कैसे खराब भाग्य देना

क्या आपने अपने आप को लोहे को छूने के लिए कम से कम लड़ने के लिए छिपा हुआ सींग पहनने को कम किया? हालांकि कुछ लोग बहुत ही अंधविश्वासी हैं, फिर भी भाग्य को अधिक अनुकूल मोड़ करने के कई तरीके हैं। काली बिल्लियों और टूटे हुए दर्पणों से डर लगाना बंद करो! बल्कि, अपने व्यवहार और सोचने की आपकी सोच को बदलें। भाग्य आप का पालन करेंगे!

कदम

भाग 1

एटिट्यूड बदलें
छवि का शीर्षक खराब किल चरण 1 बदलें
1
रिलैक्स। तनाव को नियमित रूप से छोड़ना सीखें, अन्यथा यह आपको सबसे लाभप्रद अवसरों को जब्त करने और अपने अनुभवों का अधिकतम लाभ उठाने से रोक देगा। अपने जीवन में तनाव कम करने की कोशिश करें इसका निपटान करने के लिए, ध्यान करने, पैदल चलना या दोस्तों के साथ बाहर जाने की कोशिश करें
  • यदि आप चिंतित महसूस करते हैं, तो आप समझते हैं कि आपको तनाव में क्या कहते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप देर से जागने और काम करने के लिए बस को खोने से डरते हैं, तो एक बैकअप योजना बनाएं यदि आप देर से हो और तनाव को रोकते हैं तो अपनी यात्रा को व्यवस्थित करें
  • छवि शीर्षक खराब लक चरण 2 बदलें
    2
    अपने अंतर्ज्ञान को सुनो इस तरीके से, आप चीजों को अपने पाठ्यक्रम में लेने की अनुमति देंगे, तर्कसंगत रूप से परिणामों को नियंत्रित करने से बचें। दूसरे शब्दों में, आपको अवसरों को जब्त करने के लिए तैयार होना चाहिए और इसके साथ जो भी हो
  • अंतर्दृष्टि सिर्फ एक छोटा तत्व है जो आपको अपने भाग्य को अपने पक्ष में बदलने की अनुमति देता है। चूंकि आप जो कुछ भी होता है उसे नियंत्रित नहीं कर सकते, इसलिए आपको उस ट्रैक का पालन करने की संभावना है जो लाभदायक साबित हो सकती है।
  • छवि बदली बिड लक चरण 3 बदलें
    3
    अपना रूटीन बदलें भाग्य को फ्यूल करने के लिए, सर्वोत्तम कामों में से एक यह है कि वह अधिक लाभप्रद अवसरों को निर्यात करे, जो कि पिछले दिन की तरह ही हर दिन कम होने की संभावना है। इसलिए, काम करने के लिए पथ को बदलने की कोशिश करें, उन लोगों से बात करें जिन्हें आप नहीं जानते हैं या नयी जगह पर अपने दोस्तों को नहीं देख सकते हैं।
  • अपनी रूटीन बदलकर, आपको भी खुशी होगी, क्योंकि जब आप सब कुछ पुनरावृत्त रूप से सामने आते हैं तो आपको ऊब नहीं होता है अनपेक्षित परिस्थितियों में नए अवसर पैदा होंगे।
  • छवि बदनाम बदकिस्मत चरण 4 बदलें
    4
    सामाजिक नेटवर्क से बचें अपडेट और निरंतर संदेश आपको परेशान कर सकते हैं, आपको अकेला महसूस कर सकते हैं और अपनी ईर्ष्या खिल सकते हैं। सामाजिक नेटवर्क से बचने के द्वारा, आप अन्य लोगों की शर्तों के साथ अपने भाग्य और अपने जीवन की तुलना करने के लिए कम इच्छुक होंगे।
  • यदि आपको सामाजिक नेटवर्क से दूर जाना मुश्किल हो जाता है, तो आगे बढ़ने का प्रयास करें, जीवन का आनंद उठाएं, अपने हाथ की कोशिश करें, जो आपने पहले कभी नहीं किया है, संगीत या ट्रेन को सुनें
  • भाग 2

    मानसिकता बदलें
    बदली हुई छवि बदले बदले में चरण 5
    1



    अपना मन सबसे अनुकूल अवसरों में खोलें कुछ वैज्ञानिक अध्ययनों के अनुसार, भाग्यशाली लोगों के पास एक खुले दिमाग है और वे अधिक अनुकूल अवसरों की तलाश कर रहे हैं। सबसे अधिक लाभकारी अवसर उन आकस्मिक मुठभेड़ हैं जो कि सबसे भाग्यशाली लोगों को लाभप्रद हैं।
    • अच्छी खबर यह है कि आपका मन खोलकर, आप इस तरह की स्थिति पर विशेष ध्यान विकसित करेंगे।
  • छवि बदनाम बदकिस्मती चरण 6 बदलें
    2
    दुर्भाग्य का प्रबंधन करने के लिए जानें नकारात्मक परिणामों पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय, सकारात्मक लोगों की सराहना करते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आपके पास दुर्घटना हुई है और आपको कार की मरम्मत की लागतों का भुगतान करना पड़ता है, तो आपको लगता है कि आपको चोट लगने के लिए कितना भाग्यशाली नहीं है। यदि आप सही परिप्रेक्ष्य में सब कुछ डालते हैं तो आप अपने भाग्य का निर्माण कर सकेंगे।
  • उसी तरह, अपना कृतज्ञता दिखाने का प्रयास करें कुछ अध्ययनों के अनुसार, यदि आप सभी के लिए आभारी हैं, तो आप खुश और अधिक भाग्यशाली महसूस कर सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक खराब लक चरण 7
    3
    भविष्य के लिए बहुत अधिक उम्मीदें न लें अपने सपनों पर विचार करें और प्राप्त लक्ष्यों को निर्धारित करें जो कि आप जो चाहें प्राप्त करने के लिए अनुमति देंगे। इस तरह, आप नए अवसरों और अनुभव के अनुभवों को देखेंगे जो आपकी नियति के पाठ्यक्रम को बेहतर बनाने में आपकी सहायता करेंगे।
  • अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए खुद को एकत्र करके, आप सामान्य दिनचर्या में फंसने से बचेंगे और आप नए लोगों और परिस्थितियों के साथ संपर्क में रह सकते हैं।
  • छवि बदमाश बदली बदली चरण 8
    4
    आशावादी रहें आशावाद आपको चीजों को सकारात्मक तरीके से मूल्यांकन करने की अनुमति देता है, भले ही आप उन लोगों से अलग-अलग परिणाम प्राप्त करें जिनके लिए आपने आशा की थी। इस तरह, आप सबसे अप्रिय परिस्थितियों में कांच के आधे पूरे देखने में सक्षम होंगे।
  • उदाहरण के लिए, एक हाथ की तरफ घूमना और तोड़ना की कल्पना करना। यदि आपको लगता है कि आप अशुभ हैं, तो आप इस तथ्य पर चिंतित होंगे कि यह दुर्भाग्य था कि आपको यह सोचने के बजाय गिरना पड़ता था कि आपको भाग्यशाली क्यों नहीं किया गया था, जिससे आपको प्रभावी हाथ टूट गया।
  • छवि बदनाम खराब किल चरण 9 बदलें
    5
    सबसे परेशान समस्याओं पर ज़ोर दें और उन्हें हल करने का प्रयास करें। अपने आप को दृढ़ करें कि आपके पास अपनी स्थिति बदलने की शक्ति है आपको परेशान करने वाला एक का सामना करना शुरू कर देता है और आपको परेशान करता है और पता चलता है कि आप बेहतर महसूस करने के लिए क्या कर सकते हैं। चाहे वह आर्थिक, रिलेशनल, स्कूल या काम हो, ध्यान रखें कि आपके पास सबसे अच्छी तरह एक समस्या को संभालने की क्षमता है।
  • एहसास है कि आपकी समस्या के प्रबंधन के दौरान आपके पास परिवर्तन करने की क्षमता है। आप प्रतिकूल परिस्थितियों और दुर्भाग्य की सनक का शिकार नहीं हैं
  • टिप्स

    • नकारात्मक या अंधविश्वासी लोगों से बचें इसके बजाए, अपने आप को आत्मविश्वास से भरी हुई लोगों के साथ हर चीज में उज्ज्वल पक्ष को देखने में मदद करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com