परिवार में न्यडिज्म कैसे अभ्यास करें

सेक्स और नगदीयवाद एक ही बात नहीं हैं - यह एक अवधारणा है कि कई लोग, अपने जीवन के किसी बिंदु पर, समझते हैं। कई परिवार हैं, जो समाज द्वारा लगाए गए वर्चस्व पर काबू पाने, अपने घर की गोपनीयता में एक स्वस्थ और आराम से तरीके से अभ्यास करते हैं। यह केवल एक यौन संदर्भ में विचार किए बिना मानव शरीर को समझने और समझने का एक तरीका है। इस लेख का उद्देश्य पूरी तरह से प्राकृतिक तरीके से अपने परिवार में नन ननवाद का अभ्यास करने में मदद करना है, बशर्ते आप इसे इस तरह से समझें।

कदम

आपकी परिवार में प्रैक्टिस नग्नता शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
परिवार में नसीनवाद का अनुभव बिना किसी असामान्य चीज़ों पर विचार किए। बच्चों के विनम्रता की भावना विकसित नहीं है (खासकर यदि बहुत छोटा) नतीजतन, उन्हें कोई परवाह नहीं है कि कोई उन्हें नग्न देखता है।
  • यह एक मौका है कि माता-पिता बच्चों को एक अलग तरीके से अपने शरीर के बारे में जागरूक होने के लिए सिखाना सीखते हैं, जो सामान्य तौर पर समाज द्वारा तय किए गए हैं। बच्चों को दैनिक रूटीन के साथ नग्नता को संबद्ध करना सीखना होगा, न कि केवल यौन गतिविधि के साथ। इस शिक्षण का तत्काल परिणाम शरीर के परिप्रेक्ष्य में परिवर्तन होगा "वर्जित वस्तु" एक प्राकृतिक तत्व
  • आपकी परिवार में प्रैक्टिस नग्लाटी शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    न्यडिज्म को पूरी तरह से प्राकृतिक तरीके से रखें अपने बच्चों को जन्म से, पूरी तरह से सामान्य परिस्थितियों में आपको नग्न देखने की अनुमति दें स्नान या कपड़े पहने हुए क्षण क्षण हैं जब नग्नता एक सामान्य और आवश्यक अवस्था है - इसका लाभ उठाएं!
  • विभिन्न परिस्थितियों में, बाथरूम का उपयोग, हालांकि प्राकृतिक, दूसरों के साथ साझा करने के लिए सुखद नहीं हो सकता है अपनी व्यक्तिगत सीमाओं के बारे में सच रहें - कभी नहीं सोचें "होने" कुछ करना अगर आपको ऐसा करने में सहज महसूस न हो।
  • इसके अलावा, खाना पकाने के दौरान न्यडिज्ज की सलाह नहीं दी जाती है। ऐसे परिस्थितियां हैं जिनमें व्यक्तिगत सुरक्षा राजा है (गर्म तेल के संभावित छिड़कों के बारे में सोचें)
  • यदि आप अपने शरीर के साथ सहज महसूस करते हैं, तो आप अपने बच्चों को संदेश भेज देंगे कि नग्न होने ठीक है, और यह कोई शर्मिंदा नहीं है। जीवन में क्षण होते हैं जब कपड़े खुद को बचाने के लिए, सुविधा के लिए या सामाजिक मानदंडों का पालन करने के लिए पहना जाना चाहिए। हालांकि, अपने बच्चों से बात करना कि कैसे अपने घर की गोपनीयता में न्यडिज्म का अभ्यास करना कितना स्वाभाविक है, उन्हें इस बारे में अवगत करना है कि नग्न को देखा जा रहा है कुछ नहीं "भयानक और बहुत ही शर्मनाक"।
  • प्रकृति की नग्नता शीर्षक में छवि आपके परिवार में चरण 3
    3
    जल्दी शुरू करो अपने बच्चों के जन्म के बाद से परिवार में न्यडिज्म के अभ्यास को प्रोत्साहित करें आप यह देखकर हैरान होंगे कि आपका बच्चा पॉटी का उपयोग कैसे करना सीख जाएगा, अगर आप उसे घर के आसपास नग्न चलने दें।
  • कुछ के लिए तैयार हो जाओ "घटना" कभी-कभी। अपना गुस्सा खोने के बिना स्थिति को प्रबंधित करें



  • अपने परिवार में प्रैक्टिस नग्नता शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    उत्साह के साथ मतभेद बताएं जब आपके बच्चे आपके और आपके साथी के बीच के मतभेदों को, या अपने और आप के बीच के अंतर को नोटिस करना शुरू करते हैं, कारण समझाते हैं और उत्साह के साथ करते हैं
  • एक स्पष्टीकरण का एक उदाहरण हो सकता है: "मातृ स्तन का उपयोग नवजात शिशुओं को दूध देने के लिए किया जाता है, जैसा कि आप युवा थे जब आप करते थे।"
  • जघन बाल के बारे में एक और सवाल उठ सकता है: "माँ और पिता के पास बाल हैं "वहाँ नीचे" क्योंकि उनके शरीर गरम हैं - इसलिए बाल शरीर को कूलर रखने में मदद करता है"
  • अगर आपको यौन अंगों (और निश्चित रूप से आप के साथ किया जाएगा) के बारे में प्रश्न पूछे जाते हैं, तो ईमानदार और यथासंभव प्रत्यक्ष रूप से रहें। "मां की एक योनि है, और पिताजी के लिंग हैं" यौन अंग (विशेषकर अशिष्ट उपनाम) को परिभाषित करने के लिए उपनामों से बचें - आपका बेटा निश्चित रूप से स्कूल में उन्हें दोहराना होगा।
  • आपकी परिवार में प्रैक्टिस नग्नता शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    अपने बच्चों द्वारा यौन स्थितियों में अपने आप को देखने से बचें। लैंगिकता सामान्य है, लेकिन इसे अपने बच्चों को दिखाने बिल्कुल उपयुक्त नहीं है यह उन्हें भ्रमित कर सकता है या, सबसे खराब स्थिति में, उन्हें परेशान कर सकता है।
  • टिप्स

    • अपने परिवार के सदस्यों को कला में नन ननवाद की सराहना करने के लिए प्रोत्साहित करें - विशेष रूप से दिए गए हैं कि शास्त्रीय कला लैंगिकता की अवधारणा से जुड़ा नहीं है। वास्तव में, क्लासिक छवियां हाइपर-लैटलाइज़ेशन का सुझाव नहीं देती हैं जो समकालीन न्यडिस्ट छवियों में रेखांकित होती हैं।
    • यौवन किशोरों के दौरान विनम्रता की भावना विकसित होती है। यदि वे नहीं चाहते हैं तो उन्हें न्यडिज्ज का अभ्यास करने के लिए मजबूर न करें। थोड़ी देर के लिए पतलून पहने हुए संक्रमण को आपकी मदद कर सकते हैं। अन्य किशोरों के साथ तुलना करने के लिए उन्हें आसानी से महसूस कर देगा
    • लक्ष्य बच्चों को समाज द्वारा लगाए गए तरीके से पूरी तरह से विपरीत तरीके से नग्नता पर विचार करने का अवसर देना है: यह तटस्थ और घटक के बिना "कामुक" एक निश्चित संदर्भ में इस विषय पर परिप्रेक्ष्य, स्पष्ट रूप से घर की दीवारों के बाहर खेती की जाती है।
    • दूसरों की राय का आदर करें ऐसे लोग हैं जो नक्सलवाद के लिए उपयोग नहीं किए जाते हैं, और हमें हमेशा उनका आदर करना चाहिए। इसका मतलब यह हो सकता है कि खिड़की के पर्दे जुड़ते हैं या बाथरूम के दरवाज़े को बंद कर देते हैं यदि वे अतिथि गृह में मौजूद हैं। यह सम्मान और शिक्षा को प्रोत्साहित करने का एक तरीका है, शर्म नहीं है
    • बड़े बच्चों वाले परिवारों के लिए यह ज़ोर दिया जाना चाहिए कि उनकी आदतों में बदलाव अधिक कठिन हो सकता है कुछ मामलों में, जिस तरह से हम व्यवहार करते हैं, उसे बदलने के लिए बहुत सख्त निर्णय किया जाना चाहिए। इनमें से एक घर से सभी पत्रिकाओं, टेलीविजन या अन्य मीडिया को निकालने के लिए हो सकता है जो नग्नता और सेक्स के बीच एक कड़ी का सुझाव देते हैं।
    • घर पर अपने स्वयं के शरीर के बारे में जागरूकता का सकारात्मक प्रभाव प्रजनन के स्पष्टीकरण से जुड़ा हुआ है - अगर कोई बच्चा कुछ समय के लिए नसीडवाद का अभ्यास करता है तो वह इस विषय से बहुत अधिक आरामदायक व्यवहार कर पाएगा। वास्तव में, बच्चे को नर और मादा मानव शरीर के बीच अंतर को समझने में समय बर्बाद नहीं करना पड़ेगा - संचार बहुत सहज और अधिक प्राकृतिक होगा
    • याद रखें कि शर्म हमेशा नकारात्मक नहीं होता है शर्म की बात है "स्वस्थ" यह एक है जो हमें समझौते वाली स्थितियों से बचने में मदद करता है हालांकि, शर्म की बात है "बुरा" यह नग्नता के संबंध में समाज के वर्चस्व का नतीजा है, जिससे हमें एक की ओर जाता है "बाध्यकारी उपयोग" सभी परिस्थितियों में कपड़े का
    • एक बिंदु "फोकस" जो परिवार को एक प्राकृतिक तरीके से न्यडिज्म में भाग लेने का अवसर देता है, बहुत मदद कर सकता है। एक इनडोर पूल आदर्श होगा, हालांकि यह कई परिवारों के लिए संभव नहीं है सॉना एक और संभावना है, हालांकि प्राप्त करना मुश्किल है वैकल्पिक रूप से, पूरे परिवार को एक साथ तैरने के लिए पर्याप्त एक टब आदर्श हो सकता है।
    • गर्भावस्था और किशोरावस्था पर कई पुस्तकें हैं, जो शरीर से शारीरिक (विशेष रूप से यौवन के कारण परिवर्तन के समय) के यौन शरीर को अलग करती हैं। ये किताबें बहुत सारी छवियां प्रदान करती हैं "नाज़ुक" स्तनों और जघन बाल के जन्म या विकास पर ऐसी जानकारी जैसे कि छोटे लोगों के दिमाग में सेक्स से नग्नता को अलग करने में मदद मिलती है - एक को एक बनाने की इजाजत देता है "ढांचा" जहां परिवार के सभी वर्गों के लिए लाभप्रद लाभ है।

    चेतावनी

    • निजी स्वच्छता देखभाल. जब आप परिवार में न्यडिज्म का अभ्यास करते हैं, तो सबको नीचे बैठने से पहले (या फर्श पर) कुर्सी पर तौलिया लगाने के लिए प्रोत्साहित करें। माता-पिता पूरी तरह से अच्छी तरह से जानते हैं कि पॉटी का उपयोग करने के बाद, बच्चों को अच्छी तरह से धोना नहीं है शर्मिंदा महसूस न करें जब आप अपने बच्चों को उचित व्यक्तिगत स्वच्छता के अभ्यास के लिए सिखें। वैसे, यदि आप इसे अभ्यास करते हैं, तो वे एक उदाहरण लेंगे।
    • बच्चों को पोर्नोग्राफ़ी का पर्दाफाश न करें सबसे अच्छा उदाहरण यह है कि आप और आपकी पत्नी, साथ ही साथ अन्य रिश्तेदार जो आपके बच्चों के जीवन में नग्नता को एक प्राकृतिक और वास्तविक तत्व बनाते हैं।
    • यद्यपि यह सामान्य ज्ञान के साथ माता-पिता के लिए स्पष्ट होना चाहिए, सावधान रहें कि आपकी पत्नी को अपनी पत्नी के साथ वैवाहिक अंतरंग के क्षणों को उजागर न करें। हालांकि जननांग यौन संदर्भ में खुशी का पहला स्रोत है, हालांकि सभी के पहले अपने शारीरिक कार्यों पर जोर देने का प्रयास करें कुछ भी जो शारीरिक समारोह से परे चला जाता है यह जीना होगा "कैमरे में"।
    • ध्यान रखें कि आप किससे कहते हैं कि आप परिवार में न्यडिज्म का अभ्यास करते हैं यद्यपि आपका इरादा अच्छा है, कामुकता अभी भी हमारे समाज में नसीनवाद की अवधारणा से जुड़ी है। वे तुम्हें परेशान कर सकते हैं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com