कैसे विलंब सिंड्रोम के इलाज के लिए

विलंब सिंड्रोम: आप जो करना चाहते हैं, वह मत करो क्योंकि आपको नहीं पता कि यह क्या है, संभवतः क्योंकि आप को स्थगित करने के लिए प्रेरित किया गया है या आपके रास्ते पर बहुत अधिक बाधाएं हैं।

सामग्री

प्रत्येक व्यक्ति के जीवन के दौरान विलंब के सिंड्रोम से ग्रस्त होता है, अक्सर बार-बार भी। शायद आप के साथ ऐसा कुछ हो रहा है: आपके पास एक प्रोजेक्ट, कार्य, ए है लक्ष्य तो आपको समय नहीं मिल रहा है, है ना? यह नाइक व्यावसायिक का उल्लेख करना आसान होगा, कह रही है "बस करो" (इसे और पर्याप्त करो!), लेकिन अगर यह इतना आसान था तो यह सिंड्रोम मौजूद नहीं होगा। उपचार के शुरू होने के बाद यहां इलाज करने और पीड़ने से बचने के कुछ बुनियादी उपाय यहां दिए गए हैं।

कदम

क्योर किसी दिन सिंड्रोम चरण 1 नामक छवि
1
अपने आप को रहो. यह पहला आदेश है कि खुश रहना हो सकता है कि आप कार्रवाई न करें क्योंकि, वास्तव में, आपको क्या करना चाहिए, आपके पास होने के तरीके में फिट नहीं है यदि हां, तो किसी विशेष परियोजना के साथ आने वाली संभावनाओं और उम्मीदों को त्याग दें और जो कुछ आपके व्यक्तित्व के लिए उपयुक्त है, उसे ढूंढें।
  • क्योर किसी दिन सिंड्रोम चरण 2 नामक छवि
    2
    अपने दिमाग को किस चीज से ख़राब हो?. यदि आप नहीं जानते हैं कि आपके लिए क्या सबसे अच्छा है, तो शायद यह स्थिति इस तथ्य पर निर्भर करती है कि आपके विचारों और भावनाओं का एक बड़ा सौदा है जो आपका मन अव्यवस्थित करता है। अगर आप उलझन में हैं, तो आप किस तरह से अवरुद्ध कर रहे हैं उससे छुटकारा पाने के लिए आप एक स्पष्ट निर्णय कैसे कर सकते हैं? विकार से स्प्रिंग्स नकारात्मक विचार (उदाहरण के लिए, जब आपको लगता है कि मरने के बिना 30 मिनट से अधिक समय तक चलना संभव नहीं है) या नकारात्मक व्यवहार (उदाहरण के लिए, जब आप स्वयं को कहते हैं: "मैं भी चलाने के लिए आलसी हूँ")।
  • कैसे लांच करने के लिए Automotivarsi
  • आशावादी कैसे बनें
  • क्योर किसी दिन सिंड्रोम चरण 3 नामक छवि
    3
    पता है कि तुम क्या चाहते हो और क्योंकि आप इसे चाहते हैं यदि आप विलंब सिंड्रोम का इलाज करने की योजना बना रहे हैं, तो आपको उस चीज़ के ब्यौरे और जानने की जरूरत है जो आप चाहते हैं और उस इच्छा के कारण अगर आपको नहीं पता कि यह क्या है, तो ब्लॉग आपके सपनों को समझने में आपकी सहायता करने के लिए तैयार हैं।
  • क्योर किसी दिन सिंड्रोम चरण 4 नामक छवि
    4
    एक अच्छी योजना बनाएं. आपको इसे बड़ा डिजाइन करना होगा नहीं ले जाओ: यह होना चाहिए "महान", नहीं "महान"। प्रोग्रामिंग करके, आप कार्रवाई में जा सकते हैं, लेकिन सावधान रहें क्योंकि, वास्तव में, यह बकवास से इतना अलग नहीं हो सकता है जब तक आप वास्तव में कुछ नहीं करते, आप अभी भी स्थगित करने के लिए नियत होंगे। योजना महत्वपूर्ण है, लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कितना करना कुछ - सबसे पहले कदम उठाने के लिए क्या मायने रखता है
  • ताओवाद के पिता लाओ त्ज़ू के कहने पर याद रखें: "एक हजार मील की यात्रा एक कदम से शुरू होती है"।
  • क्योर किसी दिन सिंड्रोम चरण 5 नामक छवि
    5
    आश्चर्य की अपेक्षा करें एक बार आपकी योजना क्रियान्वित हो जाने के बाद, यह आपकी उम्मीदों पर निर्भर नहीं रहेगी, लेकिन योजना के बावजूद, आप कुछ लचीलेपन रखते हैं।
  • क्योर किसी दिन सिंड्रोम चरण 6 नामक छवि
    6



    एक समय में एक कदम उठाइए। इस बिंदु पर एक विकल्प के लिए जरूरी केवल विवरण पहले चरण में घनीभूत होते हैं। विवरण से भ्रमित मत हो केवल अगले दो या तीन चीज़ों पर ध्यान केंद्रित करें जिनकी आपको आवश्यकता होगी
  • क्योर किसी दिन सिंड्रोम चरण 7 नामक छवि
    7
    बाकी को अनदेखा करें ठीक है। जब आप एक लक्ष्य का पीछा करते हैं, तो आप जो कुछ कर रहे हैं उसके अलावा सब कुछ अनदेखा करें हम अक्सर तुलना करते हैं (उस बिंदु के बीच जहां हम अब और हम क्या चाहते हैं) विलंब के एक रूप के रूप में, जो योजना चरण का विस्तार करता है यह एक समस्या नहीं है, अगर हमें जांचना है - उदाहरण के लिए, एक छोटे से कार्य को पूरा करने के बाद- लेकिन नौकरी के बीच में नहीं जब आप एक गतिविधि के बीच में होते हैं, तो अगले सप्ताह क्या होगा, इसके बारे में मत सोचो। गेंद में क्यों जाते हो?
  • तुलना मत करो जब आप सहायता मांगते हैं तो सावधान रहें, क्योंकि आपके सपनों की तुलना करने की प्रवृत्ति (और उन्हें बर्बाद कर) दूसरे लोगों के साथ कोने के आसपास है
    क्योर किसी दिन सिंड्रोम चरण 9 का शीर्षक चित्र
  • क्योर किसी दिन सिंड्रोम चरण 8 नामक छवि
    8
    मदद के लिए पूछें. डैनियल गिल्बर्ट, अपनी पुस्तक में खुशी पर ठोकरें, वह कहता है कि हमारे लक्ष्यों को वास्तव में हमें खुश करने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि वे उन लोगों से बात करें, जिन्होंने उन्हें बनाया है आलसी होने की भी कोशिश करें, जब आप चीजों को दोहराते समय बर्बाद न करें।
  • क्योर किसी दिन सिंड्रोम चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    9
    असुविधाजनक महसूस करें जूडिथ सिल्स, अपनी पुस्तक में कम्फर्ट ट्रैप, या क्या अगर आप मृत घोड़े में सवारी कर रहे हैं? वह बात करता है कि हम बेहद नाखुश हैं, हालांकि, यह कहते हुए कि हम इतनी अच्छी तरह से कर रहे हैं इसलिए हम दुख से लड़ने के लिए कुछ नहीं करते। खुशी एक जोखिम है, लेकिन वर्तमान स्थिति, भले ही दर्दनाक भी सुरक्षित हो। तो क्या आप अपनी पीड़ा में आराम से रहने या आनन्द से जीने के लिए पसंद करते हैं?
  • इमेज का शीर्षक चिकित्सा किसी दिन सिंड्रोम चरण 11
    10
    यात्रा के दौरान और अंत के दौरान जश्न मनाएं। अपनी प्रगति को पहचानें अपने फेसबुक अकाउंट का उपयोग करें, तुम्हारा ब्लॉग या प्राप्त प्रगति के बारे में लिखने के अन्य साधन उन्हें दूसरों को बताएं बदले में, वे हो जाएगा प्रेरणा का स्रोत लोगों के लिए, उन्हें जीतने में मदद "विलंब" और एक अपने लक्ष्यों तक पहुंचें.
  • क्योर किसी दिन सिंड्रोम चरण 12 नाम की छवि
    11
    जब सब कुछ आसान लगता है तो ध्यान न दें एक सेकंड रुको और पूछें: "मैं और क्या कर सकता हूँ?"। आपको लगता है कि आप जा सकते हैं उससे थोड़ा दूर जाना ज़रूरी है अपने शुरुआती लक्ष्यों को आगे बढ़ाएं यहां तक ​​कि अगर आप एक समय में एक कदम उठाते हैं, तो एक अप्रत्याशित क्रिया के साथ आओ, जो आपके लक्ष्य को ऊर्जा, उत्तेजना और रोमांच का एक बिट जोड़ती है। यह कंपकंपी शायद आपके द्वारा कभी भी प्रेरणा का सर्वश्रेष्ठ स्रोत होगा। इसलिए हार न दें, हार न दें और हार न दें
  • टिप्स

    • आप अपने आप को अपने आप को प्रेरित करने के लिए अतिरिक्त उपकरण दे सकते हैं सर्वश्रेष्ठ मुझे तकनीक स्व-सम्मोहन आपको लंबे समय तक लक्ष्य हासिल करने के बाद फसल काटा जा सकता है, जिससे आप की आवश्यकता को कम कर सकते हैं या नष्ट कर सकते हैं "इच्छा शक्ति"।
    • विलंब सिंड्रोम का इलाज करने का एक और तरीका है साँस लेना. यह सही है: सांस लेना, खासकर जब आपको लगता है कि कुछ भी नहीं बचा है, कोई क्षितिज नहीं दिखता है या साझा करने के लिए कोई सूर्यास्त नहीं है, और कोई विचार या चिंता नहीं है। बस सांस लेना: यह जीवन का सबसे बड़ा उपहार है.
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com