मेकअप के बिना सेक्सी कैसे बनें

आप मेकअप का एक बड़ा प्रशंसक नहीं हैं, लेकिन आप अभी भी सुंदर होना चाहते हैं? चिंता न करें, आप अब भी सेक्सी दिख सकते हैं बिना मेकअप आपकी त्वचा की देखभाल, अपने स्वास्थ्य और सकारात्मक दृष्टिकोण बनाए रखने के लिए।

कदम

भाग 1

त्वचा की देखभाल करें
इमेज शीर्षक वाला देखो बिना बनाओ मेकअप चरण 1
1
आपकी त्वचा का प्रकार निर्धारित करें. यह जानना महत्वपूर्ण है कि आपकी त्वचा का प्रकार इसका ठीक से पालन करना है। विभिन्न प्रकार की त्वचा में शामिल हैं: सामान्य, शुष्क, चिकना और संवेदनशील। याद रखें कि त्वचा के मोटे हिस्से के कुछ क्षेत्रों में दूसरों की तुलना में संभव है और त्वचा के प्रकार समय के साथ बदल सकते हैं। अपने प्रकार का निर्धारण करने के लिए, निम्नलिखित कारकों का विश्लेषण करें:
  • सामान्य त्वचा में छोटे छिद्र होते हैं, कुछ खामियां (जैसे कि मुंह या स्पॉट), बहुत संवेदनशील नहीं हैं और रंग चमकदार है।
  • शुष्क त्वचा की विशेषता बहुत छोटी है और बहुत स्पष्ट नहीं है, स्पॉट या विभिन्न क्षेत्रों में लाल पैच, अनियमित complexions और अन्य प्रकार की त्वचा की तुलना में पतली लाइनें अधिक दिखाई देता है। इसके अलावा, सूखी त्वचा परेशान हो जाती है और अक्सर छीलती जाती है।
  • दूसरी ओर, तेल त्वचा में बहुत बड़े छिद्र हैं, एक चमकदार रंग और वसा वाले क्षेत्रों में सामान्य रूप से कुछ खामियां (जैसे कि मुंह)
  • संवेदनशील खाल को अक्सर परेशान किया जाता है और अक्सर सूखा और भंगुर होता है।
  • देखो टॉप अप बिना मेकअप देखो शीर्षक चित्र 2
    2
    दिन में कम से कम दो बार अपना चेहरा धो लें. श्रृंगार के बिना आपकी त्वचा की देखभाल भी शानदार दिखना आवश्यक है। सुबह और शाम को अपनी त्वचा के प्रकार के लिए एक विशेष cleanser के साथ अपना चेहरा धो लें इसके अलावा, बहुत से पसीना के बाद भी धोने के लिए सलाह दी जाती है (उदाहरण के लिए शारीरिक गतिविधि के बाद)
  • त्वचा को सुखाने और परेशान करने से बचने के लिए अपना चेहरा बहुत ज्यादा न धोएं।
  • अगर आपको कोई अच्छा डिटर्जेंट नहीं मिल सकता है, तो त्वचा विशेषज्ञ के साथ एक अपॉइंटमेंट करें ताकि आपकी त्वचा को सबसे अच्छा सूट कर सकें।
  • इमेज शीर्षक में देखें बिना बनाओ हॉट बनाओ चरण 3
    3
    जागृत होने पर फ्लाईड या सूजी हुई त्वचा का ख्याल रखना. अपना चेहरा धोने के बाद, कुछ पल के लिए त्वचा को देखें: यदि आपके चेहरे के कुछ क्षेत्रों सूजन या लाल लगते हैं, तो प्रभावित क्षेत्र में एक बर्फ घन को लागू करें। लोमड़ी और सूजन को कम करने के द्वारा शीत रक्त वाहिकाओं को सघन करने में मदद करता है।
  • इमेज शीर्षक से देखें बिना हॉक अप बनाओ चरण 4
    4
    हर दिन मॉइस्चराइज़र रखें. अपना चेहरा धोने के बाद, एक अच्छी गुणवत्ता दिन मॉइस्चराइज़र (अधिमानतः एसपीएफ़ के साथ) लागू करें - रात के लिए बजाय एक अमीर क्रीम लागू करें
  • आपकी त्वचा के प्रकार के लिए उपयुक्त क्रीम का उपयोग करना याद रखें यदि आपके पास संवेदनशील त्वचा है, तो नाजुक और गैर-सुगंधित उत्पादों को चुनें - यदि आप मुर्गी के अधीन हैं, तो प्रकाश और गैर-चिकना फ़ार्मुलों का उपयोग करें।
  • सुखाने की मशीन के लिए सूखी और पौष्टिक तत्वों के साथ मॉइस्चराइजिंग उत्पादों का उपयोग करना उचित है, जैसे शिया मक्खन या मुसब्बर वेरा आप भी कोशिश कर सकते हैं एक मॉइस्चराइजिंग शहद मास्क बनाएं घर में
  • इमेज शीर्षक देखें बिना हॉट बनाओ चरण 5
    5
    एक हफ्ते में एक बार त्वचा को उबालें. छूटने से मृत त्वचा को ताज़ा करके समाप्त हो जाता है और चेहरे को चमकना पड़ता है, नींव या पृथ्वी के समान प्रभाव पैदा करता है एक उत्पाद का उपयोग करें जिसमें एक्सफ़ोइटिंग कण होते हैं।
  • वैकल्पिक रूप से, त्वचा को उबालने के लिए गर्म पानी में लथपथ तौलिया का उपयोग करें धीरे से परिपत्र आंदोलनों के साथ चेहरा रगड़ें। यह समाधान संवेदनशील त्वचा के लिए विशेष रूप से प्रभावी है
  • त्वचा को बहुत मुश्किल से रगड़ना न आना और इसे अक्सर सूखने के लिए और इसे परेशान न करने के लिए अक्सर उल्टा उपयोग न करें।
  • इमेज शीर्षक से देखें बिना हॉक अप बनाओ चरण 6
    6
    एक त्वचा टॉनिक का उपयोग करें. टॉनिक एक कॉस्मेटिक है जिसे अक्सर कम करके आंका जाता है लेकिन त्वचा की उपस्थिति में सुधार करने में अद्भुत काम कर सकता है। वास्तव में, यह एपिडर्मिस के प्राकृतिक पीएच को संतुलित करता है, इसे एक समान बना देता है और इसे रोशन करता है। अल्कोहल-मुक्त टॉनिक के लिए विकल्प चुनें जो त्वचा को सूखने के लिए जाते हैं, जिससे यह अधिक समान होता है।
  • तेल या मुँहासे प्रवण त्वचा के लिए विशिष्ट टॉनिक, अतिरिक्त तेल को दूर करने और छिद्रों को बंद करने में मदद करते हैं, जबकि शुष्क त्वचा के लिए टॉनिक जलन पर शांत प्रभाव पड़ता है और त्वचा को हाइड्रेटेड रखता है।
  • सफाई के बाद और मॉइस्चराइज़र लगाने से पहले, अधिकांश टॉनिक दैनिक उपयोग किए जा सकते हैं।
  • देखो टॉप के बिना देखो हॉट शीर्षक चरण 7
    7
    रासायनिक प्रजातियों के बजाय त्वचा देखभाल के लिए प्राकृतिक उत्पाद प्रदीलीजी। एक नवसिखुआ और अधिक प्राकृतिक रूप से देखने के लिए, उदाहरण के लिए, मुसब्बर वेरा या नीम साबुन की कोशिश करें।
  • तुम भी नींबू का रस, शहद, दूध, टमाटर प्यूरी के दो चम्मच और चना आटा के 70 ग्राम के साथ tumerico मिश्रण से घर पर एक अखिल प्राकृतिक मुखौटा कर मजा कर सकते हैं। अपने चेहरे पर मुखौटा रखो और इसे कुछ मिनट के लिए छोड़ दें, फिर कुल्ला।
  • इमेज शीर्षक वाला देखो बिना बनाए हुए मेकअप चरण 8
    8
    मेकअप को हमेशा हटा दें. हालांकि वास्तविकता में यह आलेख मेकअप के बिना सुंदर दिखाई देने के लिए एक गाइड है, ऐसा लगता है कि कभी-कभी आप मेकअप पहनने का निर्णय लेते हैं। कोई समस्या नहीं है, लेकिन सोते रहने से पहले इसे पूरी तरह से खत्म करने के लिए याद रखें ताकि pores को रोकना न हो और इसलिए pimples की उपस्थिति से बचने के लिए।
  • सामान्य डिटर्जेंट का उपयोग करने के बजाय मेकअप को हटाने के लिए एक विशिष्ट उत्पाद का उपयोग करें, जैसे फ़्राइड क्लीनर या क्रीम। काजल, आंख छाया और आईलिनर को खत्म करने के लिए एक विशिष्ट आंख उत्पाद का उपयोग करें
  • इमेज शीर्षक देखें हॉट बिना मेक अप चरण 9
    9
    खंभे का ख्याल रखना. घर को एक दाना के साथ छोड़ने का विचार और इसे कवर करने के लिए कोई मेकअप नहीं हो सकता है। इस कारण से, pimples को दूर करने से आपको अपने स्वरूप में अधिक आश्वस्त महसूस होने में मदद मिलेगी। कदम सिर्फ सचित्र मदद pimples और अन्य त्वचा खामियों की उपस्थिति को रोकने में मदद तेल या मुँहासे-प्रवण त्वचा और अन्य उत्पादों के लिए विशेष रूप से डिटर्जेंट और मॉइस्चराइजर्स का उपयोग करने की कोशिश करें, जैसे सौर संरक्षण जो छिद्र को रोकते नहीं हैं (इन उत्पादों को गैर-कॉमेडोजेनिक के रूप में जाना जाता है)
  • फार्मेसियों में क्रीम और जैल खरीदें जो कि बेंज़ोइल पेरोक्साइड या सैलिसिलिक एसिड जैसी सामग्रियों को शामिल करते हैं, दोनों मुँहासे के इलाज में प्रभावी हैं।
  • त्वचा विशेषज्ञ से परामर्श करें यदि आप त्वचा की इच्छा के अनुसार त्वचा को साफ नहीं कर सकते हैं और क्रीम या एंटीबायोटिक दवाओं का इस्तेमाल कर सकते हैं जो खामियों को दूर करने में मदद करते हैं।
  • इकलौते शीर्षक के साथ देखो हॉट बिना स्टेप 10
    10
    हर बार घर छोड़ने पर सनस्क्रीन लागू करें. यह हर दिन एक सनस्क्रीन लागू करने के लिए सलाह है, भले ही यह ठंड के बाहर हो, यह बादल या बर्फ़ पड़ रहा है क्योंकि यूवीए / यूवीबी किरणें अब भी एपिडर्मिस को नुकसान पहुंचा सकती हैं। सूर्य की क्षति से पहले त्वचा की आयु हो सकती है और, चरम मामलों में, त्वचा कैंसर या अन्य नैदानिक ​​स्थितियों का कारण हो सकता है।
  • 30 या अधिक एसपीएफ़ के साथ सनस्क्रीन का प्रयोग करें और यदि संभव हो तो सनस्क्रीन क्रीम का प्रयोग करें, ताकि एक ही इशारे में दोनों उत्पादों को लागू किया जा सके।
  • इमेज शीर्षक से देखें बिना हॉक अप बनाओ स्टेप 11
    11
    अपना चेहरा छूने से रोकें बहुत से लोगों को उनके चेहरे को छूने की आदत है मुंह को छूते हुए, अपने माथे को रगड़ना या बस अपने हाथों पर अपनी ठुड्डी को आराम करना सभी क्रियाएं हैं जो तेलिया त्वचा को बैक्टीरिया से प्रभावित करती हैं, जिससे खामियां और अतिरिक्त सेबम की उपस्थिति होती है।
  • यह भी याद रखें कि आपके चेहरे को रगड़ना अक्सर आपकी त्वचा को लोचदार बना सकता है और समय से पहले झुर्रियां आसानी से प्रकट कर सकता है।
  • भाग 2

    निजी स्वच्छता की देखभाल करें
    इमेज शीर्षक से देखें बिना हॉट होल्ड अप स्टेप 12
    1
    नियमित रूप से शावर लें. आकर्षक होने के लिए शरीर की स्वच्छता और स्वच्छता आवश्यक है हर दिन स्नान करने की कोशिश करें और अपनी त्वचा के लिए विशिष्ट साबुन के साथ अपने शरीर को धो लें।
    • यदि आप सूखी या संवेदनशील त्वचा से पीड़ित हैं, गर्म और गर्म पानी का उपयोग न करें, क्योंकि यह त्वचा को परेशान कर सकता है और इसे और अधिक सूखा बना सकता है।
  • इमेज शीर्षक वाला देखो बिना बनाओ बनाओ 13
    2
    हर दूसरे दिन अपने बालों को धो लें. जबकि शरीर को धोना आवश्यक है और आवश्यक है, यह हर दिन आपके बाल धोने से बचा जाता है। उन्हें गंदे बनने से रोकने के लिए अक्सर उन्हें धोना महत्वपूर्ण होता है, लेकिन जब तक कि आपके बाल बहुत मोटी नहीं होते हैं, आपको इसे हर दिन धोने की ज़रूरत नहीं होती, अन्यथा आप इसे बहुत ज्यादा सूख सकते हैं
  • अपने बालों के प्रकार के अनुरूप एक शैम्पू और कंडीशनर का प्रयोग करें। एक सामान्य नियम के रूप में, एक से अधिक ब्ल्म अखरोट का उपयोग न करें
  • कुछ लोगों का दावा है कि ठंडे पानी के साथ अपने बाल धोने से उन्हें अधिक निविदा और नरम बनाने में मदद मिलती है
  • देखो टॉप अप के बिना हॉट देखें चरण 14
    3
    अपनी आइब्रो को फाड़ या दाढ़ी. अतिरिक्त बाल बाहर फाड़कर भौंहों को सुव्यवस्थित रखें। पूरी तरह से आकार की भौहें चेहरे की विशेषताओं को परिभाषित करती हैं और मेकअप के बिना उन पर भी ध्यान आकर्षित करती हैं आधार से आइब्रो को आंसू, जड़ के पास और ऊपर से नहीं।
  • यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि भौहें को सही आकार कैसे देना है, तो ब्यूटीशियन पर जाएं और पहली बार उसके द्वारा फाड़ा या मुंडा कर दिया जाए। उन्हें अकेले रखने और चिंताओं की एक अच्छी जोड़ी खरीदने के लिए सलाह के लिए उन्हें पूछें
  • इमेज शीर्षक से देखें बिना हॉक अप बनाओ चरण 15
    4
    लड़ो बुरा गंध. यहां तक ​​कि अगर नियमित रूप से बारिश अच्छी तरह से गंध में मदद करती है, तो भी अन्य गंध को खत्म करने की कोशिश करना महत्वपूर्ण है जो कि बगल के नीचे दिखाई दे सकते हैं। एक अच्छी गुणवत्ता दुर्गन्ध प्राप्त करें और एक ताज़ा और सुखद गंध प्राप्त करने के लिए आपके साथ अच्छी गंध लाएं।
  • इमेज शीर्षक से देखें बिना हॉट होट अप करें चरण 16
    5
    मौखिक स्वच्छता पर ध्यान दें एक चमकदार सफेद मुस्कान हमेशा आकर्षक होता है, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप परिधि आंदोलनों के साथ दो मिनट के लिए दिन में कम से कम दो बार धोकर अपने दाँतों का ख्याल रख लें। प्रत्येक दांत पर व्यक्तिगत रूप से फोकस करें और कड़ी मेहनत वाली दांतों की उपेक्षा न करें।
  • के लिए खोजें हर दिन दंत सोता का उपयोग करें अपने दांतों को ब्रश करने के बाद फोस्सिंग बैक्टीरिया, भोजन के कणों और दांतों के बीच का पट्टिका को हटाता है, बनाने से क्षय को रोकने।
  • इसके लिए भी खोजें जीभ को साफ करो और एक के साथ कुल्ला माउथवॉश किसी भी जीवाणु को खत्म करने और ताजा सांस लेने के लिए
  • भाग 3

    श्रृंगार के बिना अपना चरित्र बढ़ाएं
    इमेज शीर्षक से देखें बिना हॉक अप बनाओ स्टेप 17



    1
    आंखों की पलकें. लम्बी, घुमावदार पलकें एक स्त्री की नज़र रखते हैं आपको एक टन काजल का उपयोग करने की आवश्यकता नहीं है, बजाय एक का उपयोग करने की कोशिश करें बरौनी इसकी मात्रा बढ़ाने के लिए बरौनी कर्ल का उपयोग कैसे करें:
    • वाद्य के आसपास उपकरण पकड़ो और 10-20 सेकंड के लिए स्थिति पकड़ो।
    • वैकल्पिक रूप से, उन्हें टूल के बिना अधिक मात्रा में दिखने के लिए, कुछ वैसलीन को बारिश पर डाल दिया जाता है, फिर एक विशिष्ट ब्रश का उपयोग करके उन्हें कंघी बनाते हैं।
    • यदि आपके पास एक बरौनी कर्ल नहीं है, तो उन्हें तह करना कोशिश करें एक चम्मच के पीछे के साथ.
  • इमेज शीर्षक देखें हॉट बिना मेक अप चरण 18
    2
    अपने होंठ को नरम और कामुक रखें पूर्ण और नरम होंठ शुष्क और ठंडे होंठों के मुकाबले ज्यादा आकर्षक होते हैं, इसलिए उनको एक्सफ्फ़िटिंग करके और उन्हें मॉइस्चराइज कर लें। अपने होंठ उबालें धीरे से टूथब्रश या गीली पोंछे, फिर एक होंठ बाम के साथ moisturize।
  • गर्मियों में एसपीएफ़ के साथ होंठ बाम के साथ आक्रामक वायुमंडलीय एजेंटों से होंठों को सुरक्षित रखें और सर्दियों के लिए सुरक्षात्मक उपाय करें।
  • वैकल्पिक रूप से, चीपिंग से बचने के लिए वेसिलीन लागू करें।
  • इमेज शीर्षक देखें हॉट बिना मेक अप करें चरण 1 9
    3
    अपनी आँखों को सफेद और स्वस्थ रखने के लिए आंख का उपयोग करें. आँखों को रोशन करने और उन्हें सतर्क और स्वस्थ देखने के लिए, लाल-लाल आँख का उपयोग करें। आम तौर पर, इन आंखों की बूंदियां एक दवाखाना की आवश्यकता के बिना फार्मेसी में उपलब्ध होती हैं। अपनी आँखों को रोशन करने और हल्का करने के लिए हर सुबह कुछ आँखें छोड़ना याद रखें।
  • इमेज शीर्षक से देखें बिना हॉट होल्ड अप चरण 20
    4
    गालों के लिए रंग का एक स्पर्श जोड़ें। गुलाबी गाल एक स्वस्थ और उज्ज्वल स्वरूप देते हैं वांछित प्रभाव को प्राप्त करने के लिए आपको शर्मिंदा होने की ज़रूरत नहीं है, बल्कि रंग के स्पर्श को जोड़ने के लिए धीरे-धीरे चुटकी या टैप करें।
  • यदि आप सूर्य के नीचे बहुत समय बिताते हैं और नियमित रूप से व्यायाम करते हैं, तो आपके गाल को स्वाभाविक रूप से गुलाबी दिखाई देगा।
  • भाग 4

    सामान्य में शारीरिक रूप से व्यवहार करना
    इमेज शीर्षक वाला देखो बिना बनाओ बनाओ चरण 21
    1
    अच्छी तरह से पोशाक. कपड़े पहने हुए, जो आपको देते हैं और आपको सहज महसूस करते हैं, आप जो दिख रहे हैं उसे ढूंढने में आपकी मदद करता है। अगर आपको इस पर ध्यान देना नहीं है तो इसका मतलब है कि आपके पास सूट का चयन करने के लिए और अधिक समय होगा जो आपको अधिक प्रदान करते हैं।
  • इमेज शीर्षक से देखो बिना बना हुआ हॉट स्टेप्स 22
    2
    बाहों के अनुरूप. एक कट जो आपके चेहरे को बढ़ाता है, आपको श्रृंगार के बिना अपने बारे में अधिक आत्मविश्वास महसूस करने में मदद मिलेगी। कुछ केशविन्यास चेहरे बनाने मेकअप के ज़रिए कुछ क्षेत्रों पर ध्यान आकर्षित कर सकते हैं (उदाहरण के लिए, आंखों पर फ्रिंज ध्यान खींचता है)
  • बाल शैली चुनने से पहले अपने चेहरे के आकार पर विचार करें अधिक जानने के लिए, क्लिक करें यहां.
  • यदि आपके दिन के लिए अपने बाल बाहर हैं तो आतंक न करें - इसे फैंसी स्कार्फ या अच्छा टोपी के साथ छिपाएं यदि आपके पास उन्हें धोने का समय नहीं है, शुष्क शैम्पू का उपयोग करें बनाने के लिए उन्हें कम चिकना देखो
  • इमेज शीर्षक से देखें बिना हॉक अप बनाओ 23
    3
    निर्णय लें कि क्या चश्मा या कॉन्टैक्ट लेन्स का इस्तेमाल करना है यदि आपके पास दृष्टि समस्याएं हैं, तो आपको यह निर्णय लेना चाहिए कि चश्मा या लेंस क्या हैं:
  • यदि आप चश्मे के लिए निर्णय लेते हैं, तो एक जोड़ी चुनें जो आपके चेहरे को तख्ति देते हैं और जो आपकी विशेषताओं को बढ़ाती है (विशेषकर आंखों)
  • इमेज शीर्षक देखें हॉट बिना मेक अप करें चरण 24
    4
    नाखूनों पर नेल पॉलिश रखें. अगर आप मेकअप पर नहीं डालना चाहते हैं, तो आप अपने नाखूनों और टोनील पर नेल पॉलिश डालकर अब भी अधिक रंगीन दिख सकते हैं। ध्यान आकर्षित करने के लिए उज्ज्वल रंग चुनें
  • ब्यूटीशियन या ब्यूटी सैलून पर जाइए, अगर आप नेल पॉलिश अपने दम पर रखना चाहते हैं तो मैनीक्योर और पेडीक्योर प्राप्त करें।
  • इमेज शीर्षक से देखें बिना हॉट होल्ड अप चरण 25
    5
    सुरक्षित सुरक्षित. एक उज्ज्वल तन अपनी त्वचा को चमकीला करके और अपने रंग को चिकना दिखने के द्वारा पूरी तरह से अपना रूप बदल सकते हैं। कम सनस्क्रीन रखो और घर के बाहर समय व्यतीत करें - आपकी त्वचा स्वाभाविक रूप से पेंट वाले रंगों को लेकर शुरू हो जाएगी
  • लैंप बनाने से बचें क्योंकि वे त्वचा के लिए हानिकारक हो सकते हैं। इसके बजाय, एक अच्छा रंग पाने के लिए कमाना बिस्तर का उपयोग करें।
  • चेहरे के लिए कुछ मॉइस्चराइजिंग क्रीम एक टेंड रंग पाने में मदद करते हैं।
  • भाग 5

    परियोजना को एक आकर्षक दृष्टिकोण
    इमेज शीर्षक देखें हॉट बिना मेक अप चरण 26
    1
    मुस्कान. मुस्कुराहट चेहरों को उजागर करती है और आपकी आंतरिक सुंदरता को बाहर लाती है इसके अलावा, यह खुशी और सुरक्षा और एक अधिक सौहार्दपूर्ण हवा का एक प्रभाव प्रदान करता है। अक्सर मुस्कुराते हुए आपको मेकअप के बिना या मेकअप के बिना और अधिक सुंदर दिखेंगे
  • इमेज शीर्षक देखें हॉट बिना मेक अप करें चरण 27
    2
    अपनी खुशी का प्रोजेक्ट करें यदि आप नाखुश हैं, तो लोग इसे ध्यान देंगे। मुस्कान निश्चित रूप से अधिक शांत हवा में मदद करता है, लेकिन अच्छे मनोदशा को प्रोत्साहित करने के अन्य तरीके भी हैं, उदाहरण के लिए, जो लोग आपको हँसते हैं, उन चीजों के साथ समय व्यतीत करते हैं, जो आपकी पसंद हैं और सकारात्मक दृष्टिकोण रखें।
  • सकारात्मक होने के नाते यह एक बहुत ही आकर्षक विशेषता है जीवन के प्रति सकारात्मक दृष्टिकोण सकारात्मक चीजों को आकर्षित करता है।
  • इमेज शीर्षक वाला देखो बिना बनाओ स्टार्ट 28
    3
    अपने आप को सुनिश्चित करें. सौंदर्य कुछ ऐसा है जो भीतर से आता है, इसलिए सोचने से रोको कि आपको मस्कारा को सुरक्षित महसूस करने और अपने आप में विश्वास करना शुरू करने की आवश्यकता है। अपनी पीठ के साथ सीधे खड़े रहो और अपने कंधों और ठोड़ी रखो - अपनी आँखों में लोगों को देखो और अक्सर मुस्कान
  • याद रखें कि श्रृंगार आपके चेहरे की कुछ विशेषताओं पर जोर देने के लिए उपयोग किए जाने वाले उपकरण से ज्यादा कुछ नहीं है - आपकी सुंदरता हमेशा मौजूद होती है
  • इमेज शीर्षक देखें हॉट बिना मेक अप करें चरण 2 9
    4
    बहुत सो जाओ आरामदायक नींद आपकी शारीरिक उपस्थिति में सुधार और एक सकारात्मक दृष्टिकोण को बनाए रखने में मदद करता है। प्रत्येक व्यक्ति को अलग-अलग समय के लिए सोना पड़ता है: सामान्य तौर पर, किशोरों को रात में 9 से 11 घंटों तक सोना पड़ता है - वयस्कों के बजाय आमतौर पर 7-8 घंटे सोते हैं।
  • यदि आपको सारी रात सो रही परेशानी होती है और आप अपनी आँखों में बैग के साथ जागते हैं, तो चिंता न करें: फ्रीजर में दस मिनट के लिए धातु के दो चम्मच डालें, फिर आंखों के नीचे उन्हें सूजन को कम करने के लिए दबाएं।
  • इमेज शीर्षक देखें बिना हॉट बनाओ स्टेप 30
    5
    अपने आप को हाइड्रेटेड रखें बहुत से पानी पीने से शरीर से विषाक्त पदार्थों को समाप्त करने में मदद मिलती है जिससे त्वचा को उज्ज्वल दिखता है। सामान्य तौर पर, आप हर दिन पानी पीने की मात्रा अपनी जीवनशैली पर निर्भर करते हैं।
  • 9 से 13 के बीच की लड़कियों को 2.1 लीटर पानी पीना चाहिए - इसी उम्र के लड़कों को 2.3 लीटर पीने चाहिए।
  • 14 से 18 साल के बीच की लड़कियों को रोजाना 2.3 लीटर पानी पानी पीना चाहिए, जबकि लड़के 3.3 लीटर
  • देखो टॉप के बिना देखो हॉट शीर्षक वाला चित्र 31
    6
    स्वस्थ खाएं. पावर हमारे शारीरिक स्वरूप पर बहुत प्रभावित करता है। विशेष रूप से, त्वचा असंतुलित भोजन से प्रभावित होती है। जितना संभव हो उतनी फैटी, तेल और मीठे खाद्य पदार्थों को खत्म करने की कोशिश करें और फलों और सब्जियों, साबुत अनाजों और दुबला मीटों के लिए विकल्प चुनें।
  • अगर आपको लगता है कि आप अपने चयापचय के समुचित कार्य के लिए जरूरी सभी पोषक तत्वों को नहीं ले रहे हैं तो विटामिन पूरक लें। विशेष रूप से, विटामिन ए, सी और ई का त्वचा पर सकारात्मक प्रभाव पड़ता है।
  • इमेज शीर्षक में देखें बिना हॉट होट अप चरण 32
    7
    तनाव कम करें तनाव त्वचा पर खामियों का कारण बनता है निम्न विधियों में से किसी एक का पालन करके तनाव का प्रबंधन करने की कोशिश करें:
  • अभ्यास योग
  • सांस लेने के अभ्यास करो.
  • ध्यान का प्रयास करें
  • टिप्स

    • त्वचा पर जाने से सीबम को रोकने के लिए सोने से पहले बाल ले लीजिए
    • जब वसालीन और आइब्रो पर मध्यम मात्रा में प्रयोग किया जाता है, तो वेसिलीन का लाभकारी प्रभाव होता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com