कैसे मुसब्बर वेरा जेल के साथ pimples से छुटकारा पाने के लिए

आपके चेहरे पर एक विशाल दाना के साथ जागते हुए भयानक है। मुँहासे से लड़ने या लपेटने के लिए इसे कवर करने के लिए एक लक्षित क्रीम का इस्तेमाल करते हुए, अपना चेहरा धुलाई - इसका उपयोग करने के लिए आप जितना भी संभव हो उतना जल्द से जल्द इसका छुटकारा पाएं। यह आलेख एक समाधान प्रदान करता है जो कि कई लोगों को नहीं पता है अगर आपको बुरी खामियों का सामना करना पड़ता है, तो प्रभावित क्षेत्र पर मुसब्बर वेरा जेल को टैप करें और आप देखेंगे कि यह किसी समय में सिकुड़ जाएगा।

कदम

भाग 1

चेहरा धो लें
मुसब्बर वेरा जेल चरण 1 के साथ प्रारम्भ रुकें
1
मुँहासे से लड़ने के लिए एक लक्षित क्रेनर्स का उपयोग करें मुसब्बर वेरा को मुँहासे के लिए लगाने से पहले, आपकी त्वचा के प्रकार की परवाह किए बिना अपना चेहरा धोना महत्वपूर्ण है। सफाई से सतह से मेकअप, गंदगी या मृत त्वचा कोशिकाओं के सभी अवशेषों को हटा दिया जाता है, जिससे खामियों को रोकने या कम करने में मदद मिलती है। यदि आपके पास पहले से कोई ऐसा उत्पाद है जिसे आप संतोषजनक पाते हैं, तो इसका उपयोग करें, अन्यथा फार्मेसी पर जाएं और मुँहासे-प्रवण त्वचा के लिए एक विशेष खरीद लें।
  • मुसब्बर वेरा जेल चरण 2 के साथ पिंपल्स रिसाइंस का शीर्षक चित्र
    2
    गर्म पानी से अपना चेहरा धो लें सर्कुलर गति के बाद अपनी उंगलियों के साथ त्वचा पर डिटर्जेंट वितरित करें गर्म पानी बहुत आक्रामक हो सकता है और त्वचा को सूख सकता है, इसलिए इसे सुखद तापमान में समायोजित करें अपने चेहरे को अच्छी तरह से मालिश करें, खामियों से प्रभावित क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित करें, फिर अच्छी तरह कुल्ला।
  • एली वेरा जेल स्टेप 3 के साथ पीमल्स की ग्रिड रेजिड शीर्षक वाला इमेज
    3
    इसे हवा में सूखने दें बैक्टीरिया तौलिये में छिपते हैं, इसलिए साफ चेहरा दूषित होने से बचें अतिरिक्त पानी को सिंक में स्लाइड करें, फिर हवा में इसे सूखा दें यह अधिक समय लगेगा, लेकिन मुँहासे के प्रकोप से ग्रस्त संवेदनशील त्वचा वाले लोगों के लिए यह बेहतर होगा
  • यदि आपके पास कम समय है और इसे हवा में सूखने नहीं दे सकता है, तो इसे एक साफ तौलिया के साथ पैट कर दें। त्वचा को रगड़ते हुए इसे परेशान कर सकते हैं: आपको इसे डब करना होगा।
  • भाग 2

    मुसब्बर वेरा जेल लागू करें
    मुसब्बर वेरा जेल चरण 4 के साथ पीमल्स की ग्रिड रेजिड शीर्षक वाली छवि



    1
    खामियों पर सीधे जेल लागू करें शुद्ध उत्पाद खरीदना महत्वपूर्ण है, इसलिए लेबल को अच्छी तरह से पढ़ें। स्वच्छ हाथों का उपयोग करना, मुंह पर छोटी सी जेल सीधे टैप करें। यदि विस्फोट में एक बड़ा क्षेत्र शामिल है, तो उस पर मालिश करें सुखाने चरण के दौरान चेहरे को न छूएं।
    • मुसब्बर वेरा जेल आपके पास पहले से मौजूद मुर्गे और आउटलेट के उपचार में मदद करता है, लेकिन कॉमेडोन के गठन को रोकती नहीं है। यह खामियों का मुकाबला करने के लिए प्रभावी है, हालांकि पहली बार सामने आने से रोकने के लिए अपना चेहरा नियमित रूप से धोना महत्वपूर्ण है
    • चूंकि मुसब्बर वेरा जेल सुखदायक है और लालिमा और सूजन का सामना करते हैं, यह पुटीय मुँहासे के लिए प्रभावी है या विशेष रूप से सूजन और लाल चकत्ते के कारण होता है।
    • यदि आप निशान से पीड़ित हैं, मुसब्बर वेरा जेल बस के रूप में प्रभावी है यह बैक्टीरिया प्रसार को अवरुद्ध करके उपचार प्रक्रिया को तेज कर सकता है, इस प्रकार शेष शेष की संभावना कम हो सकती है।
  • मुसब्बर वेरा जेल चरण 5 के साथ पिंपल्स रिसेड ऑफ इमेज का शीर्षक
    2
    जेल कुल्ला मत करो बिस्तर पर जाने से पहले आपको यह उपचार करना चाहिए, ताकि उत्पाद रातोंरात काम कर सके। किसी भी मामले में, पारदर्शी होने पर, दिन के दौरान भी इसे लागू करना संभव है। इसे धोने से पहले, इसे कम से कम 5 मिनट के लिए या पूरी तरह से सूखने तक छोड़ दें। मुसब्बर वेरा लागू करने के बाद मेकअप या मॉइस्चराइजिंग उत्पादों का उपयोग न करें।
  • मुसब्बर वेरा में जीवाणुरोधी और एंटिफंगल गुण हैं, इसलिए यह रात में त्वचा की रक्षा में मदद कर सकता है।
  • मुसब्बर वेरा जेल चरण 6 के साथ पिंपल्स रिसाइंस का शीर्षक चित्र
    3
    जेल कुल्ला एक बार फिर गुनगुने पानी का उपयोग करें और हवा में अपना चेहरा सुखा दें। मुसब्बर वेरा को सूजन और मुंह की लाली को हटा दिया जाना चाहिए, जिससे उन्हें काफी हद तक कम किया जा सके। यदि आपका दाना स्टिंग या खून बह रहा था, तो जेल उत्थान और त्वचा उपचार को बढ़ावा देगा।
  • जब भी आप चाहें मुंह से मुसब्बर वेरा जेल लागू करें अपना चेहरा धोने या शॉवर लेने के तुरंत बाद इसका इस्तेमाल करना अच्छे परिणाम प्राप्त करने के लिए सबसे प्रभावी तरीका है।
  • टिप्स

    • याद रखें कि मुसब्बर वेरा जेल मुँहासे की वजह से सूजन, लालिमा और संभावित जख्म को कम करने में मदद करता है। लेकिन अगर आप एक लगातार और लगातार विकार से पीड़ित हैं, तो आपकी जरूरतों के अनुरूप इलाज करने के लिए त्वचा विशेषज्ञ को जाएं।
    • मुसब्बर वेरा जेल अन्य मुँहासे उपचार के साथ संयुक्त जब भी अधिक प्रभावी है। अधिक लाभ के लिए, इसे नियमित रूप से चेहरे की सफाई और विशिष्ट मुँहासे क्रीम के साथ मिलाएं।
    और पढ़ें ... (7)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com