आपका फॉर्च्यून कैसे बढ़ाएं

हाल ही में क्या आपको दुर्भाग्य से सताया जाता है? क्या आप को रहस्य जानना चाहूंगा कि भाग्य की ओर जाता है? यह पहले से ही आपके कब्जे में है, आप हैं आप

सामग्री

. बढ़ते हुए भाग्य का रहस्य एक अलग परिप्रेक्ष्य में आत्मविश्वास और झुकाव की ओर झुकता हैआशावाद. यह बड़ी मात्रा में पैसा जीतने के बारे में नहीं है, लेकिन पहले से ही आपके आस-पास के बहुत सारे आशीर्वादों को बनाने में है। अपने भाग्य को प्रभावी रूप से कैसे बढ़ाना सीखने के लिए यहां कुछ उपयोगी टिप्स दिए गए हैं

कदम

इमेज ग्रोथ योर किच चरण 1
1
तैयार हो जाओ। भाग्य तब होता है जब तैयारी का अवसर मिलता है सैनेका, नाटककार, दार्शनिक और प्राचीन रोम के राजनेता, 5 ई.पू. - 65 सीई ने कहा। यदि आपके पास ऐसा करने का आधार है, तो आप अपनी यात्रा पर आने वाले अवसरों का लाभ उठा सकते हैं। सक्रिय रहें.
  • इम्प्रोव्ड योर योर लक स्टेप 2 नामक इमेज
    2
    नेटवर्किंग करें. भाग्यशाली लोग लोगों को जानते हैं, लोगों के हिमस्खलन किसी के दोस्त बनना जरूरी नहीं है, क्योंकि नए लोगों से मिलने के लिए खुला होना जरूरी है। अभ्यास करें और जब आप एक घटना में भाग लेते हैं तो सीखें अजनबियों से बात करें. जब भी आप वार्तालाप में भाग लेते हैं, ध्यान से उनकी बात सुनो, आपको हमेशा कुछ सीखना होगा और आप अपने शब्दों के लिए अपनी प्रशंसा दिखाएंगे। आपका दृष्टिकोण अवसरों में अनुवाद कर सकता है - आप जानते हैं कि लोगों की संख्या अधिक होगी, और उन में दिखाया जाने वाला ब्याज अधिक होगा, सही समय पर सही व्यक्ति को मिलने की संभावना जितनी अधिक हो, उतनी मौके का प्रस्ताव देने के लिए तैयार रहें मक्खी पर पकड़ो
  • इम्प्रूव यू आर योर किच चरण 3
    3
    अपनी सहजता का पालन करें. यह सूक्ष्म आंतरिक आवाज अक्सर सही है, और भाग्यशाली लोग इसे जानते हैं इसी तरह आप नोटिस करेंगे जब सामान्य ज्ञान या कारण वे भाग्यशाली presentament पर प्रबल करने की कोशिश करेंगे जब ऐसा होता है, निजी पल में प्रतिबिंबित करने के लिए कुछ समय लगता है। अगर आप जो आवाज सुनते हैं उसे अपने खुद के भीतर से या से आइए दूसरों की अपेक्षाएं, उदाहरण के लिए, एक साथी, एक श्रेष्ठ या एक दोस्त?
  • इमेज ग्रोथ योर किच चरण 4
    4



    लपट चुनें चिंता और चिंता भाग्य के दुश्मन हैं। दोनों एक ही कारक के लिए सीसा "खतरे के लिए संकट" और "परीक्षाओं को छोड़ दो!" यदि आप बहुत व्यस्त छुपा रहे हैं तो आप मुश्किल से भाग्य में आ सकते हैं। जब अवसर उत्पन्न होते हैं, उन्हें समझने के लिए उन्हें समझने में सक्षम होना जरूरी है। एक भाग्यशाली व्यक्ति उनका मानना ​​है कि अब महत्वपूर्ण है कल के लिए, और कल से भी ज्यादा। विफलताओं के झंडे को वापस पकड़ न दें, उनका इलाज करें, वे क्या हैं, सीखने का अनुभव करते हैं। अपने सबसे वर्तमान क्षण को पूरा करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करें, कल को करना होगा यात्रा शुरू जारी!
  • इम्प्रूव योर योर किस्क शीर्षक वाला इमेज
    5
    नए अवसरों के लिए खुला रहें. अधिक खुले आप नए विचारों और अभिनय के नए तरीकों के लिए होते हैं, भाग्य का सामना करने की संभावना अधिक होती है। भाग्यशाली लोग व्यवस्थित तरीके से एक सुरक्षित और सुरक्षित मार्ग के साथ नहीं चलते - भाग्यशाली लोग कम यात्रा मार्ग का चयन करते हैं और रास्ते में सभी तरह के शानदार अवसरों का सामना करते हैं। अब अपना पहला कदम उठाओ ... ऐसी कोशिश करें जो आपने अब तक कभी नहीं किया है, उदाहरण के लिए, जो आपको लगता है कि आप इससे नफरत करते हैं या किसी और ने आपको सलाह दी है बहादुर हो जाओ
  • इम्प्रूव योर योर लक चरण 6
    6
    आशावादी रहें उम्मीद सबसे अच्छा हां, हम में से प्रत्येक कर सकते हैं ऐसा करो, तो क्यों नहीं कोशिश करो? यह परियों की कहानियों की दुनिया में रहने के बारे में नहीं है। यह लगभग है सकारात्मक हो और सफलताओं और परिणाम बनाने के लिए जो हम सबसे अधिक चाहते हैं भाग्यशाली लोग आशावादी हैं और सबसे अच्छा होने की उम्मीद कर सकते हैं। क्या आपने कभी मंत्र को सुना है "मेरे साथ अच्छे काम होंगे"? सबसे ज्यादा संभावना नहीं है, क्योंकि हममें से ज्यादातर कहकर शिकायत करते हैं वे सब मेरे साथ क्यों होते हैं?" तुरंत बंद करो और सबसे अच्छे के लिए इंतजार करना शुरू करें दुर्भाग्यवश में जो कुछ भी नहीं चल रहा है, उसके बदले बुरे किस्मत में जगह लेने के बजाय, किए गए अनुभवों में जीवन में एक सबक की तलाश करें और बुरे परिस्थितियों से उभरे नए समाधानों की पहचान करें। अपने जीवन की भयानक घटनाओं पर भरोसा करके आप उन्हें ज़बरदस्त शक्ति देंगे, अपनी वृद्धि को दबाना और अपने भाग्य को कुचलने के लिए। जब आप इस परिप्रेक्ष्य से दुनिया को देखते हैं, तो आपकी नकारात्मक मानसिकता बहिष्कार करने वाली देवी की स्पष्ट कॉल का बहिष्कार करने के लिए तैयार हो जाएगी
  • इम्प्रूव यू आर योर किच चरण 7
    7
    सीखना बंद कभी नहीं हमेशा नए अवसरों के लिए खुला शेष के अनुसार दुर्भाग्यपूर्ण लोग सोचते हैं कि उनके सीखने का रास्ता स्कूल के साथ समाप्त होता है, भाग्यशाली लोगों को पता है कि यह केवल शुरुआत थी और पूरे जीवन एक महान और अनंत विश्वविद्यालय है। Assimil आप कर सकते हैं, यहां तक ​​कि उन विषयों है कि आप परिसर, उबाऊ या असुविधाजनक लगता है वे आपकी जिंदगी को और अधिक रोमांचक बनायेंगे और लोगों को बेहतर समझने में आपकी मदद करेंगे। अपने परिप्रेक्ष्य के विस्तार के लक्ष्य के साथ, लोगों को क्षमा करना और उनके दृष्टिकोण को समझना आसान होगा। आप दूसरों की प्रेरणाओं को पहचानना और सम्मान के साथ अन्य का इलाज करना सीखेंगे।
  • टिप्स

    • विनम्र हो जाओ. फॉर्च्यून विनम्रता का समर्थन करता है - इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपने भाग्य की तलाश में दूसरों को अपना जीवन समर्पित कराना होगा, लेकिन आपको चारों हवाओं के लिए अपने अच्छे भाग्य को चिल्लाने नहीं पड़ेगा, ताकि इसे आप से दूर नहीं खींच सकें। अहंकार से दूर रहें और सीखना बंद न करने के लिए संतुलन और सम्मान चुनें।
    • विज़ुअलाइज़ेशन जैसे तकनीकों का उपयोग करके अपना भाग्य बनाएं उद्देश्यों की उपलब्धि. दोनों आपको केन्द्रित रहने और उन चीजों पर ध्यान केंद्रित करने में सहायता करेंगे, जिन्हें आप प्राप्त करना चाहते हैं।
    • भाग्य बनाया गया है, यह नहीं मिला है। अक्सर, जब बस वहाँ stumbles भाग्य में, हम इसे पूरी तरह से शोषण करने के लिए तैयार नहीं हैं। अपने आप में और अपने कौशल में विश्वास करें, और लेख में विश्लेषण के चरणों का पालन करें, आप भाग्य के चलने का लाभ लेने के लिए एक आदर्श स्थिति में होंगे।
    • अपने अवचेतन मन का उपयोग करें आपको अपनी सफलता की संपूर्ण तस्वीर की आवश्यकता होगी। इसे अपने मन में 3 सेकंड के लिए सेट करें, फिर उसे जाने दें यदि आपका इरादा बहुत मजबूत है तो आप जो चाहें प्राप्त करेंगे।
    • पुष्टि का प्रयोग करें दैनिक। "आज मेरा एक भाग्यशाली दिन होगा।" "आज भाग्य मुझ पर मुस्कुराहट करेंगे" "आज भाग्यशाली होने में दूसरों की मदद करने से मेरी अपनी किस्मत बढ़ जाएगी"
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com