
  • एक हेलोर मूवी चरण 14 से बचने वाली छवि
    4
    अगर आपको फिल्म पसंद नहीं है, तो इसे देखना बंद करो कोई भी (उम्मीद है) इसे देखने के लिए मजबूर करता है, इसलिए यदि आप वास्तव में इसे खड़ा नहीं कर सकते, तो आपको उठना होगा और छोड़ना होगा फिल्म के समाप्त होने के लिए एक अच्छी तरह से रोशनी वाले कमरे में रुको, इसलिए आपको दूसरी बार लंबी पकड़ न दें। यदि आप डरावनी फिल्में उन बिंदुओं से नफरत करते हैं जहां आप उन पर ध्यान नहीं दे सकते, तो शर्मिंदा होने की कोई बात नहीं है। इसका केवल मतलब है कि आप दर्द और हिंसा के प्रति संवेदनशील हैं, और आप अन्य मनुष्यों के प्रति एक महान सहानुभूति खिलाती हैं। यदि आपके मित्र अपने लिए जीवन कठिन बनाते हैं, तो इस तरह से उत्तर दें।
  • टिप्स

    • अपने दिमाग को धोएं, अपने आप से कहो कि आप कुछ खून से डरते नहीं हैं और इस तरह की चीजें। इस तरह आपको कम डर लगता होगा।

    चेतावनी

    • यदि आप इसे पसंद नहीं करते हैं, तो एक हॉरर फिल्म देखने के लिए खुद को मजबूर न करें। बाद में, आपके बुरे सपने हो सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com