कैसे एक दाना उपचार के लिए

क्या आपके पास एक महत्वपूर्ण तारीख है और अचानक पता चलता है कि आपके माथे के बीच में एक बदसूरत दांत है? जितनी जल्दी हो सके इसे से छुटकारा पाने के तरीके जानने के लिए पढ़ें।

कदम

हील ए पिंपल चरण 1 नामक छवि
1
एक रात में एक दाना से छुटकारा पाने का सबसे तेज़ तरीका त्वचा विशेषज्ञ को जाना है और इसे कॉर्टिसोन के साथ इंजेक्ट करने के लिए पूछना है। कॉर्टिसोन सूजन को कम करता है लेकिन मुंह के लिए फिर से प्रवेश करने और इसके दिखने को भी बदतर करने के लिए संभव है इस कारण से, जब आप सोते समय त्वचा को चंगा करने के लिए प्राकृतिक उपचार का उपयोग करना उचित है
  • हील ए पिंपल चरण 2 नामक छवि
    2
    तकिया को बदलने ऊतक से अतिरिक्त सीबम अवशेषों और मृत त्वचा को खत्म करने के लिए तकिया को ताज़ा करें, उन्हें उपचार प्रक्रिया के दौरान त्वचा के संपर्क में आने से रोकें।
  • हील ए पिंपल स्टेप 3 नामक छवि
    3
    अपने चेहरे को धीरे से धो लें, फिर दाना के लिए भाप को लागू करें या कुछ मिनटों के लिए गर्म, गीला कपड़े डाल दें। बर्फ के साथ गर्म कपड़े टॉगल करें यह विधि त्वचा के छिलकों को खोलने में मदद करता है जबकि दाना के आकार को कम करते हैं - इसके अलावा, क्षेत्र में रक्त की आपूर्ति अपूर्णता के उपचार के पक्ष में बढ़ जाती है।



  • हील ए पिंपल स्टेप 4 नामक छवि
    4
    सोने से पहले, अपूर्णता पर जेल मुसब्बर वेरा को लागू करें। मुसब्बर वेरा एक प्राकृतिक विरोधी बैक्टीरिया और विरोधी भड़काऊ पदार्थ है जो चिकित्सा को बढ़ावा देता है। एक और तरीका टूथपेस्ट का उपयोग होता है जो दाना को छोटा करके त्वचा को सूखता है (इस मामले में, जेल के बजाय टूथपेस्ट का उपयोग करना सुनिश्चित करें)।
  • हील ए पिंपल स्टेप 5 शीर्षक वाला इमेज
    5
    सुबह में, धीरे से अपना चेहरा साफ करें यदि आप भाग्यशाली हैं, तो दाना ठीक हो जाएगा या यह सिर्फ एक सफेद डॉट होगा। चमड़े के विशेषज्ञों ने झुर्रियों को रोकने के लिए मुंह को कुचलने के लिए सलाह दी। सफेद धब्बों के लिए, पहले भाप या गर्म संकोचन का उपयोग करें, फिर सही और साफ उपकरण के साथ धीरे से निचोड़ करें। फिर एंटी-बैक्टीरिया एजेंट, जैसे कि सेब सिरका और बर्फ को त्वचा को शांत करने के लिए लागू करें।
  • टिप्स

    • बहुत सारे पानी पीयें और अपने मुँहासे को बंद रखने के लिए लगातार अपने चेहरे को धीरे से धोएं।
    • शारीरिक गतिविधि करने के बाद अपना चेहरा साफ करें
    • चाल या समयसीमा समाप्त होने वाले उत्पादों का उपयोग न करें

    चेतावनी

    • अगर यह नहीं उठाया जाता है तो दाना को कुचलने न दें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com