यदि आप अपने परिवार के साथ रहते हैं तो घर के लिए नूडे कैसे चालू करें

हर कोई अपने शारीरिक स्वरूप के साथ सहज महसूस करना चाहता है कुछ लोग अपने शरीर की इतनी प्रशंसा करते हैं कि वे इसे कवर नहीं करना चाहते हैं! नंगा होना पूरी तरह से स्वाभाविक है और स्वास्थ्य पर भी लाभकारी प्रभाव पड़ सकता है। हालांकि, आपके साथ रह रहे परिवार के सदस्यों के लिए आपके प्रदर्शनकारी व्यवहार को समझा जाना मुश्किल हो सकता है यदि आप एक माँ के रूप में अपने आप को अधिक बार दिखाने की सोच रहे हैं, तो आपको पहले सुनिश्चित करना चाहिए कि यह आपके आसपास के लोगों के लिए कोई समस्या नहीं है। अपनी स्वीकृति के साथ, आप अपनी गोपनीयता खोए बिना मुफ्त महसूस करने के तरीके पा सकते हैं

कदम

भाग 1

स्ट्रेस न्यूड के लिए अवसर खोजें
छवि बेज नेक अधिक अक्सर परिवार के साथ रहते हुए चरण 1
1
सो जाओ नग्न कपड़ों के बिना सो रही शुरू करो यह उतना असामान्य नहीं है जितना लगता है - बहुत से लोग रात के दौरान पूरी तरह से मुक्त होने को पसंद करते हैं। यदि आप किसी अन्य व्यक्ति के साथ कमरे साझा करते हैं, तो पूरी तरह से नंगा होने से पहले स्थिति पर विचार करें। आपको अपने इरादों को समझा जाना चाहिए और पूछना चाहिए कि क्या वे आपकी पसंद से सहमत हैं।
  • नग्न सो रही आपको कम गर्मी का सामना करना पड़ सकता है और आप सोने से पहले आपको अधिक आराम महसूस कर सकते हैं।
  • छवि बेज नेक अधिक अक्सर जबकि परिवार के साथ रहने चरण 2
    2
    जब आप अकेले घर पर हों जब आप अकेले हों तो अपने कपड़े बंद करके अपनी स्वतंत्रता का लाभ उठाएं जब तक आप चाहते हैं तब तक आप किसी भी व्यक्ति के बारे में चिंतित न होने के बावजूद बिना पर्दे के शूट करने में सक्षम होंगे। शर्मनाक आश्चर्यों से बचने के लिए, सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि आपके रिश्तेदार कब वापस आएंगे।
  • आप अपने कपड़े लेने से पहले हर किसी के बिस्तर पर चले जाने तक प्रतीक्षा कर सकते हैं।
  • घर पर नग्न होने पर खुली खिड़कियों से बचें पड़ोसी लोगों को मुफ्त में महसूस करने और दिखाने का एक बड़ा अंतर है।
  • छवि शीर्षक बे नंगे अधिक अक्सर परिवार के साथ रहने जबकि चरण 3
    3
    अपना कमरा एक न्यडिस्ट क्षेत्र बनाएं यदि आपके पास एक निजी कमरा है, तो सभी को पता चले कि जब आप अकेले होते हैं, तो आप नग्न होना पसंद करते हैं। आप दरवाजे के बाहर एक संकेत पोस्ट कर सकते हैं जो बताता है कि अगर आप अपने कमरे में दरवाजे बंद कर रहे हैं, तो संभवत: कपड़े बिना हो। आप अपने रिश्तेदारों को नग्न रहने के अपने फैसले की जानकारी भी दे सकते हैं और उन्हें प्रवेश करने से पहले दरवाजे पर दस्तक करने के लिए कह सकते हैं।
  • अपने परिवार के गोपनीयता नियमों के अनुसार, जब आप अपने शरीर को सांस लेना चाहते हैं तो आप हमेशा अपने कमरे के दरवाज़े को लॉक कर सकते हैं
  • आसान पहनने के कपड़े पहनें, अगर आपको अक्सर अपने कमरे को छोड़ देना चाहिए
  • ब्यू नेक नाम वाली छवि अधिक अक्सर परिवार के साथ रहते हुए चरण 4
    4
    सुनिश्चित करें कि आपके साथ रहने वाले लोग नग्न होने पर आपको परेशान नहीं करते हैं। यह मानते हुए कि आप शर्मीली नहीं हैं और आप परवाह नहीं है अगर प्रियजनों ने तुम्हें माँ के रूप में देखा तो आप अपने परिवार से बिना कपड़ों के रहने की अनुमति लेने की कोशिश करें। घर के अन्य निवासियों से पूछें कि वे आपको घर छोड़ने की कोशिश करने से पहले न्यडिज्म के बारे में क्या सोचते हैं, ताकि शर्मनाक स्थिति पैदा न करें। यदि आप अपना विचार स्वीकार करते हैं, तो आप अपने आप को नग्न रूप से पेश कर सकते हैं, जब तक कि यह एक आदत न हो।
  • एक गंभीर सवाल पूछकर इस विषय पर विचार करें, जैसे: "क्या यह आपको परेशान करेगा अगर आप घर पर रहते हुए कम कपड़े पहन रहे थे?" एक ईमानदारी से दृष्टिकोण के साथ, आपके रिश्तेदार समझ जाएंगे कि आप उनकी भावनाओं को ध्यान में रखते हैं।
  • यदि आपके साथ रहने वाले लोगों में से एक को आपकी पसंद के विचार और अग्रिम आलोचनाओं को पसंद नहीं है, तो उसकी उपस्थिति में कपड़े पहनना सबसे अच्छा है।
  • भाग 2

    अपने परिवार के दंड के बिना आपकी नग्नता का आनंद लें
    ब्यू नेक नाम वाली छवि अधिक अक्सर परिवार के साथ रहते हुए चरण 5
    1
    अपने रिश्तेदारों को बताएं कि जब आप नग्न हैं अपने परिवार के लिए अपने न्यडिस्ट प्रवृत्तियों को बताएं, जब उन्हें मौका मिलेगा तो उन्हें उम्मीद की तुलना में अधिक दिखाई देगा। उदाहरण के लिए, अगर कोई आपके दरवाजे पर दस्तक देता है या आपसे बात करने के लिए अपने कमरे में प्रवेश करने की कोशिश करता है, तो तुरंत चिल्लाना कि आप कपड़े नहीं पहने हुए हैं अगर वह प्रवेश करने का फैसला करता है, तो वह आपकी नग्नता को स्वीकार करेगा, यदि वह अपने कपड़े पहने तक बाहर रहे, तो आप अभी भी अपनी आजादी का आनंद निजी रूप से हासिल कर सकेंगे।
    • कुछ समय बाद आप अपने कमरे में नग्न रहेंगे, यह आपके परिवार के लिए इतना अजीब नहीं होगा।
    • प्रियजनों को पकड़ने की कोशिश न करें कुछ लोगों के लिए यह माता-पिता, बच्चे या नग्न भाई को देखने के लिए एक आघात हो सकता है।
  • छवि के शीर्षक में बे नंगे अधिक अक्सर परिवार के साथ रहते हुए चरण 6
    2
    कम कपड़े पहनना शुरू करें अपने रिश्तेदारों को अपनी अनुमति प्राप्त करने के बाद नग्न देखने के लिए धीरे-धीरे तैयार करें अंडरवियर या कम कपड़े में घर के अंदर रहने की कोशिश करें, जितना आप आमतौर पर पहनते हैं। जब आप शॉवर से बाहर निकलते हैं, तो अपने शरीर के चारों ओर एक तौलिया बांधें और कुछ ही मिनटों के लिए रसोईघर में या रहने वाले कमरे में रहें, ताकि आपको देखा जा सके। जब आपके रिश्तेदार शुरुआती शर्मिंदगी को दूर करते हैं, तो उनके लिए तथ्य यह स्वीकार करने में कोई समस्या नहीं होगी कि आप घर पर नग्न होना पसंद करते हैं।
  • यदि आप कल तक कपड़े पहने हुए थे, रात में घर से नग्न चलना शुरू न करें। वह हमेशा कम कपड़े पहनते हैं, ताकि संक्रमण दर्दनाक न हो।
  • छवि बेज नेक अधिक अक्सर परिवार के साथ रहते हुए चरण 7
    3



    आपको नग्न दिखाने के लिए सही क्षण चुनें। जब सभी किरायेदारों ने आपका नया व्यवहार स्वीकार कर लिया है, तो आपको समय-समय पर दिखाने का अवसर होगा। वह बिना डर ​​के रहने वाले कमरे के माध्यम से नग्न चलती है, या चुपचाप बिना किसी चीज के साथ रात के बीच में बाथरूम पहुंचता है आपके प्रियजनों के लिए पहले कुछ समय आश्चर्यचकित होंगे, लेकिन यदि आप सुनिश्चित हैं कि उनके लिए यह कोई समस्या नहीं है, तो समय के साथ वे इसे इस्तेमाल करेंगे।
  • कभी भी आपको दिखाने के लिए कभी अपने परिवार के सामने अपनी नग्नता न दिखाएं
  • ब्यू नेक नाम वाली छवि अधिक अक्सर परिवार के साथ रहते हुए चरण 8
    4
    नग्न रहने के लिए अपनी पसंद के बारे में बच्चे। आप अक्सर अपने निर्णय के बारे में विडंबना यदि आपके प्रियजनों ने आपके विचित्र या अजीब रवैये पर विचार किया है, तो आप उन्हें कम तनाव महसूस करने में मदद करेंगे और शर्मिंदा महसूस न करें।
  • आपकी नग्नता के बारे में मजाक करते हुए, आपको इस विषय के बारे में स्वाभाविक रूप से बात करने का अवसर मिलेगा।
  • भाग 3

    अपने परिवार का सम्मान करें
    बीक नेक नाम वाली छवि अधिक अक्सर परिवार के साथ रहते हुए चरण 9
    1
    अपने व्यवहार के बारे में स्पष्ट रूप से बोलें अपने परिवार को बताएं कि जब आप नग्न होते हैं तो आपको अधिक आरामदायक क्यों महसूस होता है अपने रिश्तेदारों को पता चले कि आप जो निर्णय लेने के लिए आराम करते हैं उसका न्याय नहीं करते हैं और उन्हें आपकी पसंद का सम्मान करना चाहिए। शुरुआत में वे आपको समझ नहीं सकते हैं, लेकिन एक सीधा दृष्टिकोण के साथ आप उन्हें अपना निर्णय स्वीकार करने में मदद करेंगे।
    • समझाएं कि नग्न होना आपके शरीर के लिए प्रशंसा व्यक्त करने का एक स्वस्थ तरीका है।
    • अपने दर्शन के संबंध में अपने रिश्तेदारों के साथ किसी भी असहमति के लिए तैयार करें। हर कोई एक ही रास्ते में नग्नता की व्याख्या नहीं करता।
  • ब्यू नेक नाम वाली छवि अधिक अक्सर परिवार के साथ रहते हुए चरण 10
    2
    इस तथ्य को हाइलाइट करें कि नग्नता प्राकृतिक है हर किसी को बताकर किसी भी विरोध को चुप्पी करो कि आप मानते हैं कि निरुत्साह का मतलब मुफ्त में है। नग्न शरीर में अश्लील या अनैतिक कुछ नहीं है चूंकि आप एक परिवार हैं, ऐसा कई बार हुआ होगा कि आपको ऐसे तरीके से देखने का मौका मिलेगा जो कि बहुत ही आकर्षक नहीं है। यदि आप अपने प्रियजनों की कंपनी में नंगे पांव रहने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं, तो आप भी करीब महसूस कर सकते हैं।
  • अगर आप नग्नता को बुरा या निंदा के रूप में नहीं मानते हैं, तो आपको शर्म महसूस करने का कोई कारण नहीं होगा जब आप या प्रियजन कपड़े नहीं पहनेंगे
  • ब्यू नेक नाम वाली छवि अधिक अक्सर परिवार के साथ रहते हुए चरण 11
    3
    एक समझौता खोजें आपके रिश्तेदार आपकी आदत को स्वीकार कर सकते हैं, लेकिन कुछ मामलों में वे सोचेंगे कि नग्न होने स्वीकार्य नहीं है। परिस्थितियों की एक श्रृंखला स्थापित करके एक समझौता खोजें जो यह स्पष्ट करते हैं कि कब, जब आपके कपड़े के बिना रहने का मौका मिलता है यह एक समस्या नहीं होगी यदि आप घर पर अकेले हैं या यदि आप अपने कमरे से बाथरूम में यात्रा के लिए खुद को सीमित कर रहे हैं हालांकि, आपको अपने बारे में कुछ रखना चाहिए जब आपके दादा दादी आपसे मिलने आते हैं या जब आपके माता-पिता दोस्तों के साथ डिनर आयोजित करते हैं
  • आपको हमेशा अन्य लोगों की स्वतंत्रता का सम्मान करना चाहिए, भले ही घर में केवल करीबी रिश्तेदार हों। याद रखें, आप अकेले नहीं रहते!
  • ब्यू नेक नाम वाली छवि अधिक अक्सर परिवार के साथ रहते हुए चरण 12
    4
    जानें कि अपने आप को कब कवर किया जाए आपके आग्रह के बावजूद, आपका परिवार इस विचार को पसंद नहीं कर सकता है कि आप घर जा रहे हैं उनकी इच्छाओं का सम्मान करें जब आप अकेले होते हैं, तब भी आप नग्न होंगे, लेकिन आपको किसी को कपड़े के बिना देखने के लिए मजबूर नहीं करना चाहिए। एक समय और सब कुछ के लिए एक जगह है, लेकिन अधिक लोगों द्वारा साझा छत के नीचे नहीं है
  • आपके साथ रहने वाले लोगों को आपको नग्न देखने का अधिकार नहीं है, जैसा कि आपको घर का कपड़ा का अधिकार है।
  • टिप्स

    • आपातकाल के मामले में हमेशा पहनने के लिए कुछ रखना
    • अपने शरीर और अपनी पसंद के कपड़े के बारे में सुनिश्चित करें यदि आप इतने शर्मिंदगी से व्यवहार करते हैं, तो आप कुछ गलत करने की आशंका देंगे।
    • अपने परिवार को आश्वस्त करें कि आप नग्न हैं क्योंकि आपको और अधिक आरामदायक महसूस होता है, इसलिए नहीं क्योंकि आप ध्यान देने की कोशिश करते हैं या कुछ का प्रदर्शन करते हैं।
    • जब आपका परिवार आपकी नग्नता के आदी हो गया है, तो आप घर के चारों ओर घूमना शुरू कर सकते हैं जैसे कि आप कपड़े पहन रहे थे

    चेतावनी

    • यहां तक ​​कि अन्य किरायेदारों को आसानी से महसूस करने का अधिकार है और शायद वे आपको नग्न नहीं देखना पसंद करते हैं। इस स्थिति में, जब आप अपने कमरे में हों
    • पूर्व-किशोर लड़कों और लड़कियों के लिए नग्न रहने के लिए यह काफी सामान्य है और कुछ लोग इसे एक आराध्य आदत मानते हैं। साल के उत्तीर्ण होने के बाद, यौवन खत्म हो जाने पर, यह रवैया अभद्र, अशिष्ट या अशिष्ट के रूप में देखा जाता है।
    • घर पर नग्न रहने की इच्छा आपके परिवार के मूल्यों के साथ संघर्ष कर सकती है। आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आपके प्रदर्शनीवाद से कोई भी नाराज नहीं है
    • सुनिश्चित करें कि नग्न दिखाई देने से पहले कोई मेहमान मौजूद नहीं हैं।
    और पढ़ें ... (7)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com