फॉर्च्यून की व्हील में कैसे भाग लें

भाग्य का पहिया

एक मजेदार और क्लासिक टेलीविज़न क्विज़ है जो आपके ज्ञान और अपनी किस्मत का परीक्षण करता है, और जिसके साथ आप एक महत्वपूर्ण राशि का लाभ उठा सकते हैं। यदि आप पहिया को चालू करना चाहते हैं, तो आपको आवेदन में दिखाने के लिए और तैयार होने के लिए तैयार होना होगा। अपने चलने वाले जूते पहनें: आपको व्हीलमोबाइल तक पहुंचना पड़ सकता है!

कदम

विधि 1

कास्टिंग पर जाएं
फॉर्च्यून चरण व्हील का एक प्रतियोगी होना शीर्षक वाली छवि
1
पात्रता आवश्यकताओं के साथ नियम पढ़ें। यदि आप निश्चित नहीं हैं कि आप पात्र हैं, तो आगे बढ़ें और उसे लागू करें - आप विशिष्ट प्रश्नों को बाद में पूछ सकते हैं यदि आप भाग लेने के लिए कार्यक्रम से संपर्क कर चुके हैं।
  • यदि आप पहले से ही किसी भी पिछले संस्करण में उपस्थित हुए हैं भाग्य का पहिया, आप फिर से भाग लेने के योग्य नहीं हैं इसके अलावा, आप पात्र नहीं हैं, भले ही आप पिछले वर्ष के दौरान खेल / डेटिंग / रिश्ते के शो या रियलिटी शो में पहले से ही दिखाई दिए हों, या पिछले दस सालों में इनमें से तीन शो। इसके अलावा, आप को छोड़ दिया जाएगा, भले ही आप काम करते हैं या किसी के साथ संबंध हैं जो सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट इंक के लिए काम करता है, कार्यक्रम पुरस्कारदाताओं के लिए, या किसी टीवी प्रसारक के लिए जो इस शो को प्रसारित करता है।
  • फॉर्च्यून चरण व्ही की व्हील फॉर व्हेल टू प्रेजेस्टेंट शीर्षक वाली छवि
    2
    ऑनलाइन आवेदन करें पर जाएँ की साइट भाग्य का पहिया. उद्घाटन फोटो के अंतर्गत नेविगेशन बार में, माउस पॉइंटर को उस पर रखें "प्रतियोगियों" ("प्रतियोगियों")। एक गुलाबी ड्रॉप-डाउन मेनू अलग-अलग विकल्पों के साथ दिखाई देगा। पर क्लिक करें "एक प्रतियोगी बनें" ("प्रतियोगी बनें")।
  • पहला प्रश्न आपका आयु समूह के लिए पूछेगा, दिखाई देगा। पर क्लिक करें "वयस्क" ("वयस्क") "कॉलेज छात्र" ("विश्वविद्यालय के छात्र") ओ "किशोर" ("किशोर")।
  • पंजीकरण फॉर्म पूरी तरह से और पूरी तरह से पूरा करें।
  • फॉर्च्यून के व्हील फॉर फॉर फॉर फॉर्च्यून नाम की एक छवि
    3
    एक वीडियो भेजें प्रपत्र के लिए एक विकल्प के रूप में, भाग्य का पहिया एक कथित प्रतिस्पर्धा को जन्म दिया "फैन का चेहरा" ("प्रशंसक का चेहरा"), जिसमें संभावित उम्मीदवार एक ऑडिशन में भाग लेने के लिए 60 सेकंड का वीडियो भेजते हैं। इस तरह, किसी भी शहर में, एक मौका हो सकता है।
  • अधिक जानकारी के लिए उनकी वेबसाइट पर जाएं चूंकि हर साल ऑडिशन में दस लाख लोग भाग लेते हैं, लेकिन केवल 600 को चुना जाता है, इसलिए यह अत्यधिक अनुशंसा की जाती है कि यदि आपके पास वीडियो उपकरण उपलब्ध न हो तो आवेदन फॉर्म जमा करें
  • फॉर्च्यून के व्हील फॉर फॉर्च्यून चरण 4 में शीर्षक वाली छवि
    4
    व्हीलमोबाइल खोजें यह 12 मीटर लंबा और 4 मीटर लंबा है, और उज्ज्वल पीला है। शहरों के माध्यम से और अमेरिका के दिल में मुख्य सड़कों के साथ यात्रा करें। हजारों प्रशंसकों ने प्रश्नों को भरें और मंच के सामने इकट्ठा किया जो प्रसिद्ध पहिया का एक यात्रा संस्करण और पहेलियों के बोर्ड प्रस्तुत करता है। इस घटना के दौरान यादृच्छिक प्रश्न तैयार किए जाते हैं, और लोगों को एक संक्षिप्त साक्षात्कार में भाग लेने के लिए पांच के समूह में मंच पर कहा जाता है भाग्य का पहिया एक त्वरित संस्करण में और शो के साथ थीम में विशेष पुरस्कार जीतें।
  • सबसे आशाजनक उम्मीदवारों को शो के लिए अंतिम ऑडिशन में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया जाता है, जो आम तौर पर बाद में शहर में व्हीलमोबाइल की मेजबानी कर रहे हैं।
  • यदि आप चाहते हैं कि जब व्हीलमोबाइल आपके क्षेत्र में पहुंच जाए, तो आप इस उद्देश्य के लिए ऑनलाइन फ़ॉर्म भर सकते हैं। हालांकि, यह कहा गया है कि हर किसी से संपर्क करना संभव नहीं है।
  • फॉर्च्यून के व्हील फॉर फॉर्च्यून चरण 5 में शीर्षक वाली छवि
    5
    आपके पास सही सार्वजनिक छवि होना चाहिए कार्यक्रम उन प्रतिस्पर्धियों को तलाश करता है जो दिखने में मज़ेदार होते हैं और कैमरे के सामने शांत रहते हैं, और जो अच्छे विजेता हैं, लेकिन अच्छे हारे भी। आपको पत्रों को कॉल करने और रणनीति का उपयोग करने में तार्किक और दृढ़ होना चाहिए।
  • आम तौर पर, सबसे अच्छे प्रतिस्पर्धियों वे हैं जो जीवंत और हास्य की भावना के साथ हैं। बेशक, एक सकारात्मक दृष्टिकोण को बनाए रखने में भी उपयोगी है। यह मज़ा, जीतने या खोने के बारे में है
  • फॉर्च्यून के व्हील फॉर फॉर्च्यून चरण 6 में शीर्षक वाली छवि



    6
    एक अच्छा परीक्षण लें कास्टिंग्स अक्सर होटल के बॉलरूम में आयोजित किए जाते हैं। समन्वयक एक साथ करीब 70 आकांक्षी प्रतिद्वंद्वियों को एक साथ लाते हैं और एक तरह का कम संस्करण बनाते हैं भाग्य का पहिया, पहेलियों और लघु पहिया के साथ पूरा करें सभी प्रतिभागियों को खड़े हो जाते हैं, वे पत्रों को बुलाते हैं और पहेलियों को हल करते हैं।
  • फिर वे पांच मिनट के लिखित परीक्षा में भाग लेते हैं जिसमें 16 पहेलियों होते हैं (जो आपको लापता पत्रों के साथ पूरा करना होगा)। बाद में, परीक्षणों का मूल्यांकन किया जाता है और भागीदारी पुरस्कार वितरित किए जाते हैं। फिर समन्वयक कुछ लोगों को घर जाने के लिए कहते हैं, जबकि अन्य को कुछ खेलों में रहने और भाग लेने की अनुमति है पहिया सिम्युलेटेड (जबकि समन्वयक उन्हें मूल्यांकन) यह सब लगभग दो घंटे लगते हैं।
  • दुर्भाग्य से, भले ही आप पहले चरण में जाते हैं, जब आप अंततः घर आते हैं, तो आपको नतीजा अभी तक नहीं पता होगा। संपर्क करने के लिए, आपको अनिश्चित काल तक इंतजार करना होगा - बशर्ते आप का चयन किया गया है। चाहे आप चुने गए हों या न ही आपके परीक्षा के परिणाम और आपके द्वारा दिए गए छाप पर निर्भर करता है कि आप किस तरह के प्रतियोगी हैं
  • विधि 2

    शो के लिए तैयार करें
    फॉर्च्यून के व्हील फॉर फॉर्च्यून चरण 7 में शीर्षक वाली छवि
    1
    देखिए भाग्य का पहिया. शो में प्रतिस्पर्धा करने के लिए तैयार करने का सबसे अच्छा तरीका है खुद को प्रोग्राम के साथ परिचित करना। यदि आपको शो में भाग लेने के लिए चुना जाता है, तो आपको 100% खेल, इसकी नियम आदि की संरचना अवश्य जानना चाहिए। अपने प्रतिद्वंद्वियों के साथ अनुमान लगाने की कोशिश करने के लिए अभ्यास करें और जांच लें कि क्या आप जीत सकते हैं।
    • शो देखने के अलावा, पहेलियों को हल करें, जैसा कि आपको ऑडिशन में करने के लिए कहा गया था। मस्तिष्क को मानसिक रूप से तैयार करने के लिए सक्रिय रखें।
  • फॉर्च्यून के व्हील फॉर फॉर्च्यून चरण 8 में शीर्षक वाली छवि
    2
    वेबसाइट पर गेम में हिस्सा लें। की साइट भाग्य का पहिया प्रस्तावों विभिन्न ऑनलाइन गेम आप अपने कौशल का अभ्यास और परिष्कृत करने के लिए भाग ले सकते हैं। यदि आप शो में दिखने के लिए चुना जाता है, तो आप तैयार रहना चाहिए, इसलिए हर दिन थोड़ा अभ्यास करें।
  • व्यावहारिक रूप से किसी कंसोल के लिए कई खेल भी उपलब्ध हैं भाग्य का पहिया. आप यहां खेल सकते हैं भाग्य का पहिया 24 घंटे एक दिन, सप्ताह के हर दिन, सचमुच
  • फॉर्च्यून चरण 9 के पहिये का शीर्षक
    3
    धीरज रखो शो में उपस्थित होने के लिए प्रतियोगियों के पास 18 महीने हैं। कभी-कभी इसमें केवल कुछ हफ्तों या महीनों लगते हैं, कभी-कभी इसमें एक वर्ष से भी अधिक समय लगेगा। आयोजकों यह सुनिश्चित करने की कोशिश करते हैं कि, हर हफ्ते, प्रतिभागी एक अच्छा भौगोलिक विराम का प्रतिनिधित्व करते हैं।
  • फॉर्च्यून के व्हील फॉर फॉर्च्यून चरण 10 के शीर्षक वाला इमेज
    4
    यदि आपको अधिक समाचार प्राप्त नहीं है, तो शो में भाग लेने के लिए टिकटों की मांग करें। वे स्वतंत्र हैं! यदि आप लॉस एंजिल्स क्षेत्र में हैं, तो पट्ट और वाना को देखने के लिए अपनी छुट्टियों को पुनर्जीवित करें। शो सोनी एंटरटेनमेंट के स्टूडियो में आयोजित किया जाता है, पूर्व में एमजीएम के ऐतिहासिक अध्ययन के लिए घर।
  • आप उन्हें पत्र, ऑनलाइन या फोन द्वारा संपर्क कर सकते हैं। और याद रखें: भुगतान न करें कभी टिकट के लिए लोग उन्हें बेचने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन यह एक घोटाला है। के लिए असली टिकट भाग्य का पहिया वे हमेशा मुफ्त होते हैं
  • टिप्स

    • यह एक व्हीलमोबाइल ईवेंट में भाग लेने के लिए अनुशंसित है क्लिक करें यहां अधिक जानकारी के लिए
    • फॉर्म भरने के बाद, शो में भाग लेने से पहले आपको दिन, महीनों या साल लग सकते हैं। धीरज रखो!
    • यदि आप किसी विशेष कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पंजीकरण करते हैं, जैसे कि सशस्त्र बलों के सदस्यों या व्यस्त जोड़े के लिए समर्पित व्यक्ति, आपके बाधाएं बढ़ सकती हैं यह क्या है जो आपको अलग करता है? एक एपिसोड के लिए एक विशिष्ट विषय खोजें, जो आपकी जीवन शैली से मेल खाता है। पंजीकरण फॉर्म इन भविष्य की कुछ घटनाओं की सूची देगा, जैसे कि परिवार सप्ताह या प्रेमियों के
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com