कैसे एक बेल नकली उपस्थिति है

आपको क्या करना चाहिए एक कला विद्यालय या एक फोटोग्राफर के लिए मुद्रा

, करना नग्न स्नान, एक न्यडिस्ट समुद्र तट पर जाकर या किसी विशेष व्यक्ति के लिए नंगा करना, यह जानना महत्वपूर्ण है कि आप अच्छे दिखते हैं। जब आप तैयार नहीं होते हैं, तो आपके शरीर के बारे में अधिक आश्वस्त महसूस करने के कुछ तरीके यहां दिए गए हैं।

कदम

भाग 1

रेडिएट सुरक्षा
1
अपनी सुंदरता का आनंद लें किसी व्यक्ति के शरीर की खराब प्रशंसा अक्सर तीन मुख्य कारकों से प्राप्त होती है: मीडिया द्वारा लगाए गए सहकर्मी प्रभाव, अभिभावक टिप्पणियां, और सौंदर्य मानदंड। ये सभी स्रोत बाहरी हैं इसलिए, दूसरों के साथ तुलना करने की कोशिश न करें, क्योंकि इसमें कोई शक नहीं है कि आप कम आकर्षक महसूस करेंगे। इसके बजाय, पर ध्यान केंद्रित आपके सुंदरता की परिभाषा और विशेषताओं जो आपको सुंदर बनाते हैं
  • 2
    जब आप नग्न हो, तो आराम से अभ्यास करें। थोड़ी देर के लिए घर के आसपास नग्न चलने से आपकी सुरक्षा का विकास करें, जब कोई आपको नहीं देख सकता है यदि घर में कोई है, तो स्नान करने के बाद, बाथरूम में अकेले कुछ समय बिताना। यदि आपके पास एक रोमांटिक पार्टनर है, तो उससे पूछें कि आपको सार्वजनिक रूप से नग्न दिखाने के लिए, एक साथ समय व्यतीत करना धीरे-धीरे, आप अपने शरीर की सराहना करना सीखेंगे
  • 3
    मुस्कान और आँख से संपर्क रखें। यहां तक ​​कि जब आप नग्न होते हैं, तो बहुत से लोग पहले अपने चेहरे पर गौर करेंगे। आपका अभिव्यक्ति तत्व होगा जो वास्तव में संदर्भ का माहौल बना देगा, इसलिए एक सुंदर मुस्कान बनाएं और अपनी सुरक्षा दिखाएं। टकटकी का समर्थन करें और आप अनूठा हो जाएंगे
  • एक अच्छा मुस्कान और एक अच्छा सांस सुनिश्चित करने के लिए, अपने दांतों को ब्रश करें और दंत शराब का उपयोग करें। इतालवी दंत चिकित्सक एसोसिएशन द्वारा अनुमोदित एक टूथपेस्ट चुनें। आप माउंटव्यू के साथ कुल्ला करना चाह सकते हैं
  • यह भी सुनिश्चित करें कि आपका लगन सही है, कुछ रातों तक पर्याप्त आराम करने से पहले। आंख के कुछ बूंदों को उज्जवल बनाने के लिए संभवतः विचार करें, लेकिन सबसे पहले नेत्र रोग विशेषज्ञ से सलाह लें। कुछ आंखें बूँदें प्रभाव में, रक्त वाहिकाओं को सीमित कर सकती हैं।
  • 4
    क्या अन्य लोगों को लगता है के बारे में चिंतित शायद, जो लोग आपको नग्न देखते हैं वे नहीं सोचेंगे कि आप क्या सोचेंगे, लिंग की परवाह किए बिना। शोध से पता चलता है कि पुरुष अंतरंगता के क्षणों के दौरान महिलाओं के रूप में सुंदर महसूस करना चाहते हैं। उदाहरण के लिए, महिलाएं, घृणा नहीं करती हैं, और कभी-कभी एक आदमी की रचनाएं भी नहीं होती हैं, जबकि पुरुष हमेशा महिलाओं को रोशनी बंद नहीं करना चाहते - इसके विपरीत, कुछ और देखना चाहते हैं
  • जब तक आप सुरक्षित महसूस न करें बहाना उनके उपस्थिति से कोई भी 100% संतुष्ट नहीं है। इसलिए, ऐसे सभी लोग जो इतना आत्मविश्वास महसूस करते हैं जब वे कुछ हद तक और एक स्वस्थ तरीके से नग्न हैं। ऐसा क्यों नहीं?
  • माफी नहीं मांगे नकारात्मक चीजों या चीजों पर ध्यान खींचने से बचें जिन्हें आप नकारात्मक रूप में व्याख्या कर सकते हैं - मौखिक या मानसिक रूप से अपनी उपस्थिति के लिए कभी माफी नहीं मांगे!
  • भाग 2

    एक बेल आ पहलू है
    1
    सही आसन रखें चाहे आप खड़े हों या बैठे हों, यह आपको लम्बे, पतला और आप से अधिक आत्मविश्वास से दिखाई देगा। कल्पना कीजिए कि आपके शरीर को सीधे आपके रीढ़ की हड्डी के अंत से अपने सिर के ऊपर जाने वाली कठोर रस्सी के साथ रखा जाता है। हालांकि, तंग और थके हुए दिखने के लिए कठोर होने से बचें।
    • आपको अपनी ठोड़ी को अपनी गर्दन से दूर रखना चाहिए, जो अब अधिक दिखाई देगा।
    • अपने कंधों को वापस और नीचे लाएं
    • अपने पेट को ऊपर और ऊपर (रोल को कम करने) में खींचें - आपको अपने नितंबों और स्तनों को उजागर करने के लिए स्वाभाविक रूप से अपनी पीठ को चाप देना चाहिए।
  • 2
    अपने पक्ष पर झूठ बोलो जब आप बिस्तर या सोफे पर बैठ जाते हैं, तो शरीर के साथ सकारात्मक संकेतों को प्रेषित करने के लिए अपनी तरफ खड़े रहें। यह आसन कमर को स्लिम देता है और स्तन के नीचे हाथ पकड़े हुए भी स्तन अधिक महत्वपूर्ण लगेगा।
  • 3
    चलो, खड़े रहें या तीन-चौथाई तक बैठें इस मॉडल की चाल का उपयोग करें, जो दो-आयामी विमान पर बेहतर प्रदर्शन की गारंटी देता है। खड़े हो जाओ या पर्यवेक्षक को तिरछे बैठने की कोशिश करें, थोड़ा श्रोणि को झुकाने और ललाट स्थिति नहीं रखता। यह स्वाभाविक रूप से आपकी कमर को कम कर देगा इसके अलावा, दूसरे के सामने एक पैर के साथ चलना, श्रोणि को घुमाने के लिए मजबूर करना चलने का यह तरल तरीका आपको सामान्य रूप से पतला दिखाई देगा
  • 4
    अपनी बेहतरीन विशेषताओं को हाइलाइट करें प्रत्येक व्यक्ति के शरीर के कुछ हिस्सों में वह विशेष रूप से गर्व है जिस तरह से आप शरीर की स्थिति रखते हैं वह विशिष्ट भागों पर ध्यान आकर्षित करेगा। यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं:
  • अपने हाथ पर एक हाथ रखो यदि आप अपनी कमर की तरह, उस बिंदु पर आंख पकड़ो, एक तरफ अपनी तरफ़ डाल कर थोड़ा अधिक अपने तंग कमर को दबाव डालने के लिए ट्रंक झुकना।
  • वह अपनी पीठ पर खड़ा है ऐसा करने से, आप अपने स्तनों और नितंबों को उजागर करेंगे, जिससे उन्हें अधिक प्रमुख दिखाई देगा। आप रियर को और भी अधिक बढ़ाने के लिए ऊँची एड़ी पहन सकते हैं।
  • टिप्स पर रहें और हल्के से अपने पैर पार करें यदि आप अपने पैरों पर ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं, तो अपने पैर की उंगलियों पर खड़े हो जाओ और उन्हें थोड़ा पार करें, ताकि वे ओवरलैप हो जाएं। इस तरह पैरों में अब और अधिक शुद्ध दिखाई देगा।
  • अपनी छाती को बाहर रखें अपने स्तनों को बड़ा बनाने के लिए, अपने कंधे को सपाट रखें और अपनी कमर को अपनी कमर के चारों ओर लपेटो ताकि प्रत्येक हाथ विपरीत दिशा में आराम कर रहे हों।
  • अपनी बाहों को अपने सिर से ऊपर उठाएं और थोड़ा अपनी मांसपेशियों को संक्रमित करें। यहां तक ​​कि कम पेशी पुरूष और महिलाएं बाहों और बाहुओं को उठाने और अनुबंध करके हथियारों और कंधे की मांसपेशियों को प्रदर्शित कर सकती हैं।
  • 5
    एक रखो अच्छी गंध. यह जानकर कि आप अच्छी गंध महसूस करते हैं तो आपको सुरक्षा प्रसारित करने में मदद मिलेगी। एक दुर्गन्ध दूर करनेवाला या पर्याप्त इत्र का उपयोग करें ताकि आप अपने पास के व्यक्ति को महसूस कर सकें। यदि आपके पास समय न हो और बुरा गंध प्राप्त करने से डरते हो, तो अपने हथियारों के नीचे हाथ से कुछ प्रत्यारोपण डालें या पानी से कुल्ला
  • 6
    अपने पक्ष में रोशनी का उपयोग करें छत पर ऊंची बीम बंद करें और नरम और कोमल रोशनी चुनें। कुछ मोमबत्तियां या दीपक लाइट करें यदि दीपक बहुत उज्ज्वल है, तो उसे एक टी-शर्ट, एक पारदर्शी दुपट्टा के साथ कवर करें या, यदि आप कर सकते हैं, तो दीवार के सामने दिशा दें और कमरे की तरफ नहीं। अपने आप को स्थिति बनाएं ताकि प्रकाश आपके पीछे हो, ताकि दोष देखने के लिए अधिक मुश्किल हो।
  • 7
    इसे बनाओ शावर. नग्न होने से पहले सुनिश्चित करें कि आपकी स्वच्छता एकदम सही है यदि आपके पास समय है, तो स्नान या स्नान करें, कंडीशनर को बाल पर रखें, फिर पूरे शरीर के सफाई और स्वेच्छा को समर्पित करें। अंत में आप सुंदर और उज्ज्वल होंगे! जाहिर है, त्वचा को लाल करने के मुद्दे पर त्वचा को रगड़ना नहीं है, अगर आपके पास ठीक होने का समय नहीं है और जब तक हाथों की त्वचा की तकलीफ नहीं होती तब तक पानी में ज्यादा नहीं रहें।
  • 8
    अपने बाल तोड़ो नग्नता में आम तौर पर अंतरंगता का एक निश्चित स्तर होता है (या कम से कम यह दिखा देता है)। इस कारण से, एक केश विन्यास जो विश्राम और सादगी की भावना देता है, एक बहुत विस्तृत केश विन्यास के लिए अक्सर बेहतर होता है। कम आपके पास अपने बालों पर सामान है, और अधिक प्राकृतिक आपके देखो होगा।
  • उसने बाल को गड़बड़ कर दिया ताकि वह देख सके कि वह अभी जाग गया है। नंगा होने से पहले, अपनी उंगलियों को अपने बाल के माध्यम से चलाएं, आगे पीछे अपने हाथों को आगे बढ़ाएं यदि आपके पास अधिक समय है, तो उस उत्पाद को लागू करें जो उस क्षैतिज भाग में जड़ों को सीधे उस बिंदु पर लागू करें जहां बाल त्वचा से मिलता है और उन्हें सूखता है आप एक ठंडे-तापमान हेयरड्रायर का उपयोग करके अपने बालों को उल्टा कर सकते हैं। आखिरी मिनट के उपाय के लिए, अपने बालों की जड़ों पर थोड़ा सूखा शैम्पू स्प्रे करें। अपनी उंगलियों को अपने बालों को गड़बड़ाने से पहले कुछ मिनटों के लिए सूखी छोड़ दें



  • 9
    कुछ मेकअप रखो और मॉइस्चराइज़र आप एक पूर्ण आधार और एक जटिल मेकअप कर सकते हैं, या एक प्राकृतिक देखो चुन सकते हैं। हल्के गुलाबी या कोरल नींव के साथ अपने गाल को हाइलाइट करें जिससे उन्हें स्वाभाविक रूप से लाल दिखाई पड़ता है और आपके प्राकृतिक रंग के गहरे रंग की छाती का एक लिपस्टिक का उपयोग करता है। नरम होंठ प्राप्त करने के लिए कम से कम कोकोआ मक्खन का प्रयोग करें।
  • मेकअप के साथ इसे ज़्यादा मत करो जब आप नग्न हो जाते हैं, तो एक बहुत ही प्यारा मेकअप के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए कपड़े नहीं होते हैं यदि आप बहुत ज्यादा डालते हैं, तो अगर आप नग्न हैं तो यह अधिक स्पष्ट होगा। हालांकि, आप विशेष रूप से जीवंत लिपस्टिक पहनकर अपने चेहरे पर अपना ध्यान रख सकते हैं
  • एक मॉइस्चराइज़र का उपयोग करें लोशन, तेल या अन्य मॉइस्चराइजर्स आपकी त्वचा को सूखने से रोकेगा, इसे एक स्वस्थ चमक देगा और इसे विशेष रूप से स्पर्श करने के लिए नरम बना देगा। Parabens और अन्य विषाक्त सामग्री के साथ उत्पादों से बचें
  • 10
    सहायक उपकरण का उपयोग करें. एक सहायक के साथ अपनी नग्नता को दबाएं। एक हार, एक दुपट्टा या एक पंख बोआ महान विचार हैं, लेकिन कुछ और असामान्य उपयोग करने के लिए डर नहीं है। इस तरह आप के साथ खेलने के लिए कुछ होगा अगर आप परेशान हैं और आप अपने प्राकृतिक स्वरूप में सुधार होगा।
  • 11
    सुनिश्चित करें कि तापमान सही है कपड़े के बिना, तापमान को गर्म करना होगा क्योंकि आपको सहज महसूस होता है। यद्यपि ठंड महिलाओं के स्तनों की विशेषताओं को उजागर करती है, लड़कों को एक ही लाभ का लाभ नहीं ले सकता, इसके अलावा संकीर्ण कंधों के साथ कांपना दोनों लिंगों के लिए सेक्सी लगती नहीं है। हीटिंग को बहुत अधिक न करें, हालांकि: बहुतायत से पसीना आना अनुशंसित नहीं है। आमतौर पर कमरे (20 डिग्री सेल्सियस) में रखे हुए तापमान से थोड़ी अधिक तापमान पाने की कोशिश करें।
  • 12
    भारी खाद्य पदार्थों से बचें जो प्रफुल्लित हो सकते हैं नंगा होने से पहले, उन खाद्य पदार्थों से बचें जो वे पैदा करते हैं गैस और सोया, जैसे सेम, सोडा और डेयरी उत्पादों, साथ ही उन लोगों में जो उच्च स्तर के फ्रुक्टोज और नाखुश शर्करा होते हैं। अगर पेट किसी भी तरह से चली जाती है, तो ऐसा करने का प्रयास करें चलना या बाथरूम जाने के लिए - महत्वपूर्ण बात यह है कि स्थिति को स्थानांतरित करना है।
  • लंबे समय में, अपने आहार में स्वस्थ और आहार के खाद्य पदार्थों को शामिल करने का प्रयास करें, साथ ही ताजा सब्जियों और खाद्य पदार्थों में ओमेगा -3 फैटी एसिड होते हैं।
  • भाग 3

    अपने पहलू में सुधार
    1
    आप व्यायाम करें और एक का पालन करें स्वस्थ आहार. यह स्पष्ट लग सकता है, लेकिन स्वस्थ भोजन और शारीरिक गतिविधि में सुधार होगा दोनों त्वचा कई मायनों में शरीर है, तो आप बेहतर और सामान्य रूप से सुरक्षित महसूस होगा। यहाँ धीरे-धीरे शुरू करने के लिए कुछ युक्तियां दी गई हैं।
    • 10-20 मिनट का दर्ज करें प्रकाश खींचने या वजन प्रशिक्षण अपने दिनों में और जब आप कर सकते हैं तब चलने की कोशिश करें। आप कुछ हफ्तों के दौरान एक बड़ा अंतर देखेंगे।
    • अपने लक्ष्यों के अनुसार अपनी व्यायाम योजना को अनुकूलित करें यदि आप अपना वजन कम करना चाहते हैं, तो कैलोरी खत्म कर दें और कार्डियो अभ्यास करना आपको जरूरी है यदि आप मांसपेशियों को बढ़ाने के लिए चाहते हैं, तो आपको एक प्रगतिशील वजन प्रशिक्षण का पालन करना चाहिए और पर्याप्त प्रोटीन प्राप्त करना चाहिए
    • व्यक्तिगत ट्रेनर लेने पर विचार करें यह आपके लक्ष्यों को पहचानने में आपकी सहायता कर सकता है और आपके विशिष्ट ज्ञान और अनुभव के साथ उन्हें प्राप्त करने के लिए मार्गदर्शन कर सकता है। यदि आप फिटनेस की दुनिया में नए हैं, तो एक निजी ट्रेनर सफलता की गारंटी देने का सर्वोत्तम तरीका है।
  • 2
    त्वचा उबालें. जब आप नग्न हो जाते हैं, चमकदार त्वचा होने पर आपका सर्वश्रेष्ठ हथियार हो सकता है सबसे पहले, यह त्वचा को नियमित रूप से छूट देता है, विशेष रूप से किसी न किसी इलाके जैसे कोहनी और घुटने, मृत कोशिकाओं को हटाने के लिए। वे एक दस्ताना और एक exfoliating ब्रश, साथ ही मोती, लवण या स्वाभाविक रूप से exfoliating अन्य उत्पादों के साथ बाथरूम में मदद मिलेगी।
  • 3
    एक कमाना क्रीम का उपयोग करें. यदि आप अपनी त्वचा को उज्ज्वल होना चाहते हैं, तो आपकी त्वचा पर एक कमाना नमक लगाने की कोशिश करें। ऐसा करने से पहले त्वचा को उबालें और आवेदन के बाद कुछ भी न छूएं, अन्यथा आप उत्पाद dries से पहले कुछ धुंधला हो जाएगा। जब उत्पाद का पहला कोट तय हो जाता है, तो उस क्षेत्र में अधिक क्रीम लागू करें जिसे आप पतले दिखते हैं, जैसे जांघों या कमर यह एक छायांकित प्रभाव देगा जो कि कारगर बना सकता है
  • याद रखें कि कमानाई क्रीम को मॉडरेशन में इस्तेमाल किया जाना चाहिए - यदि आप बहुत ज्यादा आवेदन करेंगे तो आप आकर्षक रूप से अधिक विदेशी देखना पसंद करेंगे। जब आप वास्तव में सूर्य प्राप्त करते हैं, तो एक सुरक्षात्मक सनस्क्रीन पहनें और खतरनाक पराबैंगनी किरणों से बचें।
  • 4
    शरीर के बाल की देखभाल यदि आप शरीर के बाल का ख्याल रखते हैं तो आप अपनी उपस्थिति में सुधार कर सकते हैं। कई महिला खुद को दाढ़ी बनाने का फैसला करते हैं बगल, पैर, वापस, बिकनी क्षेत्र या जघन बाल. कई लोग भी दाढ़ी या खुद को दाढ़ी निजी भागों और शरीर के बाकी हिस्सों को नियंत्रण में रखना, कम से कम ऐसे बालों को निकालने के लिए जो पृथक हो और बहुत लंबा हो। यह करने के लिए कुछ तरीके हैं, कम से कम समय लगता है।
  • शेविंग। अधिक बाल निकालने के लिए रेजर का उपयोग करें सबसे अच्छा विकल्प है स्नान में दाढ़ी, जब त्वचा बहुत moisturized है, एक शेविंग क्रीम या एक कंडीशनर का उपयोग कर अपने आप को और अंगूठित बालों को काटने के लिए सावधान रहें - सुनिश्चित करें कि आप फिर से विकास से बचने के लिए नग्न दिखाई देना चाहते हैं, इससे पहले कि आप थोड़े समय का दागना करें।
  • वैक्सिंग. एपिलेशन 4-6 सप्ताह के लिए बाल निकाल देगा। हालांकि, प्रक्रिया शेविंग से अधिक दर्दनाक होती है और सबसे संवेदनशील त्वचा को परेशान कर सकती है। परामर्श के लिए एक स्थानीय सौंदर्य केंद्र में एक नियुक्ति करें, जिसके दौरान आप यह आकलन कर सकते हैं कि वैक्सिंग आपके लिए सही विकल्प है या नहीं। मत करो कभी जब तक आप एक विशेषज्ञ ब्यूटीशियन न हों या आपकी सहायता करने के लिए किसी को न मिलें यदि आप इसे सही नहीं करते हैं, तो आप गंभीर रूप से आपकी त्वचा को नुकसान पहुंचा सकते हैं।
  • थ्रेडिंग. सूत्रण चिमटी के साथ बाल निकालने की एक समान प्रक्रिया है, जो एक धागे पर छोटे समुद्री मील के साथ बाल निकाल देगा। अधिक जानने के लिए स्थानीय सौंदर्य केंद्र पर एक नियुक्ति करें आप अपने आइब्रो प्राप्त करने के लिए इस तकनीक का उपयोग भी कर सकते हैं।
  • इलेक्ट्रोलिसिस या लेजर बालों को हटाने इन प्रक्रियाओं का एक लंबे समय तक लाइसेंस प्राप्त पेशेवर द्वारा अभ्यास किया जाना चाहिए और आमतौर पर बाल वृद्धि को बहुत कम करना चाहिए।
  • चिमटी के साथ शेष बाल निकालें आपके द्वारा वर्णन किए जाने वाले डेबिटेशन विधियों में से एक का उपयोग करने के बाद, चिमटी के साथ असामान्य क्षेत्रों में अंतिम शेष बाल और एकांत बाल निकालें।
  • 5
    अपने बालों की देखभाल करें. कपड़े के बिना, आप केवल अपनी शैली दिखाने के लिए बाल होंगे। उन्हें स्पर्श करने के लिए नरम, स्वस्थ और सुंदर बनाने की कोशिश करें - उन्हें आपकी त्वचा टोन के अनुकूल रंग के साथ झुकने पर विचार करें
  • यदि आवश्यक हो तो अपने बालों के रंगों को छूएं। यदि आप युवा दिखना चाहते हैं तो एक फिर से वृद्धि रंग या घर का बना डाई आपको सफेद बाल को कम करने या खत्म करने में मदद कर सकता है। आप अपने बालों पर ध्यान आकर्षित करने के लिए स्ट्रेक्स या सनस्ट्रोक पर भी विचार कर सकते हैं
  • एक कट चुनें जो आपके चेहरे को अच्छी तरह फिट बैठता है और आपके शरीर के आकार के अनुपात में है। एक अच्छे नाई का पता लगाएं और उस पर भरोसा करें कि हमेशा स्टाइलिश और उत्तम बाल हों।
  • 6
    मुँहासे हटा दें साफ त्वचा आकर्षक है, इसलिए मुँहासे एक बड़ी बाधा हो सकती है यदि आप अपना सबसे अच्छा दिखाना चाहते हैं सौभाग्य से, मुँहासे से छुटकारा पाने के कई आसान तरीके हैं यदि यह बहुत गंभीर है तो इसे त्वचा विशेषज्ञ की मदद की आवश्यकता हो सकती है, लेकिन थोड़ा मुँहासे के लिए प्राकृतिक उपाय हैं जो मदद कर सकते हैं।
  • बर्फ लागू करें आइफ, प्रारंभिक चरण में, pimples में सूजन को कम करने में मदद कर सकता है। कुछ मिनट के लिए एक कपड़े में लिपटे बर्फ को लागू करें, इसे हटा दें, फिर दोहराएं।
  • चाय के पेड़ के तेल के एंटी-बैक्टीरियल और एंटी-फ़ंगल गुणों से मुँहासे के खिलाफ मदद करने के लिए यह एक बेहतरीन उपकरण है। बस प्रभावित क्षेत्र में इसे लागू करें
  • आसान रात उपचार के लिए दांत पेस्ट को एक दाना के लिए लागू करें। इसे शाम को क्षेत्र में लागू करें और इसे सुबह में हटा दें।
  • 7
    विवरणों पर ध्यान दें टूटी हुई नाखून, सफेद नलकल्स और प्याज का स्वाद अगर आप नग्न होने पर अच्छा लगना चाहते हैं तो आपके हाथों पर आपके पास उपयुक्त नहीं है। अपने नाखूनों को एक उचित लंबाई तक काट लें, अपने हाथों और पैरों को धो लें, यदि वे सूखी हों तो लोशन लागू करें। आप यह भी विचार कर सकते हैं कि खुद को एक देना है या नहीं मैनीक्योर और एक पेडीक्योर.
  • दांत whiten अपने दांतों को दबाएं यह आपको मुस्कुराहट लाने में मदद करेगा गौर करें कि क्या स्ट्रिंग, कलम, उपकरण या टूथपेस्ट का उपयोग करना है। आप एक दंत चिकित्सक द्वारा इलाज भी कर सकते हैं
  • टिप्स

    • शर्मीली मत बनो युवाओं से अच्छे से देखने के लिए सुरक्षा सबसे महत्वपूर्ण तत्व है
    • याद रखें कि आपकी शारीरिक विशेषताओं केवल एक चीज नहीं है जो आपको एक अच्छा व्यक्ति बनाती है अपने व्यक्तित्व को अपनी आंखों, आपकी मुस्कान और आपके शब्दों के माध्यम से चलना चाहिए।
    • भयभीत मत हो मुझे लगता है कि करने के लिए है कि दूसरों को आप को पहचानने रहे थे, तो रिवर्स में स्थिति की कल्पना है, और याद रखें कि आप शायद बहुत परेशान हो सकता है अगर वे अपने ही स्थिति में थे।
    • कपड़े पहने से पहले ढीले वस्त्र पहनें इस तरह आप अप्रिय संकेतों से बचेंगे जो आपके कपड़े तंग छोड़ सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com