कैसे एक सार्वजनिक स्थान में नग्न चलाने के लिए

सड़क पर नग्न भागो जिस कला के लिए एक व्यक्ति पूरी तरह नग्न सार्वजनिक स्थान पर चलता है और चलाता है कानून प्रवर्तन, सरकार और आपकी मां ने अत्यधिक अस्वीकृत किया, लेकिन आपके मित्रों ने इसकी सराहना की। आम तौर पर यह रात में या शर्त के कारण किया जाता है, लेकिन यह एक साधारण मध्य दोपहर दोपहर को भी पुनर्जीवित कर सकता है। तो कल के लिए आपके पास क्या योजना है?

कदम

भाग 1

अपनी नग्न रेस की योजना बनाएं
1
एक जगह चुनें शर्मीली एक यार्ड में या किसी अनजान सड़क पर या रात में एक भयावह जगह पर परीक्षण कर सकता है दुस्साहसी (या जिनके अधिकारियों के साथ समस्याएं हैं) दिन की रोशनी में भीड़ भरे खरीदारी केंद्रों का लक्ष्य कर सकते हैं उग्रवादी व्यक्ति, जो नग्न के चारों ओर जाने का फैसला करता है, कैमरे के सामने, एक खेल के बीच में एक फुटबॉल मैदान चुन सकता है। आपको कितना साहस लगता है?
  • पता है कि जितना अधिक चरम स्थान, उतना ही अधिक चरम परिणाम होंगे। यदि आप एक मॉल में नग्न चलाना चाहते हैं, तो आप इस स्थान पर सुरक्षा गार्ड द्वारा पीछा किया जाएगा। और एक फुटबॉल मैदान में? आप Tosh.O कार्यक्रम के अगले एपिसोड में दिखना चाहेंगे, लेकिन आप इसे खो सकते हैं क्योंकि आप एक जेल सेल में होंगे। सावधान रहें
  • गंभीरता से कह, यह सब आप पर निर्भर करता है कि आप इसे कहाँ करते हैं, लेकिन आप खुद को ठीक से मिल सकते हैं, गिरफ्तार किए जा सकते हैं या यौन अपराधों (परिस्थितियों की गंभीरता के आधार पर) के अपराधियों की सूची में पा सकते हैं। अपने क्षेत्र में रहने वाले कानूनों की खोज 30 सेकंड तक हानिरहित मज़े के लिए अपने पूरे जीवन को बर्बाद करने के कगार पर होने से पहले करें
  • 2
    एक क्षण चुनें आप अंधेरे में बहुत पतले दिखेंगे। लेकिन, यदि आप चाहते हैं कि दुनिया आपके शरीर के साथ-साथ माता के दर्शन का साक्षी करे, तो जैसे ही आप गर्भ से चिल्लाने आए, दिन की पूरी रोशनी में करो। और, यदि आपके खिंचाव के निशान और वसा के रोल यूट्यूब पर वीडियो वायरल बनाना चाहिए, तो कृपया। यह मजाक का हिस्सा है, है ना?

  • यदि आप किसी सार्वजनिक स्थान पर नग्न चलाना चाहते हैं, तो निजी संपत्ति को पार करने के कानूनों के प्रति भी ध्यान रखें। क्या दिन में पहले से ही गैरकानूनी है, शाम को दोगुना गैरकानूनी है अगर आप ऐसी जगह पर हैं जहां आपको नहीं होना चाहिए। जाहिर है, अगर वे आपको इस अधिनियम में पकड़ना चाहते थे
  • 3
    अपनी कंपनी को बुद्धिमानी से चुनें बहुत सारे कहानियां, गरीब लड़कों को बताती हैं जो अपने साथी से अंडरवियर चुराए हैं, क्या आप जानते हैं? इन लोगों को तो निकटतम कचरा ले जा सकते हैं (पाया जा सकता है की संभावना नहीं) और एक फोन बूथ के लिए नग्न चलना अपनी मां को फोन करने के लिए। उनमें से एक न हो। इसे अपने दोस्तों के समूह के साथ करो, जिन पर आपको भरोसा है, जिनके पास आपको नग्न देखने में कोई समस्या नहीं है, और आपको इस तरह अपने सामने इस तरह दिखाना नहीं चाहिए।
  • यदि वे भी नग्न होते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप इस के साथ असहज महसूस नहीं करते हैं। यदि इन दिशानिर्देशों को उन सभी लोगों को बाहर करना चाहिए जो आप जानते हैं, तो यह स्वयं करें! इस तरह, महिमा सब तुम्हारा होगा। आप सभी पर दिखता है
  • 4
    सभी तरह के बारे में सोचो यह उन योजनाओं में से एक है जिसके लिए आपको स्पष्ट रूप से चिह्नित करना होगा और सभी निकास का पता लगाना होगा। यदि पुलिसकर्मियों का पालन करने के लिए, अगर चीजें गड़बड़ हो गईं, तो शरण लेने के लिए? आप इसे कैसे संभाल लेंगे? कार को कौन बचाएगा जो आपको बचाएगा? और आप क्या पहनेंगे?

  • आप अपने कपड़े कहाँ पर रखेंगे? क्या आप उन्हें एक तरफ, दोनों या किसी अन्य स्थान पर रख सकते हैं? आपकी परिवहन कहां है और चीजें गलत होने पर आप वहां कितनी तेजी से पहुंच सकते हैं? क्या आप विग को ऐसे तरीके से रखेंगे जिससे कोई आपको पहचान न सके? और जूते? आप जहां भी हों (विशेष रूप से यदि आपको तेज़ चलाने की जरूरत हो तो) अपने पैरों को संरक्षित किया जाना चाहिए
  • यदि आप एक तंग समय सीमा में काम कर रहे हैं, तो जो योजना आप अपने आप को कवर करने के लिए उपयोग करेंगे I एक ड्रेसिंग गाउन सेकंड के एक मामले में पहना जा सकता है, लेकिन उन पतली जीन्स को कुछ ही मिनटों का पालन करने के लिए ले जा सकते हैं, आप एक बहुत कमजोर स्थिति में रख सकते हैं।
  • भाग 2

    मिशन के लिए नेतृत्व
    1
    अपराध के दृश्य पर जाएं सचमुच। तुम्हें पता है यह अवैध है, है ना? लेकिन आपने एक लंबे समय के लिए सब कुछ नियोजित किया है, इसलिए आपको क्या करना है चुनौती का सामना करना है इस मिशन पर अपने हाथ की कोशिश करने से पहले एक पेय है जो आपको ऊर्जा और एड्रेनालाईन के साथ भरता है। आप अपनी हिम्मत और शर्म की कमी लाये, है ना? हमें अच्छी उम्मीद है!
  • 2
    एक त्वरित परिधीय जांच करें वाक्यांश "आपके 6 बजे आँख" इस कला से आता है (लेकिन सूत्रों का सवाल वैसे भी है)। यदि आप किसी सार्वजनिक स्थान पर हैं, तो दृश्य की जांच करें क्या कोई बच्चा मौजूद है? पुलिस? बाधाओं को आप ठोकर खा सकते हैं (बहुत शाब्दिक) आखिरी चीज जो आप चाहते हैं वह पूरी तरह से नग्न होनी चाहिए, एक छह साल की लड़की के सामने हथियारों और पैरों के अलावा (गिरावट के कारण), जो निराशा में रुकती है और सवाल पूछती है जिसे आप जवाब नहीं दे सकते। इसलिए, दाएं चेक करें, बाएं और सभी के आसपास की जांच करें। आगे बढ़ो?

  • यदि आप एक समूह का हिस्सा हैं, तो ताकत संख्या में है। स्थिति पर नजर रखने के लिए एक या दो लोगों को गार्ड के रूप में चुनें। यदि कुछ गड़बड़ है, तो वे आपको यह दिखाने के लिए एक संकेत का उपयोग कर सकते हैं कि आपको मिशन को रोकना होगा आपको बस कल फिर से आना होगा
  • 3
    अपने सभी कपड़े निकालो आह, कितना अच्छा है! एक स्वस्थ हवा आपके निजी भागों को रिफ्रेश करती है। जैसे ही माँ प्रकृति चाहता था लेकिन यह सब करने के लिए इस्तेमाल नहीं करते। आप इस कला का सच्चा सद्गुण नहीं बनेंगे यदि आप नंगा हो तो, इस स्थान पर चलें, एक बिंदु से दूसरे स्थान पर आपको कैसा महसूस होता है?
  • गंभीरता से कहो, अपने सभी कपड़े निकाल कर उन्हें एक सुरक्षित जगह पर रखो या उन मित्रों को छोड़ दें जिन पर आप भरोसा करते हैं। यदि उन्हें सुरक्षित रूप से पुनर्प्राप्त करने में सक्षम नहीं होने का थोड़ी सी संभावना है, तो अपने अंडरवियर को अपने सिर के आसपास रखें, इसलिए यदि आवश्यक हो तो आपके पास खुद को कवर करने के लिए कम से कम कुछ होगा अन्यथा, कपड़े बदलने और छुपाएं, आप कभी भी नहीं जानते। अंडरवियर उपयोगी हो सकता है अगर पुलिस अप्रत्याशित रूप से पहुंचने आती है।



  • 4
    इस जगह पर चलें ठीक है, एक ही स्थान पर नहीं रोकें। साल्टा। कुछ फुफ्फुस करें गोता। कप्तान मॉर्गन की मुद्रा को अपनाना क्यों, ऐसा कितनी बार होता है? अक्सर पर्याप्त जवाब सही नहीं है, हाँ। तो, उन 30 सेकंड लेते हैं और उनका आनंद लेते हैं कि वे क्या हैं। फिर कभी ऐसा मौका न हो।
  • अगर आप ध्यान देना चाहते हैं, तो चिल्लाओ और यह आपके पास होगा यह गलत लोगों से आ सकता है, लेकिन आप निश्चित रूप से इसे याद नहीं करेंगे। और उन लोगों के पास संभवत: आपको फिल्में करने के लिए कुछ उपकरण होंगे, इसलिए उन्हें आश्चर्यचकित न करें यदि वे इसे बाहर निकालें ऐसा कोई रास्ता नहीं है कि यह वीडियो आपके नियोक्ता तक पहुंच जाएगा, क्या आप करेंगे?
  • 5
    इसे एक गेम में बदलें आप अपने दोस्तों के साथ कितनी दूर मिलेगा? कौन लंबे समय से विरोध कर सकता है और आप क्या कर सकते हैं पागल कार्रवाई कर सकते हैं? पर्यावरण प्रयासों के प्रकारों का निर्धारण करेगा, लेकिन इस जगह को अपनी रचनात्मकता को सीमित नहीं करने दें। यहाँ कुछ विचार हैं:

  • एक टेनिस बॉल (या कोई छोटी वस्तु) ले लो और इसे दूर रखें एक व्यक्ति को जाना चाहिए और नग्न होकर उसे आगे बढ़ाना होगा। निम्नलिखित व्यक्ति को वही करना चाहिए जल्द ही किसी को वापस खींच लेंगे!
  • यदि आप किसी सार्वजनिक स्थान पर हैं, तो अपने तीन चर के समय, मात्रा और धृष्टता पर विचार करें। कौन अधिक विरोध कर सकता है? कौन खुद को सुनने के लिए तैयार है? कौन सबसे अधिक देखा जाने वाला और कमजोर हो सकता है?
  • 6
    अपने कपड़े वापस रखो खैर, यह छोटा था लेकिन तीव्र था। यदि यह अधिक समय तक रह सकता है, तो यह बिल्कुल विशेष नहीं होगा। ब्रविटी असाधारण बातें तुच्छ बनने से रोकती है, आप जानते हैं? तो फिर, अपने कपड़े फिर से पहनें (शायद अब आप अभी भी ठंडे हुए हैं) और अपने दोस्तों के साथ जो कर रहे थे उसे फिर से शुरू करें भविष्य में आप इस पल को स्नेह के साथ याद कर सकते हैं। क्या यह उतना अच्छा था जितना आपने उम्मीद की थी? किसी ने तस्वीरें ली?
  • यदि आप अपना कपड़े नहीं ढूंढ सकते, तो विकी इस समय आपकी मदद नहीं कर सकता है। आप अपने हाथ में किसी वस्तु के साथ अपने आप को कवर कर सकते हैं या खुद कुछ कपड़े खुद को सिलाई कर सकते हैं, लेकिन अपने दोस्तों में से किसी एक से शर्ट लेना या स्टोर करने, अपने घर या कुछ कपड़े पाने के लिए एक और जगह महत्वपूर्ण बात यह है कि आप नग्न भटकते नहीं हैं, या वे आपको बैरकों में ले जा सकते हैं।
  • 7
    अपनी यादें रखें जब आप भतीजे होते हैं, तो आप उन्हें उस समय की कहानी के साथ खुश कर सकते हैं जब आप सामाजिक नियमों पर हँसे और नग्न और खुश हुए जैसे शुक्रवार की दोपहर को कभी नहीं। या फिर जब तक आप भतीजे नहीं मिलते हैं और अपने दोस्तों को तुरंत यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि वे आपके जैसे शांत हैं! वे शायद ही ऐसा करेंगे, लेकिन कभी नहीं कहेंगे!
  • टिप्स

    • आरंभ करने के लिए कुछ कपड़े लाओ, इसलिए उन्हें अलग करना और फिर से पहनना आसान होगा।
    • यदि आप एक शर्त खो देते हैं और / या घबराहट दूर नहीं जाते, तो एक बॉक्सर पहनें (यदि आप एक लड़का हो) या एक पूर्ण अंडरवियर (यदि आप एक लड़की हैं)। समय के साथ आप पूरी तरह से कपड़े निकालना पर्याप्त और आरामदायक महसूस करेंगे।
    • एक खेल को स्थापित करने के लिए देखें जो आगे चलकर नग्न चलेंगे।
    • यदि आप शर्मीली हैं, तो शाम को अपने बगीचे में यह करने की कोशिश करें, लेकिन सुनिश्चित करें कि आपके पड़ोसी वहां नहीं हैं

    चेतावनी

    • कई जगहों पर सार्वजनिक नग्नता अवैध है
    • कपड़ों के बदलाव को छुपाएं, अगर आपके पास उन पर चोरी हो जाए।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • कपड़ा
    • विश्वसनीय मित्रों
    • उच्च आत्मसम्मान
    • साहस
    • संभावित रूप से कानून को तोड़ने की उपलब्धता
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com