कैसे उज्ज्वल त्वचा है

क्या आपके मुँहासे हैं? एक सही त्वचा पाने के लिए कैसे कदम उठाना निश्चित है? असल में यह ज्यादा समय नहीं लेता है, और आपकी त्वचा अद्भुत हो जाएगी

सामग्री

कदम

1
अपने शरीर की देखभाल करें व्यायाम करें और अच्छी तरह से खाएं यदि आप स्वस्थ हैं, तो यह आपके चेहरे पर दिखाई देगा। शारीरिक गतिविधि अधिक ऑक्सीजन को परिचालित करके लाली और मुँहासे की समस्याओं को हल करने में मदद करती है। इसके अलावा, जब आप पियर्स खोलते हैं और गंदगी और अशुद्धियों को छोड़ देते हैं बहुत से पी लो यदि आप निर्जलित हैं तो आपकी त्वचा प्रभावित होगी आपको कम से कम आठ गिलास पानी एक दिन पीने चाहिए।
  • 2
    निर्धारित करें कि आपकी किस तरह की त्वचा है। त्वचा वसा, शुष्क, मिश्रित या सामान्य हो सकती है। यदि आपके पास तेल की त्वचा है, तो चेहरे की ग्रंथियां बहुत अधिक तेल का उत्पादन करती हैं। अगर यह सूखा है, तो वे पर्याप्त उत्पादन नहीं करते हैं आप किस प्रकार के चमड़े के बारे में जानते हैं, यह आपके लिए सही उत्पाद मिलेगा?
  • 3
    हर सुबह और हर शाम अपना चेहरा धो लें अपने आप को अक्सर धुलाई में मदद मिलेगी आप दोष से छुटकारा पा सकते हैं। आपकी त्वचा के प्रकार के लिए बनाई गई उत्पाद चुनें यदि आपके पास सूखी त्वचा है, तो क्रीम क्लीनर की कोशिश करें और यदि आप वसा एक तरल चुनते हैं
  • 4
    अपना चेहरा धोने के बाद, टॉनिक को लागू करें यह उत्पाद डिटर्जेंट अवशेषों को समाप्त करता है, जो अन्यथा मुँहासे पैदा कर सकता है। इसके अलावा, टॉनिक न्यूरिरिज़र के लिए त्वचा तैयार करता है।
  • 5



    अपनी त्वचा हाइड्रेट! मॉइस्चराइज़र आपके सबसे अच्छे दोस्त हैं लेकिन आपको इसे सावधानी से चुनना होगा यह सुनिश्चित करने के लिए पैकेजिंग को ध्यान से पढ़ें कि वह आपकी त्वचा के प्रकार के लिए उपयुक्त है।
  • 6
    एक मुखौटा जाओ मास्क पियर्स को साफ करके अशुद्धियों से छुटकारा पाने में मदद करते हैं। आपको सप्ताह में दो बार मुखौटा लागू करना चाहिए, अधिक नहीं। यदि आपकी त्वचा सूखी है, तो मॉइस्चराइजिंग मुखौटा चुनें।
  • 7
    भाप की कोशिश करो सप्ताह में एक बार भाप का प्रयोग करें प्रभाव थोड़ा है `जिमनास्टिक्स और पसीने से क्या मिलता है, लेकिन बिना प्रयास किए इसलिए, गर्म पानी के साथ एक तौलिया गीला करें और इसे अपने चेहरे पर रखें वैकल्पिक रूप से, आप कुछ पानी उबाल कर सकते हैं और फिर अपने चेहरे को एक तौलिया के साथ अपने आप को कवर करने के लिए डाल सकते हैं ताकि सभी भाप से बचने न दें यह उपचार छिद्रों से अशुद्धियों को निकाल देगा।
  • 8
    एक छूटना करें आप एक चेहरे का शुद्धिकारक खरीद सकते हैं जिसकी हल्की exfoliating कार्रवाई होती है, ताकि मृत कोशिकाओं को दैनिक रूप से निकाला जा सके या फिर आप एक अपघर्षक उष्मीय का उपयोग कर सकते हैं, जिसमें नमक और चीनी या अन्य प्रकार के साफ़ होते हैं। आप इसे फार्मेसी में पा सकते हैं यह उपचार, आपको मृत कोशिकाओं के मुक्त करने से त्वचा को रोशन कर देगा
  • 9
    नींव आप के लिए अनुकूल सबसे खरीदें आधार का चयन महत्वपूर्ण है। उदाहरण के लिए, उदाहरण के लिए, अगर आपने अपने चेहरे पर एक नींव फैलाया है जिसका पैकेजिंग कुछ वर्षों तक खुला है, उत्पाद बैक्टीरिया से भरा होगा और pimples के विस्फोट का कारण होगा। सबसे अच्छा विकल्प एक खनिज नींव के लिए चुनना है: यह स्वाभाविक है और pores रोकना नहीं है यदि आप खनिज मूलभूत पसंद नहीं करते हैं, तो बैक्टीरिया को मुँहासे पैदा करने से रोकने के लिए हर 6 महीनों में नींव बदलें।
  • चेतावनी

    • आपके चेहरे के लिए आदर्श उत्पाद ढूंढने में समय लग सकता है, इसलिए धैर्य रखें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com