कैसे एक युवा दिखावट के साथ एक चेहरा है

क्रीम और मॉइस्चराइजर्स के रूप में बाजार पर सैकड़ों और सैकड़ों रसायनों होते हैं, जिनका वादा आपको रखना है या आपको कम दिखाना है। इसके अलावा कॉस्मेटिक सर्जरी और बोटुलिनम इंजेक्शन सहित अन्य आक्रामक समाधान भी हैं। क्या वे वास्तव में काम करते हैं? आलेख पढ़ें और पता लगाएं कि बड़ी मात्रा में धन की आवश्यकता के बिना आपके चेहरे को कैसे दिख सकता है कि कितने अन्य तकनीकें छोटी हैं

कदम

1
धूम्रपान से बचें: यदि आप धूम्रपान करते हैं और आप अपने शरीर और आपकी त्वचा के स्वास्थ्य की परवाह करते हैं, या यदि आप लंबे समय तक रहना चाहते हैं, तो यह बंद करने का समय है ऐसा करने के लिए, केवल आपके संकल्प की आवश्यकता है वह कई तरीकों में से एक के लिए विकल्प चुनता है और धूम्रपान छोड़ने के लिए प्रतिबद्ध है।
  • 2
    सूर्य से दूर रहें: यहां तक ​​कि गुनगुना शीतकालीन सूरज में हानिकारक पराबैंगनी किरणें शामिल होती हैं जो आपकी त्वचा को झुकाव और झुर्रीदार बना सकती हैं। किसी उपयुक्त सुरक्षात्मक उत्पाद को पहनने के बिना प्रकाश में निर्यात न करें।
  • 3



    एंटीऑक्सीडेंट: एंटीऑक्सीडेंट उन अणुओं होते हैं जो मुक्त कणों को नियंत्रित करते हैं और रोकते हैं। नि: शुल्क कण त्वचा क्षति का मुख्य कारण है। आप उन्हें अधिक एंटीऑक्सिडेंट लेने से रोका जा सकता है कुछ चेहरे क्रीम एंटीऑक्सीडेंट को अपने तत्वों में वापस लाते हैं। मेज पर, अधिक रंगीन फल और सब्जियां खाएं, क्योंकि रंग अधिक तीव्र है, एंटीऑक्सिडेंट की अधिक मात्रा में सामग्री। अपने आहार ब्लूबेरी, रास्पबेरी और सब्जियों जैसे ब्रोकोली, पालक, आदि में शामिल करें।
  • 4
    चेहरे की त्वचा को साफ करें: रोज अपना चेहरा धो लें, बस जागना और सोने से पहले, ठंडा पानी का उपयोग करें। इसे एक आदत बनाओ सफाई के बाद, एक अच्छा न्यूरॉइराइज़र लागू करें जो कोलाजेन के गठन को बढ़ावा देता है, एक घटक त्वचा लोच बनाए रखने के लिए उपयोगी है। साप्ताहिक, मृत कोशिकाओं को निकालने के लिए एक exfoliating उत्पाद का उपयोग करें और एक नरम, चमकीली त्वचा है।
  • 5
    बहुत सारे पानी पीयें: कभी-कभी यह पर्याप्त मात्रा में पीने योग्य नहीं हो सकता है, लेकिन हमारे पास कोई विकल्प नहीं है। पानी की एक बोतल हाथ में बंद रखो और सुनिश्चित करें कि दोपहर के भोजन से पहले कम से कम 1.5 लीटर पी लें।
  • 6
    छोड़ तनाव: हमारा जीवन हमें इसका आनंद लेने के लिए दिया गया है और जोर देने के लिए नहीं। तनाव का कोई प्रकार एक समाधान के लिए नेतृत्व कर सकते हैं जब आप तनाव महसूस करते हैं, तो आपसे कुछ प्यार करते हैं, अपने सबसे अच्छे दोस्त से प्रार्थना करें, प्रार्थना करें या ध्यान करें इनमें से प्रत्येक कार्य आपको बेहतर महसूस करने में सहायता करेगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com