कैसे एक सप्ताह में फ्लैट बेली है

एक महत्वपूर्ण घटना क्षितिज पर है, समस्या यह है कि आप सूजन कर रहे हैं और आपके पेट में जितना संभव हो उतना ही एक हफ्ते के लिए है। आप इस लेख में दिए गए सुझावों के लिए धन्यवाद कर सकते हैं। आप परिणाम से इतने संतुष्ट होंगे कि सप्ताह में बीत जाने के बाद भी आप ये आदतें भी करेंगे।

कदम

विधि 1

एक सपाट पेट के लिए सही पेय
1
पानी गायब नहीं हो सकता। आपको हमेशा पानी पीने की ज़रूरत है, लेकिन यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण हो सकता है अगर आप अपने पेट को समतल करने की कोशिश कर रहे हों जब आप पानी पीते हैं, तो शरीर को तरल पदार्थ का एक अधिकतम संतुलन बनाए रखने में मदद करें, जल प्रतिधारण को अवरुद्ध करें (सूजन पेट के मुख्य कारणों में से एक) और आप तृप्त महसूस करते हैं, इसलिए आप सामान्य रूप से खाने के लिए कम झुकाते हैं इसके अलावा, पानी आपके शरीर को मांसपेशियों में ऊर्जा देने और पोषक तत्वों को ट्रांसपोर्ट करने के लिए वसा को तोड़ता है ताकि एक आदर्श चयापचय बनाए रख सकें।
  • नींबू, नारंगी या ककड़ी के स्लाइस को पानी में हल्के से सुगन्धित बनाने के लिए जोड़ें - आप सुगंधित जड़ी-बूटियों और फूलों जैसे टकसाल या लिमोंसिना की भी कोशिश कर सकते हैं।
  • 2
    हरी चाय में स्विच करें इसके कई लाभों के अलावा, हरी चाय ने यह भी वादा किया है कि पेट पर वसा को स्थानीय एंटीऑक्सिडेंट्स के लिए धन्यवाद देना, जिसमें कैटिंस कहा जाता है। कसरत से पहले हरी चाय की चपटा भी अधिक वसा जलाने में सक्षम होने के लिए
  • 3
    एक ठग तैयार करें सुगंधियां अच्छी हाइड्रेशन बनाए रखने के लिए उत्कृष्ट हैं, और एक सपाट पेट करने में मदद कर सकती हैं। तरबूज की सुगंध तैयार करते समय, आपको आर्गिनिन नामक एमिनो एसिड को मिलाकर लाभ होता है, जो इस फल में पाया जाता है। इस पर प्रकाशित एक अध्ययन न्यूट्रीशन जर्नल उन्होंने पाया कि आर्गीनिन शरीर में वसा कम कर सकता है और दुबला मांसपेशियों को बढ़ा सकता है। एक अनानास चिकनाई आपको इस फल में निहित ब्रोमालेन, एक एंजाइम लेने की अनुमति देता है जो आपको प्रोटीन को तोड़ने, पाचन की सुविधा प्रदान करने और सूजन को खत्म करने की अनुमति देता है।
  • तरबूज पर आधारित ठग दो गिलास भरने के लिए तरबूज को काटें और ब्लेंडर में डाल दें। 60 मिलीलीटर स्किम दूध और लगभग 15 सेकंड के लिए मिश्रण जोड़ें, या एक चिकनी स्थिरता प्राप्त होने तक। बर्फ के कणों के दो गिलास और 20 सेकंड के लिए मिश्रण जोड़ें, या वांछित स्थिरता प्राप्त होने तक। इन खुराक के साथ, आपको 2 सर्विंग्स मिलेंगे।
  • अनानास आधारित चिकनी स्किम्ड दूध का गिलास तैयार करें और 100 ग्राम ताजा या डिब्बाबंद अनानास के टुकड़े के साथ ब्लेंडर डालें। एक मिनट के लिए मध्यवर्ती गति और मिश्रण पर ब्लेंडर सेट करें। एक गिलास में डालें और ठंडा ecobio में दबाया flaxseed तेल का एक बड़ा चमचा जोड़ें। आप इसे का एक हिस्सा कमाते हैं
  • 4
    अदरक का उपयोग करें अदरक पाचन तंत्र को शांत करने में मदद करता है और सूजन में कमी को बढ़ावा दे सकता है। हरे रंग की चाय के लिए कुछ ताजा और अदरक डालकर या जड़ के कुछ टुकड़ों को उबाल लें ताकि एक जलसेक बन जाए।
  • 5
    पेपरमिंट के साथ एक आसव पी लें यह कोई संयोग नहीं है कि बहुत से रेस्तरां उन ग्राहकों को पेपरमिंट कैंडीज़ प्रदान करते हैं, जिन्होंने भोजन समाप्त कर दिया है: यह पदार्थ पचाने में मदद करता है इस घटक के आधार पर एक जलसेक तैयार करें, या उबलते पानी या हरी चाय में कुछ पत्तियों को जोड़ें।
  • 6
    शराब से दूर रखें जब आपको अपना पेट समतल करना पड़ता है, तो शराब निश्चित रूप से आपकी मदद नहीं करता है यह आपके द्वारा उठाए गए वसा को आगे रखता है और आपके शरीर को सामान्य से 36% कम तक फैट जला देता है। इसके अलावा, यह हार्मोन के उत्पादन को रोक सकता है जो शरीर में वसा जलने का कारण बनता है।
  • 7
    कार्बोनेटेड और किण्वित पेय से बचें इन पेय में गैस होते हैं, और जब आप इसका उपभोग करते हैं, तो आप आंत में समाप्त होते हैं, जिससे सूजन हो जाती है। जाहिर है, यह भी बाहर पर ध्यान देने योग्य है
  • 8
    सोर्बिटोल से बचें सर्टबिटल एक कृत्रिम स्वीटनर है जिसे कुछ आहार पेय में पाया जाता है। यदि एक ओर कैलोरी को जोड़ने के बिना एक तरफ यह प्यारा होता है, तो यह समस्या यह है कि मानव जीव को इसे पचाने में कठिनाई होती है। और सोर्बिटोल न केवल पेय में पाया जाता है: इसके लिए दही, कम कैलोरी खाद्य पदार्थ, चबाने वाले मसूड़ों और कठिन कैंडीज देखें
  • विधि 2

    पेट को सपाट करने के लिए व्यायाम
    1
    कार्डियो बनाएं अब और एरोबिक व्यायाम पेट पर स्थानीय वसा से लड़ता है। ड्यूक विश्वविद्यालय द्वारा किए गए एक अध्ययन में पाया गया कि कैडमियम गतिविधि संग्रहित वसा को जलाने का सबसे प्रभावी तरीका है। इसके अलावा, एरोबिक वर्कआउट में शक्ति प्रशिक्षण या कार्डियो और प्रतिरोध के संयोजन के मुकाबले 67% अतिरिक्त कैलोरी जलाते हैं।
    • स्वास्थ्य और मानव संयुक्त राज्य अमेरिका के सेवा विभाग की अनुशंसा है कि स्वस्थ वयस्कों (या 75 मिनट जोरदार एरोबिक गतिविधि के एक सप्ताह के (जैसे एक तेज पैदल या तैराकी समर्थित के रूप में) प्रति मध्यम एरोबिक गतिविधि के सप्ताह कम से कम 150 मिनट मिलता है जैसे स्ट्रोक)। प्रशिक्षण सत्रों को 7 दिनों की अवधि में वितरित किया जाना चाहिए। दिन के दौरान खेल सत्र टूटा जा सकता है, लेकिन प्रत्येक को कम से कम 10 मिनट तक रहना चाहिए। यदि आप अपना वजन कम करने की योजना बना रहे हैं, तो आपको तीव्रता, अवधि या दोनों को बढ़ाया जाना चाहिए।
  • 2
    पेट करो crunches पेट को समतल करने का सबसे अच्छा तरीका क्या है? फिटनेस प्रशिक्षकों का कभी समझौता नहीं हो सकता। निस्संदेह, हालांकि, यह कहा जाना चाहिए कि पेट के सामने और किनारों की मांसपेशियों का काम है।
  • एक Pilates गेंद पर Abdominals. अपनी पीठ के साथ एक Pilates गेंद पर लेट जाओ और इस सतह पर सिर दबाएं, फर्श पर आपके पैर एक साथ और 2-5 किलो डंबेल या आपके हाथ में एक दवा की गेंद, अपनी छाती के ऊपर रखा। अपने पेट का अनुबंध करें और अपने कंधों को गेंद से पूरी तरह उठाएं। फिर, डंबेल या दवा की गेंद को छत पर लाने के लिए दोनों हाथों का उपयोग करें। 12-15 पुनरावृत्तियों के 3 सेट करें, फिर सेट के बीच 30 सेकंड के लिए आराम करें।
  • पैरों को उठाने के साथ पेटी. अपने चारों ओर 4-5 किग्रा के डंबल्स लें और अपनी पीठ पर झूठ बोलकर अपने हाथों को फैलाया और पैरों को बढ़ा दिया और 45 डिग्री कोण बना दिया। अपने हाथों को अपनी छाती पर लाओ और अपने कंधों को चटाई से उठाएं जब तक कि आप फर्श को सीधा नहीं कर देते हैं, पैरों को फर्श को छूने के बिना शुरुआती स्थिति पर वापस लौटें सेट के बीच एक 30-सेकंड विराम के साथ 15 पुनरावृत्तियों के 3 सेट करें
  • 3



    शरीर के मध्य भाग में काम करें। शरीर के मध्य भाग में पेट की मांसपेशियों के साथ-साथ काठ का क्षेत्र, पैल्विक फ्लोर और पक्ष शामिल होते हैं- सभी में, 15 से अधिक मांसपेशियां हैं वास्तव में सपाट पेट के लिए, आपको इन सभी मांसपेशियों के लिए लक्षित व्यायाम की आवश्यकता होती है।
  • साइड काष्ठफलक. अपने कंधे के साथ सीधे अपनी कंधे के साथ अपनी बाईं ओर झूठ बोलो और एक दूसरे पर आराम करने वाले पैर। अपने दाएं हाथ को अपने बाएं कंधे या दाहिने ओर रखें अपने पेट का अनुबंध करें और फर्श से अपनी कूल्हों को ऊपर उठाएं जब तक कि आप बांह की कलाई और पैरों पर संतुलन न करें, ताकि शरीर एक विकर्ण रेखा बना सके। 30-45 सेकंड के लिए जगह में रहें। दूसरी तरफ दोहराएं
  • यदि आप 30-45 सेकंड के लिए स्थिति नहीं रख सकते हैं, तो यथासंभव लंबे समय तक रहें और धीरे धीरे समय बढ़ाएं।
  • अपने हाथों से चलो. अपने आप को फर्श पर रखिए, जैसे कि आप झुका कर रहे हैं और अपने हाथों को 5 सेमी की कंधे की चौड़ाई से अधिक, जमीन पर डालते हैं। अपने पैरों को अभी भी रखते हुए, अपने हाथों का उपयोग करके जितनी दूर हो सके, फिर आरंभिक स्थिति पर वापस लौटें 10-12 पुनरावृत्ति करें
  • आपको आगे की जांच करने के लिए, आप अपने हाथों से चलना शुरू करने से पहले एक पैर उठा सकते हैं और शुरुआती स्थिति में लौट सकते हैं।
  • एक पर्वतारोहण रस्सी चढ़ाई की कल्पना करो. अपने पैरों के साथ आगे बढ़ो और आप के सामने विस्तारित होकर, आपके पैरों ने बाहर निकलने पर वी। शरीर के मध्य भाग की मांसपेशियों को संविदा करें और सी-आकार की वक्र बनाने के लिए पीछे की ओर मुड़ें। अपनी बाहों को ऊपर की तरफ बढ़ाएं और उन्हें स्थानांतरित करें जैसे कि आप एक पर्वतारोहण रस्सी पर चढ़ रहे हैं, प्रत्येक आंदोलन के साथ उन्हें थोड़ा बदल दें। प्रति बांह 20 पुनरावृत्ति करना
  • विधि 3

    एक फ्लैट पेट भ्रम बनाएँ
    1
    मुद्रा में सुधार यदि आप अपनी पीठ के साथ खड़े हैं, तो ऐसा लग सकता है कि आप 2 किलो खो चुके हैं, तो ऐसा क्यों न करें? ऐसे तरीके से व्यवस्थित किया जाता है जो श्रोणि को आराम देता है और इसे कमर तक संरेखित करता है - अपनी पीठ को ढंकाएं और अपने नितंबों को धक्का न दें। पेट के साथ रिब पिंजरे संरेखित करें अपने कंधों को वापस खींचो और उन्हें धीरे गिरा दें। रीढ़ की हड्डी पर सिर का केंद्र और गर्दन की पीठ को लंबा करके यह सोच कर कि सिर के ऊपर धीरे से एक धागा ने ऊपर उठाया है।
  • 2
    आपके पेट को ऑप्टिकली रूप से समतल करने वाले कपड़े चुनें सूजन पेट के खिलाफ लड़ाई में, आपकी सेवा में अलमारी रखने के कई तरीके हैं। सही कपड़े और कटौती का चयन करके, आप एक कम प्रमुख पेट होने का भ्रम दे सकते हैं।
  • शरीर को सरल बनाने वाले कपड़े चुनें उदाहरणों में कपास, रेशम-रेशम मिश्रण, मिश्रित सिंथेटिक फाइबर और मिश्रित प्रकाश ऊन शामिल हैं। लाइक्रा और हल्के बुनना कपड़े जैसे अधिक तंग कपड़े से दूर रहें- वे हर एक रोल पर जोर देते हैं।
  • अपने पेट से दूर देखो ऐसे कपड़ों की तलाश करें जिनके पास विशेष गुण हैं जो ध्यान शरीर के केंद्रीय क्षेत्र से दूर रखें। उदाहरण के लिए, इस गर्दन के केंद्र के माध्यम से चलने वाले ओकलाइन या राउशे के विवरण के साथ स्वेटर पेट पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय इस तत्व की तरफ दिखते हैं। शर्ट और चादर के कपड़े समान रूप से मान्य विकल्प हैं, महत्वपूर्ण बात यह है कि वे कपड़े कि त्वचा, जो बजाय बचा जाना चाहिए चिपटना के साथ किए गए नहीं हैं।
  • एक बेल्ट जोड़ें कमर को घेरने के लिए एक काले रंग की एक विस्तृत बेल्ट का उपयोग करें, पक्षों और बस्ट को अलग करें और ठीक से इस क्षेत्र को परिभाषित करें।
  • कल्पनाओं के साथ खेलते हैं आंशिक रूप से पेट को छिपाने के लिए ज्यामितीय और फूलों की प्रस्तुतियां बहुत उपयोगी हो सकती हैं, लेकिन आपको कल्पना के आयामों के साथ कुछ प्रयोग करना है सुनिश्चित करें कि वे आपके शरीर के आकार में फिट हैं।
  • आपको बढ़ाने वाले रंगों का उपयोग करें यह सच है, काला कभी सबसे अधिक स्लिमिंग रंग है, लेकिन यह आपकी एकमात्र पसंद नहीं है। फिलिप बलोच, सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट, बैंगनी, गहरे नीले, बरगंडी, औबर्गीन, कोयला ग्रे और गहन पन्ना हरे रंग की सलाह देते हैं ताकि यह आंकड़ा पतला बना सके। आप ठोस रंगों में भी तैयार करने का प्रयास कर सकते हैं, सिर से पैर की अंगूठी के लिए एक मोनोक्रोमिक रूप तैयार करना: यह लंबा और पतला दिखने का एक और तरीका है।
  • 3
    मॉडलिंग अंडरवियर का उपयोग ये टुकड़े शरीर को अधिक सामंजस्य बना सकते हैं और आपको वांछित परिणाम दे सकते हैं। वे कई अलग-अलग शैलियों में उपलब्ध हैं, लेकिन एक उच्च कमर (जैसे साइकिल चालक वाले) के साथ तंग शॉर्ट्स सबसे पतला (पतलून और कूल्हे और जांघों) लगने के लिए सर्वोत्तम हैं। परिधान की मॉडलिंग प्रभावशीलता चुनें, जो हल्का, मध्यम या मजबूत हो, ताकि आपको ज्यादा परेशानी के बिना या असली दर्द महसूस होने के लिए नज़र डालें।
  • विधि 4

    एक फ्लैट पेट के लिए सही भोजन
    1
    अधिक बार खाओ 3 बड़े भोजन के बजाय जो आपके पेट को भर देते हैं और अपनी पाचन तंत्र पर बल देते हैं, आप अक्सर छोटे नाश्ते करते हैं भोजन के बीच 2 से 3 घंटे गुजरने के अंतराल को उप-विभाजित करें भोजन आपके पेट में कम जगह लेगा, कम विस्तार का कारण होगा, आपके चयापचय को सक्रिय रखेगा और आपको पूर्ण महसूस होगा।
  • 2
    फाइबर युक्त खाद्य पदार्थों की खपत कम करें फाइबर में समृद्ध कई खाद्य पदार्थ, जैसे ब्रोकोली, फलियां, ब्रसेल्स स्प्राउट्स, फूलगोभी, गैस और ब्लोटिंग का कारण। इस सप्ताह के दौरान उन्हें अपने आहार से निकालें एक बार खत्म हो जाने पर, उन्हें धीरे-धीरे पुन: उत्पन्न करना चाहिए। आपको पता चल जाएगा कि कुछ आप दूसरों की तुलना में ज्यादा फूलते हैं। आप तदनुसार तंतुओं को लागू करने के लिए तदनुसार भोजन को समायोजित कर सकते हैं और, एक ही समय में, एक सपाट पेट होता है।
  • विशेष गोलियों का उपयोग करके गैस का कारण बनने वाले खाद्य पदार्थों की लड़ाई लड़ें। आम तौर पर, वे एक एंजाइम होते हैं जो फलियां और जूस के सब्जियों में पाए जाने वाले जटिल शर्करा को तोड़ने में मदद करता है ताकि वे आसानी से पचा सकते हों
  • 3
    फलों और सब्जियों के कुछ हिस्सों को समायोजित करता है हालांकि इन खाद्य पदार्थों के सामान्य स्वास्थ्य के लिए अच्छा है, वे पेट को विस्तारित कर सकते हैं, इसलिए पूरे दिन में छोटे हिस्से को फैलाने का सबसे अच्छा तरीका है।
  • 4
    सुनिश्चित करें कि आप लैक्टोज असहिष्णु नहीं हैं यदि डेयरी उत्पादों से आप परेशान गैस और सूजन का कारण बनते हैं, तो आपको लैक्टोज को पचाने में मुश्किल हो सकती है, डेयरी उत्पादों में पाया जाने वाला चीनी। लैक्टोज में कम खाने वाले खाद्य पदार्थों को खाने की कोशिश करें, जैसे दही, एक समय में केवल छोटी मात्रा में डेयरी उत्पादों को खाएं और उन्हें अन्य खाद्य पदार्थों के साथ संयोजित करें। आप लैक्टोज-फ्री उत्पादों को भी खरीद सकते हैं या एक दवा ले सकते हैं जो पाचन का समर्थन करती है- यह पाचन तंत्र इस डिसाकार्इडा को आत्मसात करने में मददगार है।
  • 5
    पोटेशियम में समृद्ध पदार्थ चुनें पोटेशियम में समृद्ध पदार्थ खाएं, जैसे कि एवोकाडो, केला, पपीता, आम, तरबूज और वसा रहित दही (कृत्रिम मिठास के बिना उत्पादन)। पोटेशियम एक प्राकृतिक मूत्रवर्धक है, इसलिए यह पानी के प्रतिधारण और सूजन को कम करने में मदद करता है।
  • टिप्स

    • बहुत जल्दी मत खाओ भोजन से धीरे-धीरे पाचन तंत्र को ठीक से काम करने की अनुमति मिलती है। इसके अलावा, आप भोजन का स्वाद ले सकते हैं।
    • प्रत्येक भोजन के पहले और बाद में पानी पीना - यह आपके पेट को भरने में मदद करता है और भोजन के लिए केवल थोड़ी सी जगह छोड़ देता है।
    • नाश्ता करो दिन का पहला भोजन वास्तव में चयापचय को गति दे सकता है
    • आप जितना कठिन काम करेंगे, उतना अधिक सकारात्मक और तेज़ परिणाम होंगे।
    • भोजन करने के बाद, भोजन को पचाने के लिए अपने आप को बहुत समय देने के लिए बिस्तर पर जाने से कम से कम 2 घंटे पहले प्रतीक्षा करें
    • अधिक सक्रिय बनने की कोशिश करें - बस एक अच्छा प्रारंभिक बिंदु प्राप्त करने के लिए एलेवेटर लेने के बजाय सीढ़ियों को ले लो।
    • समझदार विकल्प:
    • आप पूरे खाद्य पदार्थ (पास्ता और सब्ज़िमल रोटी) पसंद करते हैं
    • सभी सब्जियां स्वास्थ्य के लिए अच्छे हैं, लेकिन जब यह सलाद की बात आती है, तो गहरे रंग आपके लिए आदर्श होते हैं। इसके अलावा, कुछ फलियां और अनाज, जैसे कि मटर और मकई, स्टार्च होते हैं
    • सूखे फल आलू के चिप्स के लिए बेहतर है। इन दोनों खाद्य पदार्थों में बहुत अधिक वसा होता है, लेकिन सूखे फल के स्वस्थ स्वस्थ होते हैं।
    • फल फलों के रस के लिए बेहतर है जैसा कि पहले कहा गया है, रस में अधिक शर्करा हो सकता है, जबकि फल पाचन तंत्र को सक्रिय रखता है।
    • जब आपको तय करना है कि किस प्रकार का दूध खरीदना है, आंशिक रूप से स्किम्ड या स्किम्ड दूध का प्रयास करें।
    • स्वाभाविक रूप से, यह मुश्किल होगा यदि यह आसान था, तो हर कोई इसे एक आँख की झपकी में कर देगा। कभी हार न दे, जो भी हो
    • यदि आपको तुरंत परिणाम दिखाई नहीं देता तो मनोभावना न करें जल्दी या बाद में वे दिखाई देंगे।
    • हार न दें परिणाम आपके हाथों में हैं
    • अपने असुरक्षाओं को अपने रास्ते में मत देना। एक सपाट पेट होने से आपको स्वास्थ्य के लिए भी अधिक सुंदर शरीर बनाने की अनुमति नहीं मिलती है
    • यदि आप हृदय गतिविधि करने के लिए चलते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप अपनी पीठ को सीधे रखें और अपने पेट को कस लें, यह लंबे समय में बहुत उपयोगी है।
    • दूरी के बजाय समय के आधार पर चलाएं जब आप ट्रेन करते हैं, तो आपका चयापचय सामान्य से अधिक तेज़ी से काम करता है, यहां तक ​​कि आप समाप्त होने के बाद भी। यदि आप आधे घंटे के लिए चलाते हैं, तो आप 2 किमी तक चलने से ज्यादा सक्रिय रहेंगे।
    • 3 बड़े लोगों के बजाय 6 छोटे भोजन बनाने की कोशिश करें
    • कोशिश करो, किसी भी कीमत पर। निराश मत हो, आप ऐसा करेंगे
    • सभी प्रकार के फल आपके स्वास्थ्य के लिए अच्छे हैं, लेकिन केला को अधिक नहीं करना वे शरीर को उसी सामान्य दर से कार्बोहाइड्रेट को पचाने से रोकते हैं।
    • काम करने से पहले कुछ अभ्यास करने की कोशिश करें, क्योंकि बाकी दिन में आप आराम करने के लिए स्वतंत्र होंगे, और इस रूटीन के लिए इस्तेमाल करना आसान है।
    • कोई गोलियां, दवाएं या विशेष बेल्ट नहीं हैं जो आपको वांछित परिणाम प्राप्त करने में मदद करेंगे। आप जो पात्र हैं वह पूरी तरह आप पर निर्भर है, और कुछ नहीं। आप केवल एक ही हैं जो फर्क कर सकता है
    • हर दिन अपने आप को तौलना न करें - सप्ताह में एक बार इसे पर्याप्त से अधिक होना चाहिए
    • सीधी रेखा से आपके बॉडी मास इंडेक्स, आईएमसी तक। यदि यह आपको बताता है कि आपका वजन स्वस्थ है, तब तक ट्रेन न करें जब तक कि आप सुपरमॉडल के रूप में पतली होने के प्रयास में अदृश्य हो जाएं।
    • च्यूइंग मसूद न केवल अगर आप धूम्रपान छोड़ने की कोशिश करते हैं, लेकिन अगर आप संतुष्ट होने के बावजूद ऊब कुछ खाना चाहते हैं तो अच्छा है। एक समय में एक घंटे से अधिक समय तक उन्हें चबाओ, अन्यथा जबड़े चोट लगने लगेंगे।
    • अपने दोस्तों के साथ व्यायाम करें आप बहुत अधिक प्रेरित होंगे
    • अपने चयापचय में तेजी लाने के लिए प्रतिदिन कम से कम 30 मिनट, सप्ताह में 3 बार भागो।
    • नींबू के साथ गर्म नींबू पानी पीने का प्रयास करें

    चेतावनी

    • बहुत मुश्किल ट्रेन न करें और शरीर पर अधिक तनाव न करें।
    • भूख न रखें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com