कैसे मुँहासे का इलाज (किशोर लड़कों)

क्या आप एक किशोर लड़के मुँहासे के बारे में चिंतित हैं? क्या आप रोजाना उन मुँहों का सामना करने के बिना, बस इसे जादू से गायब करना चाहते हैं? यदि हां, तो कृपया इस लेख को पढ़ें।

सामग्री

कदम

छवि शीर्षक ट्रीटमेंट मुँहासे (किशोर लड़के) चरण 1
1
व्यायाम के बाद अपना चेहरा धोने के लिए कभी भी मत भूलना क्या आप किसी भी खेल खेलेंगे? यह मुँहासे की उपस्थिति को प्रभावित कर सकता है, पसीने से होने वाली पसीने के कारण। एक तरह से शारीरिक गतिविधि को छोड़े बिना, अवरोधों को कम करने, आप ब्रेक के दौरान पहले और प्रशिक्षण के बाद अपना चेहरा धो लो, या एक सूती कपड़े से साफ (कपास बहुत शोषक है)।
  • छवि शीर्षक ट्रीटमेंट मुँहासे (किशोर लड़के) चरण 2
    2
    मण्डेलिक या सैलिसिलिक एसिड पर आधारित एक अच्छा एंटी-मुँहासे के चेहरे की सफाई करने में भी निवेश करें।



  • छवि शीर्षक ट्रीटमेंट मुँहासे (किशोर लड़के) चरण 3
    3
    यदि आपके परिवार के कुछ सदस्य मुँहासे से ग्रस्त हैं, तो आप एक त्वचा विशेषज्ञ से संपर्क करना चुन सकते हैं। यदि जीन बल्कि गंभीर मुँहासे का कारण है, तो सामान्य समाधान अनुपयुक्त हो सकता है। मुँहासे का इलाज करने के लिए डिज़ाइन विशिष्ट दवाएं होती हैं, जब सामान्य ओवर-द-काउंटर उत्पाद पर्याप्त नहीं होते हैं।
  • छवि शीर्षक ट्रीटमेंट मुँहासे (किशोर लड़के) चरण 4
    4
    Pimples को कुचलने मत अन्यथा, ऐसा करने के बाद, मवाद त्वचा में गहरा धक्का दिया जाएगा। न केवल आप अपने जीवन का विस्तार करने का जोखिम उठाते हैं, लेकिन आप दोबारा त्वचा के संचालन के कारण स्थायी scarring भी हो सकता है
  • चेतावनी

    • आपकी त्वचा के प्रकार पर एक मुँहासे विरोधी क्लीनर की खरीद पर अपना पैसा बर्बाद न करें। एक त्वचा विशेषज्ञ से संपर्क करें और अन्य विकल्पों का मूल्यांकन करें।
    • यदि आप अपनी मुँहासे समस्याओं को कम करने के लिए एक शारीरिक गतिविधि को छोड़ने के बारे में सोच रहे हैं, तो ठीक है, क्या यह इसके लायक है?
    • यदि आपके चेहरे या शरीर पर त्वचा क्षतिग्रस्त हो या सफाई उत्पाद की सामग्रियों के कारण एलर्जी की प्रतिक्रिया हो, तो तत्काल उपयोग करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com