कैसे नील से एक बेल देखो है

जब आप नग्न होते हैं तो सुंदर दिखने के लिए यह आवश्यक मार्गदर्शिका आपके शरीर की देखभाल और कुछ सामानों के उपयोग के लिए अच्छा धन्यवाद देखने के लिए कुछ उपयोगी तकनीकों प्रदान करती है।

सामग्री

कदम

1
दीर्घकालिक लक्ष्य आपके पास केवल एक ही शरीर है, इसलिए इसकी देखभाल करें हर दिन कम से कम दो लीटर पानी पीते हैं और आपको अच्छी तरह से रखने के लिए नियमित रूप से ट्रेन करते हैं। यह आपके जीवन का नियंत्रण नहीं लेना पड़ता है - दिन में सिर्फ दस मिनट का अंतर भी होगा।
  • 2
    आपकी त्वचा बहुत शुष्क हो जाती है, इसलिए इसे अच्छी तरह से इलाज करें - सप्ताह में एक बार सूखा और इसे हमेशा नम रखें। न केवल आपकी त्वचा की लोच में सुधार होगा, लेकिन लोशन फैलाने का तथ्य आपको आपके शरीर के आकार और संवेदनशीलता के साथ सीधे संपर्क में डाल देगा।
  • 3
    अपना ख्याल रखना नग्न होने से पहले अपना समय ले लो, ताकि आप अपना सर्वश्रेष्ठ देख सकें। जब आवश्यक हो तो स्नान कर लें अच्छी मौखिक स्वच्छता बनाए रखें इसके अलावा, उपेक्षित होने से पहले अपने शरीर के विभिन्न क्षेत्रों को हटा दें: पैरों, अंडरमर्स और बिकनी क्षेत्र जघन बाल अब बहुत फैशनेबल है - आप इसे त्रिकोण, पट्टी, दिल, ब्राजील या आप जो चाहते हैं, के आकार में इसे काट सकते हैं। बेशक, आपको कुछ खास नहीं करना है - आपका शरीर, आपके नियम!
  • 4
    स्व-कमाना क्रीम आत्मविश्वास बढ़ाने के लिए अद्भुत काम कर सकता है। बाजार पर आधुनिक उत्पादों को आज़माएं, एक प्राकृतिक रंग चुनें, जैसे कि मुझे एक पकाया नारंगी याद दिलाए जाने के बजाय सूरज से चूमा गया था।
  • 5
    आपके बालों को स्पर्श करने के लिए प्राकृतिक और हल्का दिखना चाहिए, मेकअप निर्दोष होना चाहिए (यदि आप इसे पहनना चुनते हैं, तो यह होना चाहिए), और एक मोहक सुगंध बहुत ज्यादा नहीं है
  • 6
    एक पेडीक्योर और एक मैनीक्योर के साथ देखो पूरा करें अच्छी तरह से रखे हुए हाथों और पैरों ने आप को साफ और साफ-सुथरा रूप से देखा होगा।
  • 7
    पर्यावरण तैयार करें रोमांटिक डिनर के मामले में, कृत्रिम प्रकाश की चमक से रोमांटिक कुछ भी नहीं है, इसलिए कम करना कमरे के चारों ओर कम वाट क्षमता वाले लैंप को रखकर सौम्य और कोमल वातावरण बनाएं। कुछ मोमबत्तियों को हल्का प्रभाव बनाने के लिए, उनकी मोहक झिलमिलाहट किसी भी अपूर्णता को धुंधली और बहुत निविदा वातावरण बनाती है



  • 8
    बैकलाइट त्वचा की खामियों को छिपाने के लिए एकदम सही है, फिर मजबूत रोशनी के सामने स्थित है, या एक खिड़की के सामने यदि आपको लगता है कि आप रात के पहले नरम हो रहे हैं। लेकिन मत भूलो: बाहर से वे आपको देख पाएंगे!
  • 9
    पर्यावरण का सही तापमान ढूंढें यहां तक ​​कि अगर ठंड आपके स्तनों को ध्यान में रखेगी, तो कंधे से मारे हुए कंधों से मिलाते हुए सभी सेक्सी नहीं हैं। गर्मी ठीक है, जब तक आप बेहद पसीना नहीं करते
  • 10
    मूल्यवान। पेट को रखने के लिए प्रलोभन से बचें - इससे आपको बहुत अप्राकृतिक दिखाई देगा। इसके बजाय कल्पना करें कि आप अपने सिर पर लटका एक धागा से निलंबित कर रहे हैं, ताकि शरीर के सभी हिस्सों को आदर्श रूप से फैला दें, विशेष रूप से गर्दन और बस्ट।
  • 11
    आप थोड़ा कंकण कर रहे हैं, मोर्चे की ओर जीवन के थोड़ा मोड़ के साथ, उस व्यक्ति के सामने पूरी तरह से सीधे खड़े रहने के बजाय जो आप हैं अपने कंधों को थोड़ी-थोड़ी कम कर लें और अपनी पीठ को चाप लो- तो आपका पेट चापलूसी करेगा और आपके स्तनों को अधिक मुखरता दिखाई देगा। प्यार के हैंडल को कहा जाता है कि किसी कारण से रोना बंद करो, वे घटता है जो एक दिलचस्प नग्न शरीर बनाते हैं - तो तुम्हारी पर गर्व हो।
  • 12
    चाहे आप खड़े, बैठे या चलते हैं, एक पैर एक-दूसरे का सामना करने की कोशिश करें- यह आपके शरीर को पतला बनाता है और, जब आप बैठते हैं, तो अपने पैरों को पतला बनाने का एक आसान तरीका आपके पैर की उंगलियों को इंगित करना है नेत्र संपर्क महत्वपूर्ण है - यह एक साधारण नग्न शरीर और एक नग्न लड़की के शरीर के बीच अंतर है, इसलिए ज्ञान के साथ इसका लाभ उठाएं। अपने हाथों को नि: शुल्क और आराम से रखें, या वक्रों पर जोर देने के लिए एक जगह रखें। जो कुछ भी करो, बेला भी मत करो
  • 13
    AAccessoriati। सामान के साथ अपनी नग्नता को दबाएं हार, स्कार्फ, या पंख वाले बोअस ठीक हैं, लेकिन कुछ असामान्य प्रयास करने के लिए डर नहींें। यह आपको कुछ नाराज़गी देने के लिए कुछ देगी यदि आप थोड़ा परेशान हैं, यह आपको आकर्षक बना देगा और अपने सच्चे अस्तित्व को जोर देगी।
  • 14
    अपने आप पर भरोसा करें और नंगा हो जाओ किसी और की तुम्हारी तरह एक शरीर नहीं है, इसलिए इसे अपने सभी महिमा में दिखाएं। दर्पण के सामने नग्न रहें। अपनी आँखें और कानाफूसी बंद करें "मुझे बहुत अच्छा स्तन है" या कुछ और इसे कई बार दोहराएं, इसे और अधिक तीव्रता से कहकर, और मुस्कुराते हुए आप ऐसा करते हैं फिर आवाज की सामान्य स्वर और एक व्यापक मुस्कान का उपयोग करके इसे फिर से कहकर अपनी आंखें खोलें।
  • टिप्स

    • अपने स्वरूप को बेहतर बनाने के लिए खुद को प्रशिक्षित करें आप अपने प्रेमी को खुले मुंह में छोड़ देंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com