प्रामाणिक कैसे बनें

प्रतियां, जनता और सस्ते नकल की एक पूरी दुनिया में, जा रहा है "वास्तविक" यह जगह से थोड़ा सा लगता है यदि आप यह देखना तय करते हैं कि सच्चे "आप" की दुनिया क्या सोचती है (और शुभकामनाएं, वैसे!), इसे कैसे ढूंढना शुरू करना है।

कदम

भाग 1

नकाब निकालें
निचले स्तर पर रहने वाला इमेज जेनुइनियल स्टेप 2
1
कुछ समय स्वयं व्यर्थता व्यतीत करें और सोचें कि आप वास्तव में कौन हैं। जब आप लोगों के एक निश्चित समूह में प्रवेश करते हैं तो आपको एक मुखौटा डालना नहीं पड़ता है, अकेले इस परिवार को अपने परिवार या करीबी दोस्तों को दें। अकेले रहने और ध्यान करने की कोशिश करें आप. आप अकेले हैं जब आप कौन हैं?
  • यदि यह आपकी रूचि कर सकता है, तो एक प्रयास करें ध्यान. एक ब्रेक न केवल आराम करता है और निचले स्तर पर तनाव लाता है, लेकिन आप एक मानसिक स्पष्टता प्रदान कर सकते हैं जो आपने पहले कभी नहीं किया है।
  • निचले स्तर पर रहने वाला इमेज जेन्यून चरण 5
    2
    भूल जाओ कि समाज क्या स्वीकार्य है। हर दिन हम क्या है की छवियों को देखते हैं "अच्छी तरह से"। वे लगातार बदलते हैं (जो दर्शाता है कि वे वास्तव में मौजूद नहीं हैं) वास्तव में आप के लिए, आपको गैर-मौजूद मॉडलों के अनुसार रहने की कोशिश नहीं करनी चाहिए। एक conformist होने के नाते, एक एथलीट या एक hipster बस "होने" की तुलना में कोई बड़ा मूल्य नहीं है। एक बैग दूसरे से बेहतर नहीं है क्योंकि इसमें लेबल कोच है!
  • किसी भी समूह, चक्कर, या सामाजिक वर्ग में फिट होने के लिए अपनी आकांक्षाएं फेंक दें। अगर आपके सच्चे व्यक्तित्व वे चाहते हैं, तो वे बाद में आप के लिए आते हैं, जब आपने अपनी असली पहचान स्थापित की होगी
  • 3
    अपने बारे में सच्चाई की सूची बनाएं दुर्भाग्य से, आज की दुनिया में, हम इतने बमबारी हैं कि समाज हमें क्या उम्मीद करता है कि कभी-कभी हम यह भी नहीं जानते कि हम कौन हैं हम वर्षों (कभी कभी दशकों, कभी कभी जीवन काल) खर्च खुद को आकार और जो हम वास्तव में सामान्य ज्ञान और मास्क की परतों के नीचे दबे रहे हैं कि हम कौन होना चाहिए की किसी और का विचार है, के लिए पर पारित करने के लिए। लिखने के लिए एक मिनट ले लो जो वास्तव में आपको लगता है कि आप हैं। यह चीजें आप कर सकते हैं, आप क्या हो, या आप जो चीजें सोचते हैं, वह हो सकता है, जब तक यह सच नहीं है।
  • जब आपके पास एक दर्जन से ज्यादा चीजों की सूची है "मैं फ्लिप-फ्लॉप से ​​खुश हूं" या "मैं सभी के ऊपर रोमांच की तलाश कर रहा हूँ"), इसे कहीं लटका दें जहां आप इसे अक्सर देख सकते हैं फिर, जब आप कोई टिप्पणी करते हैं या जब आप अपने दिन को वापस सोचते हैं, तो आप देख सकते हैं कि आपका व्यवहार वास्तव में क्या है, इसके साथ में है। आप शायद यह ध्यान देंगे कि आपके लिए कुछ चीजें / कहना / सोचें सही नहीं हैं I
  • छवि जेन्यून बनने वाली छवि 14
    4
    अपने परिवार के इतिहास और संस्कृति के बारे में सोचो शायद हमें हमेशा ऐसा नहीं लगता कि हम कहां से आते हैं, लेकिन हम अपने इतिहास के प्रभाव से बच नहीं सकते हैं कि हम कौन हैं और हम क्या हैं। बहुत से लोग समय और प्रयास की एक बहुत खर्च करते हैं, उनके अतीत से दूर होने के लिए उनके नाम की वर्तनी को बदलने के लिए एक अधिक राजनीतिक रूप से सही ध्वनि उन्हें सांस्कृतिक रूप से नया स्वरूप बहुत ज्यादा शक्ति है, या यह अन्य लोगों को देने के लिए की तरह। तुम कहाँ से हो? आखिरकार, आपके माता-पिता आपको प्रशिक्षित कर रहे हैं जैसे आपके दादा दादी ने उनका गठन किया है। निम्नलिखित के बारे में सोचें:
  • आपकी शिक्षा इसके बारे में आपकी सबसे जीवंत स्मृति क्या है? यह ज्यादातर लोगों की तुलना में किस तरह अलग था?
  • आपका स्थान आपने इसे कैसे प्रभावित किया? क्या शौक और व्यक्तित्व लक्षण आप इसे करने के लिए धन्यवाद है?
  • आपकी पसंद और नापसंद उनमें से कितने आपके परिवार के साथ समान हैं? आपके पास कितने हैं? क्योंकि क्या वे अपने परिवार से हैं?
  • 5
    हानिकारक दोस्ती यह लोगों द्वारा घिरा होने का प्रयास करने के लिए एक स्वाभाविक मानव झुकाव है ... यहां तक ​​कि जब लोग हमें डरते हैं लेकिन सचमुच प्रामाणिक होने के लिए, वाकई वास्तव में खुश व्यक्ति बनने के लिए, जो लोग आपको किसी भी प्रकार के संपर्क के बाद थक गए हैं उन्हें काट देना होगा। यह सब आपको करना होगा इसके बारे में सोचने के लिए तीस सेकंड लें और आपको पता चलेगा कि मैं कौन हूं।
  • ऐसे लोग हैं जो हमारे लिए अच्छा नहीं हैं। उनको बाहर करना मुश्किल है, खासकर जब हमें क्रूर लगता है। लेकिन इस व्यवहार को स्वार्थी के रूप में नहीं मानना ​​महत्वपूर्ण है। बेशक, यह आपके हित में है, और यदि आप अपनी रुचि में कार्य नहीं करते हैं, तो आप ऐसा नहीं करेंगे। आप स्वार्थी नहीं हैं, आप सिर्फ व्यावहारिक होने की कोशिश कर रहे हैं
  • सभी नवीनतम रुझानों को भूल जाएं, जब तक कि वे आपकी वास्तविकता नहीं रखते। वे केवल कुछ महीनों तक चले गए - आप इतनी जल्दी क्यों अलग पहचान बदलना चाहते हैं? अपनी शैली और अपनी वरीयताओं को देखें अगर मैं एक लड़का था तो यह ठीक है "जीन्स & टीशर्ट"!
  • 6
    अब खेल के साथ यह लगता है कि हम ईमानदार और ईमानदारी से कर रहे हैं आसान है - लेकिन अन्य लोगों के साथ चतुराई और उचित कार्रवाई करने में, यह हर रोज रिश्तों में मन खेल में प्रवेश करने के लिए आवश्यक प्रतीत होता है। यही कारण है कि छोटे सफेद झूठ हम जीना बताओ कि यह जैसे लोगों जब हम एक दोस्त के साथ संकेतों बनाने के लिए, स्पष्ट किया जा रहा बिना, क्योंकि हम मानते हैं कि यह आदि सीधे भी कई एहसान पूछने के लिए, ... जब हम ऐसा हमें नहीं व्यवहार करते हैं असभ्य है, हम व्यक्ति हैं जो लोगों को लगता है कि हमें होना चाहिए। चलो एक कट लेते हैं
  • दो बड़ी समस्याएं लोगों की खुशी और धोखे हैं यदि आप दूसरों को खुश करने के लिए अपनी खुशी का त्याग करते हैं, तो प्रथम श्रेणी में वापस आएं। यदि आप कहने या बातें करने से बचते हैं, क्योंकि उन्हें फिक्र नहीं किया जा सकता है या शर्मिंदा हो सकता है, तो आप दूसरे स्थान पर हैं। ये छोटी आवाज़ें जो हमारे सिर में हैं, और जो हमें रोकते हैं, हमारे "मैं" नहीं हैं, वे केवल एक ऐसा हिस्सा हैं जो बावजूद किया गया है।
  • भाग 2

    सच्चा आत्म का पता लगाएं
    निचले स्तर के चित्र देखें
    1
    इसे स्थापित करने का क्या मतलब है "विश्वसनीय"। ऐसा लग सकता है जितना आसान नहीं होगा, मीडिया के सभी प्रभावों पर इसका बहुत बड़ा प्रभाव है। बेशक, हम सभी अद्वितीय व्यक्ति हैं, लेकिन कुछ विज्ञापनदाताओं, मीडिया और सहकर्मी दबाव के प्रेरक प्रभाव के लिए कुछ खास तरीके से विरोध करते हैं। चूंकि यह बहुत मुश्किल है, तय करें कि आपके लिए वास्तविक होने का क्या मतलब है इस सब का सौंदर्य यह है कि आपके पास पसंद की संभावना है
    • प्रामाणिक होने के नाते अपने फैशन का पीछा? क्या इसका कोई मतलब है जो आपके दिमाग में आता है? क्या यह आपकी भावनाओं को दिखाने का मतलब है, वे जो भी हैं? क्या इसका लोकप्रिय होना अनदेखा करना है? इस अवधारणा में बहुत सी बातें हैं - जो आपको प्रेरित करती हैं?
  • निचले स्तर के चित्र 9
    2
    जो आपको शुल्क देता है उसके साथ कुछ समय व्यतीत करें। यदि आपने अपने हानिकारक मित्रों (और हम सभी के पास) को छोड़ने का निर्णय लिया है, तो यह बहुत मुश्किल नहीं होना चाहिए आपको किसके साथ जाने की ज़रूरत है? कौन हमेशा आपको अपने बारे में अच्छा महसूस करता है? और फिर इस बारे में सोचें: आप कैसे बनेंगे?
  • हमारे पास सभी के संस्करण हैं कुछ हैं "बदतर" दूसरों के बाद से वे सभी एक ही नहीं हो सकता है विचार को बाहर निकालना है सबसे अच्छा आप का और सुनिश्चित करें कि "आप का सबसे अच्छा" एक निरंतर हो और आप में से सबसे अच्छा स्वाभाविक रूप से प्रामाणिक है, ज़ाहिर है।
  • 3
    जागो! वाक्य को जानिए "बंद करो और गुलाब गंध"? लाखों लोगों को प्रेरित तकनीकी अस्वस्थता के एक राज्य में चारों ओर चले जाते हैं, बमुश्किल बातें हम कहते हैं "जीना"। हम इस बात से अनजान हैं कि हम कैसे हैं, कैसे हम वास्तव में महसूस करते हैं, हम दूसरों को कैसे प्रभावित करते हैं, आदि ... सो उठो! अपने आस-पास की दुनिया पर ध्यान दें। रोक अभी और अपने आस-पास की दुनिया को देखो उन चीजों का ध्यान रखें जिन्हें आपने पहले नहीं देखा था। यह अजीब है कि आपका मन उत्तेजनाओं का मूल्यांकन कैसे करता है, एह?
  • कभी-कभी हमारे सिर में इतनी सारी चीजें हैं, यह समझना मुश्किल है कि हम उन छोटे गेमों के बारे में बात कर रहे हैं, खासकर जब हम बचपन से यह कर रहे हैं। यदि यह आपकी सहायता कर सकता है, तो दूसरों को देखना शुरू कर सकते हैं वे दूसरों के साथ सामंजस्य कैसे करते हैं? वे चीजों से कैसे निपटते हैं? क्या स्थितियां अपने शरीर लेते हैं? एक बार जब आप ऐसे अन्य लोगों को ध्यान में रखते हैं जो बोलने और नहीं करते हैं, तो आप देख सकते हैं कि आपके पास एक समान शैली है, और उठो।
  • निचले स्तर के चित्र देखें
    4
    कमजोर बनें जब आप मन और सामाजिक रूप से स्वीकार्य व्यवहार के खेल को छोड़ देते हैं, तो आप कमजोर महसूस करने के लिए किस्मत में हैं। आप अब उसी रक्षा तंत्र का उपयोग नहीं करेंगे, जो पहले बहुत सहज थे। क्या बुरी बात है लेकिन जब आप कमजोर महसूस करते हैं, तो आप जानते हैं कि यह एक अच्छी बात है और वह पारित करेंगे. आपको ईमानदार होने के लिए इस्तेमाल किया जाना चाहिए और दिखाएं कि आप वास्तव में कैसा महसूस करते हैं।
  • सब कुछ के लिए एक समय और जगह है यदि आप रसायन विज्ञान वर्ग में बैठे हैं और आपको अपनी माँ से एक पाठ संदेश मिलता है जो आप पर चिल्लाता है और आप रोने की तरह महसूस करते हैं, तो निश्चित रूप से बेहतर होगा यदि आप आँसू को वापस पकड़ लें और परीक्षा समाप्त करें। अपनी प्राथमिकताओं से अवगत होने की कोशिश करें अगर जेन ने आपको कुछ परेशान किया, तो अगर आप नाराज हैं, तो मौखिक रूप से उस पर खुद को फेंकना न दें। असुरक्षित होने का मतलब निष्कर्ष पर कूद नहीं है! तर्कसंगतता के स्तर का उपयोग करना अभी भी महत्वपूर्ण है
  • 5
    ईमानदारी से रहें यह मुश्किल हो सकता है जाहिर है, वास्तविक होने के लिए आपको ईमानदार होना चाहिए, लेकिन आप इस संवेदनशील दुनिया में ईमानदार कैसे रह सकते हैं? ओक, डॉक्टर भी मोटापे से ग्रस्त रोगियों को नहीं बता सकते कि वे अब वसा हैं। तो, यह कैसे हो सकता है? खैर, बहुत सावधानी से।
  • चलो का क्लासिक उदाहरण लेते हैं "क्या मुझे इस पोशाक के साथ वसा दिख रहा है?" खुले तौर पर कहने के बजाय, "ओह, हाँ, आप हैं" इस तरह से कुछ प्रयास करें: "वास्तव में ये रेखाएँ आप के अनुरूप नहीं हैं" आप अभी भी ईमानदार हैं (लाइनें निश्चित रूप से अच्छी तरह से नहीं जा रही हैं), लेकिन आपने अपना ध्यान कहीं और के बजाय खुद बदल दिया है
  • 6



    अपने प्रभाव को जानें यह दुनिया भर में जाना आसान है और पता ही नहीं कि थोड़ी सी भी मिजाज के झूलों पर नतीजे क्यों हो सकते हैं। एक दोस्त एक कठिन समय से गुजर रहा है जब हम सुपर व्यस्त होते हैं और हम उसे एक प्रकार का प्रशंसापत्र देते हैं हम उस व्यक्ति के सामने किसी के साथ छेड़खानी कर रहे हैं जो हमारे पास क्रश है। इसी कारण से, आपके वास्तविकता का आपके आसपास के लोगों पर असर होगा। यदि आप अपनी शक्तियों का उपयोग अच्छे के लिए करते हैं, तो आप सभी तरह से सकारात्मक चेन प्रभाव शुरू कर सकते हैं।
  • क्या आप उस आदमी को जानते हैं जो कमरे में प्रवेश करता है और वातावरण को रोशनी देता है? उनका जुनून और उनका करिश्मा इतना संक्रामक क्यों है? क्योंकि यह सच है यह खुद 100% है यह बहुत शक्तिशाली है और आप एक ही प्रभाव पड़ सकते हैं।
  • 7
    अपने देखो देखो आप चाहते हैं। इस परिदृश्य की कल्पना करें: लाश पर हमला कर रहे हैं। आप जानते हैं कि सभी मर चुके हैं आप एक ऐसे शहर में शरण लेते हैं जिसे छोड़ दिया गया है, और आप जो चाहते हैं वह कर सकते हैं सचमुच आपके लिए हर दरवाज़ा खुला है अब, तुम कहाँ खरीदते हो? जब आप आईने में दिखते हैं तो आप कैसा दिखते हैं? यह सच आत्म (बंदूक के साथ पीड़ा और अभ्यास को छोड़कर) है
  • कुछ लोगों को यह सोचने पर गर्व महसूस होता है कि वे प्यारे हैं। वे मेकअप पसंद करते हैं, वे अपने बालों को समायोजित करना पसंद करते हैं, वे सुंदर कपड़े पसंद करते हैं यह ठीक है दूसरों को नहीं। भी यह ठीक है यदि आप एक सूट पहनना चाहते हैं और कंघी नहीं करते, तो आपको सम्मान दें। यदि आप कोच बैग चाहते हैं और महंगे मेकअप खरीदते हैं, तो मैं आपको सम्मान देता हूं महत्वपूर्ण बात यह सुनिश्चित करने के लिए है कि आप अपने लिए यह कर रहे हैं
  • भाग 3

    दूसरों के साथ बातचीत करें
    1
    यथार्थवादी रहें हम में से बहुत से स्वयं की प्रस्तुति में लगे हुए हैं, एक छवि को स्थानांतरित करने के बजाय वे जो वास्तव में हैं मर्दों या सुपर-सौंदर्य या बौद्धिक या विरोधी-कन्फर्मवादी आकृति से बाहर निकलने के लिए देखें इसे भूल जाओ! खेल में अपने सच्चे आत्म रखो यदि आप कुछ कोशिश करते हैं, तो इसे लाइव करें
    • हम में से अधिकांश को प्रकट करने की कोशिश करने का दोषी हैं "ठंडा"। यह प्रामाणिक नहीं होना चाहिए यदि आप अपनी दादी के साथ दोपहर का खेल पुल बिताते हैं आप अपनी दादी के साथ दोपहर का खेल पुल कैसे बिताते हैं, इस बारे में बात करें. आपके पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है यह सिर्फ एक थकाऊ नौकरी है
  • 2
    एक समय में एक व्यक्ति के साथ बातचीत करें। जब आप बड़े दर्शकों से बात करते हैं, तो आप सभी के चारों ओर देखने के लिए मोहक होते हैं, बस आपके सामने लोगों के ज्वार की सतह पर घूरते हैं। कई लोग ऐसा करते हैं लेकिन एक समय में एक व्यक्ति के साथ नेत्र संपर्क बनाने के लिए यह बहुत बेहतर है कल्पना कीजिए अगर बराक ओबामा आपकी आंखों में देखें! क्या शॉट! उसने तुम्हें देखा। वह असली है यंत्रवत् चलने के बजाय, उसने आपके साथ आँख संपर्क स्थापित किया आपको अपने जीवन में एक ही अवधारणा को लागू करना चाहिए।
  • अगली बार जब आप लोगों के बीच होते हैं, तो एक समय पर एक व्यक्ति पर ध्यान केंद्रित करें। यदि आप एक से अधिक व्यक्ति को ध्यान देने की कोशिश कर रहे हैं, तो आप एक व्यक्ति की पूर्ण सराहना नहीं कर सकते हैं और सच्चे आत्म बन सकते हैं। इस तरह आप केवल प्रामाणिक नहीं होंगे, लेकिन अन्य व्यक्ति आपके सामाजिक कौशल से जादू करेंगे।
  • निचले स्तर के चित्र देखें
    3
    कहो कि आप क्या कहते हैं और इसका मतलब क्या है जो आप कहते हैं। प्रशंसा करना, गपशप करना या बातचीत में अंतर को भरने के लिए कुछ कहने का प्रामाणिक व्यवहार नहीं है हम सभी को जल्द या इसके बाद के दोषी हैं, भले ही हमारे पास सबसे अच्छे इरादों (हम शर्मिंदा नहीं होना चाहते हैं, आदि ...)। केवल एक चीज जो आप कर सकते हैं वह आपकी इच्छाओं और व्यवहारों के बारे में जानती है और उनसे सबसे ईमानदार तरीके से आप के साथ सौदा कर सकती है।
  • कई दुश्मन होंगे वहां बहुत सारे लोग होंगे जो आपकी ईमानदारी और अपनी स्पष्टता के लिए इसे लेंगे। जब तक आप क्रूर नहीं हैं, यह केवल उनकी समस्या होगी। अधिकांश लोगों को, उम्मीद है, आपके स्पष्टता की सराहना करेंगे। कुछ लोग सच्चे होने के लिए पर्याप्त बहादुर हैं।
  • निचले स्तर के चित्र होना चाहिए वास्तविक कदम 10
    4
    मुस्कुराहट जब मुस्कुराहट आपके लिए स्वाभाविक रूप से आती है परिस्थितियों के एक नकली मुस्कान गोंद मत करो वही सभी भावनाओं पर लागू होता है - यदि आप सही दिखाने के लिए चाहते हैं तो आप कुछ भी छिपा नहीं सकते ऐसा करने में, आपकी मुस्कान में और भी अधिक मूल्य होगा।
  • यही बात गतिविधियों पर लागू होती है अगर आप कुछ नहीं करना चाहते हैं, तो ऐसा मत करो! यदि आप पीना नहीं चाहते हैं, तो पी लो मत। यदि आप पार्टी में क्लब जाना नहीं चाहते हैं, तो ऐसा मत करो। यदि आप कुछ ऐसा करना पसंद करते हैं जो बाकी समूह नहीं जाता है, तो ठीक है जैसे आप चाहते हैं आपके समय बिताने, अकेले रहने या दोस्तों के समूह को बदलने के बेहतर तरीके हैं
  • 5
    आप एक शक्तिशाली व्यक्ति के रवैये को खो देते हैं जब हम दूसरों से बात करते हैं, तो हम मौखिक रूप से और शरीर की भाषा के साथ ताकत और शक्ति की छवि पैदा करने का मोहक हो जाते हैं। हम अपने कंधों को सीधा करते हैं, हम शरीर को दिखाते हैं और हम लोगों को हमारे पास देखते हैं। इसे अब और मत करो! यह उन खेलों में से एक और है। जब आप प्रामाणिक होते हैं तो आपको अपनी छवि और आपकी प्रतिष्ठा के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं होती है।
  • जब आप किसी से मिलते हैं, स्वागत करते हैं। जब तक आप अपने सिर पर बंदूक नहीं डालते हैं, तब लोग खतरा नहीं हैं। और अगर यह मामला होता है, तो खुद को दबाएं क्योंकि सुपरमैन आपको कहीं भी नहीं मिलेगा
  • आत्मविश्वास दिखाना एक अच्छी बात है हालांकि, वहाँ एक आत्मसम्मान दिखाने और दिखावा के बीच अंतर है जो वहां नहीं है। यदि आप पूरी तरह से आराम कर रहे हैं, तो आपका आत्मसम्मान जब उचित होगा, तब देखा जाएगा।
  • निचले स्तर के चित्र 11
    6
    प्रतिस्पर्धा में प्रवेश न करें जब आप किसी से बात करते हैं तो आपको आक्रामक शरीर की भाषा को प्रस्तुत करने की आवश्यकता नहीं है। यदि कोई व्यक्ति अपनी जिज्ञासा को उत्तेजित करने के लिए संकेतों को शुरू करना शुरू करता है, तो काटने नहीं। यह एक ऐसा चाल है जो ऐसा करता है क्योंकि यह वास्तविक नहीं है और यह अपने कम आत्मसम्मान का सूचक है। उसे बस स्टॉप पर वास्को रॉसी से मिलने के बारे में बताते हुए प्रलोभन का विरोध करें कि आप कितने फंस गए थे।
  • दुर्भाग्य से, बहुत से लोगों को वे मिलने वाले लोगों के साथ अच्छा प्रभाव बनाना चाहते हैं हम हमेशा इसे थोड़ी `बड़ी गोली मारने का प्रयास करते हैं, अतिरंजना करते हैं या हम अपनी सफलताओं को अतिरंजित करते हैं यह वास्तव में जिस तरह से लोगों के बीच परस्पर क्रियाशीलता को काम करना चाहिए नहीं है। अगली बार जब कोई आपको कहता है, "हां, मुझे एक पदोन्नति मिली थी", बधाई और अपने रास्ते पर जारी। यही आपको बस करना है
  • इमेज का शीर्षक, जेन्यून लेवल 12
    7
    अपने हाथ को बल न दें कभी-कभी कुछ ऐसे लोग भी होते हैं जो हम साथ नहीं मिल सकते हैं। जिसके साथ हम प्रामाणिक नहीं हो सकते क्योंकि उनके साथ बातचीत करना लगता है ... गलत है यदि आप इस स्थिति में खुद को ढूंढते हैं, तो बल न दें। इस व्यक्ति को समय के लिए अपना जीवन दर्ज करने के लिए नियत नहीं किया जा सकता है, और वह ठीक है। शायद बाद में उस पर या शायद कभी नहीं, लेकिन अभी भी अब नहीं।
  • 8
    ईमानदारी से प्रशंसा करें यदि आप कल मरेंगे, तो आप शायद किसी को यह नहीं बताए कि आप कितना ज़रूरी है, आपको पछतावा महसूस हो सकता है यह इस तरह जीने के लिए शर्म की बात होगी, इसलिए सभी ब्रेक बंद करें! लोगों को पता चले कि आप उनकी सराहना करते हैं। आप उनसे एक ही प्राप्त कर सकते हैं!
  • यदि आप केवल बातचीत के लिए नकली प्रशंसा कर रहे हैं या आप खुद को असली से एक अलग उद्देश्य के साथ चीजों के लिए पूछ रहे हैं, तो वे सभी संकेतक हैं कि आपका व्यवहार गंभीर नहीं है कुछ समय ले लो। यह संभव है कि आपको पहले जमीन को थोड़ा सा प्रयास करना चाहिए।
  • निचले स्तर के चित्र देखें
    9
    अपने आप पर प्रतिबिंबित अब जब आपने लोगों और विश्व के साथ अपने कार्यों को फिर से सेट किया है, तो प्रतिबिंबित करने के लिए कुछ समय निकालें आपको क्या परेशानी थी? आपने पहले से ही क्या बदलाव किए हैं? कुछ अवसरों पर सोचें जब आप आज ईमानदार थे और अन्य जहां आप बेहतर कर सकते थे कल के लिए आपका लक्ष्य क्या है?
  • यदि यह मदद करता है, तो उन लोगों की एक सूची बनाएं जिनके बारे में आपको लगता है कि ईमानदार और सच्चे हैं। कभी-कभी मुश्किल यह है कि हम वास्तव में क्या करने के लिए हमारे व्यवहार पर विचार करें - किसी और की नकल करना आसान है!
  • प्रत्येक दिन की शुरुआत में दर्पण में देखो मान लीजिए कि आप जिस चित्र को देखते हैं वह क्या है जो दूसरों को देखेंगे और फिर खुद को सच होने का फैसला करेंगे जब आप प्रबंधित हो जाते हैं, तो मुक्ति भावना बहुत बड़ी होगी और आप घर पर महसूस करेंगे।
  • टिप्स

    • ध्यान रखें कि हर कोई आपकी ईमानदारी की सराहना नहीं करेगा, कुछ लोग सोच सकते हैं कि आप एक सरलता या एक साजिश हैं।
    • शिक्षा के साथ अस्वीकार करें, अपनी सुविधा क्षेत्र को छोड़ने के लिए कोई भी निमंत्रण, खासकर यदि यह आपकी अखंडता से समझौता कर सकता है या बेवकूफ जोखिमों को देख सकता है

    चेतावनी

    • जब आप प्रामाणिक हो जाते हैं, तो लोग आपको अलग तरीके से इलाज करना शुरू करते हैं
    • एक दिन से दूसरे में बदलने की कोशिश न करें समय जानने के लिए अपने आप को जानने के लिए और एक प्राकृतिक और क्रमिक तरीके से अधिक सच बनने पर ध्यान केंद्रित करें। यह कुछ अभ्यास ले जाएगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com