ग्रीन कोर्रेक्टर के साथ एक दाना कवर कैसे करें

यह हरे रंग की छिपने वाले का उपयोग करने के लिए अजीब लगेगा, लेकिन वास्तव में मुंह और मुँहासे के कारण लाली को बेअसर कर सकता है यह पूरक रंग सिद्धांत के कारण होता है, जो रंग पहिया के विपरीत हैं। जब आप उन्हें एक-दूसरे को रद्द कर देते हैं लाल के विपरीत रंग सिर्फ हरा है, इसलिए यदि आपके पास लाल दाना है, तो एक हरे रंग की छिपकली इसे बेअसर कर सकती है और इसे अच्छी तरह से कवर करने में आपकी मदद कर सकता है इस उत्पाद का उचित इस्तेमाल त्वचा चिकनी और यहां तक ​​कि कर सकते हैं।

कदम

भाग 1

सही उत्पाद चुनें
1
एक हरे प्राइमर का प्रयोग करने पर विचार करें यदि यह एक अस्पष्ट दाना या थोड़ी सूजन है, तो यह उत्पाद बेहतर हो सकता है ग्रीन प्राइमर लाइटर और सबसे अधिक सटीक की तुलना में अधिक पारदर्शी है, इसलिए यह एक बदसूरत मुखौटा प्रभाव बनाने की संभावना कम है। हालांकि, बड़े और स्पष्ट pimples के साथ यह एक concealer उपयोग बेहतर है, जो उन्हें कवर करने के लिए और अधिक प्रभावी है।
  • 2
    रोशनी छिपानेवाला चुनें बहुत से लोग डरते हैं कि यह एक बदसूरत मास्किंग प्रभाव का कारण बनता है, इसलिए इसे हल्का हरा, लो-ऑयल पेंसिलर की तलाश से बचें। भारी और ढीली प्रभाव से बचने के लिए इसे लागू करने से पहले आप अपनी त्वचा को मॉइस्चराइज कर सकते हैं
  • 3
    स्पंज के साथ इसे लागू करें आप इसे सुगंधशाला में पा सकते हैं आप अपनी अंगुलियों से धीरे-धीरे यह स्पंज करने की बजाए स्पंज के साथ दोहन करके बेहतर परिणाम प्राप्त कर सकते हैं अपनी उंगलियों से इसे लागू करना केवल गड़बड़ बनाने की संभावना नहीं है, त्वचा बैक्टीरिया से दूषित होती है जो मुँहासे को बदतर कर सकती है। इसे केवल कंटेनर से लेने के लिए और वास्तविक आवेदन के साथ आगे बढ़ने से पहले चेहरे पर इसे घुमाने के लिए उपयोग करें।
  • 4
    याद रखें कि हरी सुधारक किसी भी त्वचा की अपूर्णता के लिए उपयुक्त नहीं है। यह लालच के मामले में ही प्रभावी है, क्योंकि हरे लाल के साथ संपर्क करता है अगर मुँहासे विशेष रूप से सूजन नहीं होती है, तो उन्हें कवर करने के लिए पीले रंग की पन्नी को चुनने के लिए बेहतर हो सकता है।
  • भाग 2

    एक दाना सही
    1
    छुपाने वाले को लागू करने से पहले अपना चेहरा धो लें और मॉइस्चराइज करें इससे आपको श्रृंगार अधिक सजातीय बनाने और बैक्टीरिया फैलाने से बचने में मदद मिल सकती है जो मुँहासे से भी बदतर हो सकती है।
    • शुरू होने से पहले अपने हाथों को धो लें साबुन के साथ एक अच्छा फोम बनाएं और इसे लगभग 20 सेकंड के लिए धो लें उस समय का नज़रिया रखने के लिए जब आप गाना कर सकते हैं "आपको जन्मदिन मुबारक हो" दो बार। फिर, उन्हें कुल्ला।
    • यदि आपके मुँहासे की समस्याएं हैं, तो एक विशिष्ट जीवाणुरोधी साबुन का उपयोग करने की कोशिश करें
    • अपनी त्वचा के लिए उपयुक्त एक मॉइस्चराइज़र का उपयोग करें स्थिति बिगड़ने से बचने के लिए एक तेल-मुक्त एक चुनें।



  • 2
    अपना चेहरा धो लें, प्रभावित क्षेत्रों पर हरे रंग की छिपकली को लागू करें। तर्जनी के साथ इसे पंच करें, फिर एक चेतन परिणाम प्राप्त करने के लिए स्पंज के साथ चेहरे पर धीरे से टैप करें। आप नेत्र क्षेत्र में मलिनकिरण के मामले में इसका उपयोग भी कर सकते हैं।
  • 3
    हरे रंग की छिपकली रखो, इसके आधार पर एक नींव और एक सामान्य छिपाने वाले को लागू करें। आप हमेशा की तरह अपने चेहरे को आराम कर सकते हैं याद रखें कि आपको प्रभावित क्षेत्र पर सुधारक को घुमा देना चाहिए और फिर उसे स्पंज के साथ धीरे से पैट करना चाहिए।
  • 4
    लपेटकर और नींव को लागू करें, हमेशा की तरह मेकअप करें त्वचा को चिकनी दिखना चाहिए और pimples को कम दिखाई देना चाहिए।
  • टिप्स

    • हरी चेकर को अधिक से अधिक न निकालें। बस थोड़ा सा उपयोग करें
    और दिखाएँ ... (9)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com