कैसे कामुक तस्वीरें शूट करने के लिए

चाहे आप एक सेल फोन या एक पेशेवर कैमरे का उपयोग कर रहे हों, आप सेक्सी फोटो अपने आप में नि: शुल्क ले सकते हैं - एक महंगे फोटो शूट के लिए बिना किसी दूसरे व्यक्ति को आमंत्रित करने के लिए। यद्यपि यह आपको इस प्रकार की तस्वीर लेने के लिए आवश्यक सभी चीजों को सेट करने के लिए जटिल लग सकता है, लेकिन जो भी आपके पास उपलब्ध है (जितना प्रत्येक अर्थ में) उतना आसान हो सकता है जितना रोशनी एडजस्ट करना और सहज हो। भाग्यशाली प्राप्तकर्ता निश्चित रूप से बहुत खास महसूस करेगा!

कदम

जैकी मार्टिनेज़ (26634) शीर्षक वाली छवि
1
अपने कामुकता का सबसे अधिक बनाओ चित्र लेने शुरू करने से पहले, तैयार हो जाओ आप सुंदर हैं, जानने के बाद कमरे के सामने आपको अधिक आराम मिलेगा, और बाद में फ़ोटो को सुधारने की आवश्यकता नहीं होगी। एक झूठ देखो पाने के लिए इन युक्तियों की कोशिश करें:
  • एक साहसिक तरीके से मेकअप करें यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपकी सुविधाओं को दो-आयामी छवि में खड़ा किया गया है, अपने हाथों को थोड़ा अधिक सामान्य से ज़्यादा रखें। थोड़ा अंधेरा और मोटी आंखें लगानेवाला रखो। क्लासिक पिन-अप स्टाइल सेक्सी श्रृंगार के लिए, नकली eyelashes, काली आइलिनर और उज्ज्वल लाल लिपस्टिक का प्रयास करें।
  • अपने बालों को मात्रा दें बस बढ़ने से एक हड़ताली देखने के लिए बालों को मात्रा और शरीर जोड़ें जिससे कि पुआल में एक हालिया रोल का अर्थ हो। आप अपने पहले ही सूखे बालों को इसे पीछे की तरफ झुका कर और hairspray का उपयोग कर आकार कर सकते हैं, या आप हेयर ड्रायर के साथ अपने बाल धो सकते हैं और सूखे कर सकते हैं, मात्रा देने के लिए एक मूस लगाने के लिए।
  • अवांछित बाल निकालें शावर में कूदो और शेविंग, छोटा और फाड़ शुरू करो! चिकना पैरों, एक अच्छी तरह से तैयार बिकनी क्षेत्र और चिमटी के साथ भौहें काम कामुक तस्वीरों के लिए तैयार करने के लिए सभी अच्छे विचार हैं जब आप वहां हों तो अन्य सभी स्पष्ट बाल निकालें
  • छवि शीर्षक IMG_7316
    2
    तय करें कि क्या पहनें (या न पहनें) आप अपनी तस्वीरों में कितना दिखाना चाहते हैं, आप पर निर्भर करते हैं, और आप कितना सहज महसूस करते हैं। याद रखें, हालांकि, अधिक नग्न अनिवार्य रूप से अधिक सेक्सी का मतलब नहीं है - अगर आप पुराने पिन-अप की कामुक तस्वीरें या प्लेबॉय की कलात्मक तस्वीरों को देखते हैं, तो आप देखेंगे कि वे नग्नता की बजाय कल्पना को अंतरिक्ष छोड़ने पर अधिक ध्यान देते हैं। जैसे कपड़े के साथ अपनी कल्पना को उत्तेजित:
  • सरल अंडरवियर: कुछ सेक्सी फोटो लेने के लिए नए अंडरवियर खरीदने और खरीदना जरूरी नहीं है - यदि आप इसे सही तरीके से प्रस्तुत करते हैं तो संभवत: आपके पास पहले से क्या होगा। ब्रा के लिए, अधिकतम प्रभाव के लिए एक पुशअप, एक बालकनेट या पैडेड ब्रा का प्रयास करें। पेंटीहोज के लिए, दादी के घुटने से बचें और तंगा, कूल्को या बिकनीस चुनें।
  • नीचे पहनने के कपड़ा: यदि आपके पास कुछ अच्छा अधोवस्त्र उपलब्ध है, तो अब इसका उपयोग करने का समय है! कोर्सेट्स, बस्ट्स, लापरवाह, मोजे और ग्रॉटर सभी अच्छे विकल्प हैं
  • अन्य कपड़ों: उच्च ऊँची एड़ी के जूते, विस्तृत शर्ट, पुरुषों के लिए संबंध, रफ़ेड मिस्किर्ट्स या एक साधारण शीट कामुक फोटो के लिए सभी सामान्य विकल्प हैं आप कुछ सामान चित्र अधिक दिलचस्प बनाने के साथ लगभग पूरी तरह से नग्न होने के लिए पसंद करते हैं, सेक्सी जूते, लंबे समय तक हार, मोटी कंगन, टोपी, स्कार्फ, धूप का चश्मा या जो कुछ भी आप की तरह की कोशिश करो।
  • ब्लू मोमेंट पंथी 5
    3
    दृश्य तैयार करें सुनिश्चित करें कि तस्वीर का स्टार आप है, उस दृश्य से उस विक्रय को निकाल कर जहां आप इसे शूट करते हैं। बेकार वस्तुओं के ढेर निकालें, दीवार पर विशिष्ट वस्तुओं को छोड़ दें और जो भी आप तस्वीर में प्रकट नहीं करना चाहते हैं। इस प्रकार की तस्वीरें लेने के लिए सबसे आम स्थानों में से एक बिस्तर है, इसलिए बेडसाइड टेबल को मुफ्त में और पड़ोस में सभी चीजों का लाभ उठाएं। यदि आप बाथरूम दर्पण के सामने तस्वीर ले रहे हैं, तो काउंटर पर सब कुछ निकाल दें। इन तत्वों पर भी विचार करें:
  • विषय की पसंद: तस्वीर में मौजूद और क्या कट जाता है, इस पर ध्यान दें। आपको, उदाहरण के लिए, सिर के हिस्से को काटने से बचना चाहिए, लेकिन आप बिस्तर के पैर के आधा भाग नहीं करना चाहेंगे।
  • प्रकाश: प्रकाश की स्थिति के आधार पर आप प्रकाश को प्रकाश में ले सकते हैं या छुप सकते हैं। यदि यह आपके पीछे है, तो आप एक सिल्हूट की तरह दिखेगा - अगर यह सामने या एक तरफ है, तो आप छाया तैयार करेंगे जिससे आप नाटकीय प्रभाव प्राप्त कर सकें। अगर यह आपकी पहली तस्वीर है, हालांकि, शायद कम, फैलाना रोशनी का उपयोग करना सबसे अच्छा है क्षेत्र में कुछ लैंप लाओ और प्रतिबिंब को कम करने के लिए उन्हें एक स्कार्फ, एक शर्ट या कपड़ा के साथ कवर करें।
  • एक तिपाई का उपयोग करें: कैमरे को पकड़ने के बिना तस्वीरें ले लो! यदि आप कैमरा फोन का उपयोग कर रहे हैं, तो आप इस पद्धति का पालन नहीं कर सकते हैं, लेकिन आप इसे एक पारंपरिक स्वयं-टाइमर कैमरा के साथ उपयोग कर सकते हैं। कैमरे के साथ दी गई तिपाई तैयार करें, या इसे पूरी तरह से फ्लैट और स्थिर सतह पर रखें।
  • छवि शीर्षक 1 5 5
    4
    अपने आप को आसानी से रखो आराम करने और नर्वस होने की कोशिश करें। यदि आपको विश्वास और आकर्षक लगता है, तो फ़ोटो में आप समझेंगे। इसी तरह, मांसपेशियों में तनाव और मजबूर मुस्कान महसूस किया जाएगा। सही दिमाग में आने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं:
  • कामुक संगीत पर रखो एक प्लेलिस्ट बनाएं जो आपको कामुक और सहज महसूस करने में मदद करता है, और आपको शूटिंग के दौरान पृष्ठभूमि में कम मात्रा में खेलने देता है।
  • बुलबुले, मोमबत्तियाँ, एक गिलास वाइन या जो भी आप एक रोमांटिक शाम के लिए चाहते हैं, के साथ लंबे स्नान के साथ सही मानसिकता दर्ज करें
  • कुछ गोपनीयता खोजने की कोशिश करें यदि आप जानते हैं कि आप अकेले हैं, तो आप अधिक आरामदायक महसूस करेंगे, खासकर पहली बार। आप कैसे देखेंगे इसके बारे में चिंता न करें, बस अपनी कामुकता पर ध्यान दें और एक अच्छी तस्वीर प्राप्त करें।
  • छवि शीर्षक IMG_7760



    5
    Posa। यदि आप एक पेशेवर फोटोग्राफर नहीं हैं, तो ऐसा लगता है कि जादूगरों ने सभी फ़ोटो में मॉडल को इतना आनुपातिक दिखने की अनुमति दी है। वास्तव में, हालांकि, इस जादू का एक बहुत बुद्धिमान आसन के कारण है। अपना सर्वश्रेष्ठ देखने के लिए इन स्थितियों का उपयोग करें:
  • एस इनार्का की स्थिति को जितना संभव हो उतना संभव मान लें, ताकि स्तन को आगे लाने के लिए और निचले हिस्से को वापस कर सकें। यह वक्रों को आकर्षित करने में मदद करेगा और एक घंटे की आकृति की नकल की नकल करेगा, भले ही आप फिल्म की दो-आयामी सतह पर काम कर रहे हों।
  • अपना सिर ऊपर रखो अपनी ठोड़ी को थोड़ी अधिक बढ़ाएं जो आपको लगता है कि आपको करना चाहिए। इस तरह आपकी गर्दन अब और पतली दिखाई देगी और क्लेविकल पर अजीब छाया नहीं बनाएगी।
  • अपने कंधे वापस खींचो यह आसन आपके स्तनों को आगे बढ़ाने में मदद करता है।
  • अंडरटेस नाम वाली छवि
    6
    पर्यवेक्षक (वैकल्पिक) के साथ थोड़ा खेलें। तस्वीरें लेते समय, फ़ोटो को एक चंचल और कामुक स्पर्श जोड़ने के लिए मिनी स्ट्रिपटीज़ बनाने पर विचार करें। एक ब्रा का पट्टा लोअर करें, एक कपड़ा ले जाएं या थोड़ा अधिक त्वचा दिखाएं।
  • छवि शीर्षक सरेंडर
    7
    सुधारना फ़ोटो (वैकल्पिक)। तस्वीरें लेने के बाद, आप उन्हें सुधारने या उन्हें सुधारने के लिए प्रभाव जोड़ सकते हैं। सही त्रुटियां, अपूर्णताएं कवर, अलग-अलग फ़िल्टर जोड़ें या क्लासिक नज़र के लिए फ़ोटो को काले और सफेद में बनाने का प्रयास करें।
  • टिप्स

    • आपके चेहरे की अभिव्यक्ति तस्वीर के सबसे कामुक तत्वों में से एक है। एक टांतलाइज़िंग और उत्साहित अभिव्यक्ति ले लो, शायद, एक उल्लू देखो के लिए विकल्प चुनें। कई मोहक अभिव्यक्तियां हैं, यदि अच्छा किया जाए तो उत्कृष्ट परिणाम दें। मॉडल की अभिव्यक्तियों का विश्लेषण करें और उन्हें अनुकरण करने का प्रयास करें।
    • प्रकाश, यदि अच्छी तरह से इस्तेमाल किया जाता है, तो फोटोग्राफी में अद्भुत काम करता है वास्तव में, रोशनी आपको अपने सर्वश्रेष्ठ भागों को उजागर करने में मदद कर सकती है। इसके अलावा, हल्का रोशनी शरीर के आकार को नरम करती है। एक और चाल है छाया के शरीर के कुछ हिस्सों को सबसे महत्वपूर्ण क्षेत्रों को बाहर निकालने के लिए और आप पतली देखो
    • अगर आप 18 वर्ष से कम उम्र के होते हैं, तो इस तरह से तस्वीरें न लें और इन्हें स्वीकार न करें, क्योंकि आपको कानून की समस्याएं खानी होगी।
    • यदि आप एक कंप्यूटर का उपयोग करते हैं जिसे आप अन्य लोगों के साथ साझा करते हैं, तो फ़ोटो को यूएसबी स्टिक, मेमोरी कार्ड या एक अलग डिस्क पर सहेजना बेहतर होगा। साथ ही, इन छवियों के फ़ोल्डर को कॉल करने की कोशिश न करें "निजी फ़ोटो" या इसी तरह से: यदि आप ध्यान नहीं देते हैं, तो आप कुछ नासमझ मित्रों की जिज्ञासा पैदा कर सकते हैं।
    • जब आप तस्वीरें लेते हैं, एक ऑब्जेक्ट पकड़ो या कुछ करें: इस तरह, आप अधिक आरामदायक महसूस करेंगे आप फूल, एक कप चाय या गहने चुन सकते हैं

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि आपके पास कुल गोपनीयता है जब आप चित्र ले रहे हों दरवाजे और पर्दे बंद करें और सामान्य ज्ञान का उपयोग करने का प्रयास करें।
    • अन्य लोगों के साथ अपनी तस्वीरों को साझा करना (विशेषकर इंटरनेट पर) ध्यान से और जानबूझकर किया जाना चाहिए। शायद एक दिन आप उन लोगों पर भरोसा नहीं करेंगे जिन पर आप भरोसा करते हैं। उदाहरण के लिए, अगर मुझे भविष्य में राजनीति में जाना पड़ता है, तो क्या आप जानना चाहेंगे कि आपकी कुछ फ़ोटो परिसंचारी हैं?
    • यदि आप अपने पीसी से फ़ोटो हटाने का निर्णय लेते हैं, तो उन्हें स्थायी रूप से हटाना सुनिश्चित करें
    • यदि आप इसे राजमार्ग पर एक विज्ञापन बोर्ड पर नहीं देखना चाहते हैं तो एक ऑनलाइन तस्वीर पोस्ट न करें. एक छवि ऑनलाइन अपलोड करने के बाद, नहीं आप अपने गंतव्य पर नियंत्रण होगा। इसके अलावा, आपको पता होना चाहिए कि कई कंपनियों (विशेष रूप से गूगल) अपने सर्वर पर फाइलों को स्टोर करते हुए भी भले ही आपने उन्हें कुछ समय के लिए हटा दिया हो (इसका मतलब यह है कि किसी व्यक्ति में आपके हटाए गए चित्रों का उपयोग करने की क्षमता है पिकासा भले ही आप नहीं कर सकते)। हालांकि, याद रखें कि चित्रों आप अपने चेहरे छिपाते हैं, सामान है कि आप को पहचान कर सकते हैं नहीं पहनते हैं और आप अपने टैटू (यदि हो तो) प्रदर्शित पर डाल नहीं है, पहचान होने का खतरा काफी कम है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक कैमरा (या एक कैमरा फोन)
    • एक तिपाई
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com