कैसे पंपों से छुटकारा पाना तेजी से

यह निश्चित रूप से सभी के साथ हुआ है कि वे खुद को एक बहुत ही लाल दाना के साथ खोजने के लिए और एक नियुक्ति, एक संगीत कार्यक्रम, शादी या किसी अन्य महत्वपूर्ण घटना से पहले सिर्फ रात को छिपाना मुश्किल है। पर और दाना के आसपास लालिमा सूजन का एक संकेत है क्योंकि आप कुछ भी कर नहीं होता, लेकिन उसे और अधिक जलन और चेहरे के अन्य क्षेत्रों में लाल प्रभामंडल फैल और irritazione- नहीं कुचलने या यह निचोड़ करने की इच्छा से टटोला हो,। आप लाली को कम करने और किसी भी परेशानी के बिना अपने महत्वपूर्ण घटना में भाग लेने के लिए अपूर्णता पर लागू होने के लिए प्राकृतिक और व्यावसायिक उत्पादों को लागू करने की कोशिश कर सकते हैं।

कदम

विधि 1

प्राकृतिक उत्पाद लागू करें
पिंपल लाइटिस ओवरटाइम चरण 1 के बारे में जानें
1
कच्ची शहद लागू करें यह जीवाणुरोधी और विरोधी भड़काऊ गुणों के साथ एक पदार्थ है जो आपके उद्देश्य के लिए उत्कृष्ट बनाता है - ऐसे उत्पाद की तलाश है जो पूरी तरह से प्राकृतिक और कच्चा है
  • मुंह में एक कपास झाड़ू या सूती कली डुबकी और मुंह पर डब इसे लगभग 15 मिनट के लिए छोड़ दें और फिर गर्म पानी से कुल्ला करें, सावधान रहना, दाना रगड़ना या रगड़ना नहीं है- आप इस उपाय के अनुसार आवश्यकतानुसार आगे बढ़ सकते हैं।
  • वैकल्पिक रूप से, आप शहद के साथ दालचीनी या हल्दी पाउडर का मिश्रण बना सकते हैं - हमेशा अपूर्णता को लागू करने के लिए कपास झाड़ू का उपयोग करें। इन मसालों के दोनों जीवाणुरोधी है और antinfiammatorie- ध्यान रखें कि हल्दी त्वचा नारंगी दाग ​​सकता है, तो आपके चेहरे पर उपयोग करने से पहले एक कलाई पर या कान के पीछे आटा का परीक्षण करें।
  • पिंपल लाइडनेस ओवरनाइट चरण 2 के गेट रिड का शीर्षक चित्र
    2
    सूजन और लाली को कम करने के लिए बर्फ का उपयोग करें। यह असुविधा को कम करने में मदद कर सकता है, जब आप इसे सूजी हुई मांसपेशी पर लागू करते हैं - इस उपाय के लिए आपको बर्फ और एक साफ कपास तौलिया की जरूरत है
  • तौलिया में घन को लपेटें और इसे एक बार में 20 मिनट के लिए दाना पर लागू करें- आवेदनों के बीच एक और 20 मिनट खर्च करें और आवश्यकतानुसार उपचार दोहराएं।
  • पिंपल लालिसी रातों रात के चरण 3 के बारे में जानें
    3
    ककड़ी की कोशिश करो यह एक उत्कृष्ट प्राकृतिक त्वचा ताज़ा है, कसैले गुण हैं और सूजन और लालिमा को कम करने में मदद कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि यह ठंडा है - इसे फ्रिज में रखें ताकि यह पर्याप्त रूप से शांत हो।
  • ककड़ी का एक पतला टुकड़ा रखें, खुली या नहीं, सीधे दाना पर - पांच मिनट के लिए इसे जगह या जब तक यह ऊपर तपता है और फिर इसे एक नवसिखुआ एक के साथ बदलें। जब भी आप चाहें दोहराएं
  • पिंपल लाईनेस ओवरनाइट चरण 4 के गेट रिड का शीर्षक चित्र
    4
    चुड़ैल हेज़ेल या सेब के सिरका को लागू करें वे दोनों अपनी कसैले गुणों के लिए जाना जाता है और सूजन और लाली को कम कर सकते हैं - आप उन्हें सुपरमार्केट, स्वास्थ्य खाद्य भंडार, हर्बल दुकानों या प्राकृतिक सौंदर्य प्रसाधन भंडारों में पा सकते हैं।
  • एक या दूसरे को कुम्हला के लिए एक विशेष रूप से लागू करें ताकि कपास झाड़ू का उपयोग किया जा सके और इसे सूखा - आप पूरे दिन या रात में इस उपचार के साथ कई बार आगे बढ़ सकते हैं।
  • यदि सेब के सिरका लगाने के बाद त्वचा में चिढ़ आती है, तो उपचार रोकें।
  • पिंपल लाईनेस ओवरनाइट चरण 5 के बारे में जानें
    5
    नींबू का रस का उपयोग करें यह एक उत्कृष्ट विरोधी बैक्टीरिया और प्राकृतिक विरोधी भड़काऊ है - इस उपाय के लिए आपको एक हौसले निचोड़ा हुआ नींबू के रस का उपयोग करना चाहिए।
  • एक कपास झाड़ू पर एक या दो बूंदों को दबाएं और पांच मिनट के लिए स्पंज पर मुंह दबाएं और अंत में गर्म पानी से त्वचा को कुल्ला। हर बार एक नए कपास झाड़ू का उपयोग करके आप तीन या चार उपचार कर सकते हैं
  • नींबू का रस थोड़ा अम्लीय है, इसलिए थोड़ा `पिंच सकता है जब आप उस पर भी brufolo-, यह भी एक मामूली सफेद प्रभाव लागू है, तो आप तुरंत उपयोग करने के बाद सूरज को बेनकाब नहीं है। रस दाना साफ कर सकता है और आप देख सकते हैं कि उस समय का रंग कम तीव्र छाया पर ले जाता है।
  • पिंपल लाईनेस ओवरनाइट चरण 6 में गेट रिड का शीर्षक चित्र
    6
    मुसब्बर वेरा की कोशिश करो यह परंपरागत रूप से चिकित्सा को प्रोत्साहित करने और चिड़चिड़ापन त्वचा की सूजन को कम करने के लिए उपयोग में लाया जाने वाला पौधा है - यह भी कसैरा गुण है और इसलिए "खींचना" थोड़ी `त्वचा जब यह सूख जाता है आप संयंत्र के एक पत्ता को तोड़कर और लिम्फ को फैलाकर जेल प्राप्त कर सकते हैं - वैकल्पिक रूप से, आप इसे प्राकृतिक उत्पादों के भंडार में या यहां तक ​​कि ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं।
  • जेल के साथ एक कपास की कली भिगोएँ, सीधे दाना पर इसे लागू करें और इसे सूखने के लिए प्रतीक्षा करें - फिर गर्म पानी से कुल्ला। दिन में दो बार दोबारा आवेदन दोहराएं, केवल 100% शुद्ध मुसब्बर का उपयोग करें।
  • यदि आप किसी पत्ती से जेल का उपयोग कर रहे हैं, तो आप इसे ताजा रखने के लिए इसे फ्रिज में रख सकते हैं - जब तक आप सभी एसएपी का सेवन नहीं करते तब तक इसका उपयोग करें।
  • इसे निगलने के लिए सावधान रहें, क्योंकि इसकी मौखिक खपत दस्त, इलेक्ट्रोलाइट असंतुलन और गुर्दे का दोष के साथ जुड़ा हुआ है।
  • विधि 2

    व्यावसायिक उत्पाद का उपयोग करें


    पिंपल लाईनेस ओवरनाइट चरण 7 के गेट रइड का शीर्षक चित्र
    1
    आंखों की बूंदें लागू करें ये आई ड्रॉप लाल आंखों के लिए tetrahydrozoline, एक सक्रिय संघटक जो sanguigni- वाहिकाओं बलों इसलिए एक ही पल लाली पर नष्ट करने, दाना के क्षेत्र में रक्त के प्रवाह को कम कर सकते हैं शामिल है, हालांकि यह एक अस्थायी प्रभाव है।
    • एक कपास की कली पर एक या दो बूंदें डाल दीजिए और इसे दाना के लिए लागू करें।
    • ध्यान रखें कि यह उपाय केवल थोड़े समय के लिए प्रभावी होता है, आमतौर पर एक घंटे से अधिक नहीं होता है, इसलिए महत्वपूर्ण घटना के कुछ ही समय पहले या बाद में आप इसमें शामिल होना चाहते हैं।
  • पिंपल लाइटिस ओवरटाइम चरण 8 के बारे में जानें
    2
    एस्पिरिन आधारित मिश्रण का उपयोग करें सैलिसिलिक एसिड होता है, जो त्वचा की सूजन और लाली से मुक्त होता है - सुनिश्चित करें कि आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले टैबलेट में गैस्ट्रो-प्रतिरोधी कोटिंग नहीं है, क्योंकि आपको इसे लागू करने के लिए इसे भंग करना है
  • पानी की एक चम्मच में दो या तीन गोलियां डाल दीजिए, उनके लिए घोल को मिश्रण करने के लिए इंतजार करें और आटा बनाने के लिए मिश्रण मिश्रण करें - दाना पर रगड़ें और जब तक यह सूख न हो जाए तब तक इसे छोड़ दें समाप्त होने पर, गर्म पानी से कुल्ला
  • पिंपल लाईनेस ओवरनाइट चरण 9 के बारे में जानें
    3
    सैलिसिलिक एसिड पर आधारित एक लक्षित उपचार की कोशिश करें आप स्वतंत्र रूप से एक उत्पाद जैल के रूप में उपलब्ध, लालिमा को कम या उपचार क्षेत्र पर सीधे usane केवल एक छोटी राशि lozione- और रात भर कार्य करने के लिए छोड़ने के लिए दाना पर लागू किए जाने बेचा खरीद सकते हैं।
  • 3 या 4 के पीएच के साथ 0.5-1% सैलिसिलिक एसिड की एकाग्रता है - यदि आप जिद्दी मुँहासे से पीड़ित हैं, तो 2% उत्पाद चुनें। कुछ चेहरे सफाई इस सक्रिय संघटक युक्त, लेकिन एसिड सबसे अच्छा है जब यह त्वचा पर सुखाने के लिए अनुमति दी है और इन उत्पादों को इसलिए एक टॉनिक, एक जेल या लोशन के रूप में प्रभावी नहीं हो सकता है काम करता है।
  • विशिष्ट उपचार खोजने के लिए फार्मेसी या कॉस्मेटिक्स स्टोर पर जाएं - त्वचा देखभाल उत्पादों के प्रमुख ब्रांडों में से कई स्थानीयकृत उपचारों के लिए सैलिसिलिक एसिड सौंदर्य प्रसाधनों की एक पंक्ति शामिल हैं।
  • विधि 3

    लाली की उपस्थिति कम करें
    पिंपल लाईनेस ओवरनाइट चरण 10 के गेट रिड का शीर्षक चित्र
    1
    प्रसाधन सामग्री के साथ दाना कवर अगर कामों के ऊपर वर्णित प्राकृतिक या पेशेवर तरीकों में से कोई भी नहीं है, तो आप मेक-अप का उपयोग कर सकते हैं - अपूर्णता को कम दिखाई देने के लिए छिपाने वाले को लागू करें।
    • चेहरे पर एक नींव और / या एक रंगीन मॉइस्चराइज़र स्मर करें - फिर एक चिकनाई सीरम या एक मॉइस्चराइजिंग उत्पाद का उपयोग करें, ताकि चिराग के आसपास के इलाके को अधिक लोचदार बनाने और त्वचा की लाल रंग को शांत करना।
    • छिपाने वाले के साथ दाना पर एक छोटा एक्स बनाएं - अगर उत्पाद एक आवेदक से सुसज्जित है, तो इसका इस्तेमाल करें या त्वचा पर इसे फैलाने के लिए एक संकेत चुनें। एक्स के चारों ओर एक चक्र बनाएं- एक साफ उंगलियों का उपयोग करें और त्वचा पर कॉस्मेटिक को हल्के से टैप करें। इसे रगड़ने की कोशिश करें और मुंह से ऊपर की तरफ।
    • अंत में, पेंसिल को ठीक करने के लिए ब्रश के साथ नींव को लागू करें - इस प्रकार, उत्पाद अपूर्णता का पालन करता है।
  • पिंपल लाईनेस ओवरनाइट चरण 11 के गेट रिड का शीर्षक चित्र
    2
    दाना से अपना ध्यान भंग करने के लिए सहायक उपकरण का उपयोग करें आप गहने पहन सकते हैं, जैसे कि एक बड़े हार या झुमके, ताकि दर्शकों की टकटकी दाना को निर्देशित न करें। कपड़ों से मेल खाने वाले उत्पादों के लिए देखो और शरीर के दूसरे भाग को उजागर करें, जैसे कान और गर्दन, ताकि ब्याज अपूर्णता पर ध्यान केंद्रित न करे।
  • पिंपल लाइटिस रातों रात के चरण 12 से छुटकारा पाने वाला इमेज
    3
    अच्छी रात पूरी रात सो जाओ. आप अच्छी रात की नींद बनाकर त्वचा की उपस्थिति में सुधार कर सकते हैं। एपिडर्मिस की मदद करने के लिए कम से कम आठ घंटे आराम करें और अगले सुबह सूजन और परेशान हो जाएंगे।
  • नींद के दौरान आगे जलन से बचने के लिए बिस्तर पर जाने से पहले अपना चेहरा धो लें और न करें। आप चिंराट पर सैलिसिलिक एसिड के आधार पर एक विशिष्ट उपचार भी लागू कर सकते हैं और इसे पूरी रात काम कर सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com