सराहना कैसे किया जाए

जितनी जल्दी या बाद में हम महसूस करते हैं कि दुनिया हमारे लिए इतनी ज्यादा नहीं है जब हम चाहते हैं। यदि हाल में यह आपके साथ होता है, तो शायद यह कवर लेने का समय है। आपके सोचने की सोच और कुछ सामाजिक सुझावों में त्वरित बदलाव के साथ, आप दूसरे व्यक्ति में बदल जाएंगे। यहाँ कैसे है!

कदम

भाग 1

प्रकाशिकी दर्ज करें
इमेज का शीर्षक बी पसंद किया चरण 1
1
अपने आप के साथ आराम से रहो शायद आप इस संबंध में अरबों बार डांट रहे हैं: दूसरों को खुश करने के लिए, आपको सबसे पहले अपने आप को खुश करना चाहिए। आसान कहा से किया है, एह? अब आप जानते हैं कि यह ऐसा है: किसी ऐसे व्यक्ति के बारे में सोचना जो आपको पता है कि वास्तव में कम आत्मसम्मान क्या है। यह संभवतः नकारात्मक, अतिसंवेदनशील और बहुत अजीब नहीं है। अगर उसे खुद के बारे में अच्छा लगा, तो बाकी दुनिया उसके साथ अलग तरह का व्यवहार करेगी।
  • अपने बारे में अच्छी चीजों की एक सूची लिखें कुछ ऐसा करें जो आपको अच्छा महसूस करता है और आपको सुरक्षित बनाता है कुछ नया या डरावना प्रयास करने के लिए डरो मत और इस मार्ग से बचने की कोशिश मत करो, यह महत्वपूर्ण है। आपको बनना नहीं है प्रशस्त और अजीब बात है, आपको सिर्फ कुछ अंकों से आत्म-सम्मान स्तर बढ़ाया जाना है।
  • इमेज का शीर्षक होना पसंद किया गया चरण 2
    2
    सच हो. एक बार जब आप अपने आप के साथ आराम कर रहे हैं, तो यह सच रहें। ढोंग करने के लिए, खुद को पेश करने के लिए, एक छवि बनाए रखने के साथ ही थकाऊ होने से यह एक बड़ा निवारक है। जो व्यक्ति आप हैं वह अभी भी अच्छा है किसी दूसरे के दूसरे विकल्प संस्करण बनने के बजाय, अपने आप में पहली पसंद हो, ठीक है? एक और होने का क्या उपयोग है?
  • मानो या न मानो, शोध ने दिखाया है कि शर्मनाक दूसरों ने वास्तव में आपके लिए उनकी प्रशंसा बढ़ा दी है! इसके बारे में दो बार सोचने के बाद आप समझ जाएंगे कि यह सच है: आपने सही, वास्तविक, उनके जैसा दिखना है। क्या राहत! आप अब परिपूर्ण नहीं हैं हुर्रे। आप इंसान हैं अधिक प्राकृतिक आप कर रहे हैं, बेहतर है
  • इमेज का शीर्षक रहना पसंद है चरण 3
    3
    उत्साही रहें इस बिंदु पर आओ: सेक्स करते समय किसी के साथ सो रही कल्पना करो। कितने आंदोलनों के लिए आप कभी भी नहीं समझ सकते हैं कि आप वास्तव में कैसा महसूस करते हैं क्या आपको लगता है कि आप उसके साथ सोते रहना चाहते हैं? शायद नहीं। वही सामान्य रूप से जीवन पर लागू होता है! हर कोई उन लोगों के संपर्क में रहना चाहता है जो विश्व को उनके उत्साह से खुश कर रहे हैं। और ऐसा कोई कारण नहीं है कि वह व्यक्ति आपको क्यों नहीं होना चाहिए।
  • एक बार जब आप समझते हैं कि जीवन में छोटी चीजें रोमांचक हो सकती है, तो उत्साह पकड़ ले जाएगा आखिरकार, जीवन कम है कॉफी के सभी कप सर्वश्रेष्ठ नशे में सबसे अच्छे होने चाहिए (वे वास्तव में सबसे खराब हो सकते हैं), लेकिन आप अभी भी खुश रह सकते हैं। कॉफी, वाह! अंत में। सुबह जब आप इसे पीते हैं तो यह बहुत अच्छा लगता है।
  • इमेज का शीर्षक होना पसंद किया गया चरण 4
    4
    उत्सुक रहो यह सब से ऊपर दूसरों के लिए लागू होता है, भले ही आप पूरी दुनिया की ओर हो। जब आप कुछ सीखते हैं "सोच" इसके बाद के संस्करण। बस इसे स्वीकार न करें। यदि आप समझ नहीं आते हैं, तो अधिक जानने की कोशिश करें। यह अवधारणा पर लागू होता है लेकिन यह भी स्पष्ट रूप से लोगों के लिए होता है।
  • अगली बार जब आप 24 वर्ष की किसी से मिलते हैं, जो आपको बताता है कि हड़ताल जबकि लोहा या आपके पसंदीदा फ्रेंच रेस्तरां में से एक में एक sous-महाराज के रूप में कार्य थोड़ा सूक्ष्म अविश्वास के साथ उसके मुंह खोलता है, अन्य समाचार पूछ समय बिताया है। थोड़ा उत्सुक आप रुचि रखते हैं!
  • चित्रित किया जाने वाला चित्र, Be Liked Step 5
    5
    स्वच्छता देखभाल यदि आप एक रेगिस्तानी द्वीप पर रहते हैं, तो हम आपको सूचित करते हैं कि लोग उन लोगों के साथ संपर्क करना पसंद करते हैं जो गंध नहीं करते हैं विज्ञान अब भी सोच रहा है कि क्यों इसलिए अपने आप को एक एहसान करो और धो लो, अपने दांतों को ब्रश करें, साफ कपड़े में पोशाक करें अन्यथा आपको थोड़ी सी भी नहीं माना जाएगा।
  • कुछ अतिरिक्त प्रयास करने के लिए बेहतर (पढ़ें: एक शॉवर से अधिक मिलता है) लोग बाहरी रूप को देखते हैं, जितना चाहिए। अगर आपने माल्कॉम ग्लैडवेल की किताब पढ़ ली है "उपचार की गुप्त शक्ति ने सोचा," प्रभाव वुडरो विल्सन पता (और कैसे वह अपनी सत्तावादी उपस्थिति और समय से चुने गए थे -इस-पत्रकारिता albori- था) और भले ही आप नहीं, तो आप शायद जेएफके पता था पर्याप्त लिंक पर एक नज़र लेने के लिए। चाहे हम इसे पसंद करें या न करें, अच्छा होने पर इसका लाभ होता है कोई दोहरा अर्थ नहीं
  • चित्रित किया गया चित्रित किया जाना पसंद है चरण 6
    6
    जानें कि कैसे और क्यों सफल हो लोग तीन अलग-अलग स्तरों पर बातचीत करते हैं: मौखिक, गैर-मौखिक, और पेरेवर्बेल। पहले दो के साथ हम शायद वहां हैं, है ना? और इसके बजाय पैरेवर्बेल का अर्थ है "कैसे" बातें कहा जाता है। टोन, विविधता, ताल ... यहां तक ​​कि वे महत्वपूर्ण हैं!
  • सभी तीन स्तरों पर किसी कुशल को देखकर शुरू करें आप दूसरों से कैसे संबंधित हैं? जब यह अकेला होता है, तो क्या यह दृष्टिकोण करना आसान लगता है? तुम कैसे बोलोगे? आप क्या कहते हैं और आप इसे कैसे कहते हैं? जब आप पैटर्न नोटिस शुरू करते हैं, जाओ और अपने आप को देखो उन योजनाओं में से कौन सा आपको इसकी नकल करने की आवश्यकता है?
  • चित्रित किया जाने वाला चित्र, जैसा दिखने वाला चरण 7
    7
    जानें कि पुरुषों और महिलाओं के लिए यह अलग है हालांकि यह हर प्रकार के पर्यावरण के लिए लागू होता है, कार्यस्थल के लिए यह दोहरी है जब पुरुषों की प्रशंसा की जा रही है, तब पुरुष और महिलाएं अलग-अलग चीजों में ट्यून करती हैं। एक आदमी खुद के बारे में सुनिश्चित कर सकता है और वह भी बुरा है यदि वह अपने जुनून का प्रदर्शन कर रहा है - यदि वह नियंत्रण खो गया हो तो एक औरत उसी भावना को दिखा सकती है आपको सही वजन के साथ प्राप्त सभी सलाह लें, क्योंकि आपको हमेशा व्यक्ति के लिंग पर विचार करना चाहिए।
  • यहां तक ​​कि अगर यह सभी के लिए नहीं है, "आमतौर पर" यह कहने के लायक है कि जब वे नरम होते हैं, महिलाओं को और अधिक सराहना होती है। दो शब्द: हिलेरी क्लिंटन अनंत चुटकुले का रिसेप्टर और क्यों? क्योंकि वह मनुष्यों की दुनिया में एक आदमी की तरह व्यवहार करता है जब वह नहीं है। वह एक महान महिला और एक महान मॉडल है, इसलिए यदि आप एक महिला हैं तो आधे जीवन की कोशिश करें "के बीच" वह और जून क्लीवर
  • भाग 2

    एक सामाजिक पशु बनें
    चित्रित किया गया छवि, जिसे पसंद किया गया चरण 8
    1
    वह वास्तव में दूसरों की सराहना करता है अन्य लोगों के शौक में दिलचस्पी जब आप दूसरों को देखते हैं कि आप इस तरह से हैं, तो वे प्रतिपूर्ति करेंगे। मनुष्य मजेदार प्राणी हैं - कभी-कभी वे कुछ भी कोशिश करते हैं!
    • अगर कोई कमरे में प्रवेश करता है और आप तुरंत मुस्कुराते हैं, तो वे इसे देखेंगे। और ऐसा कैसे प्राप्त करना अच्छा है? आप हर किसी को ईमानदारी से दिलचस्पी दिखने वाले हर किसी के लिए गर्मी और सुखदता से संवाद करने में सक्षम हैं, इसलिए इसे करने के लिए याद रखें। यह आपको कमजोर नहीं बनायेगा बल्कि केवल वास्तविक होगा।
  • छवि का शीर्षक
    2
    ईमानदारी से रहें. अच्छा हो जो भी आप कहते हैं, उसे बताएं कि इसका मतलब क्या है। झूठ और हेरफेर में पकड़े मत बनो। जब यह मामला है, तो आपको दूसरों के साथ व्यवहार करना चाहिए क्योंकि आप उनका इलाज करना चाहते हैं। यदि आप दरवाजे खोलते हैं, चाहे कहीं भी जाएं, ईमानदार और प्रामाणिक हो।
  • धैर्य और विनम्र होने से प्रारंभ करें सुनो और अगर आप कर सकते हैं तो मदद करने का प्रयास करें। दूसरों के लिए काम करें क्योंकि आप उन्हें करना चाहते हैं और बदले में कुछ और नहीं है कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या मूड हैं, हर किसी के लिए अच्छा होगा याद रखें कि दयालु और ईमानदार होने पर भी जब आप मनोदशा में नहीं होते हैं तो आपको बेहतर महसूस हो सकता है
  • चित्रित किया जा रहा है इमेज
    3
    दूसरों को बात करने दें ज्यादातर लोग स्वयं के बारे में बात करना पसंद करते हैं वे उनसे प्यार करते हैं जो उनकी बात सुनते हैं। दुर्भाग्यवश, लोग बस बातचीत के मार्गदर्शन के लिए कुछ के साथ हस्तक्षेप करने में सक्षम होने का इंतजार कर रहे हैं। इन बातों का फायदा उठाकर बात करो! उनसे पूछो और उन्हें जाने दो।
  • मान लें कि आप काम पर डेविड से मिलते हैं और उससे पूछते हैं "हे, डेविड, सप्ताहांत कैसे था?" और वह एक सरल एक के साथ जवाब "अच्छा, अच्छा मैं मेरा है" प्रतिकृति के बजाय "ओह, यह अच्छा होगा" विषय को खुला रखें के साथ प्रतिकृति "ओह, क्या आप उन्हें अक्सर नहीं देखते हैं?" तो आप अपने दूसरे चचेरे भाई की कहानी सुनेंगे। और जब तक आप रुचि रखते हैं, वह जारी रहेगा!
  • चित्रित किया गया छवि, जिसे पसंद किया गया चरण 11
    4
    आप पर हास्य का प्रयोग करें यह करना मुश्किल है: यदि आप बहुत गंभीर हैं तो लोग भ्रमित हो सकते हैं और समझ में नहीं आता कि क्या आप हास्यास्पद हैं या यदि आप वास्तव में अपने आप से बहुत नफरत करते हैं यदि आप इसे मुस्कुराहट या हँसते हुए करते हैं, तो आपको बचा लिया जाएगा। जब कॉनन ओ`ब्रायन ने माइकल फेल्प्स को यह कहकर मजाक दिया कि वह यह था "आकार से बाहर" उन्होंने कहा "यदि वह आकार से बाहर है, तो मैं पांच साल तक मर चुका हूं।" आप हंसमुख और आप का मजाक बनाने के लिए तैयार दिख रहे हैं एक गुणवत्ता है जो बहुत आकर्षित करती है
  • आप का मजाक बनाने में सक्षम होने के नाते बहुत उपयोगी है जब लोग एक-दूसरे को जानते हैं, तो एक तरह का बकवास होता है जो एकजुटता बढ़ाने और बांड बनाने में मदद करता है। यदि आप ऐसा कर सकते हैं "के लिए" दूसरों, मज़ेदार, लचीला और खुद के साथ आराम से साबित होते हैं
  • हास्य के अन्य प्रकारों का भी उपयोग करें! सब कुछ ठीक है यदि आप एक समूह को एक साथ रख सकते हैं, तो बेहतर होगा एक ही स्तर पर अधिक लोगों को रखकर उन्हें आप के साथ बेहतर महसूस कर सकते हैं इसलिये उन्हें हंसते हैं!
  • चित्रित किया गया चित्रित किया जाना पसंद है चरण 12
    5
    इश्कबाज और चापलूसी. हर कोई पसंद करते हैं, जो इश्कबाज हैं यह आपको अच्छा महसूस करता है, यह मजेदार है और यह हमें लगता है कि हम आकर्षक हैं तो आप इस स्थिति की सराहना नहीं कर सकते हैं? तथ्य यह है कि जिस व्यक्ति से हम इश्कबाज़ी करते हैं वह ग्रहणशील नहीं लगता है। तो पहला कदम बनाओ और फ्लर्टिंग शुरू करें आप अपने आप को सुरक्षित, खुला और चंचल साबित करेंगे। छोटे में शानदार
  • किसी को छूने से तत्काल बंधन बना सकते हैं। अपने हाथ को मिलाते हुए और सीधे खींचकर किसी को कहकर `अलविदा` कहें। अब, जो आपको सलाम करने के बारे में सोचते हैं, आपको स्नेह के साथ गले लगाते हैं और फिर जारी रखते हैं (शायद नेत्र संपर्क बनाए रखने में मुस्कुराते हुए) आपसे संपर्क में और अधिक क्या महसूस होगा?



  • इमेज का शीर्षक रहो चरण 13
    6
    उन्हें विशेष महसूस करें इसका अर्थ बड़ा इशारों को बनाने में नहीं है। और यह वास्तव में ऐसा नहीं होना चाहिए सबसे छोटी चीजें सबसे महत्वपूर्ण हैं तो कर्मचारियों के पथ और बच्चे को जारी रखें। उन्हें पता है कि आप लोगों में रुचि रखते हैं और आप देखेंगे कि वे भी आपके साथ ऐसा करेंगे।
  • जिस व्यक्ति से आप बात कर रहे हैं उसका नाम प्रयोग करें उस पर कार्य करें डेल कार्नेगी के अनुसार, यह सभी के लिए सबसे सुंदर ध्वनि है और अगर आप बस उस व्यक्ति से मिले हैं, तो यह बात आपको याद रखेगी!
  • विवरण याद रखें क्या आपका बॉस आपको अपनी बेटी के बिस्कुट की बिक्री के बारे में बताता है, भले ही पिछले हफ्ते बहुत जल्दी? उससे पूछें कि यह कैसे जाता है भले ही आप सभी पर लालची नहीं हो।
  • इमेज का शीर्षक होना पसंद किया गया चरण 14
    7
    अपने आप पर ध्यान न दें कभी-कभी असुरक्षित लोग खुद को खुद से पूरी तरह से ले जाकर अपनी असुरक्षा को छिपाने की कोशिश करते हैं। उनका मानना ​​है कि वह वास्तव में आकर्षक है, जबकि वास्तविकता में वह खुद को स्वार्थी साबित करता है। आपको दूसरे व्यक्ति पर विपरीत और फ़ोकस करना चाहिए। यह आसानी से महसूस होगा और बेहतर प्राप्त होगा!
  • जब कोई आपको बधाई देता है, तो बस इसे कहते हैं "धन्यवाद।" आप कितने बड़े हैं, इस बारे में बात करने का मौका न ढूंढें, इसे भूल जाओ। लोगों को यह जानने की ज़रूरत नहीं है कि आपने कितनी मान्यता हासिल की थी, आपने कितनी चीजें देखी हैं या किए हैं वे बातचीत के दौरान स्वैच्छिक रूप से बाहर आएंगे। आपको उन्हें दर्ज करने की आवश्यकता नहीं है
  • चित्रित किया जा रहा है इमेज
    8
    सकारात्मक रहें. और यह व्यावहारिक रूप से किसी भी स्पष्टीकरण के लायक नहीं है खुशी और सकारात्मकता संक्रामक है। लोग जैसे लोग खुश हैं सकारात्मक होने का झुकाव हमेशा ताजा हवा की सांस होगी। यहां तक ​​कि अगर आप के लिए मामूली देखना चाहते हैं, खुद को नीचे फेंक - या बौद्धिक, कुछ घृणा, ऐसा मत करो। आपके लिए, आपके झुर्रियों के लिए और आपके आस-पास के लोगों के लिए यह अच्छी बात नहीं है।
  • उसने कहा (आप जानते थे कि वहाँ एक चेतावनी थी, क्या?), पता है कि आपको कब दयालु हो। शिकायत एक उपकरण है जो लोगों को एक साथ ला सकता है। लेकिन यह हर समय मत करो! क्या आपका मालिक शुक्रवार को आरामदायक कपड़े निकालता है और हर किसी को देर से काम करना चाहता है? ठीक है, आप शिकायत कर सकते हैं अन्ना ने केक का आखिरी टुकड़ा खाया है? यह अच्छा नहीं है अपनी लड़ाई चुनें
  • चित्रित किया गया छवि, जिसे पसंद किया गया चरण 16
    9
    जब वार्तालाप खत्म होता है, तो जानें। कोई भी असीम नहीं है कोई नहीं। शून्य। नाडा। और कुछ अन्य की तुलना में कम होना चाहिए। जब आपको यह पता चलता है कि आप खुद ही सड़ रहे हैं, तो हमें कटौती दें व्यक्ति को बताइए कि यह कैसे बात करना दिलचस्प था (जब तक कि यह वास्तव में एक भयानक बात नहीं थी, तो आप अभी भी समय क्यों बर्बाद कर रहे हैं?) और यह कि आप जल्दी ही चिंतित हो जाएंगे। बूम। हो गया।
  • यदि यह शर्मनाक हो रही है, नम्रता से माफी मांगें एक सरल एक "ठीक है, मुझे जाना होगा हम फिर से भेजें!" यह कुछ निर्विवाद है और यह मत सोचो कि केवल आपके साथ होता है: शर्मनाक बातचीत कुल 17% है शायद एक दिन वे हमें कुछ अध्ययन करेंगे। जल्दी या बाद में
  • भाग 3

    गुणों को माहिर करना
    चित्रित किया गया चित्रित किया जाना बीता हुआ चरण 17
    1
    वह अच्छे व्यवहार की खेती करता है. पिछली बार जब आप किसी अशिष्ट के साथ बाहर गए थे? यदि यह हाल ही में था तो शायद यह आपके कथित रिश्तेदारों में से एक था यदि आपके पास कोई विकल्प था, तो आप ऐसा नहीं करेंगे। तो दादी में प्रभारी की तरह काम नहीं करते। उपयोग "कृपया", "धन्यवाद" और उन लोगों के लिए दरवाजा रखो जो आपकी सहायता करते हैं। आप ऐसा क्यों नहीं करना चाहिए?
    • जो लोग आपके स्तर पर नहीं हैं उन लोगों के इलाज के लिए अच्छा नहीं है जैसा कि आप थे ... नीचे आप वेट्रेस को एक टिप दें उससे पूछिए कि दिन कैसा चल रहा है। सुपरमार्केट में जमीन पर सफाई करने वाले लड़के को बुरा मत मानो सभी के साथ विनम्र रहें
  • चित्रित किया जा रहा है I
    2
    भावनाओं की जांच करें. सबसे सुखद लोग वे शांत, शांतिपूर्ण और सहज हैं खासकर अजनबियों को, वे ढीली किसी को छेड़ने में धोखा देते हैं जो न्यूरोटिक, मुश्किल या पागल दिखते हैं। नाराज़ न देखना या नितंबों की प्रतिक्रिया न करें जब चीजें आप जिस तरह से चाहें न जाएं आप केवल अधिक तनाव महसूस करेंगे या आप दूसरों को असहज महसूस करेंगे।
  • इसका अर्थ यह नहीं है कि आपको एक होना चाहिए मृत बिल्ली दूसरों की भावनात्मक जरूरतों की तुलना में, लेकिन उन्हें मदद करने की कोशिश करता है, उन्हें उचित तरीके से आसानी से डाल दिया जाता है लोग देखना चाहते हैं कि उनके आस-पास के लोग खुश हैं या नहीं। निर्दोष चुटकुले से नाराज़ न होने की कोशिश करें और सामान्य रूप में हास्य की अच्छी भावना रखें।
  • चित्रित किया जा रहा है I
    3
    शामिल हो जाओ प्रयास करने का मात्र तथ्य आधा प्रयास है! यदि आप किसी और की टीम के साथ छेड़छाड़ कर रहे हैं, तो आप बातचीत करने और समान होने का प्रमाण देने के लिए गोला-बारूद कर रहे हैं। मनुष्य जानना चाहता है कि दूसरों की तरह उन्हें क्या पसंद है! तो लूप में जाओ और लोगों के बीच में रहें। यदि आप घर पर अकेले हैं, कोई भी आपकी सराहना नहीं करेगा!
  • इससे आप उन लोगों में भाग ले सकते हैं जिनके साथ आप स्वाभाविक रूप से खुद को अच्छी तरह से ढूंढ सकते थे। उन लोगों के साथ मिलना मुश्किल है जिन्हें आप नहीं जानते और जिनके साथ आपके पास कुछ भी नहीं है। एक क्लब या एक समूह अपने नए सामाजिक कौशल की कोशिश करने के लिए एक शानदार जगह है!
  • चित्रित किया गया चित्रित किया गया स्टेर 20
    4
    मुस्कान और आँख से संपर्क रखें. आप पृथ्वी पर सबसे अच्छे और सबसे दिलचस्प चीजें कह सकते हैं, लेकिन यदि आप कॉफी को भ्रष्ट और ठीक कर लें, तो कोई भी आपकी बात नहीं सुनेंगे। जल्द ही आप अपने कॉफी के साथ कोने में एक होंगे। तो मुस्कुराओ! यह आपको यह बताता है कि आप इसे संपर्क कर सकते हैं। और जब लोग आपसे बात करना शुरू करते हैं, तो उन्हें देखें। विज्ञान कथा, है ना?
  • जब आप घबराते हैं, तो प्रलोभन लोगों को आंखों में देखने से बचना है। यदि आपकी समस्या है, तो आपको इसे सुलझाने के लिए स्वयं को प्रतिबद्ध करना होगा। अन्यथा आप एक छोटे से आक्रामक हो सकते हैं, खासकर अगर आप बात कर रहे हैं। लोगों को आपके बारे में यह नहीं पता है और लगता है कि आप सावधान नहीं हैं अंगूठे का एक अच्छा नियम यह है कि यदि लोग उन चीज़ों के बारे में बात करते हैं जो उन्हें महत्वपूर्ण लगता है, तो आपको खुद को मजबूर होना चाहिए यदि वे केवल निर्दोष टिप्पणियों के बजाय, आप अपनी आँखों को भटकने दे सकते हैं
  • चित्रित किया गया चित्रित किया जा रहा है चरण 21
    5
    पढ़ें। बातचीत करने के लिए यह सही स्वर, एक सराहनीय शरीर भाषा और एक सामान्य सकारात्मक आभा होना जरूरी है - लेकिन अगर आपके पास कुछ नहीं कहना है, तो यह काफी बेकार है। तो हमेशा पढ़ा और सब कुछ के बारे में सूचित किया जाए! टीवी का थोड़ा सा देखें और इंटरनेट पर जाएं यदि आपको बताने के लिए दिलचस्प बातें हैं तो आपको बेहतर लगेगा
  • सभी को एक ही चीज़ पसंद नहीं है तो आप सभी को पसंद नहीं करेंगे नवीनतम नासा की खोजों के बारे में पढ़ें या मिलान में स्काला के लिए टिकट प्राप्त करें, यह आपको उन जजों के समूह में शामिल नहीं होने देगा जो जर्सी शोर को देखकर शाम को बिताते हैं। जो आप वास्तव में परवाह करते हैं, उसके लिए सच रहें, यह महत्वपूर्ण है
  • चित्रित किया गया चित्रित किया गया चरण चरण 22
    6
    बहुत ज्यादा काम न करें हम उन लोगों को जानते हैं जो कड़ी मेहनत कर रहे हैं। ऐसे लोग हैं जो एक-दूसरे को बधाई देते हैं, हर किसी को खुश करने के लिए और निर्णय लेने से बचने के लिए योजनाओं को परेशान नहीं करने से रोकें! यदि आपको अधिक सराहना होगी "आप" रीढ़ की हड्डी और खुद की भावना। व्यक्तित्व के बिना, सराहना करने के लिए कुछ भी नहीं है!
  • इसे दोहराना बेहतर: आप हर किसी को खुश नहीं कर सकते। कुछ लोगों के साथ आप दूसरों की तुलना में बेहतर होंगे इस तरह से दुनिया कैसे चला जाता है इसलिए यदि आप किसी के साथ नहीं लेते हैं, तो अपने आप को तनाव मत करो। आप किसी और के साथ बेहतर होगा
  • छवि का शीर्षक
    7
    अपने आप में विश्वास करो क्योंकि आप शानदार हैं सच में। अगर आपको लगता है कि आप लोगों को पसंद नहीं करते हैं, तो एक बड़ा मौका है कि यह आपके सिर में है। आपके पास एक अद्वितीय व्यक्तित्व है, जिसकी दुनिया में इसके मूल्य हैं। आपको इसे समझने के लिए सिर्फ इसे दिखाया जाना है तो अपने आप को दूर फेंक यदि आप खेलते नहीं हैं, तो आप जीत नहीं सकते।
  • टिप्स

    • बहुत अधिक अतिरिक्त स्कूल गतिविधियों का अभ्यास न करें। चीजें व्यस्त हो सकती हैं और आप अपने आप को जोर देते हैं। एक के साथ शुरू करने के लिए बेहतर है कि आप पूरी तरह से अपने आप को समर्पित कर सकते हैं एक बार जब आपको लगता है कि आप अच्छे हैं, तो अधिक जोड़ने की कोशिश करें, लेकिन बहुत ज्यादा काम न करें।
    • साहसी रहें जैसे लोग नई चीजें करने की कोशिश कर रहे हैं, अपने सुरक्षित क्षेत्र से बाहर निकल रहे हैं अधिक साहसी और उत्सुक रहें, दिलचस्पी और देखें कि यह कहाँ समाप्त होता है ...
    • हमेशा अपने आप को हो यदि आप लोग करते हैं प्यार जो आप नहीं हैं, के लिए बहाना जारी रखने के लिए बेहतर लग सकता है, लेकिन वास्तव में यह एक अच्छा विचार नहीं है। डरो मत: लोगों को दिखाएं कि आप कौन हैं और उन लोगों के साथ रहें जो आपसे प्यार करते हैं।
    • धीरे से साझा करें पूरी प्रक्रिया एक वास्तविक चुनौती है, जो समय लेती है, इसलिए इसे जल्दी मत करो और यदि आपको उम्मीद नहीं है कि यदि चीजें नहीं जातीं तो आपको उत्तेजित न करें अगले एक पर जाने से पहले छोटे लक्ष्य बनाएं या प्रत्येक चरण को गहराएं।
    • संबंधित लेखों की जांच करें। वे सब आपकी यात्रा के लिए बेहद उपयोगी हैं।
    • प्रतिबद्ध। यदि आप खुद को सक्रिय नहीं दिखाते हैं और यदि आप अपना योगदान नहीं देते हैं, तो आपके मित्र कभी आपकी सराहना नहीं करेंगे। तो सब कुछ करने के लिए याद रखो जो आप कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • यह लेख इस पर लागू नहीं होता हैलोकप्रिय हो. वह केवल इस बारे में बात करता है कि कैसे सराहना किया जाए। इसलिए अगर आप समाज में चढ़ाई करने के लिए कोई कदम नहीं उठाते हैं, तो गुस्सा मत हो या दुखी न हो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com