सामान्य कानून न्यायिक मामले में सामग्री तथ्यों का निर्धारण कैसे करें

तथाकथित निर्धारित करने में सक्षम होना महत्वपूर्ण है भौतिक तथ्यों

(सामग्री तथ्य विवाद करने के लिए आवश्यक) एक कारण है, क्योंकि वे जिस तरह निर्णय कानूनी मिसाल और पार्टियों के बीच कानूनी रिश्ते पर आधारित है परिभाषित करते हैं। मैं कैसे निर्धारित करने के लिए यहाँ है भौतिक तथ्यों एक अदालत के मामले में

कदम

एक प्रकरण में सामग्री तथ्यों का निर्धारण (सामान्य कानून) चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
पता है कि आप द्वारा क्या मतलब है सामग्री तथ्यों. अपने सरलतम रूप में, भौतिक तथ्य यह एक तथ्य है "महत्वपूर्ण" किसी दिए गए कारण के संबंध में ये डेटा और तथ्य हैं जिनका निर्णय पर एक सीधा प्रभाव पड़ता है या जो पार्टियों के बीच कानूनी संबंधों का संदर्भ देता है।
  • एक प्रकरण (सामान्य कानून) चरण 2 में सामग्री तथ्यों का निर्धारण शीर्षक वाला चित्र
    2
    क्या हो सकता है और क्या माना जा सकता है पर विचार करें सामग्री (पर्याप्त)। एक अदालत के मामले का विश्लेषण करते समय, i भौतिक तथ्यों उस सम्बन्ध के दिल पर जाएं जिसने उस परिणाम को प्रभावित किया है जिस पर अभिनेता सिविल परीक्षण पर सम्मन के साथ आते हैं (शिकायत)। एक व्यक्ति अन्य परिस्थितियों की परवाह किए बिना कुछ करता है, या यह अन्य परिस्थितियों की परवाह किए बिना कार्रवाई (आदत या अभ्यास) की एक श्रृंखला चलाता है अगर हैं, तो इन अन्य परिस्थितियों अप्रासंगिक हैं। हालांकि, अगर व्यक्ति को केवल अभिनय किया है, क्योंकि वे ऐसे हालात होने के लिए में थे, या अगर कार्रवाई के सामान्य पाठ्यक्रम स्थान पर रखा गया था क्योंकि हालात इसके लिए कहा जाता है, परिस्थितियों के रूप में देखा जा सकता है भौतिक तथ्यों न्यायिक मामले के संबंध में।
  • उदाहरण: किसी व्यक्ति ने किसी को अनुबंध भेजने के लिए ई-मेल का इस्तेमाल किया। विवाद के केंद्र में अनुबंध की शर्तों होती हैं, इसकी आगमन के समय या वितरण की पद्धति नहीं होती है। इस मामले में, अनुबंध भेजने की विधि का गठन नहीं होता है भौतिक तथ्य. हालांकि, अगर वादी शिकायत करता है कि अनुबंध समय पर नहीं आया या अस्पष्ट पहुंच गया, तो डिलीवरी की विधि इस मामले में प्रासंगिक हो सकती है।



  • एक प्रकरण (सामान्य कानून) में सामग्री तथ्यों का निर्धारण शीर्षक शीर्षक चित्र 3
    3
    विचार करें I भौतिक तथ्यों महत्वपूर्ण तथ्य के रूप में जो कारण के परिणाम निर्धारित करते हैं न्यायिक मामले की जांच करते समय उन्हें काफी स्पष्ट होना चाहिए।
  • एक प्रकरण (सामान्य कानून) चरण 4 में सामग्री तथ्यों का निर्धारण शीर्षक वाला चित्र
    4
    दिखाएँ कि आप समझ गए हैं भौतिक तथ्यों जब आप एक निबंध लिखते हैं, परीक्षा के लिए एक पेपर या किसी निश्चित महत्व के किसी भी अन्य दस्तावेज़ स्पष्ट रूप से पहचानने का महत्व भौतिक तथ्यों उनको ठीक से निर्धारित करने में सक्षम होते हैं, जो उस व्यक्ति के प्रदर्शन का प्रदर्शन करता है जो आपके कार्य का मूल्यांकन करता है जिसे आपने निम्नलिखित पहलुओं को पहचाना: कानूनी सिद्धांत जो उन्हें नियंत्रित करता है, भौतिक तथ्यों संबंधित न्यायिक मामले से संबंधित है जो आप पर काम कर रहे हैं और इसके संदर्भ में सही के आवेदन भौतिक तथ्यों प्रश्न में विवाद से संबंधित सवाल में सभी कानूनों regurgitating, आप कैसे सही हो सकता है की परवाह किए बिना, आप को समझाने नहीं है जो उन लोगों के लिए अपने काम है कि आप समझते हैं कि कानून इस संबंध में चल रही है और नहीं है की पुष्टि करता है, तो हम आपको एक अच्छा मूल्यांकन की गारंटी।
  • आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • आम कानून न्यायिक मामलों को ध्यान से जांच की जानी चाहिए
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com