कैसे नग्न देखने के लिए नहीं

सभी उम्र के सभी लोगों के लिए, शरीर के आकार और आकार को खुद को नग्न दिखाने के लिए असुविधाजनक महसूस हो सकता है। इसके साथ कुछ भी गलत नहीं है, यह आपके शरीर के निचले भाग में है और हर कोई फैसला करता है कि इसे कौन देख सकता है। चाहे आप अपने यौन साथी से अधिक सहज महसूस करने के लिए स्वयं को कवर करना चाहते हैं या आप साझा बौछार में स्थान साझा करने के बारे में परेशान हैं, तो आपके शरीर के निजी भागों को निजी रखने के तरीके हैं।

कदम

विधि 1

पार्टनर द्वारा नग्न न हो
इमेज का शीर्षक नहीं दिखना चाहिए नग्न कदम 1
1
नीचे पहनने के कपड़ा पहनें जो उन बिंदुओं को कवर करता है जिनके बारे में आप सबसे अधिक चिंतित हैं। क्या आप अपने पेट से शर्मिंदा हैं? एक कोर्सेट की कोशिश करें जो आपकी कमर को पकड़ता है और अपने स्तनों या बेबीडोल को ढेर कर देता है जो महत्वपूर्ण क्षेत्रों को कवर करता है और सहायता प्रदान करता है - महत्वपूर्ण बात यह है कि अंडरवियर के एक टुकड़े को ढूंढना जो आपके सर्वोत्तम शारीरिक विशेषताओं पर जोर देती है
  • अंडरवियर की क्लासिक शैलियों से परे जाएं सेक्सी नीचे पहनने के कपड़ा की अपनी नई खरीद के लिए, ऊर्ध्वाधर विषय से प्रेरित कपड़ों पर विचार करें, उन लोगों से "tomboy" और स्वतंत्र स्टाइलिस्ट द्वारा निर्मित उन
  • भूमिका खेल खेल और वेशभूषा आप को कवर करने में मदद कर सकते हैं, जबकि अपने यौन जीवन में तेज।
  • इमेज का शीर्षक नहीं दिखता है नग्न चरण 2
    2
    रोशनी का नियंत्रण रखना इस समाधान के लिए साझेदार आपके घर आने के लिए उपयोगी है, इसलिए आप कम उत्सुक महसूस करते हैं और पर्यावरण पर अधिक नियंत्रण रख सकते हैं। यद्यपि आप बस प्रकाश को बंद कर सकते हैं, आपको रोशनी को बंद करने के लिए कुछ मोमबत्तियां बदलने या एक स्विच स्थापित करने का प्रयास करना चाहिए। पेनबबरा उपस्थिति में सुधार करता है, आप और पार्टनर आपको देख सकते हैं, ट्यून और अंतरंगता में महसूस कर सकते हैं।
  • बेडरूम में कुछ प्रकाश बल्ब स्थापित करें जो कि एक प्रकाश उत्सर्जित करता है "दान"।
  • यदि आप सुबह सेक्स कर रहे हैं, तो अंधा, पर्दे खोलने और रोशनी को छोड़ने के लिए प्रतीक्षा करें - आपको आराम महसूस करने के लिए पर्याप्त अंधेरा भी हो सकता है
  • इमेज का शीर्षक नहीं दिखना चाहिए नग्न चरण 3
    3
    अपने आप को पूरी तरह से कपड़े न खोलें अपनी ब्रा या शर्ट रखें- वैकल्पिक रूप से, बस अपनी स्कर्ट और कुछ और नहीं रहें आप अपने साथी की शर्ट को भी अपने आप को थोड़ा-थोड़ा कवर कर सकते हैं, आपको इस बात का पूरा भरोसा हो सकता है कि इस पल का पूरी तरह से आनंद उठाया जा सके।
  • कुछ यौन गतिविधियों में, तैयार रहना ठीक है। यदि आप अचानक और भावुक में शामिल हैं "जल्दी", आपके पास कपड़े निकालना के लिए समय नहीं हो सकता है
  • इमेज का शीर्षक नहीं दिखना चाहिए नग्न कदम 4
    4
    जब आप कमरे को छोड़ते हैं तो अपने आप को एक कंबल या तौलिया में लपेटें यदि आप बाथरूम में जाने के लिए बिस्तर से बाहर निकलने के लिए शर्म महसूस करते हैं, तो अपनी उंगलियों पर नरम और सुंदर ड्रेसिंग गाउन रखें। यदि आपके पास एक नहीं है, तो एक चादर या कंबल लें और इसे अपने हाथों में तौलिया की तरह लपेटें।
  • यह एक और मौका है जहां आप अपने साथी की शर्ट का लाभ ले सकते हैं, खासकर अगर यह आपके शारीरिक रूप से बड़ा है या आपके आकार में कम या ज्यादा है
  • विधि 2

    साझा वृक्षों में नग्नता से बचना
    इमेज का शीर्षक नहीं दिखना चाहिए नग्न कदम 5
    1
    एक शॉवर लेने के बजाय गीली पोंछे और डिस्नेफ़ेक्ट्रिक का प्रयोग करें यदि आपने बहुत ज्यादा पसीने के लिए प्रशिक्षित नहीं किया है, तो वे आपको साफ करने के लिए पर्याप्त हो सकते हैं कुछ विद्यालय छात्रों को शास्त्रीय शिक्षा कक्षा के बाद उन्हें स्नान करने के लिए बाध्य करने के बजाय इसे प्रदान करना पसंद करते हैं। जिम बैग में एक पैकेट रखो और इसका इस्तेमाल बाकियों और अन्य क्षेत्रों को साफ करने के लिए करें जो बदबूदार होते हैं।
    • यदि आप लॉकर रूम में ऐसा करने के लिए बहुत शर्मिंदा हो, तो आप बाथरूम डिब्बे में जा सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक नहीं दिख पाया है नंगे चरण 6
    2
    शॉवर में अंदर और बाहर निकलने के लिए एक तौलिया पहनना अपने लॉकर में जाओ और एक तौलिया ले लो, अपनी कमर के चारों ओर लपेटो और फिर अपनी पैंट को हटा दें। फिर, अपनी शर्ट निकाल दें और यदि आप अपने धड़ को भी छिपाना चाहते हैं, तो बगल के नीचे कपड़े ऊपर की तरफ बढ़ें।
  • आप स्नानलय के एक डिब्बे में तौलिया ले जा सकते हैं और वहां घर का कपड़ा निकाल सकते हैं, और फिर शरीर के चारों ओर केवल कपड़े के साथ बाहर निकल सकते हैं - ऐसा करने से, आप बदलते समय कोई भी आपको नहीं देख सकता।
  • इमेज का शीर्षक नहीं देखा जा सकता है नग्न कदम 7
    3



    जब कुछ लोग हैं तो शावर लेने का प्रयास करें यदि आप पड़ोस के जिम में जाते हैं, तो इसे पीक समय में भाग लेने से बचें। ऐसा लगता है कि दोपहर के भोजन के ब्रेक के दौरान और काम के बाद बहुत सारे लोग हैं, बदलते कमरे और वर्षा इतनी भीड़ हैं प्रशिक्षक या रिसेप्शन डेस्क स्टाफ से पूछें कि क्या सबसे शांत समय स्लॉट हैं और इन दिनों ट्रेनिंग की कोशिश करें।
  • यदि आपको शारीरिक शिक्षा कक्षा में भाग लेना है और सहपाठियों के साथ बौछार होने से बचने की कोशिश कर रहे हैं, तो शिक्षक से बात करें और जब सब कुछ खत्म हो जाए तो धोया जाए।
  • आप दूसरों को समाप्त करने के लिए इंतजार करने की कोशिश भी कर सकते हैं, अपने आप को जल्दी में तैयार कर सकते हैं ताकि आपके कक्षा में प्रवेश करने से पहले आपके सहपाठियों ने वाष्पीकरण में प्रवेश किया हो।
  • इमेज का शीर्षक नहीं दिखना चाहिए नग्न चरण 8
    4
    यदि आप एक छात्र हैं, तो आप यह सुनिश्चित करने के लिए कि दुर्भाग्य से कक्षाओं का समय बदल नहीं सकते, शारीरिक शिक्षा दिन के अंतिम दिन है। हालांकि, आप शिक्षक और प्राचार्य से बात करने की कोशिश कर सकते हैं अपने आप को शॉवर से रिहा करवाने के लिए। यदि यह समाधान संभव नहीं है, तो दूसरे वर्ग के साथ सबक में भाग लेने के लिए कहें जो दिन के आखिरी घंटे में जिमनास्टिक करता है - दोनों को शाम लेने के लिए अधिकृत होने की अधिक संभावना होगी, यदि वे जानते हों कि जैसे ही आप पहुंचें घर।
  • कारणों में से एक कारण शास्त्रीय गतिविधियों के बाद शाम एक शॉवर लगाया जाता है कि गंदे और पसीने से त्वचा में कुछ गंभीर बीमारियों के संचरण की संभावना बढ़ जाती है जैसे कि मरसा. हालांकि, यदि आप जिम के समय के बाद सीधे घर जाते हैं, तो जोखिम कम हो जाते हैं।
  • इमेज का शीर्षक नहीं दिखना चाहिए नग्न कदम 9
    5
    अपने माता-पिता से एक पत्र प्रस्तुत करें यदि आपको सहज महसूस न हो यदि आप धमकाने का शिकार हैं या स्कूल में स्नान करने के विचार में भयावह चिंता से पीड़ित हैं, तो अपने माता-पिता से शिक्षक को एक पत्र लिखने के लिए कहें। शिक्षक या स्कूल मनोचिकित्सक के साथ माता-पिता के साथ या बिना नियुक्ति करना आवश्यक हो सकता है, लेकिन यदि स्थिति गंभीर है, तो आपको निश्चित रूप से छूट दी जाएगी।
  • विधि 3

    नग्नता के लिए मेरिट में शर्म का सामना करना पड़ रहा है
    इमेज का शीर्षक नहीं दिखना चाहिए नग्न कदम 10
    1
    कपड़े के बिना रहने का अभ्यास करें यह अजीब लग सकता है, लेकिन यदि आप इसके बारे में सोचते हैं, तो अधिकांश लोग केवल कुछ ही मिनटों में पूरी तरह नग्न रहते हैं। आप नियमित रूप से कुछ के साथ आराम से या आराम से महसूस नहीं कर सकते हैं बेडरूम का दरवाज़ा बंद करें और पांच मिनट की पूर्ण नग्नता के साथ सुबह की दिनचर्या को एकीकृत करें।
    • यदि आप एक लड़की हैं और मेकअप का उपयोग करें, मेकअप लागू करने के बाद ही पहन लो
    • क्या कुछ गतिविधि है जो आपको अच्छे और लाड़ प्यार महसूस करती है, जबकि आप कपड़े के बिना समय बिताते हैं - अपने शरीर पर एक सुगंधित लोशन धब्बा, अपने बालों को ब्रश करें या अपनी आँखें बंद करें और ध्यान करें आपको नग्नता के साथ सकारात्मक संबंध स्थापित करना होगा।
  • इमेज का शीर्षक नहीं दिखना चाहिए नग्न कदम 11
    2
    अपने शरीर को उस तरीके से ले जाएं जिससे आपको अच्छा लगता है। क्या आपको नृत्य, तैराकी, योग या लंबी पैदल यात्रा का अभ्यास करना पसंद है? जो लोग मज़े के लिए ट्रेन करते हैं वे अपने शरीर की छवि और शरीर दोनों में सुधार करते हैं। यदि आप दौड़ से नफरत करते हैं, नहीं ट्रेडमिल का उपयोग करें! ज़ुम्बा सबक का प्रयोग करें या एक खेल का अभ्यास करें
  • शरीर को मजबूत बनाने और विभिन्न गतिविधियों को करने में सक्षम होने के लिए ध्यान केंद्रित करें और इसकी उपस्थिति पर ध्यान न दें।
  • इमेज का शीर्षक नहीं दिख पाया है नंगे चरण 12
    3
    उस समय को ढूँढ़ने की कोशिश करें जब आप अपना शरीर स्वीकार करेंगे। कुछ लोगों को बचपन में वापस जाना है, लेकिन उन समय को याद रखने की कोशिश करें जब आप अपने स्वरूप के बारे में शर्मिंदा न हों। उस अवधि का अपना फोटोग्राफ पुनर्प्राप्त करें और उसे याद रखें जब आपको यह याद रखना होगा कि आपको खुद के साथ इतना महत्वपूर्ण नहीं होना पड़ता है
  • यहां तक ​​कि अगर आपके पास मुश्किल बचपन है, तो इस तथ्य पर ध्यान केंद्रित करें कि आप आज तक के जीवित रहने और उस व्यक्ति के लिए काफी मजबूत थे।
  • इमेज का शीर्षक नहीं दिखना चाहिए नग्न चरण 13
    4
    याद रखें कि आप सबसे गंभीर आलोचक हैं यदि आप इस विचार पर बहुत शर्मिंदा हो रहे हैं कि साझेदार आपको नग्न देख सकता है क्योंकि आपको डर है कि आप खुद में रुचि खो सकते हैं, फिर से सोचें। आपका साथी खिंचाव के निशान या सेल्युलाईट का विश्लेषण नहीं करता है, ऐसा नहीं लगता है कि आप बहुत मोटा या पतले हैं-केवल एक चीज जो आपको रूचि देती है वह आप के साथ नग्न रहना है!
  • पार्टनर के साथ वर्तमान पर फोकस करें- आपको नीचे तोड़ने के बजाय, इस क्षण को महसूस करने और आनंद लेने का प्रयास करें।
  • यहां तक ​​कि आपके साथी की असुरक्षाएं और खामियां भी हैं, लेकिन यह आपको उसे प्यार करने और उसे चाहने से रोकता नहीं है। यह याद रखने की कोशिश करें कि आप उनके प्रति कितना प्यार और उदारता महसूस करते हैं और कल्पना करें कि उन्हें आपके लिए ऐसा ही लगता है आप.
  • टिप्स

    • ऐसे लोगों का सम्मान करते हैं, जहां उन लोगों की नग्नता का चयन किया जाता है जहां उन्हें अनुमति दी जाती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com