कैसे एक दर्दनाक ब्रेक जीवित रहने के लिए

दुर्भाग्य से हम सभी इसके माध्यम से चले गए। एक दिन आप एक अद्भुत रिश्ते में हैं, और अगले दिन आप अकेले ही मिल जाएंगे टूटना वास्तव में कठिन है अगर आप यह नहीं जानते कि कैसे आप अपना मन भी खो सकते हैं इस लेख में आपको एक दर्दनाक विच्छेदन से बचने के लिए 5 आसान तरीके मिलेगा।

सामग्री

कदम

एक बुरा बुखार चरण 1 से बचने वाली छवि
1
आप रो। यदि वे आपको ऐसा करने के लिए नहीं बताते हैं और उदासी के साथ समय बर्बाद नहीं करते हैं, तो सुनो मत। यहां तक ​​कि अगर आपके मित्र आपको बताएंगे: "आपको इसे बाहर निकालना होगा और आगे बढ़ना होगा"आप तब तक नहीं जा सकते जब तक कि आपने अपने संबंधों को खत्म करने के लिए पर्याप्त समय नहीं दिया हो। अपने आंसुओं को उतारने के लिए एक समय के ब्रेक के बाद दिन का समय लें। आप रो। यदि आप चाहें तो पूरे दिन बिस्तर पर रहें, लक्ष्य आपकी सभी भावनाओं को बाहर निकालना है यदि आप अपने आप को रोने के लिए एक दिन देते हैं, तो आपको पता चल जाएगा कि एक हफ्ते बाद यह कितना आसान होगा।
  • एक बुरा बुखार चरण 2 से बचने वाली छवि
    2
    पहला कदम आपको क्षमा करना है शायद आप भी, किसी भी तरह से तोड़ने के फैसले में योगदान दिया। लेकिन यह कोई गलती नहीं है और यह आपको एक बुरा व्यक्ति नहीं बनाती है आपने अपने पूर्व साथी को खो दिया है, आपके पास अभी भी बहुत कुछ है और दुर्भाग्यवश वह आपकी क्षमता को अब तक बेजोड़ ढंग से नहीं देख पाएगा।
  • अपने आप को दोष मत करो जब एक कहानी एक विशिष्ट कारण से समाप्त होती है, तो यह विचार में आना आसान है कि यह हमारी गलती है। शायद आपको काफी आकर्षक नहीं लगता है, या पर्याप्त लोकप्रिय नहीं है अगर किसी ने वास्तव में इस तरह से किसी कारण के लिए आप के साथ तोड़ दिया है, तो इसका मतलब है कि वह व्यक्ति के साथ खड़ा होने वाला व्यक्ति नहीं था। निश्चित रूप से आपके सकारात्मक पहलुओं में अधिक रुचि रखने वाले अन्य लोग हैं
  • एक बुरा बुखार से बचने वाली छवि 3 चरण
    3
    अन्य लोगों के साथ खुद को चारों ओर से घेरा यदि आप नीचे महसूस करते हैं, तो आखिरी चीज आप अकेले रहना है। जैसे ही आपका दिन का शासन समाप्त हो गया है, यदि आप अभी भी नीचे महसूस करते हैं, तो एक या दो दोस्त हैं जो आपके करीबी हैं। यदि आप एक लड़की हैं, तो एक अच्छा आइसक्रीम टब खरीदें और अपने दोस्तों के साथ कुछ मजेदार कार्यक्रम देखें। अगर आप एक बच्चा हैं, तो एक गेम देखें और वीडियो गेम्स खेलें, या ऐसा कुछ करें जो आपको खुश करता है, लेकिन अकेले नहीं।
  • अभी एक नए रिश्ते को शुरू करने की कोशिश मत करो। आप को ठीक करने के लिए समय की आवश्यकता है और आप किसी को आपकी सही पहचान नहीं दे सकते हैं, जब तक आप पूरी तरह से अपने दर्द से दूर नहीं हो जाते। दोस्त एक आदर्श विकल्प हैं I जब आगे बढ़ने का समय सही है तो आप नोटिस करेंगे। आपकी प्राथमिकताओं के आधार पर, यह तुरंत हो सकता है या थोड़ी देर के बाद हो सकता है।
  • एक बुरा गोलमाल से बचने वाली छवि 4 चरण
    4



    शराब पीना मत। जब आप किसी रिश्ते के अंत में दुखी होते हैं तो शराब आपसे कुछ सकारात्मक नहीं लाती है मदिरा अपने सभी भावनाओं को बाहर लाता है और उन्हें अनन्तता में तेज करता है। यदि आप अपने दर्द को पीने के लिए बनाने की कोशिश करते हैं, तो आप बस उदास और / या नाराज होने का अंत करेंगे यह भी संभव है कि आप कॉल करने और अपने पूर्व के संदेशों और ईमेल भेजने के लिए कहें कि आप गायब हैं और आप एक साथ वापस जाना चाहते हैं। यह सबसे बुरी चीज है जो आप कर सकते हैं। सुबह आप जागेंगे और आप एक हज़ार गुना बदतर महसूस करेंगे, और आपको इसके पछतावा पड़ेगा।
  • एक बुरा बुखार से बचने वाली छवि चरण 5
    5
    व्यस्त रखें यह आगे बढ़ने का रहस्य है यहां तक ​​कि अगर आप अपने खराब मूड के साथ सोफे पर रहना चाहते हैं, तो आपको खुद को बाहर निकालना होगा और कुछ करना होगा। खरीदारी करें, एक दोस्त से मिलें, या सवारी के लिए जाएं अपने पुराने रिश्ते के बारे में आपको कम समय लगता है, जितना तेज़ी से आप इसे प्राप्त करेंगे।
  • एक बुरा गोलमाल से बचने वाली छवि चरण 6
    6
    एक खेल या एक शौक शुरू करें अपने कौशल का पता लगाने का यह एक शानदार तरीका है आप एक बार फिर से अकेले हैं और आप उन चीजों को समर्पित कर सकते हैं जिन्हें आप समृद्ध कर सकते हैं। नए लोगों से मिलने और आपके बारे में नई चीजें सीखने के लिए स्पोर्ट्स क्लब एक आदर्श स्थान हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि आपके पूर्व साथी को आपके पास कितना प्रतिभा है और टूटने के बाद आपके जीवन में कितना सुधार हुआ है ब्रेक के बाद उगाए जाने के लिए निश्चित रूप से अच्छा लगता है, लेकिन प्रेरणा को हमेशा स्वतंत्र रूप से शुरू करना चाहिए।
  • एक बुरी ख़राब कदम 7 से जीवित छवि का शीर्षक
    7
    याद रखें कि भंग भी दर्दनाक है, यह दुनिया का अंत नहीं है। दुनिया में अन्य अरबों लोग हैं और आपको किसी और को मिलेगा किसी कारण के लिए सब कुछ होता है, और हर रिश्ते हमें कुछ सिखाता है, अतः आप जो भी अतीत से सीखा है उसे रखें और भविष्य में ऐसी ही समस्याओं से बचने के लिए इसका इस्तेमाल करें। यदि आप इन युक्तियों का पालन करते हैं, और यदि आप सकारात्मक रहने की कोशिश करते हैं, तो आप जितनी जल्दी सोचते हैं उतना जल्दी डेटिंग खेल शुरू कर देंगे!
  • टिप्स

    • जब आप आस-पास हों, तो अपने पूर्व-साथी की तलाश न करें ऐसी जगहों से बचें जहां आप बैठक का जोखिम उठाते हैं और अगर आपके पास कोई कारण नहीं है, तो अपने क्षेत्र में मत जाओ। यह आपको कहीं भी नहीं मिलेगा
    • जो भी होता है, अपने पूर्व साथी के साथ फिर से सेक्स न करें यह आपकी भावनाओं को फिर से लाएगा।
    • बहस को आप से सुनने के लिए मत बनो "क्या मैंने अपनी जैकेट छोड़ी? मुझे कहीं भी नहीं मिल रहा है!"। दूसरे व्यक्ति को तुरंत नोटिस होगा कि यह एक बहाना है
    • अगर आपके परिवार के साथ घनिष्ठ मित्रता भी है, तो मान लें कि यह भी समाप्त हुआ रिश्ता है। उन्हें आप को देखने के लिए उन्हें शर्मिंदा दिखाई देगा, भले ही वे आपके पास बहुत करीब हों
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com