न्यडिज्म कैसे अभ्यास करें

न्यडिज्म, जिसे नस्तिवाद भी कहा जाता है, में घर पर और सार्वजनिक रूप से नग्न होने की आदत और अपने शरीर के साथ संपर्क में रहने की क्षमता पर, अपने समुदाय में खुद को और अन्य लोगों का सम्मान करने की आदत के आधार पर जीवनशैली शामिल है। जो कुछ सोचते हैं, इसके विपरीत, यह कामुकता पर निर्भर करता है बल्कि स्वतंत्रता पर केंद्रित होता है, और यह एक बहुत ही मुक्ति और पुरस्कृत आंदोलन हो सकता है। यदि आप नस्लवादी आंदोलन में रुचि रखते हैं और अपने विचारों को व्यवहार में कैसे रखना चाहते हैं, तो अधिक जानने के लिए पहले चरण से लेख को पढ़ना जारी रखें।

कदम

भाग 1

नूडिज़म को समझना
प्रैक्टिस नूडिज़्म चरण 1 नामक छवि
1
पता है कि न्यडिज्ज प्रकृति के नजदीक होने में मदद कर सकता है एक कारण है कि कुछ न्यडिस्ट्स को स्वाभाविक रूप से बुलाया जाना पसंद करते हैं। नस्लवाद प्राकृतिक राज्य में लौटने और प्रकृति के साथ सद्भाव पर केंद्रित है। एक समुद्र तट पर नग्न होने के नाते, जंगल में या एक ऐसे वातावरण में जहां प्रकृति की प्रमुखताएं आपको एक नए स्तर पर रहने के लिए प्रोत्साहित कर सकती हैं। न्यडिज्ज के सबसे बड़े और मुक्ति के पहलुओं में से एक नग्न शरीर पर लहरों या सूरज की सुखद भावना है।
  • प्रैक्टिस नूडिज़्म चरण 2 नामक छवि
    2
    पता है कि नग्नता का अर्थ यौन ड्राइव पर उतारना नहीं है। बेशक, कई लोगों के लिए यह सोचना आम बात है कि जब कोई समूह बिना ड्रेसिंग किए एक साथ मिलकर कुछ अप्रिय हो सकता है। हालांकि, अधिकांश लोग जो न्यडिस्ट आंदोलन का पालन करते हैं, वे इस बात पर विश्वास नहीं करते हैं कि कपड़ों के उपयोग को छोड़ने से कुछ यौन आवेगों से प्रभावित होता है। ऐसा करने में, वे केवल इतना महसूस करते हैं कि वे अधिक स्वतंत्र महसूस करते हैं और प्राकृतिक राज्य में वापस आते हैं, और यही उनके लिए सब कुछ है।
  • नग्न होने के नाते नोडिस्ट बनने वालों के लिए एक कामुक रवैया नहीं होता है। यौन विचारों के बिना नग्न शरीर को देखने के लिए न्यडिस्ट्स का उपयोग किया जाता है।
  • इसके अलावा, आपको यह सोचने की ज़रूरत नहीं है कि आपको एक आदर्श शरीर या नक्सिस्ट होने के लिए सुपर सेक्सी दिखना चाहिए। Nudists प्रत्येक पहलू और आयाम के शरीर है
  • यद्यपि आपको कुछ और प्रयास करने की आवश्यकता हो सकती है कि दोस्तों और परिवार को नग्न होने का आश्वासन देना जरूरी नहीं है कि उत्साहित होने का मतलब यह नहीं है, यह वह जीवन शैली है जो बहुत से लोग चुनते हैं।
  • हालांकि, कुछ न्यडिस्ट समुदाय हैं जो थोड़ा और लिंग-उन्मुख हैं। अपने हिस्से में उपस्थित लोगों को देखने के लिए सुनिश्चित करें कि आप किस जीवन शैली के लिए सही हैं
  • प्रैक्टिस न्यूडिज़्म चरण 3 नामक छवि
    3
    पता है कि नग्नता आपको मुक्त महसूस कर सकती है। एक न्यडिस्ट बनने से आपको अपने बचपन में वापस उस व्यक्ति को याद करके मदद मिल सकती है जो आप कपड़े पहने और नग्न और खुश के आसपास चलने के बारे में चिंतित होने से पहले थे। यह बहुत मुक्तिपूर्ण लग रहा है न्यडिज्म आपको अपने उस शुद्ध, आत्म-सचेत हिस्से के संपर्क में मदद कर सकता है और एक मित्रवत वातावरण में खुश और स्वतंत्र महसूस कर सकता है।
  • इस बारे में सोचें कि हमारा जीवन कितना जटिल हो गया है कपड़े, सामान, जूते और कई अन्य मदों को चुनने के लिए यह स्वाभाविक तरीके से खुद को और अधिक कठिन बना देता है।
  • प्रैक्टिस नूडिज़्म चरण 4 नामक छवि
    4
    पता है कि ज्यादातर न्यडिस्ट्स हर समय नग्न नहीं हैं। आपके पास यह विचार हो सकता है कि न्यडिस्ट लोग ऐसे लोग हैं जो सुपरमार्केट में नग्न होते हैं, सिनेमा में होते हैं या जो परिवार के खाने में एडिमेटिक पोशाक में आते हैं। हालांकि, कई नदियों को नियमित रूप से नियमित नौकरी मिलती है और जब वे आम तौर पर लोगों के बीच में होते हैं, हालांकि वे हमेशा एक शांत वातावरण में महसूस करते हैं, जैसे ही वे अपने कपड़ों से दूर होने का अवसर तलाश रहे हैं।
  • अपने आप को एक न्यडिस्ट बनने का प्रयास करने का मतलब यह नहीं है कि आपके सभी कपड़े फेंक दें। इसका मतलब है कि जब संभव हो तो नग्न होने का अवसर ग्रहण करना।
  • भाग 2

    घर में अभ्यास न्यडिज्म
    प्रैक्टिस न्यूडिज़्म चरण 5 में छवि का शीर्षक
    1
    यदि आप अकेले नहीं रहते हैं, तो अपने साथ रहने वाले लोगों की सीमा का सम्मान करें। यहां तक ​​कि अगर आप भाई-बहनों, माता-पिता, कमरे में रहते और मेहमान के सामने एक एडीमीटिक पोशाक में कूदने का विचार कर सकते हैं, तो यह उन लोगों के सामने नसीनवाद नहीं माना जाता है जो परेशानी महसूस करते हैं। यदि आप उन लोगों के साथ रहते हैं जो अपने समझौते को दिखाते हैं कि आप घर के चारों ओर घूमते हैं, जैसे महाविद्यालय के सहपाठियों ने जो आपके साथ अपार्टमेंट में हिस्सा लेते हैं, तो आप चाहते हैं किसी भी समय ऐसा कर सकते हैं। हालांकि, यदि आपके माता-पिता या भाई-बहन इस विचार से बहुत खुश नहीं हैं, तो आप अपने कमरे के आराम या घर के दूसरे हिस्सों में अभ्यास कर सकते हैं, जब आप जानते हैं कि कोई और घर पर नहीं है।
    • अपनी प्रतिक्रियाओं का मूल्यांकन करने के लिए जिन लोगों के साथ आप रहते हैं उनके साथ एक ईमानदार और फ्रैंक बातचीत रखें बेशक, अपनी प्रतिबद्धताओं पर जोर देना महत्वपूर्ण है, लेकिन दूसरों की स्वतंत्रताओं का उल्लंघन करना भी उचित नहीं है।
  • प्रैक्टिस न्यूडिज़्म चरण 6 के शीर्षक वाला छवि
    2
    यदि आप अकेले नहीं रहते हैं, तो देखें कि आपके घर के अन्य लोग नंदीवाद को गले लगाने के लिए चाहते हैं। यदि आप उन लोगों के साथ रहते हैं जो आंदोलन में रुचि ले सकते हैं, तो आप उन्हें न्यडिस्ट जीवन शैली में शामिल होने के लिए आमंत्रित करके बातचीत खोल सकते हैं। अगर उन्हें इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, तो वे पहले से थोड़ा परेशान हो सकते हैं, लेकिन जब आप उन्हें आंदोलन के सिद्धांतों के बारे में बताया है और क्या वास्तव में न्यडिज़ज़म के होते हैं, तो उन्हें बेहतर महसूस होगा।
  • अगर वे आप में शामिल नहीं होना चाहते हैं, तो उन्हें ऐसा करने के लिए उन्हें धक्का देने में कोई मतलब नहीं है। न्यडिज्ज ऐसा कुछ है जिसे लोगों को केवल तभी करना चाहिए यदि वे वास्तव में सहज महसूस करते हैं
  • प्रैक्टिस नूडिज़्म चरण 7 नामक छवि
    3
    पड़ोसियों के दिखने से दूर रहें पड़ोसियों के लिए सम्मान की निशानी के रूप में, आप पर्दे या शटर बंद रखने की कोशिश करनी चाहिए, अगर आप घर पर न्यडिज्ज अभ्यास करते हैं। बगीचे में या बेर टेरेस पर बाहर जाना निश्चित रूप से बाहर रखा जाना है, जब तक कि आप एक पृथक विला या खुले देश में नहीं रहते। शायद आप सोचेंगे कि यह न्यडिस्ट होने की खुशी के लिए एक ब्रेक है, लेकिन इस तरह से आप अपने सिद्धांतों को सम्मानजनक तरीके से लागू कर देंगे।
  • अगर आपको घंटी की घंटी बजती है, पोस्टमैन या पड़ोसी को गलत धारणा देना उचित नहीं है
  • प्रैक्टिस नूडिज़्म चरण 8 नामक छवि
    4
    सब कुछ सामान्य रूप से करो, लेकिन नग्न। अब, मज़ा शुरू कर सकते हैं! एक बार जब आप जानते हैं कि आप अकेले हैं या घर के किसी अन्य व्यक्ति को इस तथ्य को स्वीकार करने में कोई कठिनाई नहीं हुई है कि आप नंगा हो सकते हैं, और जब आप पड़ोसियों की नज़रों से बाहर हो जाते हैं, तो आप अपने रोजमर्रा की जिंदगी एडीमीटिक पोशाक में सामना कर सकते हैं। आप नाश्ते, टीवी देख सकते हैं, अध्ययन कर सकते हैं, मित्रों को बुला सकते हैं, बिल्ली के साथ खेल सकते हैं, नाच सकते हैं या बिना किसी और चीज पर कपड़े पहन सकते हैं। यह न्यडिज्ज का मजाक है: आप सामान्य रूप से मुक्त महसूस करते हुए क्या कर रहे हैं!
  • बेशक, आपको अब भी स्नान करना चाहिए, अपना हाथ धोना और व्यक्तिगत स्वच्छता का निरीक्षण करना चाहिए, चाहे आप नग्न हो या न हों कपड़ों के साथ या बिना - स्वच्छ और ताज़ा रहने के लिए महत्वपूर्ण है
  • प्रैक्टिस नूडिज़्म चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    5
    सो जाओ नग्न एक न्यडिस्ट होने की सबसे बड़ी खुशियों में से एक नींद सो रही है, जब आप सो जाते हैं तो शरीर पर शीट्स और गद्दा की ताज़ा भावना महसूस होती है। ओह! कितने लोग न्यडिज़्म का अभ्यास नहीं करते हैं वे कपड़े के बिना सोते हैं? यदि आप एक न्यडिस्ट हैं, तो यह अपने आप को व्यक्त करने का सही समय है - विशेषकर यदि आप अकेले सोते हैं या कमरे को साझा नहीं करते हैं सुनिश्चित करें कि घर पर अच्छा तापमान है या सीजन पर निर्भर करता है, एक खिड़की खोलें, और जैसे-जैसे आप बाहर निकलते हैं, जैसे ही नि: शुल्क आनंद लें।
  • यदि आप एक कॉलेज के दोस्त के साथ कमरे को साझा करते हैं और रात के बीच में बाथरूम में जाने के लिए किसी को भी डरा नहीं करना चाहते हैं, तो आपको दरवाजे पर एक बागे लटका देना चाहिए ताकि आप इसे जल्दी से पकड़ कर सकें, यदि आवश्यक हो।
  • प्रैक्टिस नूडिज़्म चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    6
    यदि आप घर पर नसीडवाद का अभ्यास करते हैं, तो एक शांत स्थान पर जायें। यदि आप घर पर न्यडिस्ट बनने की कोशिश करते हैं, लेकिन आपको अपने साथ रहने वाले अन्य पड़ोसियों के फैसले या स्वतंत्रता की कमी के कारण बहुत सीमित महसूस हुआ, तो यह एक और एकांत क्षेत्र में जाने के लिए बेहतर होगा, जहां आप कम संभावना है कि लोग इसे खराब लेते हैं या आप उन लोगों के साथ रह सकते हैं, जो आपकी राय रखते हैं।
  • बेशक, यदि आप अपने खुद के रहने के लिए बहुत छोटे हैं, तो आपको शायद अकेले जाने या बस जाने के लिए पर्याप्त जिम्मेदार होने तक इंतजार करना होगा।
  • भाग 3

    परिवार में न्यडिज्म का अभ्यास करें
    प्रैक्टिस नूडिज़्म चरण 11 के शीर्षक वाला छवि
    1



    परिवार में न्यडिज्म के अभ्यास के आसपास के बहस के बारे में जानें परिवारों और बच्चों के एक सचेत और सर्वसम्मत फैसले के आधार पर परिवार में नसीनवाद का अभ्यास करने के लिए सलाह दी जाती है ताकि किसी के शरीर को दिखाकर स्वतंत्र और शांति महसूस कर सकें। यह एक महत्वपूर्ण विकल्प है, लेकिन इस यात्रा पर जाने से पहले आपको इस तथ्य से अवगत होना चाहिए कि विचारों का विरोध कर रहे हैं कि ये ननयमवाद के सिद्धांतों के अनुसार बच्चों को उठाने के लिए अनैतिक माना जाता है - कुछ लोग यौन दुर्व्यवहार पर संदेह करते हैं। आखिरकार, यह तय करने के लिए कि आपके परिवार के लिए क्या सही है, इस तथ्य पर ध्यान दे, कि आपके बच्चे ऐसा कुछ नहीं करते जो उन्हें असुविधाजनक महसूस करता है।
  • प्रैक्टिस नूडिज़म चरण 12 नाम की छवि
    2
    यह नग्नता को प्रोत्साहित करना शुरू करता है अगर आप चाहते हैं कि पूरे परिवार को न्यडिज्म का अभ्यास करना है, खासकर यदि आपके पास छोटे बच्चे हैं, तो आपको अपने कार्ड को अच्छी तरह से खेलना होगा। आप सिर्फ दस परत कपड़े पहन नहीं सकते हैं और अचानक सभी को घर का कपड़ा पहनाना इसके बजाय, अपने परिवार को कम कपड़े पहनने और यहां तक ​​कि अधिक नग्न होने के लिए प्रोत्साहित करने की कोशिश करें, जिससे कि अंतिम छलांग लगाने से पहले सभी को नग्न दिखाने में सहज महसूस हो।
  • यदि आपका बच्चा नंगे स्नान करते हैं, तो एक बड़ी घटना न करें
  • आप उन्हें कपड़े के बिना अधिक समय बिताने के लिए भी प्रोत्साहित कर सकते हैं, यदि वे ऐसा करने में सहज महसूस करते हैं।
  • बेशक, एक बार जब आप यह सब करना शुरू करते हैं, तो आपको यह स्पष्ट करना होगा कि यह एक विकास है जो परिवार को प्रभावित करता है, लेकिन यह बाहरी दुनिया के बारे में नहीं है सुनिश्चित करें कि आपके बच्चे यह देखते हैं कि घर पर नंगा होने स्वीकार्य है, भले ही वह सामान्य रूप से सभी के लिए न हो।
  • प्रैक्टिस नूडिज़्म चरण 13 के शीर्षक वाला छवि
    3
    अपने परिवार को सहज महसूस करें यदि आप चाहते हैं कि आपका परिवार न्यडिज्म का अभ्यास करे, तो आपको प्रत्येक सदस्य को अपने व्यक्तित्व के बारे में आश्वस्त होना चाहिए और यह कैसा दिखता है। हर किसी को अच्छा लगता है, अपने शरीर पर हँसते और प्रशंसा के साथ उदार न हो, ताकि आपके परिवार के प्रत्येक सदस्य को अंदर और बाहर एक अद्भुत व्यक्ति की तरह महसूस हो। यद्यपि नस्लवाद कामुकता के बारे में नहीं है और यह आपके पति को यह बताए नहीं है कि वह कपड़ों के बिना कितना सुंदर है, आपको उनको प्रोत्साहित करना चाहिए कि वे बिना बहस के हैं।
  • परिवार के माहौल में सकारात्मक दृष्टिकोण रखने के लिए, आप सभी को नग्न होने को प्रोत्साहित करने के लिए बहुत कुछ कर सकते हैं। हालांकि रचनात्मक आलोचना एक अच्छी बात है, आपको आध्यात्मिक और रचनात्मक रूप से विकसित होने के लिए अपने परिवार के नकारात्मक और उत्साहजनक सदस्यों की तुलना में अधिक सकारात्मक होने पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए।
  • प्रैक्टिस न्यूडिज़्म चरण 14 का शीर्षक चित्र
    4
    न्यडिज्ज को प्राकृतिक लगता है एक और महत्वपूर्ण बात यह है कि जब आप घर पर हों तो न्यडिज्ज एक सामान्य चीज़ की तरह महसूस करें। अगर लोग कपड़े नहीं पहनते हैं, तो टिप्पणी न करें और मत कहो कि कपड़े से छुटकारा पाने के लिए कितना अच्छा है, लेकिन इस अभ्यास को तथ्य की बात मानते हैं। इस तरह से आप परिवार में शर्मिंदगी से बचेंगे और आप न्यडिज्ज को सबसे अधिक पसंद करेंगे "साधारण" ऐसा किया जा सकता है
  • यदि आप मेज पर बैठते हैं, तो यह कहने के बजाय सामान्य रूप से व्यवहार करें कि यह सब एक साथ नग्न होना कितना अच्छा है। यदि कुछ स्वाभाविक है, तो उस पर ध्यान देने की कोई जरूरत नहीं है।
  • प्रैक्टिस न्यूडिज़म चरण 15 नामक छवि
    5
    न्यडिज्म के व्यावहारिक पहलुओं को हाइलाइट करें आप अपने परिवार को दिखा सकते हैं कि न्यडिज्ज केवल प्राकृतिक ही नहीं बल्कि आरामदायक भी है आपको घर पर पहनने की आवश्यकता के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। आपको कपड़ों पर पैसे खर्च करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आपको केवल चीजों के बारे में सोचना होगा। यदि यह गर्म दिन है, तो कम तापमान पर एयर कंडीशनिंग सेट करना आवश्यक नहीं है, क्योंकि जब आप नंगा हो जाते हैं तो आप कम गर्म होंगे।
  • प्रैक्टिस नूडिज़्म चरण 16 नामक छवि
    6
    जब आप परिवार में हों तो इसका अभ्यास करें संख्याओं की ताकत परिवार में बिना चिंता या समस्याओं के न्यडिज़्म का अभ्यास करने में आपकी सहायता कर सकती है। यदि हर कोई आरामदायक महसूस करता है और इसमें कोई कठिनाई नहीं होती है, तो आप अपने बांड को मजबूत कर सकते हैं, आज़ादी के प्यार से नंगा होने के साथ मिलकर धन्यवाद। बेशक, यह भी आपके बच्चों के लिए अपनी नाराजगी व्यक्त करने की स्वतंत्रता या इस जीवनशैली का पालन न करने की इच्छा रखने के लिए भी उपयुक्त है - आपको उनकी जरूरतों और विश्वासों का सम्मान करना चाहिए और उन पर अपने सिद्धांतों को लागू नहीं करना चाहिए।
  • भाग 4

    घर के बाहर न्यडिज्ड अभ्यास
    प्रैक्टिस नूडिज़म चरण 17 नामक छवि
    1
    एक न्यडिस्ट समुदाय में शामिल हों यदि आप वाकई न्यडिस्ट बनने में रुचि रखते हैं, तो आप लोगों के एक समुदाय का हिस्सा बन सकते हैं, जो कि उनकी सुरक्षा का ख्याल रखने और पूर्ण सुरक्षा में नक्सलवाद का अभ्यास करने में रुचि रखते हैं। आप FENAIT (इटालियन नॅच्यूरिस्ट फेडरेशन) या ए.एन.आई.टी.ए. की सदस्यता ले सकते हैं। (इटालियन नॅचर्स्ट एसोसिएशन), उदाहरण के लिए। ये संगठन आपको केंद्र, निजी आवास, समुद्र तट या अन्य जगह दिखाएंगे, जहां आप पूर्ण सुरक्षा में न्यडिज्म का अभ्यास कर सकते हैं।
    • एक समुदाय में शामिल होने से, आप अपने विश्वासों के बारे में भी कम पृथक महसूस करेंगे और आप अधिक समान विचारधारा वाले लोगों से मिलेंगे।
    • यद्यपि अधिकांश न्यडिस्ट्स स्वतंत्रता और प्रकृति के साथ तालमेल पर केंद्रित हैं, फिर भी आप कुछ ऐसे समुदायों को मिल सकते हैं जो यौन कारणों के लिए निंदात्मकता को प्रोत्साहित करते हैं। यदि यह आपके लिए नहीं है, तो अनुसंधान में बहुत सावधान रहें
  • प्रैक्टिस नूडिज़म चरण 18 नामक छवि
    2
    एक समुद्र तट या न्यडिस्ट रिसॉर्ट खोजें एक न्यडिस्ट समुदाय के पंजीकृत सदस्य होने के लिए समुद्र तट या न्यडिज्म अभ्यास करने वाले लोगों को समर्पित एक रिसॉर्ट खोजने के लिए आवश्यक नहीं है। यदि आप दूसरे को स्वीकार करने और अपने व्यक्तित्व का सम्मान करने के अपने दर्शन के लिए एक उपयुक्त जगह मिलती है, तो न्यडिज्ज का अभ्यास करने के लिए कुछ जगह ढूंढने का प्रयास करें और आपसे संबंधित अधिक लोगों से मिलें।
  • अगर आप अपने परिवार के साथ न्यडिज्ज का अभ्यास करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि सभी उम्र के लोग समुद्र तट पर या न्यडिस्ट रिजॉर्ट में स्वागत करते हैं।
  • प्रैक्टिस नूडिज़म चरण 1 9 शीर्षक वाली छवि
    3
    न्यडिस्ट छुट्टी लें हाल के वर्षों में, "नग्न रहना" यह पहले से कहीं अधिक लोकप्रिय है सभी लोगों को जरूरी नहीं कि वे रहते हैं, जहां वे रहते हैं, वे नग्न रहते हैं, भले ही वे एक नया देश या न्यडिज्म के अभ्यास के लिए एक नया शहर जाने का विचार पैदा करते हों। आप अपने आराम क्षेत्र को उस स्थान को खोजकर विस्तारित कर सकते हैं "केवल न्यडिस्ट्स के लिए" और नंदीवादी जीवन शैली से लाभ एक सप्ताह खर्च
  • आप नियमित अवकाश वेबसाइटों पर जा सकते हैं और खोज में प्रवेश कर सकते हैं "nudists के लिए स्पा" इसलिए आप उन रिसॉर्ट्स को ढूंढ सकते हैं जो आपके लिए एकदम सही हैं, या विशेष वेबसाइट्स का उपयोग करें जो न्यडिज्म के अभ्यास करने वालों के लिए सही जगह ढूंढने में आपकी मदद कर सकते हैं।
  • कुछ लोग घर के पास सार्वजनिक स्थानों में नन ननवाद का अभ्यास करने का विरोध कर रहे हैं, क्योंकि वे किसी को चलाने में डरते हैं। यदि आप घर से सैकड़ों मील दूर हैं, तो यह चिंता बिल्कुल नहीं होगी!
  • प्रैक्टिस नूडिज़्म चरण 20 का शीर्षक चित्र
    4
    नग्न सड़क पर रहने के अवसर खोजें। जब तक आप यह सुनिश्चित कर लें कि आप किसी की भावनाओं को चोट न दें, चाहे वह एक बेहोश यात्री या पड़ोसी है, अगर आप चुप, निर्जन स्थानों को नग्न होने के लिए पा सकते हैं, तो नग्न स्नान के लिए एक पृथक झील को खोजना हमेशा बेहतर होता है। , एक दूर की जगह में डेरा डाले हुए और न्यडिज्ज का अभ्यास (यदि अनुमति है) या एक अलग फार्महाउस में या दूसरे एकांत जगह में न्यडिज्म का अभ्यास करना
  • सिर्फ यह सुनिश्चित करें कि आप विभिन्न देशों में लागू होने वाले कानूनी नियमों को तोड़ न दें। हालांकि ज्यादातर देशों में समुद्र तटों जैसे सार्वजनिक स्थानों पर नग्न होने को सहन किया जाता है, हालांकि अर्कांसस या ईरान जैसे राज्यों में न्यडिज्म का अभ्यास करना अवैध है।
  • टिप्स

    • बहुत धीमी गति से जाओ, अपने आप को शर्मनाक स्थिति में डालना अच्छा नहीं है
    • एक निश्चित बिंदु पर, साधारण तथ्य यह है कि आपको नग्न होने के लिए उपयोग किया जाएगा, आपको अब जनता में erections नहीं होगा

    चेतावनी

    • उन लोगों पर न्यडिज्ज न करें जो समझ नहीं पाते हैं या उनके पास खुले दिमाग नहीं है।
    • यौन संभोग की आवृत्ति कम करके नग्नता को यौन आवश्यकता से अलग रखें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com