कैसे एक पर्यटक गांव या न्यडिस्ट समुद्र तट पर जाएं

शायद आप अक्सर एक न्यडिस्ट रिसॉर्ट में जाने के बारे में सोचा है, लेकिन आपको साहस नहीं मिला है न्यडिज्म के अभ्यास के लिए आरक्षित एक समुद्र तट में भाग लेना वास्तव में मुक्ति और स्वस्थ अनुभव है। कई सावधानियां हैं जो आपको सही स्थिति के साथ एक सकारात्मक स्थिति में रहने के लिए अभ्यास में शामिल करनी चाहिए - सही योजना के साथ, यह एक उत्कृष्ट गतिविधि साबित हो सकती है

कदम

भाग 1

छुट्टी को व्यवस्थित करें
1
कुछ शोध करो विभिन्न समुद्र तटों और विभिन्न पर्यटक गांवों को जानने के लिए कुछ समय व्यतीत करें। कुछ इलाकों पर्यटकों को कपड़ों के लिए मुफ्त विकल्प छोड़ देते हैं, जबकि अन्य पूर्ण नग्नता को प्रोत्साहित करते हैं। कुछ रिसॉर्ट्स या समुद्र तटों में यह न्यडिज्म या टॉपलेस का अभ्यास करना संभव है, लेकिन यह हर किसी के लिए करना जरूरी नहीं है - अन्य क्षेत्रों में कपड़े के बिना पूरी तरह से बने रहना सामान्य है।
  • अन्य आगंतुकों की टिप्पणियां पढ़ें अगर आप एक छुट्टी रिज़ॉर्ट की तलाश कर रहे हैं, तो यात्रा स्थलों की समीक्षा देखें - इस तरह, आपको अनुभव का एक विचार प्राप्त हो सकता है जो आपको इंतजार कर रहा है
  • सूचित करें। यदि आपने सुना है कि एक विशेष समुद्र तट अक्सर न्यडिस्ट्स द्वारा अक्सर जाता है, तो उस क्षेत्र में लोगों से पूछें कि क्या वे पहले ही वहां मौजूद हैं आपको यह भी समझना चाहिए कि अगर नग्नता को बमुश्किल बर्दाश्त किया गया है या यह कानूनी है - कुछ छुट्टी रिसॉर्ट्स और कुछ देशों के इस प्रकार के अभ्यास के खिलाफ सख्त नियम हैं, जबकि अन्य स्थानों में केवल कुछ क्षेत्रों में इसकी अनुमति है
  • आप तय करते हैं कि क्या आप कई घंटों या कई दिन नग्न व्यय करना चाहते हैं - इस तरह, आप समझ सकते हैं कि क्या आप समुद्र तट पर जाना चाहते हैं या रिसॉर्ट में छुट्टियां बुक करने के बारे में सोच सकते हैं।
  • सुनिश्चित करें कि पर्यटक संरचना विश्वसनीय है। कुछ गांवों को विज्ञापित किया जाता है "न्यडिस्ट रिसॉर्ट"लेकिन वास्तविकता में वे एकल के लिए जगहों से अधिक हैं। एक समुद्र तट जिसमें नचिकित्सक दर्शन को गले लगाया जा सकता है, आमतौर पर कामुकता पर ध्यान केंद्रित नहीं करता है, जबकि होटल में पार्टनर खोजने के लिए यह एक बहुत सामान्य कारक है। यह एक बहुत ही निजी प्राथमिकता है, लेकिन स्थान तय करते समय आपको इसकी जानकारी होनी चाहिए। पिछले ग्राहकों या अन्य पर्यटकों की टिप्पणियों को पढ़ें, जो पहले से ही समुद्र तट का दौरा कर चुके हैं, यह समझने के लिए कि जगह का वातावरण क्या है।
  • 2
    प्राथमिकताएं चुनें अगला कदम यह तय करना है कि आप किन गतिविधियों को करना चाहते हैं यदि आप समुद्र तट पर बैठना और आराम करना चाहते हैं, तो आपके लिए सही समाधान बहुत सारे हैं। लेकिन आपको पता होना चाहिए कि कई अन्य गतिविधियां एक न्यडिस्ट पर्यटक के लिए उपलब्ध हैं - आप बहुत सारे कारनामों से चुन सकते हैं, जबकि कपड़े बिना शेष।
  • भगवान हैं "छुट्टी पैकेज" जिसमें भ्रमण, टेनिस जैसे खेल और पानी के खेल शामिल हैं
  • यदि आप एक न्यडिस्ट पर्यटक गांव में जाने का फैसला करते हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि कई लोग कपड़े बिना अपना समय व्यतीत करते हैं। भोजन खाने और नग्न लोगों से घिरे हुए ईमेल की जांच करें।
  • 3
    छुट्टियों के लिए साथी खोजें ऐसे कई लोग हैं जो समुद्र तटों पर या इस तरह के रिसॉर्ट में अकेले जाते हैं यदि आपको सहज महसूस होता है तो यह पूरी तरह स्वीकार्य विकल्प है। हालांकि, यदि आप पहली बार अजनबियों के सामने नग्न रहने के बारे में परेशान महसूस करते हैं, तो आप किसी विश्वसनीय दोस्त या परिवार के सदस्य की कंपनी में बेहतर महसूस कर सकते हैं।
  • ध्यान से सोचें कि किस व्यक्ति को आमंत्रित किया जाए यह इस अनुभव के लिए खुले दिमाग का होना चाहिए - किसी भी होटल के आवास की बुकिंग करने से पहले अपनी अपेक्षाओं के बारे में आपसे बात करें।
  • 4
    अपने सूटकेस तैयार करें यह आपको अजीब लग सकता है, क्योंकि आपको बहुत सारे कपड़े पहनने की ज़रूरत नहीं है हालांकि, जब आप किसी समुद्र तट या न्यडिस्ट रिसोर्ट में जाते हैं, तो आपके पास कई आवश्यक तत्व होते हैं समुद्र तट के लिए सबसे महत्वपूर्ण चीज तौलिया है- पूरे दिन पूरी तरह नग्न होने पर रेत पर झूठ बोलना उचित नहीं है - यह बिल्कुल आरामदायक नहीं है
  • आपको अपने साथ बहुत सारे सनस्क्रीन भी लाना चाहिए। आप सूर्य के लिए बहुत कुछ उजागर करने वाले हैं और शरीर के कुछ हिस्सों को सूर्य के प्रकाश के लिए उपयोग नहीं किया जाता है - याद रखें कि त्वचा को त्वचा पर हर दिन कई बार फैलाना है।
  • समय अप्रत्याशित हो सकता है अगर मौसम अचानक ठंडा हो जाता है या बारिश शुरू होता है, तो आपको अलग-अलग कपड़ों को कवर करने में सक्षम होना चाहिए। किसी भी अन्य छुट्टी के साथ, तापमान में एक अप्रत्याशित गिरावट के लिए कपड़े पैक।
  • अधिकांश रिसॉर्ट्स और न्यडिस्ट समुद्र तट स्पष्ट कारणों से कैमरे के उपयोग से मना करते हैं - आप इन उपकरणों को घर पर छोड़ सकते हैं, जब तक कि उन्हें स्पष्ट रूप से अनुमति नहीं दी जाती।
  • भाग 2

    छुट्टी का आनंद लेना
    1
    नियमों के बारे में जानें न्यडिस्ट क्षेत्र में भाग लेने के दौरान कई नियमों का पालन किया जाना चाहिए- कुछ अलिखित, लेकिन दूसरों को स्पष्ट रूप से स्थापित किया गया है। इस बारे में सोचें कि आप क्या असुविधाजनक हैं, जबकि आप कपड़े के बिना सनबाथ कर रहे हैं और इसलिए उन व्यवहारों से बचें। अन्य व्यक्तियों के कार्यों पर ध्यान दें और उनसे पालन करें "शिष्टाचार" इस्तेमाल में
    • कुछ गांव केवल वयस्क दर्शकों के लिए ही हैं यदि इस विवरण को स्पष्ट रूप से संरचना के प्रचार सामग्री पर नहीं बताया गया है, तो अधिक जानकारी मांगने के लिए बेझिझक। यदि आप चाहते हैं कि आपके बच्चों को न्यडिस्ट समुद्र तट पर जाना है, तो उनमें से एक को स्वीकार कर लें - ये स्थान संयुक्त राज्य अमेरिका की तुलना में यूरोप में अधिक सामान्य हैं।
    • अन्य नग्न लोगों पर घूरने से बचें किसी को भी सिर से पैर तक छानबीन करना पसंद नहीं है - अपना खुद का ध्यान रखें और जो आपके साथ हैं
    • स्थिति को यौन संबंध न दें। Nudists कि समुद्र तट पर या उस रिसॉर्ट में हैं अपनी जीवन शैली की स्वतंत्रता का आनंद लेने के लिए और नहीं क्योंकि वे एक रोमांटिक मुठभेड़ की तलाश कर रहे हैं
    • एक प्रदर्शनीवादी न हो इसका अर्थ अन्य लोगों के सामने यौन क्रियाकलापों में संलग्न नहीं है और ऐसे व्यवहार नहीं हैं जिन्हें कामुक माना जा सकता है
  • 2
    अपने आप को सुनिश्चित करें बहुत से लोग कहते हैं कि नन ननवाद का सबसे बड़ा लाभ आत्मसम्मान बढ़ रहा है। यद्यपि आप पहली बार में असहज महसूस कर सकते हैं, अपने आप के साथ सहज रहने की कोशिश करें जल्द ही आप देखेंगे कि न्यडिज्ज के पास उपस्थिति के साथ कुछ भी नहीं है, लेकिन स्वतंत्रता की भावना के साथ। किसी को भी आपके पास एक आदर्श शरीर की उम्मीद नहीं है, केवल आपको करने की एकमात्र चीज़ अपने जूते में अच्छा लगती है ... या, इस मामले में, बिना अपने कपड़े!
  • अपने आप को नंगा होने से पहले उत्तेजना की बात करें अपने शरीर के उस भाग के बारे में सोचें, जिसे आप सबसे अच्छा पसंद करते हैं और उस हिस्से पर ध्यान केंद्रित करते हैं। आपके पैर मजबूत हैं क्योंकि आपने बहुत कुछ किया है? बस उनमें से सोचो



  • 3
    एक खुले दिमाग रखें न्यडिज्म के मुख्य कारकों में से एक स्वीकृति की भावना है। आपको अन्य लोगों द्वारा न्याय नहीं किया जाना चाहिए और ऐसा करने के लिए प्रतिबद्ध होना चाहिए - अन्य लोगों के शारीरिक गुणों के बारे में सोचने से बचें और केवल उस अनुभव पर ध्यान केंद्रित करें जो आप अनुभव कर रहे हैं। इस सचेत खबर का सामना करें: आप प्रत्येक शरीर के प्रकार देखेंगे।
  • न्यडिस्टों का मानना ​​है कि सभी मानव शरीर सुंदर हैं, उसी मानसिकता को प्राप्त करने की कोशिश करें
  • 4
    मज़े। यह एक अच्छा अनुभव होना चाहिए - आखिरकार, यह समुद्र तट या छुट्टी पर एक दिन है। इसे समुद्र के किसी अन्य भ्रमण की तरह देखें किन चीज़ों को आप समुद्र तट पर उपयोग करते हैं, जैसे एक किताब या संगीत खिलाड़ी
  • अपने आप पर मुश्किल मत बनो यदि आप पहले से सहज महसूस नहीं करते हैं, तो आप अनुभव का आनंद लेने से पहले अपने आप को कुछ समय दें।
  • भाग 3

    लाभों का आनंद लें
    1
    वह नियंत्रण में होने की भावना की सराहना करता है। न्यडिस्ट जीवन शैली की कोशिश करना, मजबूत महसूस करने का एक शानदार तरीका है आप क्या पहनते हैं या आपकी उपस्थिति के बारे में चिंतित किए बिना एक लंबे समय तक रहना एक आनन्ददायक अनुभव हो सकता है अनुसंधान ने यह दिखाया है कि न्यडिस्टों का औसत स्तर उच्च स्तर का आत्मसम्मान है।
    • मज़ा लेने के लिए कुछ समय निकालें अपने आप को एक नए वातावरण में ढूंढने और आप महसूस कर रहे हैं असामान्य उत्तेजनाओं के माध्यम से प्रसारित होने के बारे में सोचें।
  • 2
    वह उस क्षेत्र में होने के तथ्य की सराहना करता है जहां कोई निर्णय नहीं व्यक्त किया जाता है। समुद्र तटों या न्यडिस्ट रिसॉर्ट्स में जाने के सबसे बड़े लाभों में से एक यह तथ्य है कि जो लोग आम तौर पर उन पर उपस्थित होते हैं वे खुले दिमाग वाले हैं। यह जानकर कि आप का न्याय नहीं किया जा रहा है, आपको उस जगह में अधिक आराम और सुरक्षित महसूस होता है जहां शरीर की छवि अप्रासंगिक है।
  • लोग आसानी से लोगों के कपड़े का निरीक्षण करते हैं जब कोई व्यक्ति कुछ भी नहीं लेता है, तो उसे उन चीजों में से एक का अभाव होता है जिन्हें आम तौर पर न्याय किया जाता है।
  • 3
    नए अनुभवों के फल लीजिए कुछ नया करने की कोशिश करना मन के लिए अच्छा है और थोड़ा साहस की आवश्यकता है, जो कि खुद के लिए अच्छी गुणवत्ता है समाचार आपको बढ़ने की अनुमति भी देता है, जब आप कुछ ऐसी चीजों में शामिल होते हैं जो पहले कभी नहीं किया था, तब मन आपको नई भावनाओं को अवशोषित करता है
  • एक नया अनुभव में Lanciarti आप की तरह कुछ अलग खोजने का एकमात्र तरीका है।
  • टिप्स

    • बाहरी यौन गतिविधि से बचें याद रखें कि ये परिवारों के लिए रिक्त स्थान हैं और यहां आसपास के बच्चों के लिए हो सकता है इस प्रकार के व्यवहार ने एक से अधिक न्यडिस्ट समुद्र तट को मजबूर कर दिया है, जब आप घर पर या अपने होटल के कमरे में रहें
    • घर में कैमरे छोड़ें - लोगों को इन जगहों पर आराम करने के लिए और एक वेबसाइट पर उनकी तस्वीरों को देखने के डर से न डरना पड़ता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com