त्वचा को टोन कैसे करें

कुछ जीवन परिस्थितियों, जैसे कि वजन घटाने, गर्भावस्था या साधारण उम्र बढ़ने, त्वचा को और अधिक सूजन और कम लोचदार बना सकते हैं चाहे पेट, बाहों या जांघों में, आप इसे कसने के लिए कदम उठा सकते हैं। ऐसे उत्पाद हैं जो आपके उद्देश्य को हासिल करने में आपकी सहायता कर सकते हैं, उदाहरण के लिए स्फ़्रोबिंग स््राबबस, लेकिन आप त्वचा के स्वास्थ्य को बढ़ावा देने के लिए पोषण और जीवन शैली को भी बदल सकते हैं - थोड़ा बदलाव और ध्यान से आप इसके लोच को ठीक कर सकते हैं।

कदम

विधि 1

फ़ायरवॉल त्वचा के लिए उत्पाद का उपयोग करें
कड़े हुए त्वचा स्टेप 1 नाम वाली छवि
1
यह हर दिन बसा है यह एक प्रक्रिया है जो मृत त्वचा कोशिकाओं की सतह परत को हटाने के लिए घर्षण स्क्रब का उपयोग करती है और इसका उपयोग गिरने और निम्न-टन वाले क्षेत्रों में फर्म करने के लिए किया जा सकता है। हर दिन शरीर को आप फर्म करने के लिए कोशिश कर रहे हैं और आप परिणामों को देखेंगे छूटना जारी रखें।
  • आप स्नान करने से पहले सुबह अपनी त्वचा को रगड़ने के लिए ब्रश या चीर का उपयोग कर सकते हैं।
  • हथियारों और पैरों पर लंबे समय तक आंदोलन करना - पैरों से जांघों तक आगे बढ़ें और फिर हाथ से कंधे तक, हमेशा हृदय की दिशा में।
  • सबसे गिरने वाले क्षेत्रों पर ध्यान दें
  • कड़े हुए त्वचा स्टेप 2 नामक छवि
    2
    कोलेजेन और इलस्टिन पर आधारित फर्मिंग क्रीम का प्रयास करें। वे त्वचा के प्रोटीन हैं जो इसकी लोच का समर्थन करते हैं। आप ढीला त्वचा बारे में चिंतित हैं, सुपरमार्केट, ब्यूटी सैलून में मजबूती के क्रीम के लिए देखो या यहां तक ​​कि एक ही है कि कोलेजन और / या इलास्टिन चुनते हैं उसमें और शरीर के अंगों, जिनसे निपटना पैकेज पर निर्देशों का पालन करके जरूरत है कि पर इसे लागू ऑनलाइन-।
  • कड़े हुए त्वचा चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक गढ़वाले उत्पाद के साथ आपकी त्वचा को हाइड्रेट करें फार्मेसी या ऑनलाइन में मॉइस्चराइज़र की तलाश करें जो कि विटामिन ई, ए, सी या सोया प्रोटीन के साथ समृद्ध होती है, क्योंकि वे सभी पदार्थ हैं जो त्वचा को अधिक टोन बनाने में मदद करते हैं और अपनी चिकनी उपस्थिति को कम करते हैं। इसे समस्या क्षेत्रों पर सुबह लागू करें
  • यदि आप कुछ अधिक प्राकृतिक पसंद करते हैं, तो आप नारियल के तेल मॉइस्चराइज़र की कोशिश कर सकते हैं जो कि कई लोगों को प्रभावी तरीके से मिलते हैं।
  • कड़े हुए त्वचा चरण 4 नाम की छवि
    4
    अंडे का सफेद घिसना यह एक सरल और प्राकृतिक उपाय है - कुछ लोगों को लगता है कि अंडा सफेद में प्रोटीन त्वचा को मदद करते हैं और सबसे कठिन क्षेत्रों को कठोर कर सकते हैं। बस इसे अपनी त्वचा पर मालिश करें और फिर हर दिन कुल्ला-दोहराएं और देखें कि क्या कोई सुधार है।
  • विधि 2

    लाइफस्टाइल बदलना
    कड़े हुए त्वचा चरण 5 के शीर्षक वाली छवि
    1
    शक्ति व्यायाम करें आपके उद्देश्य के लिए सबसे अच्छी शारीरिक गतिविधियों में से एक शक्ति प्रशिक्षण है जमीन से डेडलीफ्ट्स करना और i बेंच लिफ्टों आप पेट, बाहों, पीठ और जांघों की त्वचा को अधिक टोन बना सकते हैं। 500 ग्राम या 1 किलोग्राम वजन के साथ शुरू करें और घर या जिम में नियमित रूप से उठाने कीजिए। पाँच 6-8 प्रतिनिधि सत्र करना, बिना प्रकाश उठाने के लिए भूलना और कुछ हृदय व्यायाम को गर्म करने के लिए योजना बनाएं
    • धीरे-धीरे शारीरिक गतिविधि शुरू करो- हल्के वजन के साथ ही शुरू करो और धीरे-धीरे आगे बढ़ें, आपको थका हुआ लगता है, ब्रेक ले लो।
    • एक प्रतिरोध प्रशिक्षण कार्यक्रम स्थापित करने से पहले आपको अपने डॉक्टर से बात करनी चाहिए।
  • कड़े हुए त्वचा चरण 6 के शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने आप को हाइड्रेटेड रखें यदि आप पर्याप्त मात्रा में पानी नहीं पी रहे हैं, तो आरंभ करने का समय है प्रतिदिन लगभग दो लीटर का उपभोग करने के लिए प्रतिबद्ध, त्वचा की लोच को बढ़ावा देने और गिरने वाले क्षेत्रों को टोन करने में सहायता के लिए
  • कसने वाली त्वचा चरण 7 नाम की छवि



    3
    धूम्रपान न करें यदि आप धूम्रपान करते हैं, भले ही केवल कभी-कभी, आपको रोकना होगा आपकी त्वचा की गुणवत्ता पर नकारात्मक प्रभाव बनाने के अलावा, धूम्रपान में स्वास्थ्य जोखिम की एक विस्तृत श्रृंखला शामिल है। यदि आप अपनी त्वचा को टोन करने की कोशिश कर रहे हैं, तो धूम्रपान रोकने के तरीकों के बारे में अपने डॉक्टर से बात करें।
  • चूंकि यह इस लत को रोकना मुश्किल है, इसलिए सहायता प्राप्त करें अपने क्षेत्र में या यहां तक ​​कि ऑनलाइन में एक सहायता समूह में शामिल हों और मित्रों और परिवार को पता करें कि आप अपने समर्थन की सराहना करते हैं जैसे आप को रोकने का प्रयास करें
  • कड़े हुए त्वचा चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    अधिक प्रोटीन खाएं एक फर्म त्वचा के लिए इन पदार्थों में समृद्ध पदार्थ महत्वपूर्ण हैं सामान्यतः, बीज, नट और मछली में दूध के गुच्छे, टोफू, दूध, बीन्स और फलियां जैसे स्वास्थ्यप्रद विकल्प चुनें - इन सभी खाद्य पदार्थों में पोषक तत्व होते हैं जो शरीर को कोलेजन और ईलेस्टिन बनाने में मदद करते हैं।
  • विधि 3

    त्वचा की देखभाल करें
    कड़े हुए त्वचा चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    सूरज को निर्यात करने से बचें सूर्य की किरणें झुर्रियों का कारण बनती हैं और त्वचा नरम बनाती है। यदि आप इन नकारात्मक प्रभावों का सामना करना चाहते हैं, तो आपको सूरज से दैनिक जोखिम कम करना होगा। अधिकतम सूर्य के प्रकाश के घंटों के दौरान घर पर रहें - अगर आपको बाहर जाना है, तो सनस्क्रीन लागू करें, एक टोपी और लंबी आस्तीन वाले कपड़े पहनें
    • सनबेड और कमाना केंद्रों से बचें - साथ ही साथ त्वचा की गुणवत्ता बिगड़ती है, ये भी सेल की क्षति हो सकती है
  • कड़े हुए त्वचा चरण 10 नाम की छवि
    2
    सर्फटेक्टर्स के लिए जोखिम सीमित करें इन पदार्थों में आक्रामक कपड़े धोने का डिटर्जेंट, शैंपू, शॉवर जेल और डिशवाटिंग डिटर्जेंट मौजूद हैं। सभी साबुन से बचें, जिसमें सल्फाइट होते हैं, क्योंकि वे झुर्रियाँ और टोन के नुकसान में योगदान देने वाली त्वचा पर बहुत आक्रामक हैं।
  • कड़े हुए त्वचा चरण 11 के शीर्षक वाली छवि
    3
    पूल में तैराकी के बाद त्वचा से क्लोरीन निकालें यदि आप एक तैराक हैं, तो याद रखें कि यह पदार्थ बहुत खतरनाक हो सकता है - झुर्रियों के गठन को बढ़ावा देता है, एपिडर्मिस को सूखता है और इसे बहुत अधिक सगाई बनाता है एक बार पूल से बाहर, विशिष्ट साबुन और शैंपू से त्वचा और बालों से क्लोरीन को बेअसर करने के लिए धोया जाता है - आप उन्हें ऑनलाइन या फार्मेसी में खरीद सकते हैं।
  • कड़े हुए त्वचा चरण 12 के शीर्षक वाली छवि
    4
    केवल अंतिम उपाय के रूप में चिकित्सा उपचार की मुद्रा। त्वचा की टोन को बहाल करने के लिए हमेशा प्राकृतिक नहीं होते- यदि आपको परिणाम न मिलें, तो सर्जिकल या औषधीय प्रक्रियाओं के बारे में अपने डॉक्टर से बात करें - रासायनिक पेल्स, लेजर थेरेपी और यहां तक ​​कि प्लास्टिक सर्जरी भी समाधान हो सकती है ध्यान में रखा जाए।
  • लेजर थेरेपी में समस्या क्षेत्रों पर प्रकाश का आवेदन शामिल है - यह त्वचा विशेषज्ञ द्वारा किया जाना चाहिए और कई सत्रों की आवश्यकता होती है
  • रासायनिक peels बल्कि दर्दनाक हैं लेकिन एपिडर्मिस को मजबूती के लिए भी प्रभावी - वे इलाज के लिए क्षेत्रों के रासायनिक समाधान को लागू करने में मिलते हैं।
  • सौंदर्यबोधक सर्जरी एक आक्रामक प्रक्रिया है जो केवल गंभीर मामलों को सुरक्षित रखती है - किसी ऑपरेशन से गुजरने के बारे में सोचने से पहले अपने डॉक्टर से सभी विवरणों पर चर्चा करें।
  • चेतावनी

    • मास्क या त्वचा उत्पादों की सामग्री के बारे में हो सकता है किसी भी एलर्जी या संवेदनशीलता से अवगत रहें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com