कैसे एक न्यडिस्ट बनें

न्यडिस्ट जीवन शैली में कई फायदे हैं, जिसमें पूरे शरीर पर सूरज महसूस करने की खुशी भी शामिल है, पोशाक का कोई संकेत नहीं है और स्वाभाविक आत्म-सम्मान है जो नैसर्गिकता पर जोर देता है। बहुत से लोग न्युडिज़्म के अभ्यास के लिए तैयार हैं लेकिन यह नहीं पता कि यह कैसे और कैसे करना है। यह गाइड नग्नता के साथ आपके आराम में वृद्धि करेगा और आपको अपने नंगे समय बिताने के लिए तरीके और स्थान ढूंढने में सहायता करेगा।

कदम

भाग 1

नूडिज़म को समझना
इमेज का शीर्षक बनें एक न्यडिस्ट चरण 1
1
पहचानें कि नग्नता प्राकृतिक है हम नग्न जन्म लेते हैं और यह प्राकृतिक राज्य है कपड़े हमें गर्म रखता है और अक्सर उन्हें जनता में पहनने के लिए आवश्यक होता है, लेकिन इसका अर्थ यह नहीं है कि हमें उन्हें हमेशा पहनना पड़ता है। आपके प्राकृतिक मुक्त छोड़ने का समय है होना. कल्पना कीजिए कि आजादी की हवा और सूरज के स्पर्श को देखकर सभी त्वचा पर और न केवल सामान्य रूप से उजागर हुए भागों पर।
  • एक नूडिस्ट स्टेप 2 नामक छवि का शीर्षक
    2
    न्यडिज्म के उद्देश्य को समझें यह भी नैसर्गवाद कहा जाता है, यह अभ्यास नग्न होने से परे जाता है - यह प्रकृति के करीब होने का एक तरीका है। आपकी प्राकृतिक स्थिति में आपके और प्रकृति के बीच कोई सीमा नहीं है। प्रकृति के संपर्क में समुद्र तट पर या किसी पेड़ के नीचे नग्न होने की आपकी कितनी आजादी है और आपकी त्वचा में आसानी से महसूस होता है? लोग इस उच्च स्तर की खुशी प्राप्त करने के लिए नैसर्गवाद चुनते हैं।
  • छवि एक नूडिस्ट चरण 3 बनें
    3
    जानें कि नग्नता हमेशा एक यौन प्रश्न नहीं है बेशक, सेक्स नग्न किया जाता है, लेकिन अपने आप में नग्नता का कोई यौन अर्थ नहीं है। कम-कट वाले कपड़े अक्सर नग्नता की तुलना में कहीं अधिक कामुक और विचारोत्तेजक होते हैं, बशर्ते वे कल्पना को और अधिक काम करते हैं। यदि आप चिंतित हैं कि एक नस्लवादी बनने का मतलब है कि अपने आप को अवांछित यौन मुठभेड़ों को उजागर करना है, तो पता है कि कई नस्विवादियों को सिर्फ स्वतंत्र महसूस करना है और उनका कोई कामुक इरादा नहीं है।
  • एक नस्लवादी होने के नाते जनता या प्रदर्शनीवाद के साथ यौन संबंध रखने के लिए कुछ नहीं करना है। कई नैसर्गिक लोग विनम्र लोग हैं, जो बड़े कारणों के लिए इस अभ्यास को चुनते हैं और दूसरों के साथ यौन संपर्क नहीं करते हैं।
  • उस ने कहा, नग्नता एक कामुक तरीके से इंद्रियों के लिए सुखद हो सकती है। हवा और पानी की उत्तेजना जो आपके शरीर पर निरंतर बहती रहती है वह इंद्रियों को जागृत करती है। यह स्वस्थ और प्राकृतिक है आप इन यौन भावनाओं को होने या तलाश करने में शर्मिन्दा नहीं होना चाहिए। दमन आमतौर पर अस्वास्थ्यकर है और एक नैसर्गिक संप्रदाय में रहने वाले अभ्यास के लाभों से इनकार करते हैं
  • भाग 2

    घर पर अभ्यास न्यडिज्ज
    छवि का शीर्षक बनें एक न्यडिस्ट चरण 4
    1
    सो जाओ नग्न अपर्याप्त या केवल अंडरवियर के साथ नहीं, बल्कि पूरी तरह नग्न। सो जाओ नग्न आराम करने और नींद की गुणवत्ता में सुधार करने में मदद करता है गर्म रात पर, नग्न सो जाओ, अपने आप को शीट्स से ढंकने से बचें और पूरी तरह से हवा के संपर्क में होने की भावना का आनंद लें।
    • यदि आपके लिए यह मुश्किल है, तो धीरे-धीरे इसे पर काम करें एक बार में अपने पजामा का एक टुकड़ा लें और जब आप बिना सोते थे, तो दूसरे टुकड़े को छोड़ दें। जब तक आप पूरी तरह नग्न नहीं हो जाते तब तक इस तरह से जारी रखें
    • अपने बिस्तर के बगल में खिड़की खोलने का प्रयास करें (शटर बंद करके) और हवा को हवा में दे दें याद रखें कि स्वाभाविक होने के नाते प्रकृति के साथ संपर्क में लग रहा है।
  • छवि का शीर्षक एक न्यडिस्ट चरण 5
    2
    कपड़े के बिना घर पर जितना संभव हो उतना समय व्यतीत करें। शॉवर के बाद आप नग्न हो अपने आप को सूखा और अपने व्यवसायों के साथ जारी रखें। खाने के दौरान आप नग्न हैं, सफाई करते हैं और खासकर जब आप टीवी के सामने आराम करते हैं या अपने बगीचे में अच्छी किताब या धूप का छज्जा पढ़ते हैं।
  • यदि आप घर पर ट्रेन करते हैं, तो इसे नग्न करते हैं, जब तक कि आप एक औरत न हों, तो आपको खेल ब्रा बिना बिना असहज महसूस होता है।
  • जब नग्नता की बात आती है तो दूसरों की सीमाओं का सम्मान करना याद रखें। जब आप घर पर कपड़ों के बिना होते हैं तो पर्दे बंद रहें बगीचे में धूप सेंकना न दें जब तक आपके पास कोई उच्च बाड़ न हो जो आपकी गोपनीयता की सुरक्षा करता हो



  • एक नूडिस्ट चरण 6 नामक छवि का चित्रण
    3
    अपने साथी के साथ न्यडिज्ज के बारे में बात करें यौन इरादे के बिना नग्न रहना आपके अंतरंगता को एक उच्च स्तर पर लाता है, इसका मतलब यह भी है कि जब वह घर पर है तो आप नग्न रह सकते हैं। यदि यह एक जीवन शैली है, जिसे आप एक साथ खोज सकते हैं तो मूल्यांकन करें। यदि आपका साथी कोई दिलचस्पी नहीं है, तो उससे पूछें कि क्या उसे असहज महसूस होता है यदि आप इसे केवल अभ्यास करते हैं
  • भाग 3

    एक न्यडिस्ट समुदाय में शामिल हों
    छवि एक नूडिस्ट चरण 7 बनें
    1
    एक न्यडिस्ट समुदाय खोजें एक ऑनलाइन खोज आपको निकटतम समुद्र तट या क्लब का पता लगाने में मदद करेगा जब आप घर पर नग्न होने के साथ आराम कर रहे हैं, तो अगला कदम समूह में रहने और रहने की कोशिश करना है। सुनिश्चित करें कि आप वहां जाने से पहले समूह के नियम और अपेक्षाओं को जानते हैं।
    • अपर्याप्तता की भावनाओं से बाधा न उत्पन्नें। जब आप एक naturist समूह में जाते हैं, तो आप समझते हैं कि हर कोई अलग है और कोई भी गलत नहीं है। प्रतिभागियों को उनके शरीर या तुम्हारा परवाह नहीं है, वे केवल एक अनुकूल वातावरण में नस्लवाद की खुशी का आनंद उठाते हैं।
    • कुछ न्यडिस्ट समुदाय सेक्स को प्रोत्साहित करते हैं ध्यान रखें कि आप इस समूह में शामिल होने से पहले यह अनुभव चाहते हैं।
    • ऑनलाइन मंचों में भाग लें वे उन लोगों के लिए एक उत्कृष्ट संसाधन हैं जो नैतिकतावादी जीवन पर चर्चा करना चाहते हैं और कुछ सुंदर न्यडिस्ट स्थानों के बारे में जानकारी का आदान-प्रदान करना चाहते हैं।
  • छवि का शीर्षक एक न्यडिस्ट चरण 8
    2
    न्यडिस्ट छुट्टी लें फ़्रांस एक उत्कृष्ट गंतव्य है, जो अपने न्यडिस्ट समुद्र तटों के लिए प्रसिद्ध है। यदि फ्रांस बहुत दूर है, तो घर के पास कुछ थीम्ड रिजॉर्ट, स्पा के लिए हॉट स्प्रिंग्स के साथ पहाड़ों, और स्नान के लिए नंगे समुद्र तट होना चाहिए।
  • इमेज का शीर्षक, एक नूडिस्ट चरण 9 बनें
    3
    आप जहाँ भी कर सकते हैं, आप नग्न हैं। पार्क, स्विमिंग पूल और समुद्र तट सहित सार्वजनिक रूप से टॉपलेस के संबंध में अपने राज्य के कानूनों की जांच करें इसी तरह, आप दुनिया भर में आयोजित एक मज़ेदार न्यडिस्ट बाइक दौड़ में से एक में भाग ले सकते हैं। आप नग्न हैं जहां यह उपयुक्त है, एक भ्रमण में, प्रकृति के भंडार में। अपने आप के साथ आराम करो और, अनुभव से, आप नग्न रह सकते हैं जब तक अन्य लोग नाराज नहीं होते।
  • टिप्स

    • सुनिश्चित करें कि जब आप बाहर होते हैं, तो आप सूरज संरक्षण के बहुत सारे खाते हैं।
    • जब आप किसी मित्र या पार्टनर के साथ अभ्यास करते हैं तो निदितवाद अक्सर आसान और अधिक मज़ेदार होता है

    चेतावनी

    • कई जगहों पर, सार्वजनिक नग्नता (प्राकृतिक चिकित्सकों के लिए आरक्षित क्षेत्रों के बाहर) कानूनी है - उदाहरण के लिए ग्रेट ब्रिटेन में लेकिन इस हर जगह लागू नहीं होता है: अमेरिका में कानून स्थान से भिन्न होता है, हालांकि कई नगर पालिकाओं नग्नता की ओर एक नरम दृष्टिकोण अपना रहे हैं और यह या गैर इच्छा आघात पहुंचाने अलार्म होना दिखाया गया है को वैध कर रहे हैं। क्षेत्र के naturist संगठन के साथ संपर्क करें और अपने आप को सूचित करें यदि आपको सार्वजनिक रूप से नग्न होने की अनुमति है
    • जब आप नग्न हैं तब पाक कला उचित नहीं है, क्योंकि खुद को जलाने के लिए आसान है इसके अलावा यह जननांगों और बट पर जलने के लिए बहुत मुश्किल है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com