मुस्कान की मुस्कुराहट कैसे खत्म करें

मुस्कान लाइनों, कि मुंह के कोनों को नाक से चलाने के उन, का संकेत हो सकता है कि जीवन तुम अब तक आयोजित किया है खुशी से भरे कर दिया गया है, लेकिन एक चेहरा झुर्रियों से भी आप से अधिक पुराने आप वास्तव में कर रहे हैं देख सकते हैं। सौभाग्य से कई तकनीकें हैं जो अभिव्यक्ति पंक्तियों को कम करने या समाप्त करने में आपकी सहायता कर सकती हैं। आप एक exfoliating उत्पाद का उपयोग कर सकते हैं, एक सौंदर्य चिकित्सक से संपर्क करें या गाल की मांसपेशियों को टोन करने के लिए चेहरे का जिम व्यायाम कर सकते हैं सर्वोत्तम संभव परिणाम प्राप्त करने के लिए, आपको त्वचा और पूरे शरीर के लिए नई स्वस्थ और स्वस्थ आदतों को अपनाना चाहिए, जैसे संतुलित आहार का पालन करना, अधिक पानी पीने और नियमित रूप से व्यायाम करना।

कदम

विधि 1

त्वचा के लिए कॉस्मेटिक उत्पाद का उपयोग करें
गोटो रिट ऑफ लाँप लाइन्स स्टेप 1 शीर्षक वाली छवि
1
हर दिन एक मॉइस्चराइज़र लागू करें जब चेहरे पर त्वचा अच्छी तरह से हाइड्रेटेड होती है, झुर्रियाँ और अभिव्यक्ति की रेखाएं स्पष्ट रूप से प्रकट होती हैं, जिनमें मुंह के आसपास के लोग भी शामिल होते हैं आदर्श कोलाजेन क्रीम का उपयोग करने के लिए त्वचा को अधिक सूजन और मोटा लगाना है, गहराई में इसे पुनर्गठन करना है।
  • हँसते लाइन्स चरण 2 में गेट रिड ऑफ़ इमेज का शीर्षक
    2
    नियमित अंतरालों पर त्वचा को उबालें. त्वचा की सतह पर मृत कोशिकाओं को हटाने के लिए साफ़ किया जाता है, जिससे अंतर्निहित परतों की छोटी और नई परतों को प्रकाश में लाया जाता है। मुस्कुराओ झुर्रियां स्वचालित रूप से कम स्पष्ट दिखाई देगा। अपनी त्वचा के प्रकार के लिए उपयुक्त एक्सफ़ोलीटिंग उत्पाद खरीदें, अपना चेहरा गर्म पानी से मिलाएं, फिर इसे चेलेयरिंग क्लॉथ के साथ परिपत्र आंदोलन बनाने के साथ लागू करें अंत में गर्म पानी से त्वचा को फिर से कुल्ला।
  • छवि रिसेड ऑफ़ हँस लाइन्स चरण 3
    3
    यदि आप चाहें, तो आप नारियल तेल और ब्राउन शुगर के साथ होममेड रगड़ तैयार कर सकते हैं। आप एक अलग डिस्पोजेबल उत्पाद बनाने के लिए विभिन्न व्यंजनों और सामग्री का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन ब्राउन शुगर और नारियल तेल एक क्लासिक जीतने वाले संयोजन हैं। ब्राउन शुगर के दो बड़े चम्मच और नारियल के तेल के दो चम्मच मिक्स करें, फिर चेहरे पर छोटे परिपत्र आंदोलनों के साथ साफ़ करें। कुछ मिनटों के बाद, गुनगुने पानी के साथ त्वचा को कुल्ला।
  • नारियल के तेल के मॉइस्चराइजिंग गुणों के साथ मिलकर चीनी के एक्सफ़ोलीएटिंग गुणों को त्वचा के लिए नए उत्साह मिलेगा - लंबे समय में मुस्कुराहट झुर्रियां क्षीण दिखाई देंगी।
  • हेट लाइट लाइन्स चरण 4 के बारे में जानें
    4
    अपनी त्वचा हर दिन धूप से सुरक्षित रखें हानिकारक सूरज की किरणें चेहरे पर नई झुर्रियां दिखाई देती हैं और मौजूदा लोगों को तेज कर सकती हैं। आपको नियमित आधार पर सनस्क्रीन का उपयोग करना चाहिए, छाया में अधिक समय बिताना चाहिए और त्वचा की रक्षा के लिए टोपी पहननी चाहिए और मुंह के आसपास झुर्रियां कम करना चाहिए। दैनिक उपयोग के लिए, एसपीएफ़ (सन प्रोटेक्शन फैक्टर) के साथ एक क्रीम चुनें कम से कम 15 और की है जब आप दिन पर उदाहरण के लिए सड़क पर अधिक समय खर्च, जब समुद्र तट के लिए जा रहा है या एक पिकनिक का आयोजन करना चाहते हैं, एसपीएफ़ नहीं करना चाहिए 30 से कम हो
  • यदि आप चाहें, तो आप अपनी त्वचा की सुरक्षा के लिए एसपीएफ़ के साथ एक नींव का उपयोग कर सकते हैं और झुर्रियों और चेहरे की खामियों को छुप सकते हैं।
  • छवि रिसेड ऑफ़ लाँफ लाइन्स चरण 5
    5
    एक प्राइमर या एक के साथ मुस्कुराहट की झुर्रियां मास्क करें "कलंक क्रीम"। उत्तरार्द्ध नवीनतम पीढ़ी का एक उत्पाद है जिसे त्वचा को पूरी तरह से चिकनी और सजातीय बनाने के उद्देश्य से श्रृंगार से पहले लागू किया जाना चाहिए। झुर्रियाँ को प्रभावी करने के लिए अन्य तरीकों से इंतजार करते समय आप एक निर्दोष रंग चाहते हैं, तो आप झुर्रियाँ भरने के लिए प्राइमर या ब्लर क्रीम का उपयोग कर सकते हैं और मुंह के चारों ओर की त्वचा को चिकना कर सकते हैं। सनस्क्रीन लगाने के बाद, लेकिन नींव या पाउडर से पहले, अपने चेहरे पर प्राइमर या ब्लर क्रीम को फैलाना, फिर उत्पाद को अपनी अंगुलियों से त्वचा पर मालिश करके छोटे झुरकों को फैलाने और भरने में मदद करें।
  • हेट लाइट लाइन्स चरण 6 के शीर्षक से छवि देखें
    6
    कॉस्मेटिक भराव के साथ मुस्कुराहट के झुर्रों के विपरीत। झुर्रियां और अवसाद जैसे वृद्धावस्था के कारण खामियों को ठीक करने के लिए यह चमड़े के नीचे के ऊतकों को तेजता और पूर्णता देने के लिए बनाई गई एक जेल है। सलाह देने के लिए एक विशेषज्ञ को एक सुरक्षित उत्पाद चुनने के लिए कहें जो आपके मुंह के आसपास झुर्रियां कम करने में मदद करेगी। फ़िलर धीरे-धीरे इंजेक्ट होते हैं और बहुत कम मात्रा में जहां आवश्यक होते हैं यह मात्रा मात्रा के आधार पर, 15 से 60 मिनट तक रह सकती है।
  • तुम्हें पता होना चाहिए कि fillers द्वारा गारंटीकृत प्रभाव केवल अस्थायी है। एक बार इंजेक्शन के बाद, जेल को आमतौर पर त्वचा द्वारा 4-9 महीनों के भीतर अवशोषित किया जाता है, इसलिए उपचार के समय-समय पर दोहराने के लिए आवश्यक है।
  • प्रत्येक इंजेक्शन की लागत बहुत अधिक हो सकती है, निश्चित रूप से 300 यूरो से अधिक है।
  • Get Rid of Laugh Lines चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    अपने प्राथमिक देखभाल चिकित्सक से संपर्क करें पूरक के अतिरिक्त, कई अन्य कॉस्मेटिक उपचार हैं जो मुंह के चारों ओर झुर्रियों को समाप्त करने या कम करने में आपकी सहायता कर सकते हैं। विरोधी शिकन क्रीम, रेटिनॉल, लेजर और बोटुलिनम त्वचा चिकनी और अधिक टोन बना सकते हैं। यह जानने के लिए अपने चिकित्सक से परामर्श करें कि क्या आप कुछ समय के लिए मुस्कान झुर्रियों को खत्म करने के लिए इनमें से एक या अधिक उपचार का उपयोग कर सकते हैं।
  • विधि 2

    चेहरे की मांसपेशियों को प्रशिक्षित करें
    हेट लाइट लाइन्स चरण 8 के बारे में जानें
    1
    चेहरे की मांसपेशियों को व्यायाम करें जब आप मुस्कुराते हुए अपनी उंगलियों से विरोध करते हैं चेहरे का योग आप एक पूरी तरह से प्राकृतिक तरीके से युवा लग सकता है, अपने चेहरे की मांसपेशियों toning और झुर्रियों को कम करने शुरू करने के लिए, सूचकांक के पहले जत्थे के साथ मुंह के कोनों संलग्न है, फिर धीरे से कान की दिशा में होंठ बाहर खिंचाव जबकि एक साथ बल उंगलियों द्वारा लागू विरोध करने के लिए मुंह के केंद्र के लिए होठों के दो कोनों में लाने के लिए कोशिश कर रहा। पूरे आंदोलन में लगभग 10-15 सेकंड का समय होना चाहिए। 10-25 बार दोहराएं, अधिमानतः हर दिन।
  • छवि रिसेड ऑफ़ हँस लाइन्स चरण 9



    2
    यह हवा के साथ उन्हें भरने के बाद श्वास पकड़ने वाले गालों की मांसपेशियों को टोन करता है गाल की मांसपेशियों को मजबूत करने और त्वचा को जलाने के लिए यह एक प्रभावी व्यायाम है। जब आप एक गहरी सांस लेते हैं, तो अपने गाल को बढ़ो, फिर अपनी सांस पकड़ो। हवा को एक गाल से दूसरे तक ले जाएं, फिर श्वास और दोहराएँ।
  • हेट लाइट लाइन्स चरण 10 के बारे में जानें
    3
    मुस्कान, अपने दांतों को एक साथ पकड़कर। मुस्कुराहट करना मुंह के चारों ओर झुर्रियों को कम करने में मदद कर सकता है क्योंकि इससे आप चेहरे के अच्छे हिस्से की मांसपेशियों को मजबूत करने की अनुमति दे सकते हैं। अपने दांतों से जुड़ें और खुले तौर पर आप मुस्कान कर सकते हैं। 10 सेकंड के लिए उस स्थिति में रहें, फिर अपने गाल आराम करो। दिन में 10-20 बार दोहराएं।
  • छवि रिसेड ऑफ़ हँस लाइन्स चरण 11
    4
    गाल ऊपर की तरफ पुश करें अपने चेहरे की मांसपेशियों और चिकनी झुर्रियों और अभिव्यक्ति लाइनों को आराम करने के लिए अपने हाथों का उपयोग करें। अपने हथेलियों को अपने सिर के किनारे पर अपनी उंगलियों के साथ तिरंगे में रखें। उन्हें अपने चेहरे के सामने दबाएं, अपने दाँत का एक हिस्सा दिखाई देने तक अपने मुँह के कोनों को खींचें। 30 सेकंड के लिए स्थिति पकड़ो, फिर रिलीज करें और दो बार दोहराएं।
  • विधि 3

    अधिक स्वस्थ जीवन शैली को अपनाना
    हेट लाइट लाइन्स स्टेप 12 के बारे में जानें
    1
    बहुत पानी पी लो यह स्वाभाविक रूप से त्वचा को moisturize और झुर्रियों और अभिव्यक्ति लाइनों को कम करने के लिए सबसे अच्छा तरीके में से एक है। प्रत्येक दिन अधिक पीने से शुरू करें, उदाहरण के लिए एक अच्छा गिलास पानी के साथ कॉफी और कार्बोनेटेड या मीठा पेय को जगह दें कैफीन और शर्करा शरीर moisturizing के बजाय शरीर निर्जलीकरण, झुर्रियों की स्थिति बढ़ रही है।
  • हेट लाइट लाइन्स चरण 13 के बारे में जानें
    2
    नियमित रूप से व्यायाम करें. शारीरिक गतिविधि त्वचा के माध्यम से अधिक रक्त प्रवाह को बढ़ावा देने के द्वारा चेहरे की झुर्रियों को कम करने और खत्म करने में आपकी सहायता कर सकती है। जब त्वचा को छिड़काव किया जाता है तो यह प्रभावी ढंग से उन तेलों का उत्पादन कर सकता है जो इसे पोषित और हाइड्रेटेड रखता है। इसके अलावा, एक तेजी से सेल कारोबार है सप्ताह में कई बार एरोबिक व्यायाम करें, उदाहरण के लिए जाने के लिए रन, को पहाड़ों में चलना, नृत्य या तैराकी समुद्र तट पर या पूल में
  • हकीकत लाइन्स चरण 14 में Get Rid का शीर्षक चित्र
    3
    एंटीऑक्सिडेंट में समृद्ध कई पदार्थ खाएं वे प्राकृतिक पदार्थ विटामिन से भरे होते हैं जो त्वचा में कोलेजन और ईलेस्टिन के उत्पादन को बढ़ावा दे सकते हैं, छोटे झुरकों या अभिव्यक्ति के लक्षणों को कम कर सकते हैं। खाद्य पदार्थों के कुछ उदाहरण जिनमें एंटीऑक्सिडेंट बहुत अच्छे होते हैं वे जामुन और सब्जियां जैसे ब्लैकबेरी, ब्लूबेरी, टमाटर और ब्रोकली, लेकिन हरी चाय भी हैं।
  • हेट लाइट लाइन्स चरण 15 के बारे में जानें
    4
    अधिक ओमेगा -3 फैटी एसिड लें। वे मुंह झुर्रियां गायब करने में मदद कर सकते हैं क्योंकि वे सूजन से लड़ते हैं और स्वाभाविक रूप से त्वचा की स्वास्थ्य में सुधार करते हैं। ओमेगा -3 फैटी एसिड में समृद्ध पदार्थों के उदाहरण हैं: ट्यूना, सैल्मन, अखरोट, अलसी और चिया बीज।
  • मछली के एक हिस्से को, अलसी के दो बड़े चम्मच, चिया के बीज का एक बड़ा चमचा, नट की 60 ग्राम या सोयाबीन की 150 ग्राम इन फैटी एसिड के अपने दैनिक आवश्यकता स्वस्थ जीवन के लिए बहुत महत्वपूर्ण है को पूरा करने के लिए पर्याप्त हैं ।
  • छवि रिसेड ऑफ़ हँस लाइन्स स्टेप 16
    5
    धूम्रपान बंद करो. अधिकांश सिगरेट और तम्बाकू उत्पादों में उपस्थित रसायनों त्वचा में निहित कोलेजन और इलस्टिन को नष्ट कर सकती हैं, नए झुर्रियों के गठन का समर्थन कर रही हैं और मौजूदा लोगों की उत्तेजना। यदि आप धूम्रपान करने वाले हैं, तो विपरीत प्रभाव को ट्रिगर करने के लिए जितनी जल्दी हो सके रोकने का प्रयास करें।
  • टिप्स

    • एक चिकित्सक या कॉस्मेटिक सर्जन जाने से पहले, ब्यूटी सैलून पर जाएं और पूछें कि उपचार या उत्पाद आपको झुर्रियाँ खत्म करने में कैसे मदद कर सकते हैं। आपकी त्वचा की खामियों को अच्छी तरह से विश्लेषण करने के बाद, ब्यूटीशियन आपको अपनी स्थिति के लिए विशिष्ट सलाह देगा।
    • यदि आपके पास त्वचा की समस्या है या त्वचीय उपचार का पालन कर रहे हैं, तो अपने चेहरे पर किसी भी उत्पाद को लागू करने से पहले अपने चिकित्सक से परामर्श करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com