कैसे अपने रिश्ते में चिंता और असुरक्षा पर काबू पाने के लिए

कभी-कभी कोई रिश्ता डरावनी चीज़ हो सकता है असुरक्षाओं के साथ, सबसे ज्यादा मजबूत महिलाएं भी नहीं हैं, और वे अपने दुःस्वप्न के साथ अपने रिश्ते को जी सकते हैं। और चिंता कुछ भी नहीं है, लेकिन उन्हें बाहर पहनते हैं, उन्हें अपने असुरक्षाओं की दया पर छोड़ते हैं। इन सुझावों के साथ, चिंता और अविश्वास तुरंत गायब नहीं होंगे, लेकिन आप अपने असुविधा के कारणों पर प्रकाश डालेंगे।

कदम

आपकी रिश्ते के बारे में असल में जबरदस्ती और चिंता के साथ शीर्षक चित्र छवि 1
1
विश्लेषण करें कि आप और असुरक्षित क्यों महसूस करते हैं इसके अलावा, यदि संभव हो तो विश्लेषण करें कि आपकी असुरक्षा कहां से आती है। यदि आप असुरक्षित हैं, तो कुछ गंभीर विचार करने की कोशिश करें। अविश्वास आज से कल तक उभर नहीं आता है।
  • आपकी रिश्ते के बारे में असल में जबरदस्ती और चिंता के साथ शीर्षक चित्र छवि 2
    2
    अपने साथी को अपनी असुरक्षाओं के बारे में बात करें। यदि आप उसे नहीं बताते हैं, तो उसे इसके बारे में पता नहीं होगा
  • आपकी रिश्ते के बारे में असंवेदनशीलता और चिंताओं का सामना करने वाली छवि, चित्रा 3
    3
    किसी और से बात करें (दोस्त या रिश्तेदार) जिसे आप अपने विचार व्यक्त कर सकते हैं
  • आपकी रिश्ते के बारे में असुरक्षितता और चिंता से निपटने वाली छवि 4 चरण
    4
    चिंता को समाप्त करने का एक तरीका ढूंढें हर व्यक्ति जिस तरह से व्यवहार करता है, उससे अलग है। कोई भी ध्यान की पूजा कर सकता है, दूसरे दिन पूरे दिन व्यस्त महसूस कर सकते हैं। अपने बारे में चिंता करने की कोशिश करो यह आपकी असुरक्षाओं से एक महान व्याकुलता होगी और आपको चिंता से राहत देगा



  • आपकी रिश्ते के बारे में असहमति और चिंता से निपटने वाली छवि, चरण 5
    5
    यदि आप अपने / अपने साथी / एस को खोने से डरते हैं, तो सबसे खराब परिदृश्यों का विश्लेषण करें। यदि आपका रिश्ता समाप्त होता है, तो क्या दुनिया का अंत भी खत्म होता है? बिल्कुल नहीं इसका मतलब है कि उस व्यक्ति के साथ आपके पास छोटी दुनिया समाप्त हो गई है, लेकिन ऐसा कुछ है जिससे आप ठीक हो पाएंगे। क्या आपको डर लगता है कि दुख और संभावित इनकार जो संबंधों के अंत से आता है। इन बातों से डरना स्वाभाविक है, लेकिन यह कहा जाना चाहिए कि आप फिर से खड़े होंगे।
  • आपकी रिश्ते के बारे में असल में जबरदस्ती और चिंता के साथ शीर्षक चित्र छवि 6
    6
    अपने आप को जांचें क्या यह संभव है कि आपके बुरे दिन से आपका मूड प्रभावित हो सकता है या आपके पास बुरी रात है? नकारात्मक प्रभाव प्राप्त करना आसान है अगर हम पहले से ही बुरी तरह पूर्वोत्तर हैं
  • आपकी रिश्ते के बारे में असल में जबरदस्ती और चिंता के साथ शीर्षक चित्र
    7
    अपने रिश्ते के बारे में ईमानदार रहें क्रियाएं शब्दों से बेहतर बोलती हैं यदि आप अपने / अपने साथी के व्यवहार के प्रति असुरक्षित हैं, तो विश्लेषण करने के लिए कुछ है। कभी-कभी जब कुछ महसूस होता है तो एक वैध कारण हो सकता है।
  • टिप्स

    • संचार कुंजी है! बेशक आप अपने / अपने साथी / एस के साथ संवाद करने के बाद अफसोस नहीं करेंगे, लेकिन यदि आप नहीं करते हैं, तो आपके रिश्ते के बढ़ने के लिए यह बहुत मुश्किल होगा।
    • अपनी चिंता का प्रबंधन करने के लिए स्वयंसेवा, लेखन, पढ़ना, वीडियो गेम, व्यायाम और मित्र सभी अच्छे उदाहरण हैं।

    चेतावनी

    • शराब का अत्यधिक मात्रा में शराब पीने ड्रग्स का सेवन करते, आत्म विकृति का अभ्यास, में भाग लोगों और कुत्तों के बीच लड़ाई के अवैध क्लब, है कई आकस्मिक भागीदारों या ब्रेडिंग doilies कर रहे हैं कि कैसे (पिछले उदाहरण पर मजाक) उनकी चिंता का प्रबंधन करने के सभी बुरे उदाहरण ।
    • यदि आपका / आपका पार्टनर जानबूझकर आपको असुरक्षित महसूस कर रहा है, तो इसके साथ दूर करने का समय है। यह बेवकूफ व्यवहार है और आप इस तरह का इलाज करने के लायक नहीं हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com