प्रारंभिक रिसर कैसे बनें

एक व्यक्ति जो जल्दी उठता है, बनना मुश्किल हो सकता है यदि आप देर से सो रहे हैं और काम करने के लिए बाहर चल रहे हैं या दैनिक कामों को चलाने के लिए उपयोग किया जाता है जल्दी उठने के लाभों की योजना और समझ के साथ, आप नींद से शुरुआती उदय पर जा सकते हैं और सुबह में सक्रिय हो सकते हैं! ऐसा करने का एक तरीका पहले बिस्तर पर जाना है यह करना आसान होगा, यह केवल थोड़ा अभ्यास लेता है

कदम

सीप स्टेप इनरटिया चरण 1 के साथ शीर्षक वाली छवि
1
कठोर बदलाव न करें धीरे धीरे शुरू करो, केवल 15 से 30 मिनट पहले सामान्य से जागते रहें कुछ दिनों के लिए आदी फिर, एक और 15 मिनट के सोने का समय अलग रखा गया था। इसे धीरे-धीरे करो, जब तक आप अपने आप को निर्धारित समय तक नहीं पहुंचे।
  • विस्मृत इन बैड ड्रीम एंड फ़ॉल बैक नॉल स्टेप 2
    2
    सुनिश्चित करें कि आप पहले बिस्तर पर जाते हैं आप देर तक रहने, शायद टीवी देखने या इंटरनेट सर्फिंग के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है लेकिन, अगर यह आदत बनी रहती है और अभी तक जागने की कोशिश करती है, तो जल्द ही या बाद में एक कस्टम को रास्ता देना होगा। और, अगर आपका हिस्सा है कि आत्मसमर्पण करने के लिए जल्दी हो जाता है, तो आप फिर से देर से सोएंगे, फिर से शुरू करना होगा। पहले सोने के लिए जाना आसान है, भले ही आपको नहीं लगता कि आप बंद कर सकते हैं, और जब आप बिस्तर पर हैं यदि आप वास्तव में थके हुए हैं, तो आप सोचते हैं कि आप जितना जल्दी सो सकते हैं।
  • सीप विथ स्लीप इनरटिया चरण 2 नामक छवि
    3
    बिस्तर से अलार्म निकालें यदि यह बिस्तर की तरफ सही है, तो आप इसे "स्नूज़" फ़ंक्शन को सक्रिय करने के लिए बटन बंद कर देंगे या बटन दबाएंगे। कभी ऐसा मत करो यदि यह बिस्तर से दूर है, तो आपको इसे बंद करने के लिए उठना होगा। अभी, आप बिस्तर से दूर हैं अब आपको बस अपने पैरों पर रहना होगा।
  • स्टे अवेक पर कम से कम 24 घंटे के सीधे चरण 6 नाम की छवि
    4
    प्रकाश चालू करें यहां तक ​​कि लोगों की सबसे नींद एक छोटे से प्रकाश के साथ पूरी तरह से जगा सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक सिखाओ खुद को उठो के रूप में जल्द ही आपका अलार्म घड़ी Goes Off चरण 9
    5
    जैसे ही आप अलार्म बंद कर देते हैं, जैसे ही बेडरूम से निकल जाओ आप बिस्तर पर वापस जाने के लिए स्वयं को समझ नहीं सकते। अपने आप को कमरे से बाहर निकलने के लिए मजबूर करो तुरंत बाथरूम में कूद और तैयार होने के लिए शुरू की आदत में जाओ। एक बार जब आप इसे कर लेंगे, तो आपने अपने मूत्राशय को खाली कर दिया है, अपने हाथों को धोया है और कॉफी के कप को देखा है, आप दिन का सामना करने के लिए पर्याप्त जागेंगे।
  • छवि शीर्षक स्लीप ड्रीमलेस चरण 7



    6
    तर्कसंगत मत करो यदि आप अपने मस्तिष्क को जल्दी उठने के लिए राजी करने की अनुमति देते हैं, तो आप इसे कभी भी नहीं बना सकते हैं। सुनिश्चित करें कि बिस्तर पर वापस जाने का कोई विकल्प नहीं बनता है
  • कंप्यूटर से दूर हो जाओ छवि शीर्षक चरण 8
    7
    एक अच्छा कारण है आप सुबह महत्वपूर्ण कुछ महत्वपूर्ण करने का निर्णय लेते हैं यह कारण आपको उठने के लिए प्रेरित करेगा सुबह जल्दी लिखना, जब कोई भी आपको परेशान नहीं कर सकता है, यह एक महान प्रेरणा है यह भी एक अच्छा समय के लिए सभी ईमेल प्राप्त लोगों को जो अभी भी purring द्वारा देर रात प्राप्त की जांच करने के लिए है!
  • एक हीट वेव चरण 3 से बचने वाली छवि
    8
    अपने आप को जल्दी उठने के लिए पुरस्कृत करें बेशक, सबसे पहले यह लग सकता है कि आप अपने आप को कुछ कठिन करने के लिए मजबूर कर रहे हैं, लेकिन अगर आप इसे सुखद बनाते हैं, तो आप जल्द ही जल्दी जागने के लिए उत्सुक होंगे एक अच्छा इनाम एक गर्म कप कॉफी या चाय तैयार करना और एक किताब पढ़ना है। एक और इनाम नाश्ते के लिए कुछ स्वादिष्ट खाने या पीता जा सकता है, जैसे कि एक धमाकेदार, सूर्योदय या ध्यान रखना कुछ है जो आपके लिए अनुमोदित है, खोजें और खुद को सुबह की दिनचर्या में समर्पित करें।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपके पास अनिद्रा चरण 3 बुलेट 3 है
    9
    उस सभी अतिरिक्त समय का लाभ उठाएं एक या दो घंटे में जागरुकता न करें, जो आपके द्वारा अनुसरण किए गए ब्लॉग को पढ़ने के लिए न करें, जब तक कि यह आपके लिए महत्वपूर्ण न हो। जल्दी उठो और फिर अतिरिक्त समय बर्बाद मत करो। अपना दिन शुरू करो! बच्चों के लंच को अग्रिम रूप से तैयार करने, बाकी दिन की योजना, शारीरिक गतिविधि करने या ध्यान देने और अपने रीडिंग को पुनर्प्राप्त करने के लिए यह एक उत्कृष्ट समय हो सकता है। जब हाथ अब 6:30 बजे छूते हैं, तो आप पूरे दिन बहुत से लोग करते हैं।
  • रोटेशन द स्टॉप द ब्लीडिंग फॉर थ्रू टू लूज़ टूथ इन्ट्रो पर खींचो
    10
    दिन को नमस्ते कहो। एक सुबह की रस्म बनाएँ जिसमें आपके लिए क्या धन्यवाद है। दलाई लामा ने कहा, "हर दिन जब आप जागते हैं, तो आप सोचते हैं, `आज मैं भाग्यशाली हूं, मैं जाग रहा हूं, मैं जीवित हूं, मेरा एक अनमोल मानव जीवन है, मैं इसे बर्बाद नहीं करूँगा। मैं अपने सभी ऊर्जा का उपयोग करेगा लोगों के बीच मेरे दिल का विस्तार करने, सभी जीवित चीजों के लाभ आत्मज्ञान प्राप्त करने के अपने आप को विकसित करने के लिए, मैं उनके प्रति दयालु विचार करना होगा, मैं नाराज़ नहीं मिलता है या दूसरों के बारे में बुरी तरह से लगता है, मैं अनुदान देगा जितना संभव हो उतना लोगों के लिए लाभ " यह आपको हर दिन जल्दी जागने के लिए प्रोत्साहित करेगा, आपको जो भी करना है
  • टिप्स

    • जल्दी उठने से आने वाले लाभों में शामिल हैं:
    • एक सुंदर शुरुआत आपको अब बिस्तर से बाहर निकलना पड़ता है, सामान्य रूप में देर से, और अपने आप को और बच्चों को तैयार करने के लिए चलाने के लिए, उन्हें जल्दी स्कूल में छोड़ने और देर से काम करने के लिए सुबह 8.00 बजे से पहले अपने होमवर्क का एक अच्छा हिस्सा पूरा करने की कोशिश में, एक पुनरोद्धार सुबह की रस्म के साथ शुरू करो। जब आप काम पर आएं, तो आपके पास पहले से ही एक अच्छी शुरूआत होगी और आपके बच्चों को भी सुबह उठने की तुलना में दिन शुरू करने का कोई बेहतर तरीका नहीं है!
    • प्रशांति। बच्चे रो नहीं करते हैं या रोते हैं, फुटबॉल की गेंदों, कारों या टेलीविजन की आवाज नहीं सुनते हैं सुबह के शुरुआती घंटों इतने शांत होते हैं, इतने मूक यह पता लगाना आसान है कि यह वह क्षण है जिसे आप दिन को पसंद करते हैं, शांति की एक सीमा, अपने आप को समर्पित करते हैं, जब आप सोच सकते हैं, पढ़ सकते हैं, साँस ले सकते हैं।
    • अल्बा। जो लोग देर से उठते हैं, वे प्रकृति के सबसे महान उपहारों में से एक को खो देते हैं, जो कि हर दिन इसकी पूर्णता में या सूर्योदय की पेशकश करता है। देखें कि आकाश कैसे धीरे-धीरे रोशनी करता है, जब नीली रात नीले रंग में बदल जाती है, जब चमकीले रंग आसमान में छानने लगते हैं, जब प्रकृति को अविश्वसनीय रंगों में चित्रित किया जाता है। यदि आप सुबह जल्दी चलाना चाहते हैं, तो जॉगिंग करते हुए आकाश को देखो और दुनिया को कहें "क्या एक बढ़िया दिन!"
    • नाश्ता। यदि आप जल्दी उठते हैं, तो आपके पास नाश्ते के लिए समय होगा, दिन का सबसे महत्वपूर्ण भोजन इसके बिना, जब तक आप दोपहर के भोजन में भूखे न हो जाएं, तब तक तुम्हारी देह को लगाएगा, और जो कुछ भी आपको मिल जाए, कम से कम स्वस्थ भी खाएंगे। दरअसल, बेहतर होगा कि यह सबसे अधिक वसायुक्त और शर्करा से भरा संभव है। इसके बजाय नाश्ता खाएं, आप देर तक संतुष्ट हो जाएंगे इसके अलावा, सुबह की चुप्पी में किताब पढ़ते समय और कॉफी भरने पर खाने से सड़क पर कुछ निगलने से ज्यादा संतोषजनक होता है जब आप काम पर जाते हैं या अपने डेस्क के सामने बैठे होते हैं।
    • शारीरिक गतिविधि करो बेशक वहाँ दूसरी बार जब दिन के बाकी हिस्सों में काम कर रहे हैं, लेकिन आपको पता चल सकता है कि जब तक तुरंत काम करने के बाद खेल खेलने सुखद है, यह भी रद्द करने के लिए कष्टप्रद अन्य प्रतिबद्धताओं है कि बाहर निकलने की वजह से है। सुबह अभ्यास स्थगित करने के लिए व्यावहारिक रूप से असंभव है।
    • उत्पादकता। सुबह बहुत से लोगों के लिए दिन का सबसे अधिक उत्पादक क्षण है कोई विचलन नहीं है और आप उन्हें शुरुआती शुरु करके कई और चीजें पूरी कर सकते हैं। तब, जब शाम आती है और अब आपको कोई काम नहीं करना है, तो आप अपने परिवार के साथ हो सकते हैं।
    • लक्ष्यों के लिए पल क्या आपके पास कोई लक्ष्य है? ठीक है, आपको चाहिए और उन्हें फिर से देखने के लिए कोई बेहतर समय नहीं है, उन्हें योजना बनाएं और सुबह सुबह ही उन्हें प्राप्त करें। आपके पास इस लक्ष्य तक पहुंचने के लिए एक लक्ष्य होना चाहिए। और, हर सुबह, आपको तय करना चाहिए कि उस दिन क्या करना चाहिए ताकि फिनिश लाइन के करीब पहुंच सके। यदि संभव हो तो सुबह में इस क्रिया को तत्काल लें।
    • परिवहन। सेवा स्टेशनों को छोड़कर किसी को भीड़ के घंटे पसंद नहीं है आप घर से जल्दी चले जाते हैं, जब ट्रैफ़िक बहुत हल्का हो जाता है, और आप अधिक समय की बचत करते हुए, तेज़ी से काम कर सकते हैं। या, बेहतर अभी भी, साइकिल (या, बेहतर अभी भी, घर से काम) के चारों ओर घूमो।
    • नियुक्ति। यदि जल्दी उठना शुरु हो तो जल्दी अपनी बैठकों में जाना आसान होता है देर से आ रहा है आप अपने लिए इंतजार कर रहे व्यक्ति के साथ एक अच्छी छाप बनाने की अनुमति नहीं देता। शीघ्र ही प्रदर्शित होने से आपको एक अच्छा प्रभाव मिलेगा। इसके अलावा, आपके पास खुद को तैयार करने का समय है

    चेतावनी

    • अलार्म घड़ी को उस जगह पर मत डालें जहां आप बाहर जाते हैं। ध्यान रखें कि यह अंधेरा है!
    • जल्दी उठो मत और अपने कार्यक्रम में कोई कठोर परिवर्तन नहीं करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com